बहुत सारे कार्ब्स खाने के 3 सरल उपाय और उन्हें कभी भी फैट के रूप में स्टोर न करें…

बहुत सारे कार्ब्स खाने के 3 सरल उपाय और उन्हें कभी भी फैट के रूप में स्टोर न करें…

Product Name: बहुत सारे कार्ब्स खाने के 3 सरल उपाय और उन्हें कभी भी फैट के रूप में स्टोर न करें…

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get बहुत सारे कार्ब्स खाने के 3 सरल उपाय और उन्हें कभी भी फैट के रूप में स्टोर न करें…
at discounted price while it’s still available…

बहुत सारे कार्ब्स खाने के 3 सरल उपाय और उन्हें कभी भी फैट के रूप में स्टोर न करें...

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

बहुत सारे कार्ब्स खाने के 3 सरल उपाय और उन्हें कभी भी फैट के रूप में स्टोर न करें…
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

बहुत सारे कार्ब्स खाने के 3 सरल उपाय और उन्हें कभी भी फैट के रूप में स्टोर न करें

क्या आप जानते हैं कि यदि आप जानबूझकर हर समय अपने पसंदीदा कार्ब्स से बचते हैं क्योंकि आपको लगता है कि वे अस्वस्थ हैं या आपको लगता है कि वे आपके पेट की चर्बी का मूल कारण हैं, तो यह आपके हार्मोन के स्तर के लिए विनाशकारी हो सकता है और आपके चयापचय पर कहर बरपा सकता है?

क्या आप जानते हैं कि यदि आपने कभी आहार किया है या कम कार्ब आहार का उपयोग किया है, तो आपके वसा जलने वाले हार्मोन स्वचालित रूप से कम हो जाते हैं, आपके चयापचय को धीमा कर देते हैं और आपके शरीर को एक सप्ताह से भी कम समय में वसा जलने से रोक सकते हैं?

क्या आप जानते हैं कि यह सब होने से रोकने के लिए आप 3 चरणों का उपयोग कर सकते हैं और अभी भी अपने सभी पसंदीदा कार्ब्स का आनंद बिना वसा के ले सकते हैं?

वास्तव में, एक बार जब आप इन 3 सरल चरणों की खोज कर लेते हैं, तो आप कैलोरी बर्न करने में तेजी लाने के लिए कार्ब्स का उपयोग कर सकते हैं, अपने चयापचय को धीमा होने से रोक सकते हैं, और अपने शरीर के # 1 वसा जलने वाले हार्मोन को दिन-ब-दिन स्वस्थ स्तर पर रख सकते हैं।

आपको बस यह सुनिश्चित करने के लिए नीचे दिए गए 3 सरल नियमों का पालन करना है कि हर बार जब आप अपने पसंदीदा कार्बोहाइड्रेट खाते हैं तो वे आपके शरीर पर वसा के रूप में जमा नहीं होते हैं।

यह एक और प्रचारित नौटंकी या आहार जल्दी ठीक नहीं है। इसके लिए किसी महंगे सप्लीमेंट की जरूरत नहीं है। और यह सभी के लिए काम करता है। आपकी उम्र, आपके लिंग, या आपकी वर्तमान स्थिति के बावजूद आप देख सकते हैं कि इस दृष्टिकोण का उपयोग करके आप अपने पेट को कम से कम 14 दिनों में चपटा कर सकते हैं।

मेरा नाम शॉन हडसाल है, और आहार और पोषण उद्योग में मेरे 15+ वर्षों के अनुभव ने मुझे एक मालिकाना पोषण रहस्य हासिल करने की अनुमति दी है जो आपके शरीर को युवा बनाए रखेगा, आपके वसा जलने वाले हार्मोन को नियंत्रित करने में आपकी मदद करेगा, और वैध रूप से जिद्दी पेट बना देगा। -अपने शरीर के दैनिक “गो-टू” ऊर्जा स्रोत को वसा दें।

मैंने दुनिया भर के हजारों पुरुषों और महिलाओं को इस प्रणाली का उपयोग किया है और सिखाया है, और आपको बस इन 3 सरल चरणों को अभी लागू करना है, और आप कभी भी अपने शरीर पर कार्ब्स को वसा के रूप में जमा नहीं करेंगे। फिर से।

लेकिन मुझे आपको चेतावनी देनी है। आप जो पढ़ने के लिए तैयार हैं, वह शायद आपके स्थानीय आहार विशेषज्ञ, पारिवारिक चिकित्सक या निजी प्रशिक्षक की सिफारिश के ठीक विपरीत होगा।

ऐसा इसलिए है क्योंकि वजन घटाने के उद्योग ने हर किसी को यह सोचकर बेवकूफ बना दिया है कि कार्ब्स दुश्मन हैं और अगर आप उन्हें खाना बंद नहीं करते हैं तो वे आपको मोटा कर देंगे। लो कार्ब, फैड डाइट शुरू में काम कर सकती है लेकिन 95% आबादी के लिए यह सिर्फ एक अस्थायी शॉर्ट कट है और जितनी तेजी से आपने इसे खोया है, उतनी ही तेजी से आपका वजन दोगुना हो जाएगा।

नीचे, आपको सभी 3 चरण मिलेंगे, और आपको यह भी पता चलेगा कि आपके टूटे हुए चयापचय को ठीक करना कितना आसान हो सकता है और पेट की चर्बी को कम करना आपके शरीर के लिए दैनिक, निरंतर आधार पर “जाने के लिए” ऊर्जा स्रोत बन सकता है …

लो कार्ब डाइट, लो कार्ब फूड, लो कार्ब डाइट शेक, लो कार्ब सब कुछ। यह अब लगभग वर्षों से है। दुर्भाग्य से, यह काम नहीं कर रहा है। वास्तव में, कम कार्ब या ट्रेंडी आहार शुरू करने वाले 90% से अधिक लोग इसे खोने के एक वर्ष के भीतर अपना पूरा या अधिक वजन वापस प्राप्त कर लेते हैं। इससे भी बुरी बात यह है कि मोटापा और मधुमेह जैसी महामारियां अपने चरम पर हैं।

यही कारण है कि आपको कार्ब्स से डरना नहीं चाहिए – आपके शरीर को उनकी आवश्यकता होती है। कार्ब्स मांसपेशियों की हानि को रोकते हैं, रिकवरी में तेजी लाते हैं, आपके मस्तिष्क और शरीर को ऊर्जा प्रदान करते हैं, आपकी चयापचय दर को बढ़ाते हैं, और आपके शरीर के सबसे महत्वपूर्ण वसा जलने वाले हार्मोन को उत्तेजित करते हैं। हाँ, मानो या न मानो, इंसुलिन जैसी चीजें हमेशा बुरी नहीं होती हैं! आपके मेटाबॉलिज्म को स्वस्थ, खुश रखने और फैट बर्न करने के लिए आपके शरीर को कार्ब्स की जरूरत होती है।

जो लोग क्रोनिक लो कार्ब डाइट पर जाते हैं, वे अपने हार्मोन को मौलिक रूप से बदल देते हैं और उनके मेटाबॉलिज्म को नुकसान पहुंचाते हैं, इसलिए उनके शरीर में वसा नहीं जलेगी। वास्तव में, मांसपेशियों को खोने, आपके चयापचय को धीमा करने और आपके वसा जलने वाले हार्मोन को नष्ट करने के लिए कार्बोस काटने में केवल एक सप्ताह लगता है।

इसके अलावा, क्या आप वास्तव में लगातार कैलोरी पर ध्यान देना चाहते हैं, हर समय कार्ब्स गिनना चाहते हैं और अपने पसंदीदा खाद्य पदार्थों से खुद को वंचित करना चाहते हैं? बेशक आप नहीं… आप दुखी होंगे।

लेकिन एक “स्मार्ट” दृष्टिकोण है जिसे आप यह सुनिश्चित करने के लिए ले सकते हैं कि आपको वसा-भंडारण के बिना कार्ब्स के ये सभी लाभ मिलें। यह आपको क्रैश डाइटिंग से होने वाले किसी भी पिछले नुकसान को ठीक करने में भी मदद कर सकता है। आप देखेंगे कि यह विधि अगले पृष्ठ पर कैसे काम करती है।

कार्बोहाइड्रेट भंडारण के तीन सरल चरण हैं। यदि आप समझते हैं कि वे कैसे काम करते हैं, तो आप अपने पसंदीदा कार्ब्स खा सकते हैं और उन्हें शरीर पर वसा के रूप में जमा करने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।

लेकिन अगर आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आप लगातार कार्ब-आधारित वसा “स्पिलओवर” से पीड़ित रहेंगे और अधिक पेट की चर्बी जमा करना जारी रखेंगे और यहां तक ​​कि बदसूरत पॉकेट सेल्युलाईट भी विकसित करेंगे।

चरण 1: तत्काल ऊर्जा की जरूरतें: जैसे ही कोई कार्ब आपके मुंह से टकराता है, पाचन शुरू हो जाता है और उन्हें ऊर्जा की जरूरतों के लिए जल्दी से उपलब्ध कराया जाता है या बाद में उपयोग के लिए संग्रहीत किया जाता है।

चरण 2: आपकी मांसपेशियों और यकृत में भंडारण: आपका शरीर तब कार्बोहाइड्रेट को मांसपेशियों में ग्लाइकोजन के रूप में और यकृत को गति और दैनिक कार्य के लिए ऊर्जा के स्रोत के रूप में संग्रहीत करता है। भंडारण तब तक जारी रहता है जब तक पेशी और/या यकृत भर नहीं जाता।

चरण 3: स्पिलओवर / फैट स्टोरेज: कुछ ही दिनों के बाद, जब ऊर्जा का सेवन प्रचुर मात्रा में होता है और बहुत कम या कोई ऊर्जा खर्च नहीं होती है, मांसपेशियों और यकृत में भर जाता है और शरीर अप्रयुक्त कार्बोहाइड्रेट को वसा के रूप में संग्रहीत करना शुरू कर देता है।

दूसरे शब्दों में, यदि आप लगातार अधिक कार्बोहाइड्रेट का उपयोग नहीं कर रहे हैं, तो आपकी मांसपेशियां और लीवर ग्लाइकोजन से “भर” जाएंगे। जब ऐसा होता है, हर बार जब आप कार्ब्स का सेवन करते हैं (जब तक कि आप उन्हें रणनीतिक व्यायाम से जला नहीं रहे हैं) वे “स्पिलओवर” करना शुरू कर देते हैं और स्वचालित रूप से वसा के रूप में जमा हो जाते हैं।

हालांकि, एक सुपर सरल प्रोटोकॉल है जिसका उपयोग आप कार्ब-आधारित वसा-स्पिलोवर को रोकने के लिए कर सकते हैं और अभी भी अपने इच्छित सभी कार्बोस खा सकते हैं। हम अगले पेज पर और शेयर करेंगे।

कार्ब टाइमिंग भ्रम प्राथमिक कारणों में से एक है कि 95% आबादी अपना वजन कम करने के बाद वापस हासिल करती है।

लेकिन जब आप अपने बहुत सारे पसंदीदा कार्ब्स का सही समय पर सेवन करते हैं (और विशिष्ट समय पर खाद्य पदार्थों को धोखा भी देते हैं), तो आपको उनके शरीर पर वसा के रूप में जमा होने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी।

यहां 3 सरल तरीके दिए गए हैं जिनसे आप अपने कार्ब सेवन को LIMIT स्टेज 3 फैट-स्पिलओवर तक ले जा सकते हैं और अपने शरीर को फैट बर्न करने से बचा सकते हैं।

अच्छा: अपने पसंदीदा कार्बोहाइड्रेट खाने के लिए दिन का एक अच्छा समय सुबह सबसे पहले होता है जब आपकी चयापचय दर अधिक होती है और इंसुलिन संवेदनशीलता “स्वाभाविक रूप से” चरम पर होती है। इसका मतलब है कि आपके ऊर्जा टैंक में कार्ब्स को बिना किसी वसा भंडारण के जाने देने के लिए अधिक जगह है। बेहतर: व्यायाम करने से 3 से 4 घंटे पहले इम्पैक्ट कार्ब्स का सेवन करने का एक बेहतर समय है।

यह सुनिश्चित करेगा कि आपके द्वारा खाए जाने वाले कार्ब्स वर्कआउट के दौरान और बाद में फैट-स्पिलओवर से बचने और मांसपेशियों के नुकसान को रोकने के लिए बर्न हो जाते हैं। यह आपको आपके पूरे कसरत के दौरान ऊर्जा का बढ़ा हुआ स्तर भी प्रदान करेगा। बेहतर प्रदर्शन कसरत के दौरान और बाद में जलाए गए अधिक वसा और कैलोरी के बराबर होता है।

सबसे अच्छा: अपने पसंदीदा कार्ब्स का सेवन करने का सबसे अच्छा समय कसरत के बाद है। जब आप सही प्रकार के व्यायाम का उपयोग करते हैं, तो आपकी मांसपेशियां सूखे स्पंज की तरह काम करती हैं, इसलिए आपका शरीर सचमुच आपके सभी पसंदीदा कार्ब्स को “सोख” लेगा।

अपने कार्ब सेवन को सही तरीके से करना आपके सभी पसंदीदा खाद्य पदार्थों को खाने का सबसे आसान तरीका है, जबकि आपके वसा जलने वाले हार्मोन को आसमान छू रहा है और आपके मृत चयापचय को फिर से शुरू कर रहा है।

इस प्रकार आप ऊपर सूचीबद्ध कार्ब्स के सभी वसा जलने वाले लाभों को प्राप्त कर सकते हैं और अपने कार्ब सेवन से वसा-भंडारण को रोक सकते हैं।

सीधे शब्दों में कहें, यदि आप गलत खाद्य पदार्थों के साथ कार्ब्स खाते हैं – गलत समय पर, आप वसा जमा करेंगे। अगर आप सही समय पर सही आहार के साथ कार्ब्स खाते हैं, तो आप फैट बर्न करेंगे।

ऊपर दिए गए सभी तीन चरण हमारे द्वारा गढ़ी गई एक अनूठी और मालिकाना पोषण पद्धति का हिस्सा हैं, मैक्रो-पैटर्निंग ™, जो आपको रणनीतिक रूप से कार्ब्स का उपयोग करते हुए अपने पसंदीदा खाद्य पदार्थों को खाने की सुविधा देता है, और आपके सभी पसंदीदा धोखा खाद्य पदार्थ, जैसा कि अपनी चयापचय दर को तेजी से बढ़ाने, दुबले मांसपेशियों के ऊतकों को संरक्षित करने और वसा की एक पागल मात्रा को जलाने का एक तरीका – सभी एक ही समय में।

लेकिन दुर्भाग्य से, जिनके पास इस जानकारी तक पहुंच नहीं है, वे गलत तरीके से कार्ब्स का सेवन करना जारी रखेंगे, उनके चयापचय पर कहर बरपाएंगे, अपने वसा जलने वाले हार्मोन को दबा देंगे, और जिद्दी पेट की चर्बी को उनका प्राथमिक ऊर्जा स्रोत बनने से रोकेंगे।

अगर आपको लगता है कि लंबे बोरिंग कार्डियो वर्कआउट के साथ कार्ब्स को कम करना और क्रैश डाइटिंग करना पेट और पेट की चर्बी को कम करने का एकमात्र तरीका है, तो 14 दिन का रैपिड फैट लॉस प्लान निश्चित रूप से आपके लिए नहीं है।

हालाँकि, यदि आप यह जानना चाहते हैं कि यह समाधान कैसे काम करता है, तो बस नीचे दिए गए “अगला पृष्ठ” बटन पर क्लिक करें और आप एक अनूठी पोषण पद्धति की खोज करेंगे, जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा जो आपके शरीर की जलती हुई शर्करा पर निर्भरता को बंद कर देगी। और अपना फैट बर्निंग स्विच चालू करें ताकि आपका शरीर हर बार खाने या व्यायाम करने पर सबसे पहले वसा का उपयोग करे।

यह सिद्ध है, यह कुशल है और यह सख्त, जटिल आहार के बिना या अपने सभी पसंदीदा कार्ब्स को समाप्त किए बिना 14 दिनों में एक सपाट, आकर्षक पेट तेजी से प्राप्त करने के सबसे सुरक्षित और सुरक्षित तरीकों में से एक है।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get बहुत सारे कार्ब्स खाने के 3 सरल उपाय और उन्हें कभी भी फैट के रूप में स्टोर न करें…
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

बहुत सारे कार्ब्स खाने के 3 सरल उपाय और उन्हें कभी भी फैट के रूप में स्टोर न करें…
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-09-27 15:18:43.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *