तत्काल घटना धन उगाहने प्रणाली

तत्काल घटना धन उगाहने प्रणाली

Product Name: तत्काल घटना धन उगाहने प्रणाली

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get तत्काल घटना धन उगाहने प्रणाली
at discounted price while it’s still available…

तत्काल घटना धन उगाहने प्रणाली

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

तत्काल घटना धन उगाहने प्रणाली
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

क्या आप कभी अपने धन उगाहने वाले आयोजनों के परिणामों से निराश हुए हैं?

क्या आप इस बारे में अनिश्चित हैं कि अधिकतम लाभ के लिए धन उगाहने वाले कार्यक्रम को ठीक से कैसे चलाया जाए?

क्या आप धन उगाहने के लिए नए हैं और चिंतित हैं कि आप अपने समूह के लिए आवश्यक धन जुटाने में विफल हो सकते हैं?

यदि आपने इनमें से किसी भी प्रश्न का उत्तर “हां” में दिया है, तो आप अकेले नहीं हैं … और आप यह पता लगाने वाले हैं कि इसका समाधान है …

क्या होगा यदि कोई एक संसाधन था जो आपके अगले धन उगाहने वाले कार्यक्रम से लाभ की योजना बनाने, प्रचार करने और अधिकतम करने में आपकी सहायता कर सकता है?

क्या होगा अगर वह एक संसाधन आपके जैसे सैकड़ों सामुदायिक संगठनों के लिए विकसित, परीक्षण और सफल साबित हुआ हो?

क्या होगा अगर वह एक संसाधन गारंटी दे सकता है कि आपका अगला कार्यक्रम आपके समूह के लिए हजारों डॉलर जुटाएगा?

इंस्टेंट इवेंट फंडरेजिंग सिस्टम™ ऐसा ही एक संसाधन है … अपनी तरह का एकमात्र … सभी प्रकार के सैकड़ों सामुदायिक संगठनों के साथ 30 वर्षों के व्यावहारिक अनुभव के माध्यम से विकसित किया गया है।

इससे पहले कि आप इस प्रणाली द्वारा प्रदान किए जाने वाले सभी लाभों के बारे में एक और शब्द पढ़ें … सैकड़ों लोगों द्वारा की गई कुछ टिप्पणियों को सुनें – आपके जैसे लोग – जो हजारों डॉलर जुटाने के लिए इंस्टेंट इवेंट फंडरेजिंग सिस्टम ™ का उपयोग कर रहे हैं। उनके संगठनों के लिए…

“आपका प्रोजेक्ट प्लानर बहुत अच्छा है! इसने हमारे लिए बहुत काम काट दिया और इसका पालन करना आसान था। उच्च विचार! “- योंगचिल ली, इकोले डेस पायनियर्स पोर्ट कोक्विटलम बीसी

“शानदार – योजना और लक्ष्य निर्धारण को आसान बना दिया! मैं साल भर अन्य कार्यक्रमों में आपके कुछ विचारों को आजमाने के लिए उत्साहित हूं! “- सुसान पुर्टन, येनडॉन प्राथमिक मेपल रिज बीसी

………….यदि आप हैं …

एक विशेषज्ञ से सीखें क्योंकि वह स्कूल और सामुदायिक समूहों के लिए धन उगाहने वाले कार्यक्रमों में लगभग 3 दशकों में देखे गए रहस्यों का खुलासा करता है। यहां कुछ सफल रणनीतियां दी गई हैं जिन्हें आप खोज लेंगे:

अपने ईवेंट के लिए अपने बाज़ार को लगभग दोगुना या अधिक करने के लिए लगभग तुरंत कैसे विस्तारित करें

आपके ईवेंट के समर्थन के लिए व्यवसायों से संपर्क करने का सही तरीका (99% समूहों को यह सब गलत लगता है और इसकी कीमत उन्हें हजारों डॉलर है)

एक बार जब आप सभी प्रकार की मुफ़्त मीडिया कवरेज प्राप्त करने वाली सफलता तकनीकों की खोज कर लेते हैं, तो फिर कभी अखबार के विज्ञापन के लिए भुगतान न करें

” उत्कृष्ट! आप इस तरह की योजना और अनुभव के साथ गलत नहीं हो सकते। मैंने रॉक कॉन्सर्ट से लेकर कॉमेडी शो तक सब कुछ बढ़ावा दिया है, और आपके सिस्टम ने कोई कसर नहीं छोड़ी है! “- टिम शेरला, थ्री हिल्स स्कूल एंड कम्युनिटी रिन्यूअल सोसाइटी थ्री हिल्स एबी

“आपका सिस्टम उत्कृष्ट है! 100 के विचार, और इतनी अच्छी तरह से व्यवस्थित है कि यह सफलता का एक आसान खाका है। हमने उन सभी प्रचार विचारों का उपयोग किया जो हम कर सकते थे और पहले ही बिक गए! “- जैक हिक्स, रोसेटाउन लायंस रोसेटाउन SK

“आपके सिस्टम ने हमें इसे केवल 3 सप्ताह में खींचने में मदद की … हम आपको TEN का दर्जा देते हैं! यह बहुत अच्छी जानकारी से भरा है जिसे हम अन्य अनुदान संचयों के लिए एक दिशानिर्देश के रूप में उपयोग करने में सक्षम होंगे! “- डेनिस वूटन, क्रिसेंट पार्क एलीमेंट्री व्हाइट रॉक बीसी

नमस्ते, मेरा नाम जॉन कपलान है। मैंने अपना अधिकांश करियर स्कूल और सामुदायिक संगठनों को मेरे अनुदान संचय मैजिक™ कार्यक्रम के माध्यम से पारिवारिक मनोरंजन को हजारों डॉलर में बदलने में मदद करने के लिए समर्पित किया है।

मेरी पत्नी हीथर और मैं भी स्कूलों में अभिभावक समितियों की धन उगाहने की गतिविधियों में सक्रिय रूप से शामिल हैं, जिसमें हमारे दो बेटे भाग लेते हैं।

मुझे देखने का अवसर मिला है – बाड़ के दोनों ओर से – वास्तव में एक इवेंट फंडराइज़र के साथ भारी सफलता प्राप्त करने के लिए क्या होता है। (मैंने असफलताओं से भी सीखा है)।

इंस्टेंट इवेंट फंडरेजिंग सिस्टम™ को 3 दशकों के व्यावहारिक अनुभव के दौरान, एक बुनियादी आधार से बनाया गया है: जिन समूहों की ओर से मैं काम करता हूं, उन्हें एक सरल चरण-दर-चरण योजना कैसे प्रदान करें, जो उन्हें बेहद सफल होने की गारंटी देता है। घटना हर बार।

चूंकि जिन संगठनों के साथ मैं काम करता हूं, वे इतने व्यापक रूप से विविध हैं, इस योजना को छोटे शहर से लेकर बड़े शहर तक, किसी भी प्रकार के समूह, बड़े या छोटे द्वारा उपयोग करने के लिए विकसित किया गया है।

भले ही आपको धन उगाहने वाले कार्यक्रम को एक साथ रखने का कोई अनुभव हो या यह आपकी पहली भागीदारी हो, इंस्टेंट इवेंट फंडरेज़िंग सिस्टम ™ में शामिल उपकरण, तकनीक और रणनीतियाँ आपको बहुत समय बचाने, सभी प्रकार के तनाव से राहत देने की गारंटी हैं और हताशा, और अनगिनत नुकसानों से बचने में आपकी मदद करते हैं।

एक असफल धन उगाहने वाले कार्यक्रम के लिए जिम्मेदार ठहराए जाने से बुरा कुछ नहीं है। त्रासदी केवल अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश करने वाले नेक इरादे वाले व्यक्तियों द्वारा समर्पण की कमी में नहीं है, बल्कि वास्तविक नट-और-बोल्ट ज्ञान और तकनीकों की अनुपस्थिति में है जो स्पष्ट रूप से केवल वर्षों के अनुभव से ही आ सकते हैं।

यह ज्ञान है कि मैं उन लोगों के साथ साझा करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं जिनका मिशन एक सफल धन उगाहने वाले कार्यक्रम को एक साथ लाना है जो उन्हें अपने समुदायों और उनके द्वारा प्रतिनिधित्व किए जाने वाले संगठनों की प्रशंसा अर्जित करेगा। अपने स्वयं के अनुभव और अनगिनत अन्य लोगों के अनुभव से, जिनकी मैंने इस प्रणाली में मदद की है, मैं आपको बता सकता हूं कि एक बेहद सफल घटना को अंजाम देने से बड़ी कोई भावना नहीं है।

मेरे जोखिम पर – जैसा कि आपके जैसे सैकड़ों अन्य सफल समूहों ने पिछले तीस वर्षों के दौरान किया है, तत्काल घटना अनुदान संचय प्रणाली™ का परीक्षण करें, और स्वयं देखें कि यह अद्भुत चरण-दर-चरण प्रणाली आपके धन उगाहने के परिणामों को कैसे प्रभावित कर सकती है और किसी भी चीज़ से ऊपर जिसे आपने संभव माना होगा ..

आपकी धन उगाहने की सफलता के लिए,

एक अमूल्य संसाधन जिसे आप वस्तुतः किसी भी घटना पर लागू करने में सक्षम होंगे जो आप करते हैं …

साथ ही, आपको ये 3 मुफ़्त बोनस आइटम मिलते हैं:

यदि आप उन सैकड़ों समूहों द्वारा सफल सिद्ध तकनीकों का लाभ उठाना चाहते हैं जो पहले से ही इंस्टेंट इवेंट फंडरेजिंग सिस्टम ™ अधिनियम का उपयोग कर रहे हैं!

©Abracadabra Show Productions Inc. 383 – 13988 Cambie Rd, Richmond BC V6V 2K4 ph(778)229-8154 fx(604)278-8549 ईमेल: [email protected]

इस उत्पाद और इसकी क्षमता का सटीक रूप से प्रतिनिधित्व करने के लिए हर संभव प्रयास किया गया है। वास्तविक कमाई या वास्तविक परिणामों के उदाहरणों से किए गए किसी भी दावे को अनुरोध पर सत्यापित किया जा सकता है। उपयोग किए गए प्रशंसापत्र और उदाहरण यह प्रतिनिधित्व या गारंटी देने के लिए नहीं हैं कि कोई भी समान या समान परिणाम प्राप्त करेगा। प्रत्येक व्यक्ति की सफलता उसकी पृष्ठभूमि, समर्पण, इच्छा और प्रेरणा पर निर्भर करती है। किसी भी व्यवसायिक प्रयास की तरह, पूंजी के नुकसान का एक अंतर्निहित जोखिम है और इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि आप कोई पैसा कमाएंगे।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get तत्काल घटना धन उगाहने प्रणाली
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

तत्काल घटना धन उगाहने प्रणाली
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-10-24 14:22:54.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *