दुख से टूटा हुआ दिल? – दु: ख से उबरना

दुख से टूटा हुआ दिल?  – दु: ख से उबरना

Product Name: दुख से टूटा हुआ दिल? – दु: ख से उबरना

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get दुख से टूटा हुआ दिल? – दु: ख से उबरना
at discounted price while it’s still available…

दुख से टूटा हुआ दिल? - दु: ख से उबरना

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

दुख से टूटा हुआ दिल? – दु: ख से उबरना
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

“हमने दो साल पहले अपनी खूबसूरत बेटी एम्बर लीन को खो दिया था। ईस्टर एग हंट के दौरान वह पूल में डूब गई। बहुत सारे बच्चे थे और किसी को भी एहसास नहीं हुआ कि वह बहुत देर हो चुकी थी।

“मेरे बेटे कॉलिन की आकस्मिक दवा के ओवरडोज से मृत्यु हो गई और मैं उसके बिना इतना खो गया हूं। कृपया, क्या आप इस भयानक दर्द में मेरी मदद करने के लिए कुछ कर सकते हैं?”

“मेरी माँ ने दो साल पहले आत्महत्या कर ली थी। मैं इस बारे में कभी नहीं रोया। क्या मेरे साथ कुछ गड़बड़ है?”

दुख से व्यथित हृदय…

“बैक टू लाइफ”, हमारी व्यक्तिगत शोक गाइडबुक, केवल वे उत्तर प्रदान करती है जिनकी आप तलाश कर रहे हैं। यहां हम आपको हाथ से ले जाते हैं और शोक के रूप में जाने वाली अंधेरे भूलभुलैया के माध्यम से धीरे-धीरे आपका मार्गदर्शन करते हैं।

आप यहां संभवतः इसलिए हैं क्योंकि आपने किसी प्रियजन के भयानक, दर्दनाक नुकसान का अनुभव किया है। और मुझे आपके नुकसान के लिए बहुत खेद है।

अपने दुःख में मदद पाने की आपकी खोज में, आपको इंटरनेट पर पेश किए गए कुछ “त्वरित सुधार” मिले होंगे। उन्हें शर्म आनी चाहिए! किसी ऐसे व्यक्ति का फायदा उठाने से बुरा और क्या हो सकता है जो आप जैसे दुखद नुकसान से जूझ रहा है?

अफसोस की बात है, दु: ख के लिए कोई “त्वरित समाधान” नहीं है, लेकिन आपके टूटे हुए दिल को ठीक करने में मदद करने के लिए और अधिक प्रभावी और आरामदायक तरीके हैं जो आपको धीरे-धीरे उज्जवल दिनों में वापस ले जाते हैं।

आप उन लोगों में से एक हो सकते हैं जो कभी पेशेवर मदद नहीं लेंगे, या किसी सहायता समूह पर निर्भर नहीं होंगे, या यहां तक ​​कि किसी भरोसेमंद दोस्त के कंधे पर बैठकर रोएंगे। आपका दुख इतना निजी और दर्दनाक है कि उसे खुलकर साझा नहीं किया जा सकता। यदि वह आपका वर्णन करता है, तो यह गाइडबुक आपकी मदद करने के लिए निश्चित है। अपने स्वयं के घर की गोपनीयता में, आप दु: ख के चरणों के बारे में और प्रत्येक के जीवित रहने के तरीके के बारे में जानेंगे।

दु: ख के लिए हमारी व्यापक और व्यक्तिगत गाइडबुक “बैक टू लाइफ!” में आपका स्वागत है।

मुझे एहसास है कि ये सभी तकनीकें आपकी मदद नहीं करेंगी … हर किसी का दुःख अनोखा होता है, और अलग-अलग तरीके और तरीके हर व्यक्ति के लिए काम करेंगे। लेकिन आपको यकीन है कि आपकी शोक यात्रा के दौरान आपको यहां कुछ ऐसा मिलेगा जो आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा।

एक अनुभवी क्रिटिकल केयर नर्स और प्रमाणित शोक परामर्शदाता द्वारा लिखित, हमारी उत्कृष्ट पुस्तिका आपको निराशा के माध्यम से मार्गदर्शन करेगी और आपको एक बार फिर से आशा और आनंद को गले लगाने में मदद करेगी। दु: ख से उबरने के लिए यह प्रबुद्ध और दयालु दृष्टिकोण निश्चित रूप से आपके भारी बोझ को हल्का करने में मदद करेगा, आपको धीरे-धीरे एक सफल संकल्प की ओर ले जाएगा … और एक बार फिर से जीवन में वापस आ जाएगा।

दुख से व्यथित हृदय…

बैक टू लाइफ एक व्यापक, गुणवत्तापूर्ण शोक पुस्तिका है। इसमें 73 पृष्ठ हैं जो दु: ख के कई पहलुओं का विस्तार से पता लगाते हैं। 19 अध्याय या “सबक” हैं, प्रत्येक दु: ख के एक अलग पहलू को संबोधित करते हैं, एक मैथुन कौशल या भावनात्मक अस्तित्व के लिए एक रणनीति:

दुख से व्यथित हृदय…

परिचय: आप जीवित रहेंगे! दु: ख के स्वस्थ समाधान की दिशा में हमारे 19 कदम कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करता है।

अध्याय 1. शुरुआत में… क्या यह वास्तविक है? अपने दर्द को स्वीकार करना और मृत्यु की वास्तविकता को स्वीकार करना। जब आप अभिभूत महसूस कर रहे हों तो एक साधारण सी चीज आप कर सकते हैं। शारीरिक संकेत और अजीब सी अनुभूति जो आप अनुभव कर सकते हैं।

अध्याय 2. अपनी कहानी बताएं – मृत्यु की घटनाओं को फिर से जीना और अपनी कहानी को बार-बार बताना सामान्य बात है। यहां दो सुकून देने वाले तरीके हैं जिनसे आप अपनी कहानी फिर से बता सकते हैं… जब कोई सुनने वाला न हो।

अध्याय 3. अपने दुःख को दूर करें – यह महत्वपूर्ण है कि दुःख से न बचें या उसे दूर न धकेलें, खासकर शुरुआत में। आपके मित्र आपको आपके शोक से विचलित करने का प्रयास क्यों कर सकते हैं; और कैसे नहीं देना है।

अध्याय 4. उन्हें माफ कर दो – ऐसे समय में कोई मेरे लिए ऐसी मूर्खतापूर्ण और दुखदायी बात क्यों कहेगा? विचारहीन आगंतुकों को कैसे संभालें और अपने बोझ में भावनात्मक बोझ जोड़ने से बचें।

अध्याय 5. क्रोध और दोष – तो क्या तुम मृत्यु के प्रति पागल नहीं हो? छिपे हुए क्रोध बिंदुओं की पहचान करना और इस विनाशकारी भावना को शांत करने में मदद करने के लिए एक सरल अभ्यास। अध्याय 6. राहत और अपराधबोध- निश्चित रूप से आप चाहते हैं कि चीजें अलग तरह से हों, लेकिन क्या आप वास्तव में दोषी महसूस करने के लायक हैं? यह अध्याय विल, कैन, शोल्डा माइंड गेम को हमेशा के लिए समाप्त करने के लिए आजमाई हुई और सच्ची तकनीक प्रस्तुत करता है।

अध्याय 7. एक जीवन का जश्न मनाएं – आप अपने खोए हुए प्रियजन के लिए एक स्मारक बनाने के लिए इसे बहुत उपचारात्मक पाएंगे। यहां हम विचार करने के लिए कई परियोजना विचार प्रस्तुत करते हैं, साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों को अपना दुख व्यक्त करने में मदद करने के लिए समूह गतिविधियां भी प्रस्तुत करते हैं।

अध्याय 8. एक अकादमी पुरस्कार प्रदर्शन… मेरे दोस्त मुझसे दूर क्यों रहने लगे हैं? प्यार और समर्थन के लिए कैसे पहुंचें जिसकी आपको अभी सख्त जरूरत है।

अध्याय 9. अच्छा, बुरा और बदसूरत- दु:ख में अपने खोए हुए प्रिय को महिमामंडित करना सामान्य है। जानें कि बाद में नकारात्मकताओं का पता लगाना क्यों महत्वपूर्ण है, और ऐसा करने में आपकी मदद करने के लिए एक आसान अभ्यास। अध्याय 10। ओह, क्रिसमस आ रहा है … एक आवर्ती विषय जिसे हम बार-बार सुनते हैं …। छुट्टियों और वर्षगाँठों से निपटना कितना कठिन है। यह अध्याय उन विशेष दिनों को अधिक सहने योग्य, यहाँ तक कि सुखद बनाने में मदद करने के लिए बेहतरीन रणनीतियाँ प्रदान करता है।

अध्याय 11. तो हंसने की क्या बात है? हँसना? मैं मुस्कुरा भी नहीं सकता! अंधेरे समय में आपकी मदद करने के लिए खुशी की झलक कैसे पाएं।

अध्याय 12. अकेले शोक मत करो – किसी पर आप भरोसा नहीं कर सकते? आपको जिस मदद की आवश्यकता है, उसके लिए कैसे पूछें; और लोगों का एक विशेष समूह जो “इसे प्राप्त करें”।

अध्याय 13. हर किसी को कभी न कभी थोड़ी मदद की आवश्यकता होती है – मदद के कुछ विशेष स्रोत जिनके बारे में आपने शायद नहीं सोचा होगा…अध्याय 14. क्या उम्मीद की किरण है? जानें कि अभी और कितने समय के लिए किन फैसलों से बचना है। मृत्यु में अर्थ ढूँढना। और थोड़ा आत्म-खोज आपको अपने नए जीवन में सकारात्मकता का एहसास करने में मदद करेगा।

अध्याय 15. अलविदा कहना- अपने खोए हुए को अलविदा कहना स्वस्थ है; कुछ दुखों को दूर करने के लिए। यहां हम आपको विदाई देने का आसान लेकिन असरदार तरीका बता रहे हैं।

अध्याय 16. दु: ख को बॉक्स अप करें – किसी बिंदु पर, आपको एहसास होगा कि आपको अपने दुःख को “कम्पार्टमेंटलाइज़” करने की आवश्यकता है, इसे पृष्ठभूमि में कम करें ताकि आप दीर्घकालिक रूप से सामना कर सकें। इस लक्ष्य को हासिल करने में मदद के लिए सरल मानसिक और शारीरिक तकनीक सीखें।

अध्याय 17. एक नई शुरुआत – सभी नए रिश्तों, नई रुचियों और जीवन पर एक नए दृष्टिकोण के बारे में।

अध्याय 18. दुष्चक्र को तोड़ें – अपने शोक में फंस गया महसूस करते हैं? शोक से थक गए? अपनी स्वतंत्रता को पुनः प्राप्त करने के लिए तैयार हैं? बड़ी तोपों का समय! अध्याय 18 आपको अपने जीवन का नियंत्रण लेने और अपने स्वयं के भविष्य को निर्देशित करने में मदद करने के लिए कुछ बहुत प्रभावी इमेजरी तकनीकें सिखाता है।

अध्याय 19. दु:ख का अंत (संकल्प) – आप कैसे जानेंगे कि आप कब शोक समाप्त कर चुके हैं? दु: ख के संकल्प के संकेत; लेखक से कुछ उपयोगी अंतर्दृष्टि।

दुख से व्यथित हृदय…

बैक टू लाइफ दो रूपों में उपलब्ध है: एक प्रिंट करने योग्य ई-पुस्तक या एक वास्तविक “हार्ड कॉपी” सॉफ्टकवर मैनुअल। इसमें दर्जनों भावनात्मक रूप से प्रेरक रंगीन तस्वीरें भी शामिल हैं। आप इस खूबसूरत पुस्तक को अपने परिवार के साथ साझा करना चाहेंगे या अन्य जरूरतमंदों के लिए अतिरिक्त प्रतियां मंगवाना चाहेंगे।

ई-पुस्तक त्वरित, आसानी से डाउनलोड होने वाले पीडीएफ प्रारूप में तत्काल उपलब्ध है।

हमारे स्पष्ट निर्देशों के साथ अपनी नई गाइडबुक ऑनलाइन प्राप्त करना आसान है। और एक बार डाउनलोड हो जाने के बाद, आप अपनी नई पुस्तक कभी भी अपने डेस्कटॉप या लैपटॉप पर देख सकते हैं और/या किसी भी समय, कहीं भी आसान पहुंच के लिए एक पेपर कॉपी प्रिंट कर सकते हैं। एक व्यावहारिक कार्यपुस्तिका/मैनुअल के लिए एक नोटबुक में छेद करें और इसे एक नोटबुक में रखें।

मैन्युअल में वास्तविक पृष्ठों के कुछ स्क्रीनशॉट नीचे दिए गए हैं:

हमने मूल रूप से केवल ईबुक प्रकाशन के लिए शोक गाइडबुक लिखी थी, और यह अभूतपूर्व रूप से सफल रही है। फिर हमें “हार्ड कॉपी” के लिए अनुरोध मिलने लगे। अधिकांश पूछताछ दु: ख परामर्शदाताओं, पादरी और नर्सिंग शिक्षा विभागों से आई हैं जिन्होंने इसका पूर्वावलोकन किया और कई प्रतियां चाहते थे।

तो, हम प्रकाशकों के पास गए। और हमें जल्दी ही कुछ पता चल गया… एक किताब प्रकाशित करना महंगा है!

लेकिन हमें आखिरकार एक प्रिंटर मिल गया जिसने उचित कीमत पर हमारे गाइड को एक आकर्षक पेपरबैक वॉल्यूम में आकार दिया। यह पूर्ण रंगीन तस्वीरों के साथ 8″X10″ है। पेज और सॉफ्टकवर क्वालिटी स्टॉक के हैं। आप इससे प्रसन्न होंगे। कृपया ध्यान दें: हम ऑस्ट्रेलिया को हार्ड कॉपी नहीं भेज सकते हैं।

यदि आप बचत करना चाहते हैं तो ई-बुक ऑर्डर करें और शायद इसे स्वयं प्रिंट करें। उपहार देने या व्यक्तिगत “कार्यपुस्तिका” के उपयोग के लिए एक हार्ड कॉपी एक बेहतर विकल्प है।

अपनी हार्ड कॉपी नीचे ऑर्डर करें। हम दुनियाभर में शिप करते हैं! एकाधिक प्रिंट प्रतियों के लिए छूट दरों के बारे में पूछताछ करें। कृपया ध्यान दें: हम ऑस्ट्रेलिया को हार्ड कॉपी नहीं भेज सकते हैं।

दुख से व्यथित हृदय…

आप अपने क्रेडिट कार्ड या पेपाल के साथ हमारे सुरक्षित, एन्क्रिप्टेड सिस्टम के माध्यम से “बैक टू लाइफ” के लिए भुगतान कर सकते हैं। ईबुक के लिए कोई छिपा हुआ शिपिंग या हैंडलिंग शुल्क नहीं। हार्ड कॉपी पर एक मानक शिपिंग शुल्क लगेगा और भुगतान के तीन व्यावसायिक दिनों के भीतर डाक से भेज दिया जाएगा।

मैं आपको एक बार फिर से शांति और खुशी पाने में मदद करने के लिए समर्पित हूं, और मैं चाहता हूं कि आप इस पुस्तक की खरीद से पूरी तरह संतुष्ट हों। मुझे पूरा यकीन है कि आपको यह मददगार लगेगा कि मैं 100% मनी बैक गारंटी प्रदान करता हूं।

गारंटी कोई सवाल नहीं पूछे जाने की गारंटी: यदि किसी भी कारण से आप इस बात से सहमत नहीं हैं कि यह आपके द्वारा पाया गया सबसे प्रभावी और उपयोगी दुःख निवारण उपकरण है, तो बस हमें अपनी खरीद की तारीख से 8 सप्ताह के भीतर ईमेल करें – और हम आपको जारी करेंगे तुरंत 100% रिफंड।

उपयोगी जानकारी को पढ़ने और प्रदान की गई कुछ भावनात्मक और मुकाबला करने की रणनीतियों का अभ्यास करने के लिए आपके पास पूरे 8 सप्ताह हैं।

यदि आप इस शोक रिकवरी गाइडबुक से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं, तो बस तुरंत 100% रिफंड मांगें (और प्राप्त करें)।

यदि आप ईबुक डाउनलोड करना चाहते हैं, तो ठीक नीचे बॉक्स में ऑर्डर करें, “यहां क्लिक करें”।

यदि आप चाहते हैं कि हार्ड कॉपी आपको मेल कर दी जाए, तब तक बॉक्स 2 पर जाते रहें, जब तक कि आपको पीला “अभी खरीदें” बटन दिखाई न दे!

ई-बुक डाउनलोड करने का आदेश देने के लिए:

ऑर्डर करने के लिए क्रेडिट कार्ड या पेपाल का उपयोग करें:

यह लिंक यहां ईबुक डाउनलोड के लिए है। यदि आप चाहते हैं कि पेपर बुक आपको मेल कर दी जाए, तो अगले बॉक्स में जाएं

ऑर्डर करने के लिए क्रेडिट कार्ड या पेपाल का उपयोग करें:

यह लिंक आपको मेल की जाने वाली पेपर बुक के लिए है। अगर आप ईबुक डाउनलोड करना चाहते हैं, तो ऊपर दिए गए बॉक्स में जाएं।

हमें इस गाइडबुक पर सबसे उत्कृष्ट प्रतिक्रिया मिली है… इसके व्यावहारिक पाठों, अद्वितीय अंतर्दृष्टि, मुकाबला करने की रणनीतियों… और भविष्य के लिए आशा के मजबूत संदेश के लिए। हम जानते हैं कि आपको यह उपयोगी लगेगा… चाहे आप ईबुक चुनें या पेपरबैक फॉर्म।

आज ही दु:ख से उबरने के रास्ते पर चलना शुरू करें!

थैंक यू #myjourneythroughmadness #holistichealing

अगली बार जब मैं टिप्पणी करूँ तो मेरा नाम, ईमेल और वेबसाइट इस ब्राउज़र में सहेजें।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get दुख से टूटा हुआ दिल? – दु: ख से उबरना
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

दुख से टूटा हुआ दिल? – दु: ख से उबरना
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *