द अमेजिंग यू

द अमेजिंग यू

Product Name: द अमेजिंग यू

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get द अमेजिंग यू
at discounted price while it’s still available…

द अमेजिंग यू

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

द अमेजिंग यू
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

पढ़ना पसंद करते हैं? टेक्स्ट ट्रांसक्रिप्ट के लिए यहां क्लिक करें

हार्वर्ड मनोवैज्ञानिक द्वारा विकसित अवधारणाओं के साथ अपने “मिरेकल माइंड” को फिर से खोजें

किसी भी समय ऑडियो ट्रैक्स, पठन सामग्री और अभ्यासों तक पहुंच प्राप्त करें और अपने लिए परिणाम देखने के लिए इसका उपयोग करना शुरू करें

अपने स्वयं के मन और व्यवहार को बेहतर ढंग से समझने के लिए हार्वर्ड मनोवैज्ञानिक द्वारा बनाई गई आंखें खोलने वाली अवधारणाओं से परिचित हों

यदि किसी कारण से आप संतुष्ट नहीं हैं, तो बस हमें बताएं और हम आपको तुरंत वापस कर देंगे

आपको न केवल सभी ट्रैक्स तक पहुंच प्राप्त होती है, ट्रैक्स आपके पास रखने के लिए भी हैं

कार्यक्रम का उद्देश्य आपको अपने मस्तिष्क को “रीमैप” करने में मदद करना है और सबसे आश्चर्यजनक आत्म-परिवर्तन को उजागर करना है!

“स्वयं” के कई संस्करण हैं जिन्हें आप जानते हैं कि अस्तित्व में है, लेकिन आवश्यक रूप से स्वीकार करने की इच्छा नहीं है – जिनमें से कुछ परंपराओं, अपेक्षाओं या किसी नकारात्मक घटनाओं से गहराई से प्रभावित हैं। यह कार्यक्रम आपको अपने होने के हर एक पहलू को पहचानने और समझने की यात्रा पर मार्गदर्शन करता है और आपको अपने अवांछित स्वयं को जाने देना और अद्भुत “आप” को गले लगाने के लिए सिखाता है।

जहां अन्य तर्क और रणनीतियों से शुरू करते हैं, यह कार्यक्रम आपके आंतरिक ज्ञान और होने की गहराई से आता है।

“अपने व्यक्तित्व का निर्माण करने में हमें कभी-कभी आईने में देखने और यह महसूस करने की आवश्यकता होती है कि हमारी कमजोरियां क्या हैं। मैरियन मुझे उन्हें खोजने के तरीके पर एक पूरी तरह से नया दृष्टिकोण देती है। इसके अलावा, वह सही मार्ग पर मेरा ध्यान आकर्षित करने में सक्षम थी कमजोरियों के कारणों को समझने के लक्ष्य और किन स्थितियों में मुझे अलग व्यवहार करना चाहिए था। मुझे लगता है कि हम सभी उत्तरों को जानते हैं; हमें बस सही व्यक्ति की जरूरत है जो हमें यह दिखाए कि वे उत्तर कहां हैं। किसी भी सलाह में विश्वास और जिम्मेदारी कोई फर्क नहीं पड़ता अगर मैं पसंद करना या न करना मैरियन को एक वास्तविक दोस्त बनाना है जिस पर मैं रिले कर सकता हूं।”

“…मैरियन के साथ काम करना वास्तव में एक आशीर्वाद है। वह एक महान कोच हैं जो वास्तव में अपने ग्राहकों के विकास और सफलता की परवाह करती हैं।”

“… उन सभी नए गुणों के कारण जिन्हें मैंने सचेतन रूप से सशक्त किया है, मैं प्रथम श्रेणी सम्मान प्राप्त करने में सक्षम था [for my college degree]
जो मेरे लिए एक उल्लेखनीय उपलब्धि है… … मैरियन एक उत्कृष्ट श्रोता हैं और मुझे सुनने और उत्कृष्टता के मार्ग पर मेरा मार्गदर्शन करने में कभी असफल नहीं हुए।

“मैरियन ने मुझे सिखाया … किसी की प्रतिभा और ताकत पर भरोसा करना [has] एक व्यक्ति के रूप में… मेरे लिए, वह हमेशा इस बात की एक मजबूत गवाह रहेंगी कि ईमानदारी और ईमानदारी के साथ अपने जीवन का प्रबंधन करने का क्या मतलब है।

“मैरियन ने मुझे मेरी ताकत देखने में मदद की और उन्हें बढ़ाने पर अपना ध्यान केंद्रित किया … परिणाम मेरी कल्पना से भी परे थे। मैंने अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार जीतना शुरू कर दिया, जिनमें से एक लंदन में संसद के सदनों में प्रदान किया गया था…। .. मेरे जीवन और करियर कोच के रूप में मैरियन का होना मेरे जीवन के सबसे अच्छे फैसलों में से एक है…”

“मैरियन ने मुझे अपने जीवन में उन वास्तविक मुद्दों का सामना करने में मदद की जिनसे मैं बच रहा था… जब मैं अपने आप को छोड़ने के लिए तैयार था, तो वह मुझ पर हार नहीं मानेगी… उसने मुझे अपने आप में विश्वास करने और ऐसा करने के लिए प्रेरित किया मेरी मदद करो। …आप उसमें जो निवेश करेंगे, वह आपके द्वारा किए गए निवेश और इससे होने वाली अद्भुत चीजों से कहीं अधिक है।”

“मैरियन ने मुझे अपने आदर्शों, दृष्टिकोणों और लक्ष्यों की एक स्पष्ट, यथार्थवादी तस्वीर देखने में मदद की है। मैंने अपने भविष्य की योजना बनाना और अपनी योजनाओं को ठीक करना सीख लिया है, विशेष रूप से करियर, जीवन परिवर्तन और वित्तीय नियोजन के क्षेत्रों में। उसे जानने से मेरा जीवन समृद्ध हुआ है।

“मैरियन न केवल उत्साहजनक है, बल्कि वह प्रेरणादायक भी है। उसे जानने के बाद, मैंने कक्षा में बोलना सीखा और हमेशा की तरह छिपना नहीं सीखा… मैं नैदानिक ​​मनोवैज्ञानिक होने के अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए और भी अधिक प्रेरित हुआ… मैरियन की सलाह ने मुझे अपने सपनों को प्राप्त करने के लिए लगातार प्रेरित किया! ”

“मैरियन ने मुझे यह देखने में मदद की कि मेरे करियर की स्थिति और वित्तीय लक्ष्य अनुरूप नहीं थे। इसलिए, मैंने उनके निरंतर मार्गदर्शन, कोचिंग और प्रोत्साहन के माध्यम से करियर बदलने का निर्णय लिया।”

मुख्य कार्यक्रम सोनिक रीमैपिंग साउंडट्रैक के एक सेट के साथ आता है जो ब्रेन रीमैपिंग के विभिन्न चरणों को लक्षित करता है और साथ ही द अमेजिंग यू 21-डे रीमैपिंग प्रोटोकॉल + वर्कबुक का एक सेट है जो हार्वर्ड द्वारा बनाई गई सबसे अधिक आंख खोलने वाली और पूर्ति करने वाली अवधारणाओं में से एक है। प्रशिक्षित मनोवैज्ञानिक।

प्रति सप्ताह एक ट्रैक सुनें।

पहले सप्ताह में, आप सभी नकारात्मक प्रोग्रामिंग को दूर कर देंगे – दर्दनाक जीवन के अनुभव, आघात, तनाव और नकारात्मक विश्वास जो आपको अटकाए हुए हैं और सकारात्मकता महसूस करना शुरू कर देंगे, सौभाग्य की एक नई भावना और एक पूरी तरह से नया स्तर सफलता।

मन की खाली स्थिति के साथ, आपके पास सकारात्मक विकास का एक नया सुरक्षित और सहायक स्थान है जहां आप अपने “संपूर्ण दिमाग” को डिजाइन करने के लिए स्वतंत्र हैं। यह वह जगह है जहां आप अपनी क्षमता के “70%” से 100% तक प्रदर्शन करते हैं।

ब्रह्मांड के पूर्ण समर्थन के साथ चमत्कार बनाने के लिए अपने मस्तिष्क को “रीमैप” करने के लिए यहां आप अपने अद्वितीय उपहारों से जुड़ेंगे। आप देखेंगे कि आपकी हर इच्छा आपकी आंखों के सामने प्रकट होती है।

आपको एक जीवन बदलने वाले रोडमैप से परिचित कराया जाएगा जो आपको 3 अलग-अलग दरवाजों के माध्यम से ले जाता है – प्रत्येक सोनिक रीमैपिंग साउंडस्केप में पटरियों के अनुरूप है। प्रत्येक द्वार आपको अलग-अलग अवधारणाएँ सिखाएगा – उन नकारात्मक मान्यताओं को साफ़ करना जो आपको अटकाए हुए हैं, आपके चयन के नए चमत्कार विचार पैटर्न विकसित करना, और आपके सपनों का सही चमत्कार मन बनाना

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get द अमेजिंग यू
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

द अमेजिंग यू
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2023-01-02 15:36:39.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *