ईबुक कवर – क्लिकबैंक

ईबुक कवर – क्लिकबैंक

Product Name: ईबुक कवर – क्लिकबैंक

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get ईबुक कवर – क्लिकबैंक
at discounted price while it’s still available…

ईबुक कवर – क्लिकबैंक

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

ईबुक कवर – क्लिकबैंक
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

वॉन एंड द किलरकवर टीम सबसे अच्छे कवर कलाकार हैं जिन्हें आप संभवतः पा सकते हैं। यदि आप बुलेट फास्ट टर्नअराउंड टाइम के साथ परफेक्ट कवर आर्ट की तलाश कर रहे हैं, तो वॉन आपका आदमी है। साथ ही, वे आपके लिए पूरी परियोजना को “हैंड्स फ्री” बनाते हैं। बस उसे अपने मोटे विचार दें और वह आपको शुद्ध सोना वापस कर देगा। उनकी सेवा आसानी से तीन गुना कीमत के लायक है।

इंटरनेट पर भी यही सच है, शायद और भी। ऐसा इसलिए है क्योंकि नेट पर सब कुछ दो आयामी है। यदि आप एक अच्छा पहला प्रभाव बनाना चाहते हैं, विश्वास पैदा करना चाहते हैं, और अपने ग्राहकों के मन में मूल्य बनाना चाहते हैं, तो आपको अपने उत्पाद को इस तरह से प्रस्तुत करना होगा जिससे आपका ग्राहक संबंधित हो सके।

आपको इसे इस तरह से प्रस्तुत करना होगा जिससे आपका ग्राहक अपनी स्क्रीन पर पहुंचना और उसे उठाना चाहे। यदि आप ऐसा कर सकते हैं, तो उत्पाद को उछाल दें और कहें, अरे! मेरी तरफ देखो! मैं असली हूँ, मुझे अभी खरीदो! तब आप अधिक बिक्री करेंगे। यह इतना सरल है।

हमारे कुछ ईकवर डिज़ाइन और शैलियों के माध्यम से ब्राउज़ करें, लेकिन दो महत्वपूर्ण बातों का ध्यान रखें:

अब, नीचे हमारे कुछ ईकवर डिज़ाइन और शैलियों की जाँच करें, फिर उनकी तुलना उस चीज़ से करें जो आप वर्तमान में अपने आगंतुकों को दिखा रहे हैं। फिर कल्पना करें कि यदि आप अपने उत्पाद, ईबुक या ईज़ीन को किलरकवर में लपेटते हैं तो आप अभी और कितनी बिक्री कर सकते हैं।

अपना नया ईबुक कवर अभी ऑर्डर करने के लिए यहां क्लिक करें। 100% जोखिम मुक्त!

अधिक किलर ईबुक कवर डिजाइन देखने के लिए यहां क्लिक करें

ईबुक की बिक्री की मात्रा में विस्फोट हो रहा है। जैसे-जैसे प्रतिस्पर्धा तेज होती है, आपके लिए बाकी सभी से अलग दिखना नितांत आवश्यक है। आपके लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया किलरकवर ईबुक कवर सुनिश्चित करेगा कि आप सबसे अलग दिखें, और अधिक बिक्री करें!

चाहे आप अपनी ईबुक बेचें या इसे मुफ्त दें, अगर आपके पास किलरकवर ईबुक कवर है, तो आपको यह देखकर आश्चर्य होगा कि आपको और कितने डाउनलोड मिलेंगे। मेरा विश्वास मत करो? आगे बढ़ो, इसे आजमाओ, हमारे मुफ़्त ईबुक कवर में से एक को डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। इसे अपनी साइट पर लगाएं जहां लोग इसे देखेंगे, फिर डाउनलोड पर नजर रखें।

अब कल्पना करें कि यह आपकी ईबुक है जिसे डाउनलोड किया जा रहा है। यह सब एक साधारण किलरकवर ईबुक कवर के कारण है।

वॉन डेविडसन, मेरी राय में, सभी इंटरनेट मार्केटिंग में सर्वश्रेष्ठ ग्राफिक डिजाइनरों में से एक है। मैं उन्हें व्यापार जगत में अपना गुप्त हथियार मानता हूं। जबकि अन्य लोग अपने स्वयं के होममेड ग्राफिक्स के साथ इधर-उधर भाग रहे हैं, मेरे व्यवसाय में उनकी ग्राफिकल प्रतिभा की बदौलत एक सुसंगत और पेशेवर छवि है।

चाहे आपको स्क्रीन कैप्चर प्रेजेंटेशन के लिए ई-कवर, प्रिंट कवर, हेडर ग्राफिक्स या पावरपॉइंट स्लाइड की आवश्यकता हो, वॉन डेविडसन वह व्यक्ति होना चाहिए जिससे आप पहले संपर्क करें।

अपना नया ईबुक कवर अभी ऑर्डर करने के लिए यहां क्लिक करें। 100% जोखिम मुक्त!

ezine ग्राहकों के लिए प्रतिस्पर्धा दिन पर दिन अधिक तीव्र होती जा रही है। यह आपके होम पेज पर “अपना ईमेल पता यहां रखें” बॉक्स रखने के लिए पर्याप्त हुआ करता था। अब आपको फ्री गिफ्ट्स, रिपोर्ट्स और ई-बुक्स ऑफर करनी होंगी। और यह पहले की तरह काम भी नहीं कर रहा है।

अब एक नया तरीका है, एक ऐसा तरीका जो आपकी प्रतियोगिता के 99% लोगों ने अभी तक खोजा नहीं है। जो लोग इसका इस्तेमाल कर रहे हैं वे नए ग्राहकों की बाढ़ की सूचना दे रहे हैं। इन लोगों ने अपने ईज़ीन या न्यूज़लेटर को एक पत्रिका का रूप दे दिया है।

हर कोई पत्रिका पढ़ना पसंद करता है, इसलिए वे इतने लोकप्रिय हैं। और, अपने ezine या न्यूज़लेटर को एक पत्रिका स्टाइल कवर देकर, लोग सदस्यता लेने के बारे में अच्छा महसूस करते हैं। वास्तव में, वे सदस्यता लेना चाहते हैं। उन्हें लगता है कि वे सप्ताह में एक बार अपने इनबॉक्स में ईमेल के अलावा और कुछ की सदस्यता ले रहे हैं। वे कुछ ठोस, कुछ वास्तविक की सदस्यता ले रहे हैं। जब आप अपने ग्राहक को मन के उस फ्रेम में ले आते हैं, तो आपकी ग्राहक दर आसमान छू जाएगी।

आपके द्वारा भेजे गए “किलर कवर्स” के लिए धन्यवाद। मुझे लगता है कि आपने शानदार काम किया है। आपने जो किया है वह मुझे पसंद है।

मुझे कहना होगा कि यह हमेशा एक सुखद आश्चर्य होता है जब आप उन आपूर्तिकर्ताओं के साथ व्यवहार करते हैं जो वास्तव में वही करते हैं जो वे वादा करते हैं। (मुझे यकीन है कि आप मुझसे सहमत होंगे जब मैं कहूंगा कि यह आजकल दुर्लभ है!)

यदि आप ईबुक के अलावा कुछ और बेच रहे हैं, तो किलरकवर ईबॉक्स आपके ग्राहक को इसे पेश करने का सही तरीका है। लोग जीवन भर बक्सों में चीजें खरीदते रहे हैं; वे उस तरह से खरीदारी करने में सहज महसूस करते हैं।

यही कारण है कि एक KillerCover eBox बिक्री प्राप्त करने के आपके काम को इतना आसान बना देती है। आप अपने उत्पाद को परिचित तरीके से उनके सामने पेश कर रहे हैं। एक तरह से वे जानते और समझते हैं। जब आप कुछ इस तरह पेश करते हैं कि आपके ग्राहक जानते और समझते हैं, तो आप अधिक बिक्री करते हैं। इतना ही आसान!

आप किसी भी उत्पाद या सेवा को प्रस्तुत करने के लिए KillerCover eBox का उपयोग कर सकते हैं। सॉफ्टवेयर वह पहली चीज है जिसके बारे में ज्यादातर लोग सोचते हैं, लेकिन KillerCover eBoxes का उपयोग केवल ग्राहक साइटों, मल्टीमीडिया पाठ्यक्रमों, ऑनलाइन सेवाओं और बहु ​​उत्पादों को एक पैक में बेचने के लिए किया गया है।

मैं जीवन भर का ग्राहक हूँ!वाह! मुझे नहीं पता कि आप इसे कैसे करते हैं। मैंने तथाकथित “जेनरेटर” का उपयोग करने की कोशिश की, लेकिन अंतिम परियोजना हमेशा “फजी!” निकलेगी। मैंने इन शानदार दिखने वाले ग्राफ़िक्स को पूरे वेब पर देखा और मैंने कहा “मुझे इसकी आवश्यकता है!” इस तरह मैंने Killercovers.com के बारे में सुना। मैं जो चाहता था उसका वर्णन करता हूं और यह ऐसा है जैसे आपने मेरे दिमाग को पढ़ा (मेरे दिमाग का रचनात्मक हिस्सा जिसे मैं अभी भी खोजने की कोशिश कर रहा हूं)। मैं एक पेशेवर उत्पाद का प्रचार करता हूं और अब जाने के लिए केवल एक ही जगह है। कोई सवाल नहीं, मैं जीवन भर के लिए ग्राहक हूं। माइक Filsaimewww.carbon-copy-marketing.com

बहुत खूब! मुझे नहीं पता कि आप इसे कैसे करते हैं। मैंने तथाकथित “जेनरेटर” का उपयोग करने की कोशिश की, लेकिन अंतिम परियोजना हमेशा “फजी!” निकलेगी। मैंने इन शानदार दिखने वाले ग्राफ़िक्स को पूरे वेब पर देखा और मैंने कहा “मुझे इसकी आवश्यकता है!” इस तरह मैंने Killercovers.com के बारे में सुना। मैं जो चाहता था उसका वर्णन करता हूं और यह ऐसा है जैसे आपने मेरे दिमाग को पढ़ा (मेरे दिमाग का रचनात्मक हिस्सा जिसे मैं अभी भी खोजने की कोशिश कर रहा हूं)। मैं एक पेशेवर उत्पाद का प्रचार करता हूं और अब जाने के लिए केवल एक ही जगह है। कोई सवाल नहीं, मैं जीवन भर के लिए ग्राहक हूं।

हमारे आयरन-क्लैड मनी बैक ईकवर गारंटी द्वारा समर्थित

यदि तीन दौर के संशोधन के बाद भी आप अपने नए ई-कवर से खुश नहीं हैं।

या… अगर हमें आपका आदेश प्राप्त होने के 7 कार्य दिवसों के भीतर आपको अपना नया ई-कवर प्राप्त नहीं होता है, तो मैं आपको तुरंत वापस कर दूंगा।

यह गारंटी से ज्यादा है। यह मेरा निजी वादा है।

साभार, वॉन डेविडसन

यदि आपका उत्पाद तीन मानक किलरकवर ईबुक कवर आकृतियों में से एक के अनुरूप नहीं है तो क्या होगा? सरल, हमारे पास 16 अन्य आकार हैं जिन्हें आप चुन सकते हैं। सर्पिल बाउंड रिपोर्ट से लेकर सीडी/डीवीडी लेबल तक सब कुछ। अन्य KillerCover ईबुक कवर आकार देखने के लिए यहां क्लिक करें जो उपलब्ध हैं।

हां! मुझे अपनी ईबुक के लिए किलरकवर चाहिए! मैं समझता हूं कि मेरे किलरकवर में मेरे डिजाइन में शामिल रॉयल्टी मुक्त स्टॉक लाइब्रेरी से अधिकतम दो छवियां शामिल होंगी। मैं यह भी समझता हूं कि किलरकवर एक पेशेवर ग्राफिक डिजाइनर द्वारा डिजाइन किया जाएगा और क्योंकि यह स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन में होगा, इसलिए मैं इसे प्रिंट नहीं कर पाऊंगा *।

आपके द्वारा अपना क्रेडिट कार्ड विवरण दर्ज करने के बाद, आपको स्वचालित रूप से इस साइट पर एक पृष्ठ पर ले जाया जाएगा जहां आप अपना डिज़ाइन विवरण दर्ज करेंगे। यह वह जगह है जहां आप अपनी पसंद की शैली चुन सकते हैं, अपने नए किलर कवर के लिए एक शीर्षक और अन्य जानकारी प्रदान कर सकते हैं।

बस इतना ही – सरल और जोखिम मुक्त!पूरे पैसे वापस करने की गारंटी!कोई सवाल नहीं पूछा गया

* आप अपने eCover ग्राफ़िक्स का प्रिंट आउट लेने में सक्षम होंगे, हालांकि ये 72dpi पर होंगे और विशेष रूप से प्रिंट और प्रिंट ऑन डिमांड के लिए बनाए गए ग्राफ़िक की तरह स्पष्ट और स्पष्ट नहीं होंगे।

यहाँ नीचे की रेखा है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन से उत्पाद या सेवाएं बेचते हैं या देते हैं, यदि आपका ग्राहक इसे देख और समझ सकता है तो आपकी रूपांतरण दर अधिक होगी। KillerCovers.com यही सब के बारे में है। अपने उत्पाद या सेवा और वेबसाइट की पैकेजिंग इस तरह से करें कि आपका ग्राहक देख और समझ सके। चाहे वह एक ईबुक, सेवा, सॉफ्टवेयर, या ईज़ीन हो, हम इसे एक पैकेज में रखेंगे जिसे बेचने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

मेरे कुछ ग्राहकों द्वारा मुझे यह बताया गया है कि उनके पैकेज या ईबुक कवर डिज़ाइन ने उनकी बिक्री में 300% या उससे अधिक की वृद्धि की है। बिक्री में 300% की वृद्धि आपके लिए क्या मायने रखती है? आपकी निचली रेखा का क्या होगा? अब इससे पहले कि हम आगे बढ़ें, मैं यह नहीं कह सकता कि आप अपनी बिक्री को इतना बढ़ा देंगे, क्योंकि ईबुक कवर की तुलना में कई और कारक शामिल हैं। लेकिन मैं कह सकता हूं कि आप बिक्री बढ़ाएंगे, या ezine के मामले में, आपकी सदस्यता दरें।

वॉन डेविडसनKillerCovers.com

प्रकाश सेवा, पेशेवरों और डिजाइन की गति के साथ जिसे हराया नहीं जा सकता है, और इतनी सस्ती कीमत पर कि लगभग कोई भी लाभ का लाभ उठा सकता है, वॉन, मैं आपको अच्छी तरह से किए गए काम के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।

आपने न केवल मेरे कवर को उस स्तर तक ले जाया, जो मेरी कल्पना से भी आगे निकल गया था, लेकिन आपने जो कुछ हासिल करने की कोशिश कर रहा था, उसके लिए कुल विचार से कम कुछ भी नहीं किया। कोई आश्चर्य नहीं कि आप नंबर एक हैं !! शेष कार्य करते रहें!

ClickBank इस साइट पर उत्पादों का खुदरा विक्रेता है। CLICKBANK®, 917 S. Lusk Street, Suite 200, Boise Idaho, 83706, USA में स्थित एक डेलावेयर कॉर्पोरेशन, Click Sales, Inc. का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है और अनुमति द्वारा उपयोग किया जाता है। रिटेलर के रूप में क्लिकबैंक की भूमिका इन उत्पादों के समर्थन, अनुमोदन या समीक्षा या इन उत्पादों के प्रचार में इस्तेमाल किए गए किसी भी दावे, बयान या राय का गठन नहीं करती है।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get ईबुक कवर – क्लिकबैंक
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

ईबुक कवर – क्लिकबैंक
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-09-13 15:20:54.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *