निवेश पाठ्यक्रम की कुंजी

निवेश पाठ्यक्रम की कुंजी

Product Name: निवेश पाठ्यक्रम की कुंजी

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get निवेश पाठ्यक्रम की कुंजी
at discounted price while it’s still available…

निवेश पाठ्यक्रम की कुंजी

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

निवेश पाठ्यक्रम की कुंजी
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

क्या आप अपनी सेवानिवृत्ति या अन्य धन लक्ष्यों के लिए निवेश करना चाहते हैं? क्या आप चाहते हैं कि आपका पैसा आपके लिए काम करना शुरू करे, न कि इसके विपरीत? कल्पना कीजिए कि यह जानकर कैसा लगेगा कि आप सही रास्ते पर हैं!

आप जानते हैं कि आपको अपने भविष्य के लिए निवेश करने की आवश्यकता है, लेकिन यह अत्यधिक जटिल लगता है और सीखने में बहुत समय लगेगा…. खैर, मैंने उस सब का ध्यान रखा है!

कोई भी भविष्य की भविष्यवाणी नहीं कर सकता है और निवेश एक सीधी रेखा में नहीं बढ़ता है, लेकिन यदि आप एक दीर्घकालिक दृष्टिकोण रखते हैं और इतिहास को समझते हैं तो आप अपना पैसा बढ़ाना सीख सकते हैं।

….और आरंभ करने के लिए आपको गणित विशेषज्ञ होने या बहुत अधिक धन होने की आवश्यकता नहीं है।

जब हमें पता चलता है कि हमें पहले कभी भी वह ज्ञान नहीं दिया गया जिसकी हमें आवश्यकता थी, यह हमारी गलती नहीं है और यह वास्तव में उतना जटिल नहीं है जितना हमने सोचा था।

क्या होगा अगर यह सब आपके लिए किया गया था – क्या होगा यदि कोई सभी शब्दजाल और भ्रमित करने वाली जानकारी को काट दे और उसका अनुसरण करना और आरंभ करना आसान बना दे? क्या होगा यदि आपके पास अपने लिए सही निवेश का निर्धारण करने के बारे में चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका थी?

क्या आपको लगता है कि इसे सीखने में बहुत अधिक समय लगेगा या यह सुनिश्चित नहीं है कि किस पर भरोसा किया जाए, मैं समझ गया। मैं जल्दी अमीर बनने की योजना का वादा नहीं कर रहा हूं।

मैंने आपको जितनी जल्दी हो सके गति प्रदान करने के लिए सभी गैर-आवश्यक विवरण हटा दिए हैं और एक बार जब आप निवेश की कुछ मूल बातें सीख लेते हैं, तो यह अब जटिल नहीं लगेगा। आप कार्रवाई करना शुरू कर सकते हैं और अपने इच्छित लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए खुद को स्थापित कर सकते हैं।

कल्पना कीजिए कि आपके पास अपने सुरक्षित भविष्य में मार्गदर्शन करने, आत्मविश्वास के साथ निवेश करने और डाउन मार्केट की उन छोटी अवधियों का लाभ उठाने की योजना है।

यह कोर्स आपके पैसे के लक्ष्यों के अनुसार निवेश करने के रहस्य को खोलता है। सभी वीडियो के साथ और प्रशिक्षण का पालन करने में आसान जिसकी आपको आवश्यकता हो सकती है।

अंत में, आपको जोखिम, वापसी और लक्ष्यों की समझ के माध्यम से चलने के लिए एक कदम दर कदम – आपको सोने के लिए या अपना समय बर्बाद किए बिना।

और आप एक अतिरिक्त अमूल्य संसाधन के साथ यह सब हासिल करने में सक्षम होंगे… ME!

अन्य पाठ्यक्रमों और कार्यक्रमों के विपरीत, जो आपको ईमेल पते के बिना इतना अधिक छोड़ देते हैं … मैं एफबी समूह में पूरे मॉड्यूल और बोनस सत्रों में आपके साथ रहूंगा!

आप फंड के माध्यम से निवेश करना आसान बनाने के लिए बुनियादी प्रकार के निवेश और उन्हें श्रेणियों में कैसे रखा जाए, इसके बारे में जानेंगे। विभिन्न निवेश श्रेणियां अद्वितीय तरीके से व्यवहार करती हैं ताकि आप सीखें कि उन्हें इस तरह से कैसे संयोजित किया जाए जो आपके लिए सही हो।

चार वीडियो मॉड्यूल और हैंडआउट आपको समझने में आसान शब्दों में सीधे आगे प्रशिक्षण देने के लिए। यदि आप मेरी तरह एक बेवकूफ हैं और अधिक विवरण चाहते हैं तो पांच बोनस वीडियो भी हैं जो आपको कुछ विषयों में गहरा गोता लगाते हैं।

मैंने बोनस अनुभाग में एक ऑनलाइन खाते के माध्यम से निवेश करने का एक वीडियो वॉक-थ्रू शामिल किया। यह उन सभी के लिए है जो यह देखना चाहते हैं कि ऑनलाइन खाते के माध्यम से कैसे निवेश करें और निवेश करते समय सभी शर्तों को समझें।

प्रश्न उठ सकते हैं इसलिए हमने आपको आवश्यक सहायता प्रदान करने और आपके प्रश्नों के उत्तर देने के लिए एक Facebook समूह बनाया है।

सटीक प्रक्रिया पर अपना हाथ रखें, कई वित्तीय सलाहकार अपने ग्राहकों के लिए आपके मासिक किराने के बिल पर खर्च से कम के लिए निवेश पोर्टफोलियो बनाने के लिए उपयोग करते हैं।

वह बचत खाते सुरक्षित सेवानिवृत्ति के लिए आपके पैसे को बढ़ाने के लिए पर्याप्त ब्याज नहीं कमा रहे हैं। अधिकांश लोग अपने वित्तीय भविष्य का नियंत्रण नहीं ले रहे हैं और समय के साथ अपने पैसे को बढ़ाने के लिए कार्रवाई कर रहे हैं। यह जल्दी अमीर बनने की योजना नहीं है, इसलिए जो लोग कुछ नया सीखने और उसे अमल में लाने के लिए थोड़ा समय ले सकते हैं, वे बड़े होने पर पुरस्कार प्राप्त करेंगे।

आप अपने वित्त पर नियंत्रण रखने में सक्षम हैं, लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि कैसे आगे बढ़ना है तो निवेश प्रशिक्षण की कुंजी आपका जवाब है।

यह सब समझने योग्य अवधारणाओं में टूट गया है जिसे हर कोई सीख सकता है और लागू कर सकता है।

जब मैं छोटा था तब मेरे माता-पिता अलग हो गए थे और मैंने अपनी माँ को बढ़ते हुए पैसे के साथ संघर्ष करते देखा था। इसने मुझे आर्थिक रूप से सुरक्षित होने के लिए ज्ञान प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया और मैं चाहता हूं कि अन्य सभी की समान जानकारी तक पहुंच हो। मैंने वित्त में एमबीए और चार्टर्ड वित्तीय विश्लेषक पदनाम अर्जित किया है और मैंने वित्तीय उद्योग में 25 से अधिक वर्षों तक काम किया है। मैंने अनगिनत संख्या में वित्तीय सलाहकारों के साथ देश की यात्रा की है, उनके साथ अपने ग्राहकों की मदद करने के लिए सर्वोत्तम निवेश पोर्टफोलियो बनाने के बारे में बात की है।

अब मैं इस ज्ञान को सीधे आप तक पहुंचाना चाहता हूं ताकि आप जितनी जल्दी हो सके अपने वित्त पर नियंत्रण कर सकें और वह सुरक्षा प्राप्त कर सकें जिसके आप हकदार हैं।

“काश मुझे यह जानकारी जल्दी होती। मैंने कुछ चीजें अलग तरीके से की होंगी। देबरा इसे उन लोगों के लिए आसानी से समझ में आता है जो वित्त की भाषा नहीं जानते हैं और यहां तक ​​कि मुझे हंसाते भी हैं!”

यह उन विषयों पर नींव शुरू करने वाला पहला मॉड्यूल है जिन्हें हम कवर करेंगे और निवेश के साथ शुरुआत करना क्यों महत्वपूर्ण है। हम इस बात पर चर्चा करेंगे कि धन के लक्ष्यों के बारे में कैसे सोचना है और निवेश और लक्ष्यों को एक साथ मिलाते समय समय एक महत्वपूर्ण कारक है।

जानें कि कैसे जोखिम और रिटर्न साथ-साथ चलते हैं और कैसे अलग-अलग निवेशों में अलग-अलग जोखिम होते हैं। हम बुनियादी निवेश और उनकी श्रेणियों के बारे में बात करेंगे और इसे समझना क्यों महत्वपूर्ण है। यह सारी जानकारी समझने में आसान है और इसे जानने से पहले आप इसके समर्थक होंगे!

यह वह जगह है जहां हम इंडेक्स के साथ श्रेणियों का मिलान करते हैं और बात करते हैं कि यह गुप्त सॉस क्यों है! आपको यह भी समझने की जरूरत है कि लोग खुद निवेश करते समय सबसे बड़ी गलती क्या करते हैं और इससे कैसे बचा जाए!

यह मॉड्यूल म्यूचुअल फंड, एक्सचेंज ट्रेडेड फंड और आपके पोर्टफोलियो के निर्माण के बारे में है। हम इस बारे में बात करते हैं कि अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने और अपने रास्ते को सुचारू बनाने के लिए अपने निवेश के साथ अपने धन जोखिम प्रोफ़ाइल का मिलान कैसे करें।

आप न केवल अपने लॉगिन के माध्यम से कोर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से त्वरित पहुंच प्राप्त करेंगे, बल्कि भविष्य में मेरे द्वारा दिए जाने वाले किसी भी अपडेट को भी प्राप्त करेंगे!

यदि आप चिंतित हैं कि आप वास्तव में समझ नहीं पा रहे हैं कि बॉन्ड या स्टॉक क्या है तो मैंने आपको कवर किया है! यह कोर्स शुरुआती लोगों के लिए है और मैं आपको बहुत अधिक जानकारी के बिना सभी बुनियादी बातों को कवर करता हूं। मैं शब्दजाल निकालता हूं और वास्तव में चीजों को समझने में आसान शब्दों में तोड़ देता हूं।

मैं विशिष्ट शेयरों को चुनने के बारे में बात नहीं करता, इसलिए कृपया खरीदारी न करें यदि आप यही चाहते हैं। निवेशक इन ईटीएफ का अधिक संतुलित तरीके से बनाम व्यक्तिगत स्टॉक पिकिंग का उपयोग करके अपनी जरूरत की हर चीज बना सकते हैं।

मैं समय के साथ बोनस अनुभाग जोड़ना जारी रखूंगा और आपके पास अपनी खरीदारी के साथ उन तक पहुंचने की क्षमता होगी!

यह जोखिम और वापसी और वित्तीय सुरक्षा के निर्माण के बीच वास्तविक संबंध के बारे में है। यह जल्दी अमीर बनने की योजना या गुप्त निवेश टिप के बारे में नहीं है। अपने ज्ञान में आत्मविश्वास महसूस करने से लगातार ऐसे कार्य होंगे जो अमूल्य हैं।

हम जानते हैं कि आप अपने नए ज्ञान, आत्मविश्वास और स्पष्टता से इतने खुश होंगे कि आप अपनी खरीदारी के बाद 30 दिनों तक धनवापसी प्राप्त कर सकते हैं। यदि कोई अतिरिक्त प्रश्न या जानकारी है जो आपको पाठ्यक्रम लेने के दौरान चाहिए तो बस उसे फेसबुक ग्रुप में पूछें और आपको वह समर्थन मिलेगा जिसकी आपको आवश्यकता है।

आप जहां पहुंचना चाहते हैं, वहां पहुंचने में समय और योजना की जरूरत होती है, लेकिन इस नए ज्ञान के साथ आपके पास अपनी निवेश यात्रा शुरू करने की क्षमता और आत्मविश्वास होगा।

जीवन में एक बार अवसर समाप्त होने से पहले आज ही आरंभ करें।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get निवेश पाठ्यक्रम की कुंजी
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

निवेश पाठ्यक्रम की कुंजी
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-05-08 19:22:31.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *