प्रकटीकरण चमत्कार | अपने सपनों को जियो | आज ही बनाएं अपने सपनों का भविष्य

प्रकटीकरण चमत्कार |  अपने सपनों को जियो |  आज ही बनाएं अपने सपनों का भविष्य

Product Name: प्रकटीकरण चमत्कार | अपने सपनों को जियो | आज ही बनाएं अपने सपनों का भविष्य

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get प्रकटीकरण चमत्कार | अपने सपनों को जियो | आज ही बनाएं अपने सपनों का भविष्य
at discounted price while it’s still available…

प्रकटीकरण चमत्कार | अपने सपनों को जियो | आज ही बनाएं अपने सपनों का भविष्य

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

प्रकटीकरण चमत्कार | अपने सपनों को जियो | आज ही बनाएं अपने सपनों का भविष्य
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

सुनिश्चित करें कि आपकी ध्वनि चालू है।

ध्यान दें: यदि आप कड़ी मेहनत का जीवन जीना बंद करना चाहते हैं और ब्रह्मांड की पेशकश की सभी धन, बहुतायत, प्रेम और खुशी को प्रकट करना शुरू करना चाहते हैं … तो इस जीवन को बदलने वाले वीडियो को अंत तक देखें।

आपके आदेश को मेरी 60-दिन, नो-प्रश्न-पूछे जाने वाली, 100% संतुष्टि गारंटी का समर्थन प्राप्त है।

मैनिफेस्टेशन मिरेकल उन प्रणालियों में से एक है जो जीवन में एक बार सिस्टम में आती है जो आपके जीवन को पूरी तरह से बदल देगी। इस पुस्तक की जानकारी परिवर्तनकारी, प्रेरक, शक्तिशाली और उत्थान करने वाली है।

इस पुस्तक का प्रत्येक पृष्ठ आपको इस सत्य की जागृति की यात्रा पर ले जाता है कि आप वास्तव में कौन हैं। हीदर ने आपके जीवन के लिए संभावनाओं का नक्शा बनाया है। यह एक ऐसी यात्रा है जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे।

पॉल हॉफमैन द सक्सेस क्रिएशन इंस्टिट्यूट

यह एक ऐसा उत्पाद है जिसकी मैं निश्चित रूप से अनुशंसा करूंगा यदि आप अपने जीवन में भारी सकारात्मक परिवर्तन करने के बारे में गंभीर हैं।

प्रणाली इतनी विस्तृत और जीवन बदलने वाली रणनीतियों से भरी हुई है, हमारे जीवन के हर पहलू को प्रणाली में शामिल किया गया था और एक भी विवरण नहीं छोड़ा गया था। मेरा दृढ़ विश्वास है कि यह प्रणाली पाठकों को सर्वोत्तम सहायक सलाह, और सकारात्मक ज्ञान प्रदान करेगी कि उन्हें अपने जीवन में सुधार करने की आवश्यकता होगी।

क्रिस केन्स लेखक – मिरेकल माइंड मेथड

प्रकटीकरण चमत्कार न केवल आपको सफलता के लिए सिद्ध उपकरण प्रदान करता है, यह आपको अपने जीवन में जो कुछ भी आप चाहते हैं उसे प्रकट करने के लिए चरण-दर-चरण मार्गदर्शन करता है।

मैनिफेस्टेशन मिरेकल के साथ, मैं अपने ग्राहकों को उनके सपनों की शादी और रिश्ते को प्रकट करने में मदद करने में और अधिक प्रभावी हो गया, जो तलाक के कगार पर थे। यह वास्तव में काम करता है!

डैन ली लेखक – CreateYourDreamMarriage.com

मैनिफेस्टेशन मिरेकल उस तरह की किताब है जिसका मैं इंतजार कर रहा था। हीथर मैथ्यूज आपको वह उपकरण प्रदान करता है जिसकी आपको जरूरत है कि आप वह जीवन जीना शुरू करें जो आप जानते हैं कि वह आपके लिए है।

यह पुस्तक आपके जीवन में चमत्कार पैदा करने के लिए आपकी आंखें, दिल और आत्मा खोल देगी और एक तरह से यह मूर्त और वास्तविक है और यह आपके सपनों को प्रकट करने के रास्ते में आपका समर्थन करने के लिए कुछ बेहतरीन अभ्यास प्रदान करती है।

नादिन पियाट-निस्की लेखक – ‘स्वस्थ आप, स्वस्थ प्रेम’

आकर्षण का नियम कहता है कि हम अपने जीवन में जिस चीज पर अपना ध्यान केंद्रित करते हैं, उससे अधिक आकर्षित करते हैं। जितना अधिक हम ब्रह्मांड में डालते हैं, उतना ही अधिक हमारे पास वापस आता है। हमारे मन में जितने अधिक नकारात्मक विचार चलते हैं, उतनी ही अधिक वे स्थितियाँ उत्पन्न होने लगती हैं।

बाहरी दुनिया आंतरिक दुनिया का प्रत्यक्ष प्रतिबिंब है (और दूसरी तरफ नहीं), और इसलिए हम अपने दिमाग में चल रहे विचारों से हर दिन, हर पल, होशपूर्वक या अनजाने में अपनी वास्तविकता बना रहे हैं।

आकर्षण का नियम हमें उन विचारों को सक्रिय रूप से चुनने के लिए पुरस्कृत करता है जो हमारे दिमाग में चलते हैं, बजाय उन्हें ऑटोपायलट पर चलने देने के। यह हमें उन विचारों की रुकावटों के प्रति जागृत करता है जो हमारी अनुमति के बिना होती हैं, जिन्हें माता-पिता, शिक्षकों और अन्य लोगों द्वारा वहां रखा गया था, जिन्होंने हमें क्षमताओं और क्षमता के बारे में विश्वास करने पर सीमाएं लगा दीं।

हम अपने अद्वितीय डेस्टिनी ट्यूनिंग दृष्टिकोण के साथ संयुक्त आकर्षण के नियम का उपयोग जानबूझकर और जानबूझकर अपने जीवन में अधिक धन, प्रेम, खुशी और सफलता प्रकट करने के लिए करते हैं, और इस प्रक्रिया को आपके साथ साझा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

प्रकटीकरण चमत्कार प्रक्रिया इस बात पर ध्यान दिए बिना काम करती है कि आप आकर्षण के नियम में विश्वास करते हैं या नहीं, क्योंकि हमारे सफलता के बहुत से सिद्धांत वैज्ञानिक रूप से सिद्ध अनुसंधान द्वारा समर्थित हैं।

उदाहरण के लिए, डेस्टिनी ट्यूनिंग सिद्धांत, आपको अपने वास्तविक उद्देश्य की खोज करने में मदद करेगा ताकि आप अपना सर्वश्रेष्ठ और सबसे पूर्ण जीवन जी सकें। आकर्षण की दृष्टि से इसे समझे बिना भी अर्थ की भावना विकसित करने से बहुत लाभ होता है…

…उदाहरण के लिए, यूसीएल के नेतृत्व में 65 वर्ष की औसत आयु वाले 9,050 लोगों के अध्ययन में पाया गया कि अर्थ और उद्देश्य की भावना वाले लोग उन लोगों की तुलना में अधिक समय तक जीवित रहते हैं जो नहीं करते हैं। शोधकर्ताओं ने निष्कर्ष निकाला कि यह मानसिक स्वास्थ्य और शारीरिक स्वास्थ्य को कई तरह से बढ़ाता है।

मैनिफेस्टेशन मिरेकल के साथ, हम आपको ‘विकास उन्मुख’ मानसिकता को विकसित करने और बढ़ाने की प्रक्रिया के माध्यम से ले जाते हैं, हम एक आशावादी दृष्टिकोण विकसित करने में भी मदद करते हैं और आपको अपने जीवन के क्षेत्र में सफलता प्राप्त करने की दिशा में ठोस रणनीतियां देते हैं जिसे आप सुधारना चाहते हैं।

आप में इतनी महानता है, इतनी सारी रोमांचक चीजें हैं जो प्रकट हो सकती हैं और आगे एक रोमांचक जीवन है। चाहे वह आकर्षण का नियम हो, या आप उस तरह के व्यक्ति बन गए हैं जो स्वाभाविक रूप से अधिक सकारात्मक अवसर पैदा करता है, अपने जीवन से प्यार करता है जैसा कि अभी है, दूसरों को प्रेरित करता है, और हर दिन एक नई नई शुरुआत करता है … यह एक है आपके पूर्वकल्पित विचारों की परवाह किए बिना अत्यधिक लाभकारी व्यक्तिगत विकास कार्यक्रम।

कुछ लोग चिंतित हैं कि वे बहुत अधिक चिंता करते हैं, और यह कि आकर्षण का नियम इसके कारण उनके जीवन में और अधिक नकारात्मक स्थितियाँ लाने वाला है।

ऐसा बिल्कुल नहीं है, ब्रह्मांड जानता है कि यदि आप चोरों के बारे में चिंतित हैं, तो आप लूटना नहीं चाहते हैं। आप अचानक लूटने वाले नहीं हैं क्योंकि आप इसके बारे में चिंतित हैं।

हालांकि, चिंता में बहुत अधिक समय व्यतीत करना जीवन के लिए एक बहुत ही अप्रभावी रणनीति है। यह आपके दिमाग को यह सोचने पर मजबूर कर देता है कि आप अपने जीवन पर किसी भी तरह के नियंत्रण में नहीं हैं। और इसका मतलब है कि आप अपने जीवन में जो चाहते हैं उसे प्रकट करने में ज्यादा समय नहीं लगा रहे हैं।

उनमें से बहुत से चिंताजनक विचार टेप हैं जो आपके सिर में बार-बार बजते रहते हैं, ऐसे टेप जो आपने पहले खेले हैं और एक बार या दो बार खेलने के बाद, इसे हर दिन बार-बार बजाने की आवश्यकता नहीं होती है ( यह सिर्फ आत्म यातना है)।

यहाँ मेरे सहयोगी मार्क लिंग का चिंता के बारे में क्या कहना है …

“चिंता करना समय की बर्बादी है।

“जीवन में सकारात्मक और नकारात्मक चीजें होंगी।

“लेकिन आपको अपना जीवन जीते रहना चाहिए और जो आप नियंत्रित नहीं कर सकते उस पर जोर देने की आवश्यकता को छोड़ दें।

“असहज होने के साथ सहज होना वास्तव में महत्वपूर्ण है, क्योंकि जीवन में अधिकांश महान चीजें आपके आराम क्षेत्र से बाहर होती हैं।

“नया व्यवसाय शुरू करना और ऐसे काम करना जो आपने पहले नहीं किया है, सहज नहीं है।

“विदेशी भाषा का अभ्यास करने के लिए एक नए देश में जाना सहज नहीं है।

“लंबे समय तक डालने की कला में महारत हासिल करने के लिए 10,000 गोल्फ पुट मारना सहज नहीं है।

“और यह निश्चित रूप से सहज नहीं है जब आपदा आती है और आप एक बड़ी चुनौती का सामना करते हैं।

“हालांकि चुनौतियों के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वे सीखने का अवसर हैं।

“गलतियों के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वे आपको महारत के करीब एक कदम आगे ले जाती हैं।

“एक बच्चा किताब पढ़कर और फिर पहली बार पूरी तरह से सवारी करके बाइक की सवारी नहीं करता है।

“हम पूर्ण होने से नहीं सीखते हैं, हम करते हुए सीखते हैं, और फिर समायोजन करते हैं और फिर से कोशिश करते हैं, और जब तक हम चीजों को ठीक नहीं कर लेते।

“जब आप चिंतित होते हैं तो कुंजी यह है कि आप जो नियंत्रित नहीं कर सकते हैं उसे छोड़ दें … और जो आप प्रभावित कर सकते हैं, उसके लिए शांत रहें, और एक योजना लिखें। फिर उस योजना पर काम करना शुरू करें। कुछ रोमांचक लिखें, जो वास्तव में आपकी आग को जलाए और आपको उस दिन के बारे में सपने देखने के लिए प्रेरित करे जब आप वहीं हों जहां आप होना चाहते हैं।

“याद रखें, आप यहां जीवन में अपनी कहानी के नायक हैं और कभी-कभी नायकों को आत्मज्ञान की राह पर चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।”

मैनिफेस्टेशन मिरेकल प्रोग्राम के साथ, हम आपको अपने सपनों को प्रकट करने के लिए और अधिक विचारों को विकसित करने में मदद करते हैं, और आपके जीवन से चिंताजनक विचारों और सफलता की रुकावटों की आवृत्ति और प्रभाव को बहुत कम करते हैं।

कुछ लोग देखते हैं कि कुछ ही दिनों में परिणाम दिखना शुरू हो जाते हैं, दूसरों को अपनी व्यक्तिगत जरूरतों के आधार पर अधिक समय लगता है और वे क्या प्रकट करने की कोशिश कर रहे हैं। जो लोग जल्दी परिणाम प्राप्त करते हैं वे ऐसे सदस्य होते हैं जो कृतज्ञता की मानसिकता पैदा करते हैं और जो कुछ सीखते हैं उस पर कार्रवाई करते हैं और जो अवसर उत्पन्न हो सकते हैं। कई सदस्यों ने बताया है कि शामिल होने के एक या दो महीने के भीतर उन्होंने अपने जीवन में महत्वपूर्ण सकारात्मक परिणाम देखे हैं।

हम आपका ऑर्डर देने के 60 दिनों के भीतर भौतिक पैकेज की वापसी स्वीकार करते हैं। सभी रिटर्न को मैनिफेस्टेशन मिरेकल c/o Vervante Returns, 400 North Geneva Road, STE C, Lindon, UT 84042, USA को भेजने की आवश्यकता है।

यदि आपने डिजिटल पैकेज का आदेश दिया है तो आप हमारी 60 दिन की धनवापसी नीति द्वारा समर्थित हैं। धनवापसी अनुरोध हमारे माध्यम से जाते हैं [contact us] पृष्ठ।

यदि आप भौतिक पैकेज का चयन करते हैं, तो इसे 1 कार्यदिवस के भीतर भेज दिया जाएगा। आपका पैकेज यूएसपीएस के माध्यम से भेजा जाएगा और इसमें 21 दिन तक लग सकते हैं और आपका पार्सल भेजे जाने के बाद हम आपको एक शिपिंग सूचना भेजेंगे जिसमें आपकी ट्रैकिंग जानकारी होगी।

आपके आदेश को मेरी 60-दिन, नो-प्रश्न-पूछे जाने वाली, 100% संतुष्टि गारंटी का समर्थन प्राप्त है।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get प्रकटीकरण चमत्कार | अपने सपनों को जियो | आज ही बनाएं अपने सपनों का भविष्य
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

प्रकटीकरण चमत्कार | अपने सपनों को जियो | आज ही बनाएं अपने सपनों का भविष्य
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-11-05 22:32:20.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *