महिलाओं के लिए तलाक की सलाह

महिलाओं के लिए तलाक की सलाह

Product Name: महिलाओं के लिए तलाक की सलाह

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get महिलाओं के लिए तलाक की सलाह
at discounted price while it’s still available…

महिलाओं के लिए तलाक की सलाह

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

महिलाओं के लिए तलाक की सलाह
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

कल्पना कीजिए कि आप शांति से और आत्मविश्वास से तलाक की प्रक्रिया का सामना करने में सक्षम हैं, यह जानते हुए कि हर कदम पर क्या उम्मीद की जाए ताकि आप अपने भविष्य के लिए सर्वोत्तम निर्णय ले सकें।

जब आप तलाक का सामना कर रहे हों, तो हर चीज से अभिभूत महसूस करना आसान होता है। आप जानते हैं कि कोई भी बड़ा निर्णय लेने से पहले आपको विश्वसनीय जानकारी की आवश्यकता होती है। हालाँकि, आप इसे कहाँ प्राप्त करते हैं? ज्यादातर महिलाओं के लिए, दोस्तों की सलाह ही काफी नहीं होती है।

मैं खुद तलाक से गुज़रा, और कई सालों तक तलाकशुदा महिलाओं के साथ काम किया। मैं अनुभव से जानता हूं कि तलाक का एक महिला के जीवन पर क्या प्रभाव पड़ सकता है।

जब मैं अपने तलाक से गुज़रा, तो मैं भावनात्मक रूप से कच्चा था, किए जाने वाले सभी निर्णयों से थक गया था, और अच्छी जानकारी की कमी से निराश था।

नतीजतन, मैंने अपनी गलतियों का उचित हिस्सा बनाया। अपने पाठों को कठिन तरीके से सीखने के बाद, मैंने अपने आप से एक वादा किया कि किसी भी महिला को कभी भी अकेले इस यात्रा का सामना नहीं करना पड़ेगा।

नतीजतन, मैंने संयुक्त राज्य अमेरिका में तलाक से गुजर रही अन्य महिलाओं की मदद करने के लिए 2001 में WomansDivorce वेबसाइट शुरू की, और तब से ऐसा ही किया है।

तलाक जटिल है। हर दिन मैं देखता हूं कि क्या होता है जब महिलाएं बिना तैयारी के तलाक से गुजरती हैं। अनुचित संपत्ति निपटान, अपमानजनक वकील शुल्क, और महीनों (या यहां तक ​​कि वर्षों) ने इसे अदालत में लड़ने में बिताया।

आपके तलाक से सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने में आपकी मदद करने के लिए, मैंने आपके जैसी वास्तविक महिलाओं के वास्तविक प्रश्नों और चिंताओं के आधार पर एक व्यापक मार्गदर्शिका बनाई है। पालन ​​करने में आसान अध्यायों में व्यवस्थित, यह मैनुअल आपको तलाक की मूल बातें समझने और यह पहचानने में मदद करेगा कि आपके तलाक से पहले, दौरान और बाद में किन बातों का ध्यान रखा जाना चाहिए।

“इसे प्रकाशित करने के लिए धन्यवाद…”

जब आप मिश्रित भावनाओं, परेशान बच्चों और एक असहयोगी जीवनसाथी से निपटते हैं, तो आपके पास अपने सवालों के जवाब खोजने के लिए घंटों बिताने का समय या ऊर्जा नहीं होती है।

आइए इसका सामना करते हैं, इंटरनेट पर उपलब्ध सभी सूचनाओं से विचलित, भ्रमित और अभिभूत होना आसान है। आप अपने बच्चों के साथ बिताने के लिए अधिक समय छोड़कर, एक ही स्थान पर अपनी जरूरत की हर चीज प्राप्त करके इस अनावश्यक निराशा से बच सकते हैं (और शायद थोड़ी नींद भी ले सकते हैं)।

“इस पुस्तक की जानकारी बहुत मूल्यवान है”

भले ही आप शायद अभी अपनी भावनाओं से जूझ रहे हों, आपको वास्तविक तलाक के बारे में सोचना शुरू करना होगा। हालांकि चिंता न करें, सब कुछ आपके लिए निर्धारित किया गया है ताकि आप इसे कदम दर कदम उठा सकें। तलाक के लिए खुद को तैयार करने में आपकी मदद करने के लिए, आप पाएंगे:

“बहुत ही स्पष्ट और उपयोगी जानकारी”

तलाक 101 में एक वकील को देखने से पहले एक महिला को कई चीजों के बारे में बहुत स्पष्ट और उपयोगी जानकारी थी, और दुर्व्यवहार करने वाली महिलाओं के लिए अच्छी सलाह थी। यह जानकारी के साथ एक उत्कृष्ट संसाधन था जिसे मैंने कहीं और नहीं पढ़ा है और आगे नहीं पता है। जैसे-जैसे मेरा तलाक आगे बढ़ता है, मैंने इसे अपने लैपटॉप पर रखा है। इस पुस्तक को लिखने के लिए धन्यवाद। पेट्रीसिया सी।

Divorce 101 के साथ, आपको मदद करने के लिए आसान वर्कशीट मिलेगी:

मुझे आपके द्वारा शामिल की गई वर्कशीट पसंद आई। उन्होंने मुझे इस बात का पूरा अंदाजा दिया कि मैं पैसे के मामले में किसके साथ काम करने जा रही हूं, और विशेष रूप से अब की तुलना में एक तलाकशुदा महिला के रूप में मेरे रहने का खर्च, जहां मेरे पति सबसे अधिक भुगतान करते हैं। डी एन

क्योंकि आप विवाह में समान भागीदार थे, आप वैवाहिक संपत्ति के अपने उचित हिस्से के पात्र हैं। मुद्दों को समझकर और यह जानकर कि आप कहां खड़े हैं, आप आत्मविश्वास से बातचीत कर सकते हैं और पूछ सकते हैं कि आप क्या चाहते हैं। इसके अलावा, तलाक के लिए इस महिला की मार्गदर्शिका” अलग-अलग बातचीत रणनीतियों की रूपरेखा तैयार करती है ताकि आप जितना संभव हो सके दर्द रहित तरीके से सब कुछ विभाजित कर सकें।

मुझे वास्तव में वह जानकारी पसंद आई जिसने आपको कदम दर कदम बताया कि आपको आर्थिक रूप से अपना उचित हिस्सा सुनिश्चित करने के लिए क्या करने की आवश्यकता है। इसने मुझे मजबूत बनने और अपने अधिकारों के लिए खड़े होने में मदद की। कोनी

जब आपके बच्चे होते हैं, तो यह विचार करने के लिए और भी कुछ होता है कि घर किसे मिलेगा और सब कुछ कैसे बंट जाएगा। तलाक 101: एक महिला गाइड आपको विभिन्न हिरासत व्यवस्थाओं और मुलाक़ात के मुद्दों के लिए तैयार करने में मदद करेगी ताकि आप तय कर सकें कि आपके बच्चों के जीवन को कैसे संभाला जाएगा, न कि कुछ जज।

शामिल वर्कशीट एक ऐसे पेरेंटिंग प्लान का मसौदा तैयार करने में आपकी मदद करने के लिए एक उपकरण के रूप में काम करती है जो आपके बच्चों की जरूरतों और आपकी अनूठी स्थिति के अनुकूल हो। यह सुविचारित पेरेंटिंग योजना आपके पूर्व के साथ भविष्य के संघर्षों से बचने में मदद करेगी और आपके बच्चों के जीवन को आसान बना देगी।

तलाक की शुरुआत में यह किताब जरूरी है। महिलाओं के लिए चीजें हमेशा अच्छी नहीं होती हैं क्योंकि हम अक्सर कानून के बारे में जानकार नहीं होते हैं और तलाक में क्या हो सकता है। बच्चों के संबंध में बहुत सारी जानकारी थी, जो उत्कृष्ट थी।पीसी

तलाक के बाद एक महिला के जीवन स्तर का गिरना आम बात है, लेकिन आप यह सुनिश्चित करने के लिए कदम उठा सकते हैं कि आपको और आपके बच्चों को वह समर्थन मिले जिसके आप हकदार हैं। आइए इसका सामना करते हैं, बच्चों की परवरिश करना महंगा है, और माता-पिता दोनों को वित्तीय जिम्मेदारी साझा करनी चाहिए। तलाक 101 आपको यह समझने में मदद कर सकता है कि बच्चे के समर्थन और गुजारा भत्ता दोनों को निर्धारित करने में क्या महत्वपूर्ण है, साथ ही जब समर्थन भुगतान नहीं किया जा रहा है तो आपके विकल्प क्या हैं।

“एक महिला को अपने भविष्य के लिए लड़ना चाहिए”

यहाँ सच्चाई है: तलाक की प्रक्रिया के प्रत्येक चरण के माध्यम से प्रत्येक वकील के पास अपने मुवक्किल का हाथ पकड़ने का समय या झुकाव नहीं होता है। वास्तव में, अधिकांश वकीलों के पास एक ही समय में कई मामले चल रहे होते हैं और अक्सर अपने अधिकांश काम करने के लिए कानूनी सहायक का उपयोग करते हैं।

आप वही हैं जो आपके तलाक में किए गए निर्णयों के लिए अंततः जिम्मेदार हैं। आपको पहले से आवश्यक जानकारी प्राप्त करने से, आप समझ सकते हैं कि आपके विकल्प क्या हैं, आत्मविश्वास प्राप्त करें, और वही करें जो आपके और आपके बच्चों के लिए सही है। क्या आप इसके लायक नहीं हैं?

“वाह, आपके लिविंग रूम में आपका अपना वकील होना पसंद है।”

उत्तर के लिए बस किताब की तलाश करें। इसे एक बार में पढ़ने की कोशिश न करें, लेकिन इसे अपनी बाइबिल के रूप में वापस देखें। बहुत अच्छा काम।कैथी

यह जानकर कि आपके अधिकार क्या हैं, आप स्मार्ट चुनाव कर सकते हैं और तलाक के संभावित नुकसान से बच सकते हैं। यह मार्गदर्शिका आपको हाथ में लेगी और आपके सभी सवालों के जवाब देगी!

“तलाक की मूल बातें पर एक व्यापक, चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका के लिए, आप बस ट्रेसी की किताब से आगे नहीं जा सकते ….एक अवश्य पढ़ें।”

“तलाक 101 तलाक का सामना कर रही अमेरिकी महिलाओं के लिए विशेष रूप से लिखी गई एक ताज़ा व्यावहारिक, व्यावहारिक मार्गदर्शिका है। यह अत्यधिक जानकारीपूर्ण पुस्तक आपको अलग होने, तलाक की तैयारी, कानूनी पहलुओं की बात आने पर आपके लिए उपलब्ध विकल्पों की स्पष्ट समझ के साथ छोड़ देगी। तलाक की प्रक्रिया में ही, वित्तीय और संपत्ति के मामले, पारिवारिक हिंसा, हिरासत की व्यवस्था, पालन-पोषण की योजना, मुलाकात और बहुत कुछ। ट्रेसी तलाक के क्या करें और क्या न करें, के बारे में कोई बकवास सुझाव देने के लिए समय लेती है। पोस्ट- तलाक की कागजी कार्रवाई के मुद्दे जिन्हें अक्सर अनदेखा कर दिया जाता है (विशेषकर एक नई वसीयत करने की आवश्यकता) को भी कवर किया जाता है।

“तलाक का सामना करते समय कैसे जीतें” के लेखक बैरी रोश

सुनिश्चित नहीं हैं कि क्या “तलाक 101” वास्तव में आपके तलाक से उबरने में आपकी मदद कर सकता है?

क्या ऐसा कोई संसाधन होना अच्छा नहीं होगा जो एक दोस्त की तरह महसूस करे, पूरे तलाक के दौरान आपका हाथ थामने के लिए, आपका मार्गदर्शन करने के लिए, आपको सूचित करने के लिए, आपको चेतावनी देने के लिए, आपको तैयार करने के लिए, आपको प्रोत्साहित करने के लिए, और हमेशा सलाह देने और आपको देने के लिए प्रक्रिया के शुरू से अंत तक आपके लगभग किसी भी प्रश्न का उत्तर हो सकता है? तलाक 101 वह सुपर स्मार्ट फ्रेंडली संसाधन है; यह सबसे व्यापक, उपयोगकर्ता के अनुकूल, जानकारी से भरा, व्यावहारिक मार्गदर्शक है जो किसी भी महिला को तलाक से गुजरना चाहिए।

शीना बर्ग पेरेंटिंग और रिलेशनशिप कोच

देखिए “तलाक 101: एक महिला गाइड” के अंदर क्या है…

आपको चरण-दर-चरण निर्देशों और तलाक की सलाह के 250 से अधिक पृष्ठ मिलेंगे। यह पुस्तक संयुक्त राज्य अमेरिका में तलाक से गुजरने के सभी व्यावहारिक पहलुओं को शामिल करती है, ताकि आप समय से पहले तैयार हो सकें। वह सब कुछ प्राप्त करें जिसके बारे में आपको जानना आवश्यक है:

मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि आपके पास तलाक के माध्यम से प्राप्त करने के लिए आवश्यक सब कुछ है। तो मैं भी इन मूल्यवान बोनसों को शामिल कर रहा हूँ…

बोनस #1 — तलाक के लिए स्मार्ट महिला गाइड

तलाक के बारे में मुझसे अक्सर पूछे जाने वाले सवालों के इन सीधे-सीधे जवाबों के साथ तेजी से उठें। इस गाइड में तलाक से पहले की चिंताओं, कानूनी सहायता प्राप्त करना, यह समझना कि तलाक कैसे काम करता है, यह तय करना कि वित्तीय मुद्दों को कैसे संभाला जाना चाहिए, बच्चों के बारे में निर्णय लेना और तलाक के बाद हर चीज की देखभाल करना शामिल है।

बोनस #2 — परम स्व-सहायता तलाक किट

कई महिलाएं यह भी नहीं जानती हैं कि उनकी स्थिति पर लागू होने वाली विशिष्ट जानकारी की तलाश कहाँ से शुरू करें। इसलिए मैंने आपके लिए सारा काम किया है। यह वन-स्टॉप संसाधन मार्गदर्शिका आपको वह देगी जो आपको अपने राज्य में तलाक के बारे में जानने की आवश्यकता है और आपको किसी भी ऐसी सेवा का पता लगाने में मदद करेगी जिसकी आपको आवश्यकता हो सकती है। इस आसान संदर्भ मार्गदर्शिका के साथ, आप निम्न में सक्षम होंगे:

बोनस #3 — तलाक के दुःस्वप्न से बचे

तलाक सबसे दर्दनाक और विघटनकारी घटनाओं में से एक है जिसे एक महिला अनुभव कर सकती है। चाहे आपने तलाक की शुरुआत की हो या इसके द्वारा पीड़ित महसूस किया हो, आपकी शादी समाप्त होने पर आप शायद कई तरह की भावनाओं से गुजरेंगे। यह पुस्तक आपको उन भावनाओं के माध्यम से काम करने में मदद करेगी ताकि आप भविष्य को आशा के साथ देख सकें, न कि आपके पीछे नाराजगी के साथ।

बोनस #4 — तलाक के बाद के जीवन में समायोजन

यह एक गहन साक्षात्कार है जो मैंने लाइफ कोच ग्लोरिया स्वार्डेंस्की के साथ किया था, जिसमें तलाक के बाद आने वाली विभिन्न भावनाओं और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ने के बारे में चर्चा की गई थी। सुनें क्योंकि हम उन युक्तियों और रणनीतियों पर चर्चा करते हैं जिनका उपयोग आप तुरंत अपने मूड को सुधारने और उन बाधाओं को दूर करने के लिए कर सकते हैं जो आपकी पीठ को रोक सकती हैं।

अभी ऑर्डर करें और आप इन सभी बोनसों के लिए मुफ़्त में अर्हता प्राप्त करें!

मुझे एहसास है कि शायद आपके पास अभी बहुत सारा पैसा नहीं बचा है, लेकिन इससे पहले कि आप अपने तलाक में निर्णय लें, आपको ठोस जानकारी की आवश्यकता है। इसलिए मैं इस संसाधन की पेशकश कर रहा हूं ताकि यह हर उस महिला के लिए उपलब्ध और वहनीय हो, जिसे इसकी आवश्यकता है।

मैंने आज आपकी किताब पढ़कर बिताया और मैं बहुत प्रबुद्ध हूं। मेरा लक्ष्य इस ब्रेक को यथासंभव कुशल और विनम्र और न्यायसंगत बनाना है। पुस्तक लिखने और इसे इतनी सस्ती कीमत पर उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद। जैकी

पुनश्च…पुस्तक और आपकी साइट के ऑनलाइन लिंक अमूल्य साबित हुए हैं।

आपको जो जानकारी चाहिए वह प्राप्त करें …… जोखिम मुक्त!

मुझे पता है कि यह आपके लिए कठिन समय हो सकता है, और आपको नहीं पता कि कहां मुड़ना है या किस पर भरोसा करना है। क्योंकि मैं चाहता हूं कि आप इस गाइड को ऑर्डर करने में बहुत सहज महसूस करें, मैं आपको अपना …..

मनी-बैक संतुष्टि गारंटी

मेरी गारंटी सरल है: यदि अगले 8 सप्ताह के भीतर किसी भी समय, आप किसी भी कारण से 100% संतुष्ट नहीं हैं, तो बस मुझे एक ई-मेल भेजें, और मैं तुरंत आपके पैसे वापस कर दूंगा। कोई सवाल नहीं पूछा! और क्योंकि यह एक ई-बुक है, आपको इसे वापस भेजने के झंझट से भी नहीं गुजरना पड़ेगा।

गारंटी. यह इत्ना आसान है।

ऑर्डर करना आसान है क्योंकि हम ऑनलाइन चेक के अलावा सभी प्रमुख क्रेडिट कार्ड स्वीकार करते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके विवरण पूरी तरह से सुरक्षित और गोपनीय रखे गए हैं, आपको क्लिकबैंक द्वारा सावधानी से बिल भेजा जाएगा, जो डिजिटल रूप से वितरित उत्पादों में विशेषज्ञता वाला सबसे भरोसेमंद ऑनलाइन व्यापारी है।

अभी ऑर्डर करें … और आप अपने तलाक के दौरान सर्वोत्तम संभव निर्णय लेने के लिए अपने रास्ते पर होंगे।

जब आप “तलाक 101: एक महिला गाइड” का आदेश देते हैं, तो आप पुस्तक और सभी बोनस को तुरंत अपने कंप्यूटर पर डाउनलोड करने में सक्षम होंगे। एक बार जब यह डाउनलोड हो जाता है, तो आप तलाक के दौरान एक आसान संदर्भ के रूप में अपने पास रखने के लिए इस व्यावहारिक मार्गदर्शिका का प्रिंट आउट भी ले सकते हैं। चरण-दर-चरण सीखना शुरू करें, आपके तलाक के दौरान क्या उम्मीद की जाए और आपके विकल्प क्या हैं। बुक और बोनस केवल यूएस तलाक के लिए हैं।

WomansDivorce.com द्वारा प्रदान की गई एक्सेस डाउनलोड करें। Clickbank द्वारा संसाधित सुरक्षित भुगतान

यदि आप आदेश नहीं देते तो क्या होता है?

ज़रूर, आप इंटरनेट पर तलाक के बारे में सुझाव प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन क्या आपके पास विश्वसनीय जानकारी की तलाश में सभी कबाड़ को सुलझाने का समय है? आइए इसका सामना करते हैं, इतने सारे विकल्पों के साथ, साइड-ट्रैक और ऑफ-कोर्स प्राप्त करना इतना आसान है। इससे पहले कि आप इसे जानें, आप भावनात्मक उथल-पुथल, परेशान बच्चों और एक असहयोगी जीवनसाथी के शीर्ष पर सूचना अधिभार से निपट रहे हैं।

अपने आप को एक विराम दें, और उत्तर के लिए हर जगह देखना बंद करें। जब आप इस पुस्तक को प्राप्त करते हैं, तो आप यह जानकर आराम से रह सकते हैं कि आपने सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए अपनी शक्ति में सब कुछ किया है ….

आगे बढ़ो और अभी ऑर्डर करो, मुझे पता है कि तुम खुश होगे तुमने किया।मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं,

PS तलाक विनाशकारी हो सकता है ….. खासकर यदि आप तैयार नहीं हैं।

पीपीपीएस यदि आप यह समझना चाहते हैं कि सिस्टम कैसे काम करता है और अपने भविष्य के बारे में सूचित निर्णय लेता है, तो आप इस व्यापक जानकारी को याद नहीं कर सकते। साथ ही, आपकी संतुष्टि की 100% गारंटी है।

यूएस तलाक की सलाह लेने के लिए यहां क्लिक करें जिसकी आपको आज आवश्यकता है!

अस्वीकरण – कानूनी जानकारी कानूनी सलाह नहीं है

© 2001-2022 WomansDivorce.com। सर्वाधिकार सुरक्षित।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get महिलाओं के लिए तलाक की सलाह
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

महिलाओं के लिए तलाक की सलाह
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-11-05 21:02:37.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *