निकोला डेलिक एफएक्स पावर ट्रेड्स

निकोला डेलिक एफएक्स पावर ट्रेड्स

Product Name: निकोला डेलिक एफएक्स पावर ट्रेड्स

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get निकोला डेलिक एफएक्स पावर ट्रेड्स
at discounted price while it’s still available…

निकोला डेलिक एफएक्स पावर ट्रेड्स

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

निकोला डेलिक एफएक्स पावर ट्रेड्स
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

हमने एक ऐसी सेवा विकसित की है जो आपको अपने फ्यूचर ट्रेडिंग में पोजीशन लेने के लिए बेहतर ढंग से सुसज्जित करने में मदद करेगी। जब आप साइन अप करते हैं, तो आप निकोला के निजी टेलीग्राम चैनल के सदस्य बन जाएंगे और आपको उसके प्रत्येक व्यक्तिगत ट्रेड के लिए विस्तृत स्पष्टीकरण के साथ अलर्ट मिलेगा कि उसने इसे क्यों रखा।

ऑन-डिमांड इलियट वेव मास्टरक्लास

पिछले 12 वर्षों में निकोला ने बाजार के उतार-चढ़ाव की सटीक भविष्यवाणी करने के लिए इलियट वेव थ्योरी का उपयोग करके लाखों कमाए। इलियट वेव मास्टर क्लास के साथ अपने व्यापार को अगले स्तर पर ले जाएं जो अब आपको पूरी तरह से मुफ्त मिलेगा।

निकोला के लाइव वेबिनार हमारे सदस्यों को लाभान्वित करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं और वे हमारी मासिक सदस्यता की रीढ़ हैं। वे केवल विश्लेषण से अधिक कवर करेंगे, वह वर्तमान बाजार स्थितियों, प्रतिस्पर्धी व्यापारिक लाभ, वास्तविक समय व्यापार प्रबंधन, बैक-टेस्टिंग परिणाम और यहां तक ​​​​कि कुछ प्रमुख मनोवैज्ञानिक युक्तियों का भी वजन करेंगे जो आपको अपने व्यापार की तैयारी में मदद करेंगे।

हमारे पास कम से कम दो बार प्रति माह निर्धारित वेबिनार होंगे जहां निकोला किसी भी उपकरण में अगली चाल के संबंध में गहन बाजार अंतर्दृष्टि को कवर करेगी, जिसे हम आम तौर पर व्यापार करते हैं और बहुत कुछ।

निकोला हमेशा अपने सदस्यों को असाधारण मूल्य प्रदान करने का लक्ष्य रखता है और अक्सर ऊपर और परे जाता है। यहां आप किसी भी उपकरण में अगली चाल से संबंधित सभी सवालों के जवाब पाने की उम्मीद कर सकते हैं, जो वह आमतौर पर व्यापार करता है और बहुत कुछ।

यह आपको अपना व्यापारिक सप्ताह शुरू होने से पहले अपने आप को ज्ञान से लैस करने और उसकी व्यापारिक शैली के बारे में थोड़ा और जानने की अनुमति देगा। हमारी योजना को देखने के लिए आपको अपने वर्तमान व्यापार से समय निकालने की आवश्यकता नहीं होगी, बस वीडियो देखें और निर्धारित समय पर तैयार रहें कि वह व्यापार करेगा।

हम जानते हैं कि आपके पास प्रश्न हैं!

मैंने पहले भी इस तरह की सेवाओं की कोशिश की है… यह कैसे अलग है?

उत्तर: बहुत सारी विदेशी मुद्रा संकेत सेवाएं उपलब्ध हैं, लेकिन दिन के अंत में, यह वह है जिस पर आप भरोसा करते हैं जो मायने रखता है और जो महीने दर महीने लाभ में समाप्त होता है। निकोला लंबे समय से यूरोप के शीर्ष व्यापारियों में से एक रही है और उसने बैंकों, हेज फंड, पेंशन फंड और कई अन्य संस्थानों के लिए काम किया है। हम गुणवत्ता वाले ट्रेडों के लिए जाते हैं न कि मात्रा के लिए।

जब हम प्रवेश करते हैं, अपनी स्थिति को समायोजित करते हैं, और वास्तविक समय में और भी बहुत कुछ करते हैं, तो हम आपको वह सब कुछ बताएंगे जो हम करते हैं। आपको हमेशा पूरी योजना पहले से पता होगी, और अगर कुछ अप्रत्याशित होता है, तो आप सुनिश्चित हो सकते हैं कि आप तुरंत सतर्क हो जाएंगे!

उत्तर: एफएक्स पावर ट्रेड्स एक अलर्ट सेवा है जिसके लिए प्रति दिन 10 मिनट से कम काम की आवश्यकता होती है। आपको जो कुछ भी करने की ज़रूरत है वह हमारे ट्रेडों को अपने खाते में कॉपी करना होगा, और बस इतना ही। वर्तमान सदस्यों के साथ हमारे परीक्षण से, हम कह सकते हैं कि व्यापार को सीधे आपके फोन से कॉपी करने में अधिकतम 2 मिनट लगते हैं (पीसी से 1 मिनट)।

इसे पूरी तरह से स्वचालित करने के तरीके हमेशा होते हैं, हम आपको उस पर एक संपूर्ण चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका देंगे, लेकिन हम ट्रेडिंग के लिए मैन्युअल विकल्प पसंद करते हैं।

उत्तर: हमने सुनिश्चित किया कि सब कुछ संचालित करना आसान हो। आपको बस अपने फोन को स्थापित “टेलीग्राम” के साथ चाहिए, और बस इतना ही।

हमारे “गेटिंग स्टार्टेड गाइड” में प्रत्येक अनुभाग के बारे में विस्तार से बताया गया है, हमें विश्वास है कि आप शुरू से ही एफएक्स पावर ट्रेडों का उपयोग करने में सक्षम होंगे।

यदि आपको कभी किसी अतिरिक्त सहायता की आवश्यकता हो, तो हमारी सहायता टीम 12 घंटे से भी कम समय में आपकी सहायता करेगी!

उत्तर: हमारी सेवा के लिए आपको यह समझने की आवश्यकता है कि अपने ट्रेडों को कैसे खोलें और प्रबंधित करें। बाकी सब हमारा काम है। यदि आपने पहले कभी व्यापार नहीं किया है, तो आपको प्लेटफॉर्म का उपयोग करने का तरीका जानने के लिए 2-3 लघु वीडियो देखने की आवश्यकता होगी, और बस इतना ही।

जो लोग थोड़ा और सीखना चाहते हैं, उनके लिए हम हमेशा लोगों को निकोला के वीडियो देते हैं जो ट्रेडिंग की मूल बातें समझाते हैं।

उत्तर: एफएक्स पावर ट्रेड्स का मुख्य लक्ष्य सदस्यों को केवल सर्वोत्तम अलर्ट देना है जो हम कर सकते हैं, इसलिए यह कभी भी समान मात्रा में ट्रेड नहीं होने वाला है, लेकिन औसतन, आप प्रति सप्ताह 4-10 लेनदेन के बीच उम्मीद कर सकते हैं (सभी बाजार की अस्थिरता पर निर्भर करता है)।

काल्पनिक प्रदर्शन परिणामों में कई अंतर्निहित सीमाएं होती हैं, जिनमें से कुछ का वर्णन नीचे किया गया है। इस बात का कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता दिखाए गए के समान लाभ या हानि प्राप्त करेगा या होने की संभावना है। वास्तव में, काल्पनिक प्रदर्शन परिणामों और बाद में किसी विशेष व्यापारिक कार्यक्रम द्वारा प्राप्त किए गए वास्तविक परिणामों के बीच अक्सर तीव्र अंतर होते हैं।

काल्पनिक प्रदर्शन परिणामों की सीमाओं में से एक यह है कि वे आम तौर पर हिंडसाइट के लाभ के साथ तैयार किए जाते हैं। इसके अलावा, काल्पनिक व्यापार में वित्तीय जोखिम शामिल नहीं है, और कोई भी काल्पनिक व्यापार रिकॉर्ड वास्तविक व्यापार में वित्तीय जोखिम के प्रभाव के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार नहीं हो सकता है। उदाहरण के लिए, नुकसान का सामना करने की क्षमता या व्यापारिक घाटे के बावजूद किसी विशेष व्यापारिक कार्यक्रम का पालन करने की क्षमता ऐसे महत्वपूर्ण बिंदु हैं जो वास्तविक व्यापारिक परिणामों पर भी प्रतिकूल प्रभाव डाल सकते हैं। सामान्य तौर पर या किसी विशिष्ट व्यापारिक कार्यक्रम के कार्यान्वयन से संबंधित कई अन्य कारक हैं, जिन्हें काल्पनिक प्रदर्शन परिणामों और सभी परिणामों की तैयारी में पूरी तरह से शामिल नहीं किया जा सकता है।

इस वेबसाइट पर हर समय किसी भी और सभी जानकारी, या उत्पाद, केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है और किसी भी परिस्थिति में वित्तीय सलाह प्रदान करने का इरादा नहीं है। सभी सामग्री केवल एक शैक्षिक सहायता है। लाभ या आय के बारे में किसी भी विवरण से कोई गारंटी नहीं दी जाती है, चाहे वह व्यक्त हो या निहित। चूंकि किसी भी ट्रेडिंग सिस्टम की गारंटी नहीं है, आपके वास्तविक ट्रेडिंग के परिणामस्वरूप नुकसान हो सकता है। आप हर समय अपने सभी कार्यों के लिए पूर्ण जिम्मेदारियों को स्वीकार करेंगे, जिसमें ट्रेड, लाभ या हानि शामिल हैं, लेकिन इन्हीं तक सीमित नहीं हैं। आप www.tradejuice.com, निकोला डेलिक, साइट के कानूनी मालिकों, संयुक्त उद्यम भागीदारों, अलाज़ियाक ट्रेडिंग सीसी और इस जानकारी के किसी भी अधिकृत वितरक को हर समय किसी भी और सभी तरीकों से हानिरहित रखने के लिए सहमत हैं। हमारे उत्पाद(उत्पादों) का उपयोग करके यह हमारे उपयोगकर्ता समझौते की आपकी स्वीकृति का गठन करता है।

आप इस साइट और हमारी संबंधित साइटों और हमारी किसी भी सामग्री सामग्री का उपयोग करके सहमत हैं जो आप या तो ऐसी साइट से या किसी अन्य रूप में प्राप्त कर सकते हैं और खरीद के हमारे नियमों और शर्तों को स्वीकार करते हैं कि आप सहमत हैं कि आप और आप अकेले, सुनिश्चित करें कि हमारी साइट से खरीदी गई किसी भी सामग्री का किसी भी रूप में या किसी भी रूप में उपयोग, आपके राष्ट्रीय, स्थानीय, संघीय, राज्य या काउंटी कानूनों के अनुपालन में है।

CFTC – अमेरिकी सरकार आवश्यक अस्वीकरण:

विदेशी मुद्रा, वायदा और विकल्प व्यापार में बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको जोखिमों से अवगत होना चाहिए और वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार रहना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जिसे आप खोने का जोखिम नहीं उठा सकते। हमारी वेबसाइट और उत्पाद सामग्री और सामग्री न तो एक याचना है और न ही वायदा या विकल्प खरीदने / बेचने का प्रस्ताव है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता हमारी वेबसाइट या किसी भी सामग्री में चर्चा के समान लाभ या हानि प्राप्त करेगा या होने की संभावना है। किसी भी ट्रेडिंग सिस्टम या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन आवश्यक रूप से भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। पर्याप्त जोखिम शामिल है। विदेशी मुद्रा व्यापार में बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको जोखिमों से अवगत होना चाहिए और विदेशी मुद्रा बाजारों में निवेश करने के लिए उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार रहना चाहिए।

पैसे के साथ व्यापार न करें जिसे आप खोने का जोखिम नहीं उठा सकते। हमारे पाठ्यक्रम या किसी भी सामग्री या वेबसाइट (वेबसाइटों) में कुछ भी एक याचना या वायदा और/या विकल्प खरीदने/बेचने का प्रस्ताव नहीं माना जाएगा। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता हमारी साइट पर चर्चा के समान लाभ या हानि प्राप्त करेगा या होने की संभावना है। इसके अलावा, किसी भी ट्रेडिंग पद्धति का पिछला प्रदर्शन आवश्यक रूप से वायदा परिणामों का संकेत नहीं है। ट्रेडिंग में उच्च जोखिम शामिल हैं और आप बहुत सारा पैसा खो सकते हैं।

CFTC नियम 4.41 – काल्पनिक या सिम्युलेटेड प्रदर्शन परिणामों की कुछ सीमाएँ होती हैं। एक वास्तविक प्रदर्शन रिकॉर्ड के विपरीत, नकली परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, चूंकि ट्रेडों को निष्पादित नहीं किया गया है, परिणाम कुछ निश्चित बाजार कारकों, जैसे कि तरलता की कमी के प्रभाव, यदि कोई हो, के लिए कम या अधिक मुआवजा दिया जा सकता है। सामान्य तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के अधीन होते हैं कि उन्हें हिंदसाइट के लाभ के साथ डिजाइन किया गया है। इस बात का कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता दिखाए गए खाते के समान ही लाभ या हानि प्राप्त करेगा या होने की संभावना है।

वेबसाइट उपयोग की शर्तें | गोपनीयता नीति | संबद्ध समझौता | कमाई अस्वीकरण | बाहरी कड़ियाँ | एंटीस्पैम | डीएमसीए | सुरक्षा जोखिम | सहायता

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get निकोला डेलिक एफएक्स पावर ट्रेड्स
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

निकोला डेलिक एफएक्स पावर ट्रेड्स
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-05-09 19:23:28.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *