मधुमेह की सफलता के बारे में आपका डॉक्टर आपको नहीं बताएगा

मधुमेह की सफलता के बारे में आपका डॉक्टर आपको नहीं बताएगा

Product Name: मधुमेह की सफलता के बारे में आपका डॉक्टर आपको नहीं बताएगा

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get मधुमेह की सफलता के बारे में आपका डॉक्टर आपको नहीं बताएगा
at discounted price while it’s still available…

मधुमेह की सफलता के बारे में आपका डॉक्टर आपको नहीं बताएगा

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

मधुमेह की सफलता के बारे में आपका डॉक्टर आपको नहीं बताएगा
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

पेज 430 – किसी भी किराना स्टोर में मिलने वाले साधारण खाद्य पदार्थों के बारे में जानें:

पेज 433 – नॉर्वेजियन एंडोक्रिनोलॉजिस्ट ने अपने 18,000 रोगियों में से कई को इंसुलिन और अन्य मधुमेह की दवाओं से पूरी तरह से छुटकारा पाने में मदद करने के लिए पोषण के गुर खोजें और आप भी अपने मधुमेह से लड़ने के लिए इन्हीं तरीकों को कैसे लागू कर सकते हैं। सभी नियमित खाद्य पदार्थों का उपयोग करते हैं जो आपके किराने की दुकान में सही पाए जाते हैं।

पृष्ठ 400 – सटीक खाद्य पदार्थ और उन्हें खाने के लिए 81% रोगियों में न्यूरोपैथी दर्द को पूरी तरह से समाप्त करने के लिए दिखाया गया है। कैलिफोर्निया में लोमा लिंडा विश्वविद्यालय में एक अध्ययन में साबित हुआ।

पेज 382 – जानें कि कैसे आप बिना डॉक्टर के पर्चे वाली दवाओं के अपने कोलेस्ट्रॉल के स्तर को सुरक्षित रूप से 25-30% तक कम कर सकते हैं।

पृष्ठ 103 – हम पूरी तरह से दिमाग को उड़ाने वाले, वैज्ञानिक रूप से सिद्ध तरीकों को प्रकट करते हैं जो लोगों को सभी कारणों से मरने की संभावना को 43% तक कम करने में मदद करने के लिए दिखाए गए हैं। दवाओं, गोलियों, इंजेक्शन, शेक, पाउडर या पागल आहार की कोई आवश्यकता नहीं है।

पृष्ठ 48 – अधिकांश लोगों के हमेशा भूखे रहने का कारण, और अपने खाने की लालसा को लगभग कुछ भी कम करने के लिए आप जो सरल कदम उठा सकते हैं।

पृष्ठ 177 – कैसे FDA (अमेरिकन फ़ूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन) ने प्राकृतिक उपचारों की बिक्री पर रोक लगा दी, जबकि वे जानते थे कि ये उपाय हज़ारों लोगों की जान बचा सकते हैं।

पृष्ठ 32 – जानें कि कैसे उच्च फ्रुक्टोज कॉर्न सिरप एचएफसीएस आपको वजन बढ़ा रहा है और गंभीर स्वास्थ्य हानियां पैदा कर रहा है और आपको अपने स्वयं के अच्छे के लिए इस चीनी से बचने की आवश्यकता क्यों है।

पृष्ठ 183 – देखें कि दवा कंपनियों को सकारात्मक परिणाम प्राप्त करने के लिए दवा अध्ययन विशेष रूप से कैसे संरचित किया जाता है। ड्रग्स के लिए अध्ययन में युवा, स्वस्थ लोगों का उपयोग करने जैसी चीजें जो वृद्ध लोगों को बेची जाएंगी।

पेज 109 – जानें कि कौन से खाद्य पदार्थ और एडिटिव्स थायरॉइड असंतुलन पैदा कर रहे हैं और इस खनिज को अपने आहार में शामिल करके आप आसानी से अपने थायरॉइड फ़ंक्शन को कैसे सुधार सकते हैं। “…जापानी महिलाएं, जिनके पास दुनिया में सबसे कम स्तन कैंसर की दर है, इस खनिज का सेवन करती हैं …”

पेज 75 – सरल तरीके आपको दिखा रहे हैं कि आप कैसे कम खा सकते हैं और पेट भरा हुआ महसूस कर सकते हैं।

पेज 22 – ब्रेड में मौजूद इस तत्व को अब कैंसर समेत अनगिनत बीमारियों से जोड़ा जा रहा है!

पेज 31 – कैसे एक चम्मच चीनी 24 घंटे के लिए आपके इम्यून सिस्टम को 50% तक कम कर देता है। यह आपको फ्लू, सर्दी और अन्य संक्रमणों के प्रति अधिक संवेदनशील बनाता है।

पेज 43 – जो लोग इस आम स्वीटनर को खाते हैं, उनमें बढ़े हुए लीवर, गुर्दे और सिकुड़े हुए थाइमस ग्रंथियां दिखाई देती हैं।

पृष्ठ 49 – दूध वास्तव में ऑस्टियोपोरोसिस और अन्य भयानक स्वास्थ्य परिणामों का कारण क्यों हो सकता है। और आज के कारखाने में उत्पादित दूध के बारे में चौंकाने वाला सच जानें जिसमें 80 विभिन्न एंटीबायोटिक्स, ग्रोथ हार्मोन और जानवरों के मवाद के निशान हैं। हम आपको शीर्ष स्वस्थ विकल्प भी दिखाते हैं।

पेज 63 – पता लगाएँ कि कैसे डाइट सोडा और अन्य ‘आहार’ उत्पाद वास्तव में आपका वजन बढ़ाते हैं, रक्त शर्करा को बढ़ाते हैं और आपके स्वास्थ्य के लिए खतरनाक हैं।

पृष्ठ 86 – हम आपको मार्जरीन जैसे तथाकथित “स्वस्थ” मक्खन विकल्पों के बारे में सच्चाई दिखाते हैं जो सिंथेटिक लैब निर्मित रसायनों के अलावा और कुछ नहीं हैं और कैंसर से जुड़े हुए हैं।

स्वास्थ्य के लिए 7 कदम और बड़ी मधुमेह झूठ की अपनी प्रति प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

पृष्ठ 298 – सटीक चरण-दर-चरण समाधान की खोज करें जिसने 96% रोगियों को केंटकी विश्वविद्यालय और वेटरन्स अफेयर्स मेडिकल सेंटर में सिद्ध इंसुलिन दवा की आवश्यकता को पूरी तरह से समाप्त करने में मदद की।

पृष्ठ 430 – चौंकाने वाले वैज्ञानिक निष्कर्ष जिन्होंने पता लगाया कि कौन से खाद्य पदार्थ जब सही मात्रा में खाए जाते हैं तो मेटफॉर्मिन से लगभग दो गुना बेहतर काम करते हैं; रक्त शर्करा को सामान्य करने में अग्रणी मधुमेह दवा! इन विधियों का पालन करने वाले लोगों को कोई और दवा लेने या इंसुलिन का इंजेक्शन लगाने की आवश्यकता नहीं होती है। जॉर्ज वाशिंगटन स्कूल ऑफ मेडिसिन के एक अध्ययन में साबित हुआ।

पेज 81 – देखें कि कैसे एक निश्चित भोजन जिसे दुनिया के 85% लोग रोजाना खाते हैं, रक्त शर्करा को बढ़ाता है, सूजन को बढ़ाता है, आपके मधुमेह को बदतर बनाता है, और स्वस्थ लोगों में मधुमेह के जोखिम को 170% तक बढ़ाता है!

पेज 402 – एक मसाले के बारे में सच्चाई की खोज करें जो शायद आपके किचन कैबिनेट में अभी है और यह कैसे ग्लूकोज चयापचय को बीस गुना बढ़ा देता है! जिससे ब्लड शुगर कम होता है और मधुमेह को रोकने में मदद मिलती है।

पेज 380 – वैज्ञानिकों द्वारा खोजे गए सटीक खाद्य पदार्थों को देखें जो आपके कैंसर से मरने के जोखिम को 67% तक कम कर सकते हैं

पृष्ठ 380 – वह रहस्य जानें जो हज़ारों लोगों ने रक्तचाप को सामान्य करने के लिए उपयोग किया है। उच्च रक्तचाप वाले लोग दवाओं या गोलियों का उपयोग किए बिना इसे 38% से अधिक कम करने में सक्षम थे!

पेज 326 – पता करें कि कैसे लोगों ने कुछ विटामिन लेकर अपनी लंबी उम्र में कम से कम 50% (50% अधिक जीवित) और अधिकांश बीमारियों की घटनाओं को कम किया, जैसा कि दुनिया भर में कई अध्ययनों से साबित हुआ है।

पेज 62 – जानें कि आप बिना वजन बढ़ाए पूरे दिन किन खाद्य पदार्थों का सेवन कर सकते हैं और किन तथाकथित “स्वस्थ” खाद्य पदार्थों से आपको दूर रहना है।

पेज 250 – जानें कि कैलोरी गिनना पूरी तरह से अनावश्यक क्यों है, और कैसे आप कुछ भी गिनने की चिंता किए बिना अपना वजन कम कर सकते हैं!

पृष्ठ 311 – यह जानना कि आपके शरीर के PH स्तर को सामान्य कैसे रखा जाए, अधिकांश बीमारियों (हृदय, मधुमेह, कैंसर, हार्मोन असंतुलन, प्रतिरक्षा की कमी, गुर्दे की समस्याओं, सिरदर्द, आदि) को रोकने की कुंजी है। अपने शरीर के PH स्तर का परीक्षण करने के लिए एक सरल विधि जानें और आप इसे आसानी से सुरक्षित स्तरों में कैसे रख सकते हैं।

पृष्ठ 327 – पता लगाएँ कि कौन से विटामिन खराब या अनुचित आहार की जगह ले सकते हैं और कौन से विटामिन स्वस्थ रहने और आपके शरीर को रोग से मुक्त करने के लिए आवश्यक हैं। आप सीखेंगे कि क्यों “आहार” आपके स्वास्थ्य या वजन घटाने की समस्याओं का जवाब नहीं है और वास्तव में आपको और अधिक नुकसान पहुंचा सकता है!

Page 50 – कैसे आप अपने आहार में कुछ चीजों को बदलकर अपनी प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत कर सकते हैं।

पेज 25 – पता करें कि पेय में स्प्लेंडा/न्यूट्रास्वीट और अन्य तथाकथित स्वस्थ शून्य कैलोरी स्वीटनर वास्तव में आपको पाउंड पर पैक कैसे करते हैं। पता लगाएं कि कैसे ये मिठास आपके मस्तिष्क को धोखा देती है, आपके शरीर की कैलोरी की मात्रा का अनुमान लगाने की क्षमता में बाधा डालती है, और आपका वजन बढ़ाती है

पृष्ठ 41 – इस विषाक्त खाद्य योज्य को आपके तंत्रिका तंत्र को अत्यधिक उत्तेजित करने से जोड़ा गया है जिससे सिरदर्द, चिंता, दौरे, जोड़ों का दर्द और अवसाद होता है।

पृष्ठ 47 – स्वस्थ वसा और अस्वास्थ्यकर वसा के बीच अंतर करना सीखें। ओमेगा 3, ओमेगा 6, संतृप्त वसा, असंतृप्त वसा – जो स्वस्थ हैं, और जिनसे आपको दूर रहने की आवश्यकता है।

पृष्ठ 61 – प्रोटीन, ऊर्जा और भोजन प्रतिस्थापन बार के बारे में सच्चाई का पता लगाएं, जिसके बारे में उद्योग नहीं चाहता कि आप इसके बारे में जानें। खतरनाक फिलर्स, प्रिजर्वेटिव्स, रंगों और मिठास से भरपूर।

पृष्ठ 436 – संपूर्ण स्वास्थ्य के लिए 7 आसान कदम सीखें, सभी शोधों, अध्ययनों, डेटा और हजारों प्रशंसापत्रों की परिणति को एक आसान, सरल और संपूर्ण चरण-दर-चरण समाधान में अपने मधुमेह बट को अच्छे के लिए किक करने के लिए जानें।

वीडियो देखने का समय नहीं है? प्रतिलेख पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इन बयानों का मूल्यांकन खाद्य एवं औषधि प्रशासन द्वारा नहीं किया गया है। यह उत्पाद किसी भी बीमारी का निदान, उपचार, इलाज या रोकथाम करने के लिए अभिप्रेत नहीं है। इस साइट पर सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए प्रदान की जाती है और यह चिकित्सकीय सलाह नहीं है। कोई भी आहार या व्यायाम कार्यक्रम शुरू करने से पहले या कोई पूरक/विटामिन/आदि लेने से पहले हमेशा अपने चिकित्सक से परामर्श करें। वेबसाइट की सामग्री और बिक्री के लिए उत्पाद लेखक की राय पर आधारित है और पूरी तरह से “जैसा है” और “जैसा उपलब्ध है” के आधार पर प्रदान किया जाता है। स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के बारे में जानकारी की खोज करते समय आपको अपना स्वयं का शोध करना चाहिए और अन्य स्रोतों के साथ जानकारी की पुष्टि करनी चाहिए और इस वेबसाइट और/या यहां बेचे गए उत्पाद में प्रस्तुत किसी भी प्रोटोकॉल का उपयोग करने से पहले हमेशा अपने पेशेवर स्वास्थ्य देखभाल प्रदाता के साथ जानकारी की सावधानीपूर्वक समीक्षा करें। . न तो स्वास्थ्य के लिए 7 कदम / 36t5 इंक। न ही लेखक इस वेबसाइट या उत्पाद के माध्यम से चिकित्सा या इसी तरह की पेशेवर सेवाएं या सलाह देने में लगे हुए हैं, और प्रदान की गई जानकारी का उद्देश्य चिकित्सक या अन्य लाइसेंस प्राप्त स्वास्थ्य सेवा प्रदाता द्वारा दी गई चिकित्सा सलाह को बदलना नहीं है। आपको स्वास्थ्य के लिए 7 कदम / 36t5 inc. की इस उत्पाद की बिक्री को स्वास्थ्य के लिए 7 कदम / 36t5 inc के समर्थन के रूप में नहीं मानना ​​​​चाहिए। यहां व्यक्त विचारों की, या उत्पाद के लेखक द्वारा की गई किसी रणनीति, सिफारिश, उपचार, कार्रवाई, या सलाह के आवेदन की कोई वारंटी या गारंटी।

ClickBank इस साइट पर उत्पादों का खुदरा विक्रेता है। CLICKBANK®, Click Sales Inc. का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है, जो 1444 S. Entertainment Ave., Suite 410 Boise, ID 83709, USA में स्थित एक डेलावेयर कॉर्पोरेशन है और अनुमति द्वारा उपयोग किया जाता है। रिटेलर के रूप में क्लिकबैंक की भूमिका इन उत्पादों के समर्थन, अनुमोदन या समीक्षा या इन उत्पादों के प्रचार में इस्तेमाल किए गए किसी भी दावे, बयान या राय का गठन नहीं करती है।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get मधुमेह की सफलता के बारे में आपका डॉक्टर आपको नहीं बताएगा
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

मधुमेह की सफलता के बारे में आपका डॉक्टर आपको नहीं बताएगा
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-10-29 16:09:56.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *