कोई तालाब | कोई मछली | नस्ल कोइस

कोई तालाब |  कोई मछली |  नस्ल कोइस

Product Name: कोई तालाब | कोई मछली | नस्ल कोइस

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get कोई तालाब | कोई मछली | नस्ल कोइस
at discounted price while it’s still available…

कोई तालाब | कोई मछली | नस्ल कोइस

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

कोई तालाब | कोई मछली | नस्ल कोइस
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

ये कोई तालाब “रहस्य” पालतू स्टोर हैं जो आपको जानना नहीं चाहते हैं!

इस कोई मैनुअल “कोई फिश फॉर बिगिनर्स” के साथ आप इस अद्भुत शौक में सही तरीके से शुरुआत कर सकते हैं … यह शुरुआत के लिए एकदम सही है, हालांकि सच्चाई यह है कि अधिकांश “विशेषज्ञ” नहीं जानते कि इस आसान में क्या शामिल है पढ़ें, चरण-दर-चरण, व्यापक मैनुअल। आप खोज करने वाले हैं…

पहली बार सही तरीके से शुरुआत कैसे करें! हाँ! कोई तालाब और उसकी मछली की देखभाल मीठे पानी और यहां तक ​​कि खारे पानी की मछली से भी अलग है।

लेकिन, यह आपके विचार से आसान है… यदि आप जानते हैं कि क्या करना है।

पूछने के लिए सही प्रश्न जानकर, और आप क्या करते हैं और क्या नहीं, यह जानकर पैसे कैसे बचाएं।

सही कोई तालाब कैसे बनाया जाए जो न केवल बनाने के लिए बेहद संतोषजनक है, बल्कि कई वर्षों का आनंद प्रदान करता है।

आसानी से कैसे बनाए रखें और अपने कोइ की सही देखभाल करें। तालाब की स्थिति “बिल्कुल सही” होने पर कोई मछली पनपती है …

दुर्भाग्य से वहाँ बड़ी मात्रा में *गलत* जानकारी है कि यह कैसे करना है।

और भी बहुत कुछ! .

आखिरकार! आपके सवालों का जवाब दिया, कोई मछली शब्दजाल ध्वस्त हो गया, जटिल कार्यों को सरल, त्वरित, सस्ता और दर्द रहित बना दिया … और जब तक आप इस पत्र के हर शब्द को पढ़ नहीं लेते, तब तक आपको कोई तालाब स्थापित करने के बारे में सोचना भी क्यों नहीं चाहिए! . से: एडम शॉर्ट मंगलवार 3:23 अपराह्न प्रिय मित्र, इस मैनुअल में जानकारी शुरुआती लोगों के लिए एक पूर्ण “होनी चाहिए” और किसी को भी लाभ होगा जो पहले से ही कोई तालाब का मालिक है और यह सुनिश्चित करना चाहता है कि उनके पास कोई के लिए सबसे अच्छा वातावरण है . यह जानकारी इस तरह से रखी गई है जिसे समझना आसान है, उपयोग में आसान है और तुरंत कार्रवाई में भी आसान है। बस इस मैनुअल में निर्धारित प्रक्रिया का पालन करें और जल्द ही आप सही कोई तालाब पाने के अपने रास्ते पर होंगे जो आप हमेशा से चाहते थे! क्या आप अंत में उस संपूर्ण कोइ तालाब को चाहते हैं जिसे आप अपने परिवार और दोस्तों को दिखाने के लिए अविश्वसनीय रूप से गर्व महसूस करते हैं … … भले ही आपको पता नहीं है कि कहां से शुरू करना है और आपके जीवन में कभी मछली नहीं है? बेशक आप करते हैं … कौन नहीं चाहता कि एक खूबसूरती से बनाया गया कोई तालाब जिस पर उन्हें अत्यधिक गर्व हो? बाहर से, कोई तालाब एक शौक की तरह लग सकता है जिसके लिए एक बड़े कौशल सेट की आवश्यकता होती है… तालाब की योजना बनाना और उसका निर्माण, पानी का निस्पंदन और वातन, ph स्तर, पानी का तापमान, रोग…

यह सब कठिन, महँगा और समय लेने वाला लग सकता है!

फिर आपके कोई तालाब में आपकी सभी मछलियों और समुद्री जीवन के स्वास्थ्य, ऊर्जा और व्यक्तित्व को अनुकूलित करने के लिए निरंतर रखरखाव किया जा रहा है। अगर आप ऐसा सोच रहे हैं… इसमें आपकी कोई गलती नहीं है! आप देखते हैं कि कुछ विशेषज्ञ कोई प्रजनक हैं जो आपको ऐसा सोचना पसंद करेंगे। यह उन्हें अच्छा दिखता है। सच तो यह है… सही जानकारी से कोई भी अपने सपनों का कोई तालाब बना सकता है।

सही जानकारी के साथ आप इसे पूरा कर सकते हैं… आपके बजट के भीतर, समय और स्थान उपलब्ध है!

अपने शानदार कोई तालाब के बगल में एक बेंच पर बैठने की तुलना में काम पर एक दिन के बाद आराम करने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है। अपना खुद का परफेक्ट कोई तालाब बनाने के लिए आपको अपने हाथों से अच्छा होने की ज़रूरत नहीं है। आपको जो चाहिए वह सही जानकारी है, सही तरीके से रखी गई है, ताकि आप सही निर्णय ले सकें जिससे आपका तालाब शुरू से अंत तक सही क्रम में बनाया जा सके। एक बार जब आप यह सब अपने हाथों में ले लेते हैं, तो यह केवल कुछ समय की बात है जब तक आप वापस बैठकर आराम नहीं कर रहे हैं, और अपने सपनों का कोई तालाब का आनंद ले रहे हैं! अब, मुझे पता है कि आप शायद सोच रहे हैं, क्या मैं सचमुच अपने सपनों का कोई तालाब बना सकता हूँ? और मैं यहां आपको बताने के लिए हूं…

इस मैनुअल “कोई फिश फॉर बिगिनर्स” के साथ आप बिल्कुल कर सकते हैं। आप अपने सपनों का कोई तालाब पाने के लायक हैं… सभी परिवार, दोस्तों और बच्चों के बारे में सोचें जो आपके हाथ से अपने कोइ को खिलाते समय आपके आनंद को साझा करेंगे, क्योंकि पानी धीरे-धीरे आपके द्वारा बनाए गए झरने के ऊपर से बहता है। पहली बार, आपको यह दिखाने के लिए कि यह कैसे करना है, एक पूर्ण और उपयोग में आसान संसाधन उपलब्ध है। इसके अलावा, आप इस पुस्तक में दी गई जानकारी का उपयोग दूसरों को उनके कोइ तालाबों में मदद करने के लिए कर सकते हैं। मेरे कुछ पाठकों ने इस सेवा के लिए शुल्क लिया है, या उपकरण या मछली के लिए अपने कौशल का व्यापार किया है – यह एक बहुत बड़ा पैसा बचाने वाला टिप है!

ध्वनि की तरह कुछ आप करना चाहेंगे?

ठीक है, यह वही है जो आप कर सकते हैं, “कोई फिश फॉर बिगिनर्स” के लिए धन्यवाद! आप देखते हैं, अब तक, कोई भी शुरुआत करने वाला कोई तालाब बनाने की कोशिश कर रहा है, जैसा कि आप खूबसूरत जापानी बागों में देखते हैं, वह काफी ‘हिट एंड मिस’ प्रस्ताव था। ओह, आप स्थानीय पालतू जानवरों की दुकान पर एक बिक्री व्यक्ति के साथ काम करने में बहुत पैसा खर्च कर सकते हैं जो वास्तव में कोई के बारे में ज्यादा नहीं जानता है और जो स्टॉक में है वह आपको बेचता है। या आप अपने स्थानीय बुक स्टोर से कोई मछली की किताबों की एक लाइब्रेरी खरीद सकते हैं, और जानकारी को छानने में घंटों लग सकते हैं। लेकिन उस तरह की अतिरिक्त नकदी, समय और धैर्य किसके पास है? अब तक, आपके पास उपलब्ध स्थान, समय और बजट में अपने सपनों को कोई तालाब बनाने के लिए शॉर्ट कट, टिप्स और ट्रिक्स सिखाने के लिए कोई अच्छा विशेष संसाधन उपलब्ध नहीं है … अब, सब कुछ अलग है। स्थिति नाटकीय रूप से बदल गई है। आपको अपने स्थानीय पालतू जानवरों की दुकान पर अनुभवहीन विक्रेता के साथ व्यवहार करने, या कुछ जानकारी खोजने के लिए 10 पुस्तकों को छानने, या उत्तरों के लिए घंटों तक इंटरनेट पर सर्फिंग करने की दर्दनाक प्रक्रिया से नहीं गुजरना है … आपको जिस संसाधन की आवश्यकता है वह यहीं है, अभी है, और इसका स्वामित्व और उपयोग करना अविश्वसनीय रूप से आसान है।

तो आप कहाँ मुड़ सकते हैं, “निकट से संरक्षित” टिप्स, ट्रिक्स और रहस्यों को जानने के लिए बिल्कुल सही कोई तालाब?

यहीं… “शुरुआती के लिए कोई मछली” में महत्वपूर्ण रहस्य शामिल हैं जो आपको अपने सपनों का कोई तालाब बनाने के लिए होने चाहिए!

इस अद्भुत मैनुअल के अंदर आपको अपनी जरूरत की सभी विशेष जानकारी का एक पूरा संग्रह मिलेगा:

कैसे जल्दी और आसानी से अपने सपनों के कोइ तालाब के साथ शुरुआत करें… चरण-दर-चरण प्रारूप में समझाया गया। . सामान्य शुरुआती गलतियों से कैसे बचें और क्या देखना चाहिए… समय, धन और निराशा को बचाने की योजना बनाना। . कैसे एक कार्यात्मक तालाब बनाने के लिए … चतुर विचार और आपके कोई पर्यावरण को अनुकूलित करने के लिए उपयोगी टिप्स। . अपने कोई तालाब में गुणवत्ता की स्थिति कैसे बनाए रखें और बीमार कोई से जल्दी से निपटें ….

यह उपलब्ध महत्वपूर्ण चरण-दर-चरण जानकारी का एक छोटा सा नमूना है। “कोई फिश फॉर बिगिनर्स” में आपके सपनों का कोई तालाब बनाने के लिए आवश्यक अनूठी जानकारी और विचार हैं! एक और मिनट बर्बाद न करें, आज ही अपने सपनों के कोइ तालाब की योजना बनाना शुरू करें!

कोई हॉबी शुरू करने में कौन से मूल्यवान रहस्य सामने आते हैं?

यहाँ कुछ ऐसा है जो आप सीखने जा रहे हैं…

अपना कोई तालाब बनाने से पहले विचार करने के लिए 7 महत्वपूर्ण कारक। इन पर ध्यान न दें और आपको इस अद्भुत शौक को शुरू करने पर भी पछतावा हो सकता है!

कोई मछली की किस्मों को समर्पित एक पूरा अध्याय! कोई मछली खरीदते समय कहां से खरीदें और क्या देखें! . अपना खुद का कोई तालाब बनाने के लिए उपयोग में आसान एक चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका! आने वाले वर्षों के लिए अपने कोइ तालाब को सुंदर बनाए रखने के लिए आपको सभी आवश्यक चीजें जानने की आवश्यकता होगी! सब्सट्रेट का महत्व और यह आपके कोई तालाब टैंक का एक महत्वपूर्ण घटक क्यों है। मैं आपको बताऊंगा कि किस प्रकार का सब्सट्रेट खरीदना है और कितना उपयोग करना है! अपनी कोई मछली को कैसे खिलाएं – आवश्यक पोषक तत्व गाइड से लेकर सप्लीमेंट्स से लेकर फूड स्टोरेज तक! कोई के रोगों के लिए समर्पित एक पूरा अध्याय – और उनका इलाज कैसे करें। यहां तक ​​​​कि एक खंड भी है कि क्या करना चाहिए आपको कभी भी अपने किसी एक को संगरोध करने की आवश्यकता है! जब आप कोई मछली पैदा करते हैं तो आपको वह सब कुछ जानना होगा – संभोग से लेकर तलना खिलाने तक! कोई और सुनहरी मछली के बीच मूलभूत अंतर! आपको अपने कोई तालाब में कौन सी मछली कभी नहीं डालनी चाहिए। यह एक महत्वपूर्ण है! गलत मछलियों को एक साथ रखो और वे एक दूसरे को जिंदा खा सकते हैं! अपने तालाब के आकार के लिए आवश्यक मछलियों की संख्या की गणना कैसे करें! अपनी कोई मछली खरीदते समय आपको 5 आवश्यक विशेषताओं पर ध्यान देना चाहिए! अपनी मछली के लिए अपना कोई तालाब तैयार करने के लिए एक जरूरी जांच सूची! आपके तालाबों के लिए 3 सबसे लोकप्रिय प्रकार के लाइनर। यह जानना कि आपकी विशेष जरूरतों के लिए कौन सा इंस्टॉल करना है, आपकी सफलता के लिए आवश्यक है! निस्पंदन जरूरतों पर एक क्रैश कोर्स। उचित प्रणाली के बिना, अपशिष्ट उत्पादों को ठीक से नहीं हटाया जाएगा और आपकी मछली को नुकसान पहुंचा सकता है! अपने कोई तालाब की सफलता के लिए 5 बुनियादी पानी की गुणवत्ता वाली चीजें जिन्हें आपको संबोधित करने की आवश्यकता है! अपनी कोई मछली को प्राकृतिक शिकारियों से बचाने के 5 तरीके! अपने कोई तालाब के पानी को साफ रखने और अपनी कोई मछली को स्वस्थ रखने के 11 टिप्स! तालाब के रख-रखाव को समर्पित एक पूरा अध्याय! अपने कोई को उनके नए तालाब में ठीक से न ढालने के 4 खतरे! यह सुनिश्चित करने के लिए 6 अचूक कदम हैं कि आपका कोई स्टोर से आपके तालाब में संक्रमण करता है! आपको अपनी मछली के लिए आवश्यक आपूर्ति – घर लाने से पहले ही! एक बीमार कोई को क्वारंटाइन करने के 2 कारण और इसे ठीक से करने के 7 कदम! और भी बहुत कुछ…

“कोई फिश फॉर बिगिनर्स” में आपको बस यही कुछ मिलेगा। मुझे यकीन है कि आप इस ईबुक में भारी सामग्री देख सकते हैं। इसे 17 वर्षों के अनुभव से विकसित किया गया है… इसलिए आपके हर प्रश्न का उत्तर देने की गारंटी है।

आप अपने सपनों का कोई तालाब पाने के लायक हैं!

मुझे अपने निवेश की रक्षा करने दें…

…और अपना निर्णय जोखिम मुक्त बनाएं!

मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि यदि आप “कोई फिश फॉर बिगिनर्स” की अपनी प्रति लेते हैं, और इसे उपयोग में लाते हैं, तो आप एक शानदार दिखने वाले और प्रभावशाली ढंग से काम कर रहे कोइ तालाब के साथ समाप्त हो जाएंगे जो आपके दोस्तों और परिवार को ईर्ष्या करेगा … साथ ही आप प्रक्रिया के दौरान एक अविश्वसनीय रूप से संतोषजनक समय होगा।

लेकिन मैं आपको यह भी बताना चाहता हूं कि आप और आपका निवेश सुरक्षित है।

तो यहाँ मैं आपके लिए क्या करने जा रहा हूँ…

“कोई फिश फॉर बिगिनर्स” की अपनी प्रति डाउनलोड करने के बाद, इसे खोलें और इसका उपयोग करें। देखें कि क्या जानकारी से आपको फायदा होगा।

अगर जानकारी आपके लिए नहीं है, तो बस मुझे 56 दिनों के भीतर बताएं और मैं आपको पूरा पैसा वापस कर दूंगा… कोई सवाल नहीं पूछा गया!

मैं लोगों को वह देने में विश्वास करता हूं जिसके लिए उन्होंने भुगतान किया है, इसलिए यदि आप ईमानदारी से महसूस नहीं करते हैं कि आप मुझे यह कहते हुए लिख सकते हैं कि जानकारी कितनी अच्छी है, तो मैं आपके पैसे वापस देना चाहता हूं!

और स्पष्ट रूप से, मैं एक स्टैंड अप व्यक्ति हूं, अगर आपको लगता है कि जानकारी आपके द्वारा भुगतान की गई कीमत के लायक नहीं है, तो मैं खुशी से आपको पूर्ण धनवापसी जारी करूंगा।

मुझे यकीन है कि आप सहमत होंगे… यह एक बहुत ही उचित सौदा है?

आपके लिए उस कोई तालाब का निर्माण करने का समय आ गया है जिसका आपने हमेशा सपना देखा है …

यहां बताया गया है कि अभी कैसे ऑर्डर करें!

सुरक्षित और सुरक्षित रूप से ऑनलाइन ऑर्डर करें। 100% सुरक्षित।

एक बार आपका भुगतान हो जाने के बाद, आपको एक विशेष डाउनलोड पृष्ठ पर ले जाया जाएगा जहां आप “कोई फिश फॉर बिगिनर्स” और सभी बोनस डाउनलोड करेंगे। आप कुछ ही मिनटों में इस मैनुअल को डाउनलोड और पढ़ लेंगे… और अपने सपनों का कोई संग्रह बनाने के रास्ते पर होंगे!

. कार्रवाई करें, और अभी शुरू करें! कल नहीं, आज ही शुरू करें! आप अपने सपनों का कोई तालाब बनाने के लिए सभी जानकारी प्राप्त करने में सक्षम होने से कुछ ही मिनटों की दूरी पर हैं। हमारा गाइड आपके रास्ते में आपकी मदद करने के लिए रहस्यों को उजागर करेगा।

क्या आप आज “शुरुआती के लिए कोई मछली” का प्रयास करने के लिए खुद को देय नहीं हैं?

आपको बहुत खुशी होगी कि आप अंततः अपने सपनों के कोइ तालाब का निर्माण और रखरखाव कर सकते हैं। “यह पता लगाने” की कोशिश में सप्ताह न बिताएं, मैं आपको रास्ता दिखाता हूं! ईमानदारी से,

मैं हमेशा बीमार रहता था… मैं कोई बीमार था और वास्तव में यह नहीं जानता था। अब वे इतने जीवंत हैं और उत्साह के साथ पानी के चारों ओर दौड़ते हैं। मैं उस निस्पंदन गलती को फिर से नहीं करूँगा… ब्रायन लो

कोई प्रजनन बहुत फायदेमंद है… एक स्वस्थ कोई वातावरण मेरे कोइ के प्रजनन में सफल होने में एक बड़ा कदम था। फ्राई को खाना खिलाना बहुत फायदेमंद होता है… ब्रूस एम

एक तनावपूर्ण कार्य दिवस के बाद आराम करने का सबसे अच्छा तरीका … मेरे पास अक्सर काम पर तनावपूर्ण दिन होते हैं और मेरे लिए कोई बेहतर तरीका नहीं है कि मैं अपने कोई तालाब के किनारे पर बैठकर अपने हाथ से कोई खिलाऊं। वे सभी अपने अलग व्यक्तित्व रखते हैं और अविश्वसनीय रूप से आराम कर रहे हैं … इयान एम

तुरंत डाउनलोड करें 100% सुरक्षित

कॉपीराइट ½ 2010 www.TheKoiFishClub.com गोपनीयता | शर्तें | संबद्ध | संपर्क करना

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get कोई तालाब | कोई मछली | नस्ल कोइस
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

कोई तालाब | कोई मछली | नस्ल कोइस
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-10-25 14:08:30.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *