लाभदायक ब्लॉग प्रकाशित करें – डिजिटल उत्पाद

लाभदायक ब्लॉग प्रकाशित करें – डिजिटल उत्पाद

Product Name: लाभदायक ब्लॉग प्रकाशित करें – डिजिटल उत्पाद

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get लाभदायक ब्लॉग प्रकाशित करें – डिजिटल उत्पाद
at discounted price while it’s still available…

लाभदायक ब्लॉग प्रकाशित करें - डिजिटल उत्पाद

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

लाभदायक ब्लॉग प्रकाशित करें – डिजिटल उत्पाद
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

वे अलंकारिक प्रश्न नहीं हैं। आगे बढ़ो और ज़ोर से जवाब दो। यह मानते हुए कि आपके आस-पास ऐसा कोई नहीं है जो यह सोचे कि आप स्वयं से बात कर रहे हैं।

हालांकि ऐसी बहुत सी चीजें हो सकती हैं जिनके बारे में आप सोचते हैं और जिनके बारे में बात करते हैं, संभावना है कि एक या दो विषय अलग होंगे। यह हो सकता था…

निश्चित रूप से जब आप उस स्पष्ट सूची के माध्यम से अपना रास्ता बनाते हैं तो कुछ दिमाग में आ जाता है। आपने शायद अपना सिर हिला दिया। शायद मुस्कुरा भी दिया। कुछ ऐसा है जिसके बारे में आप बहुत सोचते हैं और बहुत कुछ बोलते हैं। यह आपके लिए महत्वपूर्ण है।

इसलिए ब्लॉगिंग इतनी आकर्षक है। आप अपने पसंदीदा विषय के बारे में शब्दों को नकद में बदलकर अतिरिक्त पैसा कमा सकते हैं (या जीवन यापन भी कर सकते हैं)। ब्लॉग…ट्रैफ़िक प्राप्त करें… मुद्रीकरण करें… खंगालें और तब तक दोहराएं जब तक आप अपने आय लक्ष्यों को प्राप्त नहीं कर लेते।

पूरे समय में, अन्य लोगों को उनकी समस्याओं को हल करने, उनके लक्ष्यों तक पहुँचने में मदद करना, और आपके द्वारा साझा किए जाने वाले विषय का बेहतर आनंद लेना।

कौन ऐसा नहीं करना चाहेगा?

बेशक इस सब में कोई समस्या है, है ना? यदि आप “लाभ के लिए ब्लॉग” करना नहीं जानते हैं, तो यह आपके लिए एक वास्तविकता नहीं बनता है। निश्चित रूप से, आप एक ऐसा ब्लॉग बना सकते हैं जो आपके जुनून को दूसरों के साथ साझा करता है … और यह शानदार है … लेकिन यह राजस्व उत्पन्न करने वाला नहीं है।

यहाँ वास्तविक समस्या है: अधिकांश लोग पूरी प्रक्रिया को जटिल बनाते हैं। वे इसे अधिक सोचते हैं। वे उन रणनीतियों का पीछा करते हैं जो काम नहीं करती हैं, और पूरी तरह से अनावश्यक चीजें करती हैं जो लाभ में नहीं खींचती हैं।

ब्लॉगिंग सरल होनी चाहिए। यदि आप हर उस चीज़ को हटा देते हैं जो अनावश्यक है, तो आपको केवल अच्छी सामग्री, एक अच्छी मुद्रीकरण रणनीति और लक्षित ट्रैफ़िक की आवश्यकता है ताकि आप अपने जुनून को साझा करते हुए और दूसरों के जीवन में बदलाव लाते हुए अंशकालिक या पूर्णकालिक आय अर्जित करना शुरू कर सकें। लोग।

और ठीक वही है जो आप पाने वाले हैं…।

लाभदायक पोस्ट बिना फुलाए, तुरंत पढ़ने वाला पाठ्यक्रम है जो आपको एक लाभदायक ब्लॉग स्थापित करने के लिए दस पाठों के माध्यम से चलता है, इन-डिमांड सामग्री बनाता है जो आपके पाठकों को बांधे रखता है और उन्हें और अधिक के लिए वापस लाता है, और आपके आगंतुकों को एक हिस्सा बनाने के लिए मुद्रीकरण करता है। -समय या पूर्णकालिक आय।

जब आप इस पाठ्यक्रम को नीचे डाउनलोड करते हैं, तो आप…

जैसा कि आप पाठ्यक्रम के माध्यम से अपना काम करते हैं, आप उन सामग्रियों के बारे में जानेंगे जिन्हें आपको जल्दी से एक ब्लॉग स्थापित करने की आवश्यकता है (भले ही आप एक तकनीकी विशेषज्ञ न हों), मांग में सामग्री कैसे बनाएं जो आपके आला की बात बन जाए, कैसे इस सामग्री को नकद में बदलने के लिए, और भी बहुत कुछ… पूर्ण विवरण के लिए नीचे देखें।

कृपया ध्यान दें: यह एक डिजिटल उत्पाद है, छवि केवल विज़ुअलाइज़ेशन उद्देश्यों के लिए है।

प्रॉफिटेबल पोस्ट कोर्स में अंतर्दृष्टि का उपयोग करके, आप अन्य लोगों की समस्याओं को हल करने में मदद करके और उनके शौक और रुचियों का बेहतर आनंद लेने में मदद करके अपने ब्लॉग से अधिक पैसा कमा सकते हैं। जब आप दूसरे लोगों की मदद करके पैसे कमाते हैं… हर कोई जीतता है!

हां, ब्लॉग्गिंग लाभदायक है – जब आप इसे सही तरीके से करते हैं। और यह कोर्स इसे पहली बार सही तरीके से करने के लिए आपका मार्गदर्शक है ताकि आप शुरुआत से ही लाभ प्राप्त करना शुरू कर सकें।

जबकि हम इस पाठ्यक्रम में बहुत सी जमीन को कवर करने जा रहे हैं, एक बात जो आप नहीं सीखेंगे वह यह है कि एक लाभदायक आला बाजार कैसे चुनें। आप इसके बारे में कहीं भी सीख सकते हैं, इसलिए मैं इसे यहाँ दोबारा दोहराने में आपका समय बर्बाद नहीं करूँगा। मैंने ऊपर बताई गई श्रेणियों में से किसी एक को चुनें। उस विषय की पहचान करें जिसके बारे में आप बहुत सोचते हैं और बहुत अधिक बात करते हैं। फिर Amazon.com, Udemy.com और Clickbank.com पर जाएं और उस विषय को खोजें। यदि इससे संबंधित मौजूदा पुस्तकें, पाठ्यक्रम और उत्पाद लोकप्रिय हैं, तो यह एक अच्छा संकेत है कि आप अपने विषय और ब्लॉग का मुद्रीकरण कर सकते हैं।

इसके बजाय, हम उन सबसे महत्वपूर्ण रणनीतियों पर ध्यान केंद्रित करने जा रहे हैं जो आपके ब्लॉग को लाभदायक बनाने के लिए महत्वपूर्ण हैं।

ये सिद्ध रणनीतियाँ हैं। वे अभी, 2019 में काम करते हैं। वे मेरे लिए काम करते हैं, वे मेरे ग्राहकों के लिए काम करते हैं, और वे आपके लिए भी काम करेंगे।

लेकिन इसके लिए मेरा शब्द न लें – अपने लिए देखें कि लाभदायक पोस्ट ब्लॉगिंग पाठ्यक्रम में क्या शामिल है…

यहां आप एक सफल ब्लॉग की तीन कुंजियों के बारे में जानेंगे। इन चाबियों में शामिल हैं:

काफी आसान लगता है, लेकिन इच्छुक ब्लॉगर इन आवश्यक चाबियों को भ्रमित करते हैं – और इसके कारण उनका प्रभाव और आय प्रभावित होती है। यह पाठ सुनिश्चित करेगा कि आप अपने ब्लॉग का निर्माण इन तीन अनिवार्यताओं की नींव पर करें।

यह आपके ब्लॉग को स्थापित करने का समय है, और यह पाठ आपको क्या करने की आवश्यकता है इसका एक अच्छा अवलोकन देगा। यह वह जगह है जहां आप एक ब्लॉग बनाते हैं जो पाठकों से जुड़ते ही आपके प्रभाव और आय का केंद्र बन जाएगा।

यदि आप स्वयं इन कदमों को उठाने के लिए तैयार नहीं हैं, तो बस कदमों को एक सक्षम फ्रीलांसर को सौंप दें, जो आपको पल भर में स्थापित कर देगा। यह सचमुच एक दिन में किया जा सकता है।

साइडबार: यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ये पांच सर्व-उद्देश्यीय कदम हैं जो ब्लॉग सेटअप पर लागू होते हैं चाहे आप किसी भी संसाधन का उपयोग करें। निश्चित रूप से, आप जो भी विशिष्ट मंच चुनते हैं, उसके द्वारा आपको प्रदान किए गए विशिष्ट निर्देशों का संदर्भ लेने की आवश्यकता होगी।

सबसे खराब चीजों में से एक जो आप कर सकते हैं वह है एक ब्लॉग बनाना जो आपके पाठकों को खराब अनुभव देता है। क्योंकि आप जानते हैं क्या? कई लोग आपको सिर्फ एक मौका देंगे। यदि आपका ब्लॉग उन्हें उनकी पहली यात्रा पर आकर्षित नहीं करता है, तो वे वापस नहीं आएंगे। कभी।

यदि आगंतुक बार-बार आने वाले आगंतुक नहीं बनते हैं तो कोई नहीं जीतता। आप उनके जीवन में कोई बदलाव नहीं ला सकते हैं या अपने ब्लॉग व्यवसाय से पैसे नहीं कमा सकते हैं। दोहरा झटका!

आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपका ब्लॉग पाठकों के लिए निराशाजनक होने के बजाय एक “आरामदायक” हैंगआउट हो। इतने सारे ब्लॉगर्स को यह अधिकार नहीं मिलता है और यह आश्चर्य करने के लिए बहुत कम है कि लोग वापस क्यों नहीं लौटते हैं।

इसलिए यह पाठ आपको पाँच आवश्यक ब्लॉग-डिज़ाइन तत्व दिखाता है जो आपके आगंतुकों को प्रभावित करते रहेंगे और अधिक के लिए वापस आते रहेंगे।

यह कोई रहस्य नहीं है कि मुख्य चीज जो आपके ब्लॉग आगंतुकों को अधिक के लिए वापस लाती है वह आपकी सामग्री है। (यही उनके लिए एक अंतर बनाता है … और यही आपके लिए पैसे बनाता है।) लेकिन समस्या यह है कि ज्यादातर लोग यह नहीं जानते कि ऐसी सामग्री कैसे बनाई जाए जो लोगों को पसंद आए। और उनके ब्लॉग (और, गल्प, उनके बैंक खाते) को इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है।

केवल नियमित रूप से सामग्री पोस्ट करना पर्याप्त नहीं है। आयतन, जबकि महत्वपूर्ण है, पदार्थ के रूप में लगभग उतना आवश्यक नहीं है। आपके पास कहने के लिए कुछ है, लेकिन यह मायने रखता है कि आप इसे कैसे कहते हैं।

इसलिए इस पाठ में हम उन तीन विषयों को शामिल करने जा रहे हैं जो आपके दर्शकों को पसंद आने वाली सामग्री बनाने में आपकी मदद करेंगे।

आप कोई फर्क नहीं कर सकते … और आप पैसे नहीं कमा सकते … अगर कोई आपके ब्लॉग पर नहीं आता है। इसलिए, एक बार जब आप इसे चालू कर देते हैं, तो स्वाभाविक अगला कदम आपकी वेबसाइट पर जाने के लिए लक्षित पाठकों को ढूंढना है। लेकिन कैसे, बिल्कुल, क्या आप ऐसा करते हैं? आप कहाँ से शुरू करते हैं?

जैसा कि आप अच्छी तरह जानते हैं, किसी वेबसाइट पर ट्रैफ़िक प्राप्त करने के बहुत सारे तरीके हैं-लेकिन उनमें से सभी आपके समय के लायक नहीं हैं। यही कारण है कि यह पाठ आपको पांच सबसे आसान चीजें दिखाता है जो आप अपने ब्लॉग पर गुणवत्ता यातायात प्राप्त करने के लिए (आज से शुरू) कर सकते हैं।

संकेत: आप बिना किसी लागत के ट्रैफ़िक भी प्राप्त कर सकते हैं। यदि आपके पास अपने ब्लॉग पर ट्रैफ़िक प्राप्त करने के लिए एक बड़ा बजट (या कोई भी बजट) नहीं है, तो निराश न हों। आप इस पाठ में बताए गए मुफ्त विकल्पों में से एक का उपयोग कर सकते हैं।

आपने अभी-अभी एक ताज़ा ब्लॉग पोस्ट प्रकाशित किया है। अब क्या? जाहिर है, आपने पोस्ट इसलिए नहीं लिखी कि वह वहीं बैठे-बैठे साइबर-धूल बटोर ले। आप चाहते हैं कि लोग इस पर ध्यान दें और इसे पढ़ें ताकि यह उनकी मदद करे और आपकी मदद करे। आप कैसे सुनिश्चित करते हैं कि ऐसा होता है?

जाहिर है, यदि आपने पिछले पाठ को लागू किया है तो आपके ब्लॉग में पहले से ही कुछ ट्रैफ़िक आ रहा है, लेकिन आप और भी अधिक ट्रैफ़िक उत्पन्न करना चाहते हैं जो सीधे आपकी नई पोस्ट पर जाए। सही? यहीं पर यह पाठ काम आता है, जहाँ आप अपनी नई पोस्ट पर लक्षित ट्रैफ़िक प्राप्त करने के लिए 10 नए उपाय खोजेंगे।

ग्रह पर सबसे सफल ब्लॉग किसके हैं?

उत्तर: वे ब्लॉगर जो वायरल सामग्री बनाना जानते हैं!

ऐसे ब्लॉग पोस्ट हैं जो अच्छे पढ़े जाते हैं। फिर ऐसे ब्लॉग पोस्ट हैं जो इतने अच्छे हैं कि उन्हें दूसरों के साथ साझा किया जाना चाहिए।

इस तरह की सामग्री आप बनाना चाहते हैं… पोस्ट जो लोग अपने नेटवर्क के साथ साझा करते हैं ताकि नए लोग आपके ब्लॉग पर आएं। यदि आपने वह सब कुछ किया है जिसके बारे में हमने इस बिंदु तक बात की है, तो वे भी नियमित पाठक (और संभावित ग्राहक) बन जाएंगे।

लेकिन वायरल सामग्री केवल संयोग से नहीं होती है। यदि आप चाहते हैं कि आपकी सामग्री वायरल हो जाए और आपके आगंतुकों को आकर्षित करे, तो आपको इस पाठ के अंदर खोजे जाने वाले विचारों का उपयोग करके सावधानीपूर्वक योजना बनाने की आवश्यकता है।

ज़रूर, आप बदलाव लाने के लिए ब्लॉग करते हैं। लेकिन आप लाभ कमाने के लिए भी ब्लॉग करते हैं। आपके ब्लॉग से पैसे कमाने के बहुत सारे तरीके हैं। इनमें से अधिकांश आय धाराओं को स्थापित होने में लगभग कोई समय नहीं लगता है।

सबसे अच्छी बात यह है: आप “इसे सेट करें और इसे भूल जाएं” मुद्रीकरण रणनीतियों को नियोजित कर सकते हैं जो आपके ब्लॉग से निष्क्रिय, चल रही आय बनाते हैं।

आपका काम यह तय करना है कि आपके लिए कौन सा सही है और इसे काम पर लगाएं। और इसीलिए इस पाठ के अंदर आप चुनने के लिए सात सबसे आम और लाभदायक मुद्रीकरण युक्तियों की खोज करेंगे।

संकेत: मैं यह तय करने में भी आपकी मदद करूंगा कि आपके ब्लॉग के लिए कौन सा सबसे अच्छा है। संपूर्ण विवरण के लिए पाठ के अंदर देखें।

यदि आप अपने ब्लॉग के लिए ऐसी सामग्री बनाना चाहते हैं जो वास्तव में अच्छे परिणाम देती है (यानी, बिक्री!), तो आपको “उपयोगी अभी तक अपूर्ण” सामग्री बनाने के लिए जिमी डी. ब्राउन की रणनीति का उपयोग करने की आवश्यकता है।

और ठीक यही पाठ आपको सिखाता है, जैसा कि आप जानेंगे कि इस रणनीति को सबसे लोकप्रिय प्रकार के ब्लॉग पोस्ट पर कैसे लागू किया जाए।

नोट: भले ही आपने जिमी को इस बारे में पहले पढ़ाते सुना हो, ये सभी नए उदाहरण हैं और लागू करने के तरीके हैं जो आपको इस अवधारणा को आपके लिए काम करने के लिए और भी अधिक विचार देंगे।

इस बिंदु पर पाठ्यक्रम में, आप जानते हैं कि एक अच्छा ब्लॉग कैसे बनाया जाता है। लेकिन अगर आप मेरे जैसे हैं, तो आप एक बेहतरीन ब्लॉग बनाना चाहते हैं। मैं एक ऐसे पेशेवर ब्लॉग की बात कर रहा हूं जो बहुत अच्छा दिखता है, बार-बार बहुत अधिक ट्रैफ़िक उत्पन्न करता है, और उस ट्रैफ़िक को मेरे लिए वापस लाता रहता है।

यदि यह आपको अच्छा लगता है, तो आप एक पेशेवर, लाभदायक और प्रभावी ब्लॉग चलाने के लिए सात सिद्ध सर्वोत्तम प्रथाओं के बारे में जानने के लिए इस पाठ को देखना चाहेंगे जो आपको पैसे देता है और आपके पाठकों के जीवन में बदलाव लाता है।

दुनिया भर के लोग हर दिन ब्लॉग शुरू करते हैं। उनमें से अधिकांश “लाभ के लिए व्यवसाय” ब्लॉग की तुलना में “मज़े के लिए शौक” ब्लॉग अधिक हैं। और इसमें कुछ भी गलत नहीं है। यदि आप केवल दूसरों की मदद करने के लिए अपने पसंदीदा विषय के बारे में लिखना चाहते हैं और साझा करने के आनंद के अलावा अपने लिए कुछ हासिल नहीं करना चाहते हैं, तो कोई बात नहीं। इसका लाभ उठाएं!

ऐसा कोई कारण नहीं है कि आप ऐसी बेहतरीन सामग्री साझा नहीं कर सकते जो दूसरों की मदद करती है और पैसे कमाती है जैसा कि आप करते हैं। जैसा कि मैंने पहले कहा, वह उत्पन्न आय आपको उन चीजों के लिए अधिक समय और ऊर्जा समर्पित करने की अनुमति देती है जो आपके लिए सबसे ज्यादा मायने रखती हैं। दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्यों नहीं हैं?

जैसा कि आप देख सकते हैं, हमने इस रोमांचक पाठ्यक्रम में बहुत सारी लाभदायक जानकारी पैक की है जो आपको एक सफल ब्लॉग बनाने और चलाने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है!

और आप निश्चित रूप से एक कोर्स का मूल्य देख सकते हैं जो आपको सिखाता है कि एक लाभदायक ब्लॉग कैसे शुरू करें। तो अब आप कीमत के बारे में सोच रहे हैं। उस प्रश्न के संबंध में मेरे पास आपके लिए कुछ अच्छी खबर है…

पुनश्च मैं इतना आश्वस्त हूं कि यह रणनीति आपके व्यवसाय को पागलों की तरह बढ़ने वाली है कि मैं इसे आयरन-क्लैड गारंटी के साथ वापस करने को तैयार हूं …

आपकी संतुष्टि की बिना शर्त गारंटी है!

इस पाठ्यक्रम को आज ही डाउनलोड करें और पूरे 30 दिनों तक इसकी समीक्षा करें।

आपके लिए काम करने के लिए हर आखिरी युक्ति और युक्ति लगाएं। यदि आप पूरी तरह से आश्वस्त नहीं हैं कि यह कोर्स एक लाभदायक ब्लॉग बनाने की आपकी कुंजी है, तो आपको केवल 30 दिनों के भीतर एक त्वरित और सुखद धनवापसी के लिए मुझे ईमेल करना होगा।

कोई हुप्स नहीं, कोई सवाल नहीं, कोई क्विबल्स नहीं।

मैं इससे ज्यादा निष्पक्ष नहीं हो सकता, इसलिए अब जोखिम मुक्त ऑर्डर करें।

कॉपीराइट © 2023 डीएलएस सैंडर्स सर्वाधिकार सुरक्षित“क्लिकबैंक इस साइट पर उत्पादों का खुदरा विक्रेता है। CLICKBANK® 1444 S. Entertainment Ave., Suite 410 Boise, ID 83709, USA में स्थित डेलावेयर कॉर्पोरेशन, क्लिक सेल्स, इंक. का पंजीकृत ट्रेडमार्क है और अनुमति द्वारा उपयोग किया जाता है। रिटेलर के रूप में क्लिकबैंक की भूमिका इन उत्पादों के समर्थन, अनुमोदन या समीक्षा या इन उत्पादों के प्रचार में उपयोग किए जाने वाले किसी भी दावे, बयान या राय का गठन नहीं करती है।

होम | गोपनीयता नीति | सेवा की शर्तें | कुकीज़ नीति | एफटीसी अस्वीकरण | आय अस्वीकरण | संपर्क

उत्पाद समर्थन के लिए, कृपया यहां विक्रेता से संपर्क करें। ऑर्डर समर्थन के लिए, कृपया यहां क्लिकबैंक से संपर्क करें

क्लिकबैंक इस साइट पर उत्पादों का खुदरा विक्रेता है। CLICKBANK® 1444 S. Entertainment Ave., Suite 410 Boise, ID 83709, USA में स्थित डेलावेयर कॉर्पोरेशन, क्लिक सेल्स, इंक. का पंजीकृत ट्रेडमार्क है और अनुमति द्वारा उपयोग किया जाता है। रिटेलर के रूप में क्लिकबैंक की भूमिका इन उत्पादों के समर्थन, अनुमोदन या समीक्षा या इन उत्पादों के प्रचार में उपयोग किए जाने वाले किसी भी दावे, बयान या राय का गठन नहीं करती है।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get लाभदायक ब्लॉग प्रकाशित करें – डिजिटल उत्पाद
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

लाभदायक ब्लॉग प्रकाशित करें – डिजिटल उत्पाद
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *