डॉक्टर हर्ज़ोग उपचार

डॉक्टर हर्ज़ोग उपचार

Product Name: डॉक्टर हर्ज़ोग उपचार

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get डॉक्टर हर्ज़ोग उपचार
at discounted price while it’s still available…

डॉक्टर हर्ज़ोग उपचार

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

डॉक्टर हर्ज़ोग उपचार
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

मेरा नाम डॉ. जॉन हर्ज़ोग है।

मैं यहाँ फालमाउथ, मेन में एक आर्थोपेडिक सर्जन हूँ।

यह एक डॉक्टर की ओर से अजीब लग सकता है, लेकिन मैं अमेरिकियों को डॉक्टरों या अस्पताल के दौरे को कम करने या यहां तक ​​​​कि खत्म करने में मदद करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा हूं।

मैं शक्तिशाली घरेलू उपचारों के बारे में बात कर रहा हूं जिनका उपयोग आप अक्सर अस्पताल या डॉक्टर के पास जाने के स्थान पर कर सकते हैं।

वास्तव में, ऐसे 100 से अधिक उपचार हैं जिनका उपयोग हम अस्पताल में जल्दी करने के बजाय कर सकते हैं।

जॉन हर्ज़ोग एमडी, बोर्ड प्रमाणित सर्जन

इस श्रेणी की अधिकांश पुस्तकें छोटी-छोटी बीमारियों को दूर करने में हमारी मदद करने के लिए तैयार की गई हैं। बेहतर नींद लेने या पेट की ख़राबी से छुटकारा पाने जैसी चीज़ें।

हां, ऐसी और भी किताबें हैं जो इस बारे में जानकारी देती हैं कि अपने स्वास्थ्य की देखभाल कैसे करें। लेकिन मेरी जानकारी में इनमें से कोई भी किताब किसी डॉक्टर ने नहीं लिखी थी।

दूसरे शब्दों में, द डॉक्टर्स बुक ऑफ़ होम सर्वाइवल रेमेडिसिस द ओनली बुक जो कहती है कि घर पर स्वस्थ रहने के लिए क्या करना चाहिए… जो एक डॉक्टर, पैट्रियट और सर्वाइवल विशेषज्ञ ने लिखा है।

लेकिन क्या होगा अगर क्लिनिक बंद है और हम अपने नियमित चिकित्सा परीक्षण नहीं करवा सकते हैं?

ऐसे कुछ तरीके हैं जिनसे हम घर पर परेशानी का पता लगा सकते हैं।

द डॉक्टर्स बुक ऑफ़ होम सर्वाइवल रेमेडीज़ में मैं आपके साथ साझा कर रहा हूँ…

पता लगाएँ कि क्यों हमारी बाँहों के बाल खड़े होकर किसी और गंभीर बात की चेतावनी दे रहे हैं।

अच्छी खबर यह है कि आप अपने मन और शरीर को शांत रहने के लिए अपनी जीवनशैली में कुछ सरल समायोजन करने में सक्षम हो सकते हैं। यहां कुछ तरीके दिए गए हैं जो आपकी चिंता और अवसाद को प्रबंधित करने का काम कर सकते हैं। बोनस यह है कि उनमें से अधिकतर मुफ़्त हैं!

यदि आप या कोई प्रिय व्यक्ति चिंता से ग्रस्त हैं, तो संतुलित आहार बहुत जरूरी है।

क्यों सूजी हुई आँखें एक सामान्य त्वचा की स्थिति की ओर इशारा कर सकती हैं

और कैसे कैमोमाइल का सेवन एक और ऑटोइम्यून बीमारी को रोकता है, जिससे आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली आपकी त्वचा और जोड़ों पर हमला कर रही है।

पता लगाएँ कि कब पीठ में दर्द धमनियों के बंद होने का संकेत है और कैसे अधिक पानी पीने से, अधिक बार टॉयलेट का उपयोग करने से इसे रोकने में मदद मिल सकती है।

तेजपत्ते से बनाने के लिए कुछ सबसे सामान्य और उपयोगी घरेलू उपचारों का पता लगाएं। फाइटोथेरेपी रिसर्च में प्रकाशित एक अध्ययन में पाया गया कि तेज पत्ती का तेल दर्द नियंत्रण के लिए मॉर्फिन जितना ही प्रभावी था।

आपको यह जानकर आश्चर्य हो सकता है कि तेज पत्ते से आप कितने घरेलू उपचार तैयार कर सकते हैं। एक बहुत ही सरल घरेलू उपाय है कि खाना पकाने में नियमित रूप से तेज पत्ते का उपयोग किया जाए। खाना पकाने के अलावा, तेज पत्तियों का उपयोग स्थानीय दर्द और सूजन से निपटने, पाचन में सहायता करने या चिंता को कम करने के लिए किया जा सकता है।

पीएसए परीक्षण, प्रोस्टेट समस्याओं के लिए स्क्रीनिंग के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला रक्त परीक्षण, या आपके डॉक्टर द्वारा किया गया एक डिजिटल रेक्टल परीक्षण प्रोस्टेट समस्याओं के शुरुआती लक्षणों का संकेत दे सकता है, लेकिन हमेशा नहीं

प्रोस्टेट की बड़ी समस्याओं के शुरुआती चरणों में 10 लक्षणों का पता लगाएं और क्रैनबेरी जूस और लहसुन जैसे प्राकृतिक उपचारों को उनके सबसे अजीब रूपों से कैसे रोकें।

गाउट का मूल कारण आपके शरीर में अत्यधिक यूरिक एसिड है, और वे आहार प्यूरीन से आते हैं। प्यूरीन ऐसे यौगिक होते हैं जो आपके शरीर में यूरिक एसिड में परिवर्तित हो जाते हैं, जिसे आपके गुर्दे को उत्सर्जित करना चाहिए।

इसे रोकने के लिए और यहां तक ​​​​कि इसका इलाज करने के लिए, जड़ और खरपतवार का पता लगाएं जिसमें विरोधी भड़काऊ गुण शामिल हैं और जिसे आसानी से आपके सलाद में जोड़ा जा सकता है।

चाय के पेड़ के तेल की सूक्ष्मजीवों को मारने की क्षमता लंबे समय से जानी जाती है और हाल के अध्ययनों से इसकी प्रभावशीलता साबित होती है। साधारण पेड़ की छाल जो घातक बैक्टीरिया को नष्ट कर सकती है (इसे घर पर ढूंढना, इकट्ठा करना और स्टोर करना आसान है)। टी ट्री ऑयल भी एक प्रभावी एंटिफंगल है, और आप इस पुस्तक में उपयोग करने का तरीका जानेंगे।

बगीचे की जड़ी बूटी जो रूसी को खत्म कर सकती है (इसे सुपरमार्केट में ढूंढें या इसे पिछवाड़े में उगाएं)।

फूलों की कलियों से बनी साधारण चाय पीने से आप गुड़हल के कई स्वास्थ्य लाभ प्राप्त कर सकते हैं। विभिन्न स्थितियों में मदद करने के लिए हिबिस्कस को विभिन्न घरेलू उपचारों में भी बनाया जा सकता है।

फ़ूड पॉइज़निंग आप पर हावी हो सकती है, लेकिन इसके होने के जोखिम को कम करने के लिए आप बहुत सी सावधानियां बरत सकते हैं।

सोचिए किसी को फूड पॉइजनिंग हो सकती है? उन्हें बताएं कि यह सस्ता पूरक जो कि उनकी रसोई में पाया जाता है, किसी भी समय अधिक तेजी से ठीक होने के लिए लें।

जब आप जलते हैं, तो आपकी कोशिकाएं पॉपकॉर्न की तरह प्रतिक्रिया करती हैं जब आप इसे गर्म तेल में फेंकते हैं।

किसी भी प्रकार की जलन आपके शरीर पर तनाव डालती है और आप जो खाते हैं वह प्रभावित कर सकता है कि आपका शरीर उस तनाव के प्रति कैसे प्रतिक्रिया करता है। ब्लूबेरी, रसभरी, आर्टिचोक, पालक जैसे एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर खाद्य पदार्थों का सेवन करें और पता करें कि किन चीजों से बचना चाहिए।

वह सब, और बहुत कुछ, द डॉक्टर्स बुक ऑफ़ होम सर्वाइवल रेमेडीज़ के अंदर है।

किताब करीब 500 पेज की है।

यह पारंपरिक स्वास्थ्य देखभाल के सस्ते लेकिन प्रभावी, प्राकृतिक विकल्पों से भरपूर है।

लेकिन किताब को कवर टू कवर पढ़ने की जरूरत नहीं है।

यह एक ऐसी संदर्भ पुस्तक है जिस पर आप बार-बार लौटेंगे।

सबसे बढ़कर, यह पुस्तक उस दिन के लिए तैयारी करने में मदद करती है जब लोग पारंपरिक चिकित्सा पर ध्यान नहीं दे सकते या नहीं ले सकते।

गठिया, पीठ दर्द, रक्तचाप, हाशिमोटो का थायरॉयडिटिस, संक्रमण, ऑस्टियोपोरोसिस और बहुत कुछ जैसी स्थितियों से पीड़ित लोगों की सहायता के लिए मैंने 100 स्वादिष्ट व्यंजनों की एक सूची बनाई है।

प्रत्येक स्थिति के लिए आप सीखेंगे कि किन खाद्य पदार्थों की सिफारिश की जाती है और किन चीजों से बचना चाहिए।

आपको स्वस्थ और स्वादिष्ट स्टेक, सूप, सलाद, स्मूदी, पास्ता, रिसोटोस और बहुत कुछ तैयार करने के लिए सरल चरण-दर-चरण निर्देश मिलेंगे।

यह सूची “मुझे क्या खाना चाहिए?” के भ्रमित करने वाले प्रश्नों को समाप्त करने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। या “मुझे कौन से खाद्य पदार्थ नहीं खाने चाहिए?”

यह सरल लेकिन शक्तिशाली सूची किसी को भी यह पता लगाने में मदद करने के लिए डिज़ाइन की गई है कि कौन से खाद्य पदार्थ शरीर में उपचार को बढ़ावा देने में मदद करते हैं।

यह किसी के लिए भी जरूरी है जो अपना सर्वश्रेष्ठ स्वतंत्र रूप से स्वस्थ जीवन जीने का जुनून रखता है।

मैंने एंटीऑक्सिडेंट से भरपूर खाद्य पदार्थों के लिए समर्पित एक पूरा खंड भी शामिल किया है।

ये ऐसे खाद्य पदार्थ हैं जो हमारे शरीर में कोशिकाओं को स्वाभाविक रूप से डिटॉक्स करते हैं ताकि हमारे अंग काम कर सकें जैसे वे डिजाइन किए गए हैं।

क्या आप जानते हैं इंसान की जान बचाने के 7 सिद्धांत? यदि आप नहीं करते हैं, तो शायद इसे पढ़ने से आपको दुख नहीं होगा।

टूटी हुई हड्डियाँ, जलन, त्वचा में संक्रमण, पीठ दर्द, पेट दर्द, साथ ही कट और घाव।

आपको क्या करना चाहिये?

आपको क्या नहीं करना चाहिए?

यदि कोई ईआर दुर्गम है तो प्रत्येक परिवार के पास सक्षम ट्राइएज और उपचार रणनीतियों तक पहुंच होनी चाहिए।

यह एक ब्लैकआउट, एक प्राकृतिक आपदा या यहां तक ​​कि ग्रामीण यात्रा के कारण हो सकता है। या यदि कोई व्यक्ति कभी भी उन रोगाणुओं से भरे वार्डों में से एक में पैर नहीं रखना चाहता है।

यह पुस्तक किसी भी परिवार को वे उपकरण देने के लिए डिज़ाइन की गई है जिनकी उन्हें सफलतापूर्वक परीक्षण करने और उन स्थितियों का इलाज करने के लिए आवश्यक है जिनके लिए आमतौर पर ईआर विज़िट की आवश्यकता होती है। यह एक सच्चा जीवन रक्षक है।

ये 3 विशेष रिपोर्ट आज ही अपना ऑर्डर पूरा करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए निःशुल्क हैं।

बस नीचे दिए गए “कार्ट में जोड़ें” बटन पर क्लिक करें, और मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि वे आपके ऑर्डर में 100% मुफ़्त शामिल हों।

आपको मुझ पर भरोसा करने की जरूरत है। यह कोशिश करने के बाद, मैंने लोगों के जीवन को सर्वश्रेष्ठ के लिए नाटकीय मोड़ लेते देखा है।

कुछ को तुरंत महत्वपूर्ण परिणाम दिखाई देते हैं, और मुझे आशा है कि आप उनमें से एक होंगे। लेकिन जाहिर है, परिणाम अलग-अलग होंगे।

और मैं कोई मेडिकल मीडियम नहीं हूं जो खौफनाक आवाजों से बात करता है और मशहूर हस्तियों को “इलाज” करता है। क्या आपको पता है मेरा क्या मतलब है।

इसके बजाय, मैं तथ्यों से बात करता हूं और उन लोगों की मदद करता हूं जो मेरी मदद चाहते हैं।

इसलिए, यदि, अत्यंत, अत्यधिक असंभावित घटना में, मेरी डॉक्टर की उत्तरजीविता घरेलू उपचार की पुस्तक आपके लिए बिल्कुल उपयुक्त नहीं है, तो आपको केवल 60 दिनों के भीतर मेरी टीम को ईमेल करना होगा, और आपको पूर्ण धन-वापसी प्राप्त होगी तुरंत।

इस तरह आप किताब को डाउनलोड कर सकते हैं। किताबों की दुकान की तरह ही इत्मीनान से पन्ने पलटें, और अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो हम इसे सीधे आपके खाते में जमा कर देंगे।

नो इफ्स, नो बट्स। यह इतना सुरक्षित और आसान है।

शून्य प्रश्न। शून्य परेशानी। आपके पास यह देखने के लिए 60 दिन हैं कि यह पुस्तक आपके लिए सही है या नहीं।

हालांकि मुझे यकीन है कि आप रोमांचित होंगे।

लेकिन इसके लिए मेरी बात न लें। यहाँ दूसरों को क्या कहना है:

“मैंने सोचा था कि जब मुझे प्लांटार फासिसाइटिस हो गया तो मेरी मैराथन दौड़ खत्म हो गई थी, लेकिन फिर डॉ हर्ज़ोग ने मुझे कुछ ही समय में ठीक कर दिया!” तराना

“शुक्र है, लोग पसंद करते हैं… डॉ. हर्ज़ोग हमें अपनी देखभाल करने के लिए अतिरिक्त स्वास्थ्यप्रद विकल्प प्रदान करने में मदद करते हैं! डॉक्टर जो गोलियां लिखते हैं वे जीवन रक्षक हैं, हमारे सम्मान के योग्य हैं। लेकिन जब संभव हो तो रोकथाम और अपने स्वास्थ्य का निर्माण करना और भी बेहतर है। !” मेन, यूएसए से डायना टी

“मुझे लगा कि मेरा बास्केटबॉल करियर मेरी भयानक टखनों से खत्म हो गया है। फिर मैं डॉ। हर्ज़ोग से मिला, और उन्होंने मुझे पीआरपी थेरेपी के एक दौर के माध्यम से रखा। मैं छह सप्ताह के भीतर अपने पैरों पर वापस आ गया था।” क्रेग

मुझे अभी-अभी आपकी पुस्तक का डिजिटल संस्करण प्राप्त हुआ है। मैं इसे बिना रुके पढ़ रहा हूं। मुझे इसे व्यवस्थित करने का तरीका पसंद है और पढ़ने/समझने में आसान है। मैं स्वास्थ्य और उत्तरजीविता पर आपकी चिंता की सराहना करता हूं और इसे मेरे जैसा ही मानता हूं। मैं किताब को कवर से कवर तक पढ़ने के लिए उत्सुक हूं। आपके अनुभव, शोध और अनुशंसाओं के लिए धन्यवाद। मैं अपनी स्वस्थ जीवन शैली शुरू करने के लिए पहले से ही नोट्स ले रहा हूँ! उत्तरी कैरोलिना से क्रिस्टीन

डॉक्टर्स बुक ऑफ़ सर्वाइवल होम रेमेडीज़

ClickBank इस साइट पर उत्पादों का खुदरा विक्रेता है। CLICKBANK®, Click Sales Inc. का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है, जो 1444 S. Entertainment Ave., Suite 410 Boise, ID 83709, USA में स्थित एक डेलावेयर कॉर्पोरेशन है और अनुमति द्वारा उपयोग किया जाता है। रिटेलर के रूप में क्लिकबैंक की भूमिका इन उत्पादों के समर्थन, अनुमोदन या समीक्षा या इन उत्पादों के प्रचार में इस्तेमाल किए गए किसी भी दावे, बयान या राय का गठन नहीं करती है।

यहां व्यक्त किए गए विचार और राय अकेले विक्रेता (विक्रेताओं) के हैं और जरूरी नहीं कि क्लिक सेल्स, इंक., इसके माता-पिता, सहायक कंपनियों या सहयोगियों के विचारों को प्रतिबिंबित करें। इस विक्रेता द्वारा प्रदान किए गए उत्पाद, जानकारी और अन्य सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए प्रदान की जाती हैं। इस विक्रेता के माध्यम से ग्राहकों द्वारा खरीदे जाने वाले उत्पादों के साथ किसी भी समस्या की स्थिति में, ग्राहक सहमत हैं कि उनका एकमात्र उपाय विक्रेता से है, यदि कोई हो, तो किसी विक्रेता वारंटी और/या विक्रेता वापसी नीति के अनुसार।

कॉपीराइट © docshomeremedies.com। सर्वाधिकार सुरक्षित

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get डॉक्टर हर्ज़ोग उपचार
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

डॉक्टर हर्ज़ोग उपचार
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-10-01 23:41:35.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *