हाउ टू मेक मेन चेज यू – ओपनिंग हार्ट्स, बिल्डिंग रिलेशनशिप्स, स्प्रेडिंग लव

हाउ टू मेक मेन चेज यू – ओपनिंग हार्ट्स, बिल्डिंग रिलेशनशिप्स, स्प्रेडिंग लव

Product Name: हाउ टू मेक मेन चेज यू – ओपनिंग हार्ट्स, बिल्डिंग रिलेशनशिप्स, स्प्रेडिंग लव

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get हाउ टू मेक मेन चेज यू – ओपनिंग हार्ट्स, बिल्डिंग रिलेशनशिप्स, स्प्रेडिंग लव
at discounted price while it’s still available…

हाउ टू मेक मेन चेज यू - ओपनिंग हार्ट्स, बिल्डिंग रिलेशनशिप्स, स्प्रेडिंग लव

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

हाउ टू मेक मेन चेज यू – ओपनिंग हार्ट्स, बिल्डिंग रिलेशनशिप्स, स्प्रेडिंग लव
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

यह ई-पुस्तक रहस्य साझा करती है कि किसी भी पुरुष (दोस्त, पूर्व, प्रेमी, या पति) को पहली बार या फिर से अपने प्यार में पागल कैसे बनाया जाए।

इस पुस्तक को अभी प्राप्त करें और उच्च गुणवत्ता वाले, मर्दाना पुरुषों के साथ डेटिंग करने और अपने रिश्ते में जुनूनी प्यार को फिर से स्थापित करने के लिए नमस्ते कहें!

उत्पाद डिजिटल है और छवियां केवल विज़ुअलाइज़ेशन के लिए हैं

जब महिलाओं को लगता है कि कोई पुरुष दूर जा रहा है, तो हम आमतौर पर अपनी आस्तीनें चढ़ा लेते हैं और चीजों को बेहतर बनाने पर काम करने लगते हैं।

हम अधिक अच्छा भोजन पकाना शुरू करते हैं, छोटे-छोटे एहसान करके या उसे लुभाने वाले नए अधोवस्त्र खरीदकर उसका जीवन आसान बनाते हैं।

क्या आप अंत में लड़के को प्राप्त करना चाहते हैं? एक सुखी, स्वस्थ प्रेम जीवन चाहते हैं? यदि हां, तो मेरे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें! मेरे प्रेम सलाह न्यूज़लैटर के साथ, आपके पास वह सब कुछ होगा जिसकी आपको अंततः अपने सपनों के राजकुमार को प्राप्त करने और रखने के लिए आवश्यकता है!

साथ ही मेरी पुस्तक का निःशुल्क पूर्वावलोकन प्राप्त करें – 🏃‍♂️पुरुषों को अपना पीछा कैसे कराएं!

यह जोखिम-मुक्त है यह तय करने के लिए कि क्या यह आपके लिए सही है, नि:शुल्क पूर्वावलोकन प्राप्त करें।

उत्पाद डिजिटल है और छवियां केवल विज़ुअलाइज़ेशन के लिए हैं

🔑 प्रमुख कुंजी 1: खुद के साथ गहराई से और बिना शर्त के प्यार में पड़ना 🥰

• ⚔️ जोन ऑफ आर्क ⚔️ उर्फ ​​अपनी आंतरिक आवाज को कैसे हैंडल करें…. जो सच्चे प्यार को पाने और बनाए रखने के आपके सर्वोत्तम प्रयासों को विफल कर देता है

• एक शक्तिशाली लेखन तकनीक 📝 जो आपको रिकॉर्ड समय में अपने आदर्श संबंधों को प्रकट करने की अनुमति देगी

• “एल टॉक्सिको” पुरुषों को बाहर निकालने का एक आसान अभ्यास जो आपकी ऊर्जा, समय और दिल के लायक नहीं हैं 🙅‍♀️

🔑 प्रमुख कुंजी 2: प्यार और खुशी पैदा करने के लिए अपनी स्त्री ऊर्जा को व्यक्त करना 👸

• अपने आप को 🏆पुरस्कार के रूप में स्थापित करना ताकि पुरुष आपका पीछा करें, पीछा करें, और कोर्ट करें – चाहे आप डेटिंग कर रहे हों या वर्षों से विवाहित हों

• संपर्क में रहना अगर आपकी 🫀 भावनाएँ और भावनाएँ किसी पुरुष के दिल का सबसे सीधा रास्ता हैं

• अधिक काम करने की आदतों को 🧖‍♀️ स्व-देखभाल की आदतों के लिए बदलना जो अधिक रोमांस, प्यार और उत्साह पैदा करती हैं

🔑 प्रमुख कुंजी 3: स्त्रैण और मर्दाना ऊर्जा के नृत्य की कोरियोग्राफी 💃🕺

• कैसे मर्दाना और स्त्री ऊर्जा भिन्न होती है, और क्यों उनकी ध्रुवीयता भावुक आकर्षण को तीव्र करती है 🧲

• 🧙‍♀️अपनी स्त्री और पुरुषत्व ऊर्जाओं के बीच प्रवाहित होने के लिए आकार बदलना ताकि आप प्यार और काम दोनों में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर सकें

• इससे पहले कि वह आपके प्यार में पागल हो जाए और आपको वह सब कुछ दे जो आप चाहते हैं, वह शब्द जो एक आदमी को सुनने चाहिए

🔑 प्रमुख कुंजी 4: मर्दाना ऊर्जा से प्यार और समर्थन प्राप्त करना 🦸‍♂️

• एक मर्दाना आदमी का 🫡 सम्मान और सराहना करने के तरीके जो उसे आपके लिए और अधिक करने और कुछ बनने के लिए प्रेरित करेगा

• अपने पार्टनर के प्रति अपने 🤬 क्रोध को दूर करने के लिए रीफ्रैमिंग टूल 🛠, जो उसे 🪃 उल्टा आप पर वापस आने से रोकता है

• असहमति के समय जब वह बंद हो रहा हो तब भी संचार के प्रवाह वाल्व को कैसे खोलें

🔑 प्रमुख कुंजी 5: साझेदारी हासिल करने के लिए नियंत्रण को छोड़ना 🤝

• सूक्ष्म और ⚠️ खतरनाक तरीके से आप उसका पीछा करते हैं, उसे नियंत्रित करते हैं, और बिना जाने ही उसे बंद कर देते हैं

• कैसे 🛑 पुरुषों से स्नेह, ध्यान और प्यार पाने के लिए इतनी मेहनत करना बंद करें

• लड़ाई शुरू किए बिना सीमाएं, इच्छाएं और अपेक्षाएं कैसे निर्धारित करें 🤺… और यहां तक ​​कि उसे आपके करीब आने के लिए प्रेरित करेगा

क्या पुरुष दृश्य जीव हैं जो यौन रूप से उत्तेजित महसूस करना चाहते हैं? ज़रूरक्या पुरुष दिलचस्प बातचीत करना चाहते हैं? इसके अलावा, निश्चित रूप से। लेकिन पुरुष वास्तव में क्या चाहते हैं कि वे स्वयं होने के लिए भावनात्मक रूप से सुरक्षित महसूस करें।

उत्पाद डिजिटल है और छवियां केवल विज़ुअलाइज़ेशन के लिए हैं

एक दिन मैं अपने एक सहकर्मी/पिकअप आर्टिस्ट इंस्ट्रक्टर/बॉयफ्रेंड के साथ घूम रहा था, जब उसने मुझे अपनी डेटिंग प्रोफ़ाइल दिखाने के लिए कहा।

जैसे ही उसने इसे देखा, उसके चेहरे पर घृणा का भाव आ गया, जैसे उसे अभी-अभी सड़ी हुई मछली की गंध आई हो। उन्होंने कहा “उह, अमांडा, यह सब गलत है, तुम एक लड़की की तरह दिखती हो, मैं माँ को घर ले जाऊंगा, कोई भी तुम्हें चोदना नहीं चाहेगा।”

मेरे प्रेमी ने तब मेरी प्रोफ़ाइल के बारे में सब कुछ गलत करना शुरू कर दिया। जैसे-जैसे वह आगे बढ़ता गया, मुझे अपने गले में जकड़न महसूस होने लगी और अयोग्यता का आतंक मेरी रीढ़ में रेंगने लगा …

लेकिन तब मेरे पास एक ही विचार था जिसने बिजली की तरह जादू तोड़ दिया:

“एक मिनट रुको, मैं एक गप्पी मछली से शार्क पकड़ने की सलाह क्यों ले रहा हूँ?”

वहाँ था। सच्चाई। मैं अपने दोस्त जैसे लड़के को डेट नहीं करना चाहती थी। मैं अपने दोस्त की परवाह करता था, लेकिन मैं उसे या उसके जैसे किसी को डेट नहीं करना चाहता था। मैंने उन्हें शारीरिक या भावनात्मक रूप से आकर्षक नहीं पाया।

दुनिया में क्यों, क्या मैं किसी ऐसे व्यक्ति से डेटिंग सलाह लूंगा जो मैं न केवल बनना चाहता था बल्कि इसके अलावा, जिसे मैं कभी डेट नहीं करना चाहता था।

अब रेट्रोस्पेक्ट में, मेरा पिक अप सहकर्मी एक कोठरी में महिला विरोधी था जो वास्तव में महिलाओं से नफरत करता था। वह उन प्रकार के लोगों में से एक थे जिन्होंने कहा “मैं तुम्हें पसंद करता हूं। आप अन्य महिलाओं की तरह नहीं हैं जो सिर्फ पैसे के पीछे हैं या खुद से पूरी तरह भरी हुई हैं।

मैं अब अपने जीवन की इस अवधि के दौरान रखे गए कुछ लोगों के बारे में सोचकर रोता हूं। हिंडसाइट 20/20 है और मैंने अपने अंतरिक्ष में ऊर्जा के चारों ओर बहुत अधिक सीमाएं प्राप्त की हैं, जो अनजाने में दोस्तों और डेटिंग की संभावनाओं के रूप में अधिक से अधिक गुणवत्ता वाले पुरुषों को आकर्षित करना शुरू कर दिया।

इस अनुभव के बाद, मैंने एक अच्छी, लंबी कड़ी नज़र रखनी शुरू कर दी और यह भी देखना शुरू कर दिया कि मैं किससे रिश्ते की सलाह ले रहा हूँ। और मैंने हर उस चीज का मूल्यांकन और पुनर्मूल्यांकन करना जारी रखा है जो मेरे दिमाग को खिलाती है, कार में बजने वाले संगीत से लेकर उन लोगों तक जिन्हें मैं सोशल मीडिया पर देखता हूं।

मैं आपको दो बहुत ही प्रमुख “रिलेशनशिप एक्सपर्ट्स” के बारे में बताता हूं जिन्हें मैं सोशल मीडिया पर फॉलो करता हूं।

मैं एक अन्य संबंध सलाह वीडियो देख रहा था जो मुझे एक प्रेमिका द्वारा भेजा गया था। यह आदमी इंस्टाग्राम और कई अन्य प्लेटफॉर्म पर बेहद शानदार है। जैसा कि मैंने वीडियो देखा और दोबारा देखा, मुझे पता था कि वह जो कह रहा था उसके बारे में कुछ “बंद” महसूस कर रहा था।

यह तार्किक, प्रेरणादायक और अच्छी सलाह थी, लेकिन वास्तव में मेरे दिमाग में इसे पहुंचाने वाले व्यक्ति के बारे में कुछ ठीक नहीं लग रहा था। फिर “पाउ!” यह क्लिक किया। यह आदमी कुल टर्नऑफ़ था। मुझे उनके बारे में कुछ भी आकर्षक नहीं लगा, उनके कद से लेकर उनके एनर्जी वाइब तक।

स्पष्ट होने के लिए, मेरा विचार था “मैं इस दोस्त को कभी नहीं चोदूंगा।” मैं जिस तरह के आदमी की तलाश कर रहा था, वह उसके विपरीत था। मुझे एक बड़ा, मजबूत, मर्दाना आदमी चाहिए था। यह आदमी स्त्रैण, कमजोर और लगातार उन महिलाओं से घिरा हुआ था जो सुसमाचार की तरह उसकी बातों को निगल रही थीं।

शार्क को कैसे पकड़ा जाए, इस बारे में एक गप्पीफ़िश से सलाह लेते हुए मैंने खुद को फिर से पकड़ लिया।

तो अगर आप ऑनलाइन किसी दोस्त (युवा या बूढ़े) से डेटिंग सलाह ले रहे हैं, तो खुद से पूछने के लिए यहां कुछ ईमानदार सवाल हैं:

यदि इनमें से किसी भी प्रश्न के लिए आपका उत्तर “नहीं” है, तो गप्पीफ़िश से सलाह लेना बंद करें!

जब मैं छोटा था, तो मुझे इंस्टाग्राम पर कुछ 20-कुछ साथी महिलाओं का अनुसरण करने में मज़ा आता था, जो डेटिंग और पुरुषों पर मज़ेदार मीम्स और पॉडकास्ट बनाते थे। ये महिलाएं बहुत खूबसूरत थीं और उन्होंने उस समय की मेरी शैतान-मे-केयर, आई-डोंट-नीड-ए-मैन, वूमेन-आर-बेहतर-से-पुरुष मानसिकता को भी प्रभावित किया।

पिछले 5-10 वर्षों से सोशल मीडिया पर “वहाँ और अधिक मछलियाँ हैं” की प्रतिक्रिया “क्या आपको खबर नहीं लगती है, हमारे महासागरों में कचरा के अलावा कुछ नहीं है” प्रतिक्रिया थी। यह आंशिक रूप से उन पुरुषों से सत्ता वापस लेने के बारे में था जो हम महिलाओं की कम परवाह करते हैं। इसने एकल एकल यात्रा करने वाली महिलाओं पर प्रचारित “उड़ानें पकड़ें और भावनाओं को नहीं” टोपी और हैशटैग को बढ़ावा दिया।

और मुझे गलत मत समझिए, मैं इस प्रति-सांस्कृतिक आंदोलन का हिस्सा था। लेकिन जैसा कि मार्क ट्वेन सुझाव देते हैं, “जब आप खुद को बहुमत के पक्ष में पाते हैं, तो शायद यह रुकने और पुनर्विचार करने का समय है।”

मुझे कुछ बिंदु पर एहसास हुआ कि सुंदर प्रचलित मॉडल और शानदार फ्रांसीसी वैज्ञानिक, अग्निशामक – सभी सिक्स पैक के साथ डेटिंग करना मजेदार था, लेकिन अंततः वह नहीं था जो मैं लंबे समय तक चाहता था। (लेकिन अगर यह वही है जो आप अभी चाहते हैं, तो मैं भी ऐसा करने में आपकी मदद कर सकता हूं।) मैं सभी तरह के पुरुषों के साथ खेल खेल रहा था “जो कम देखभाल कर सकते हैं” क्योंकि जिस व्यक्ति ने कम देखभाल की उसके पास शक्ति थी।

लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि “जब आप प्यार कर सकते हैं तो सत्ता की तलाश क्यों करें।”

मैं कुछ अलग करने के लिए तैयार थी, इसलिए मुझे पुरुषों के बारे में अपने विश्वासों को बदलना पड़ा और जो मैं वास्तव में चाहती थी उस पर पुनर्विचार करना पड़ा।

यह वह समय था जब मैंने अपने सोशल मीडिया फ़ीड को नई आँखों से देखा। क्या ये महिलाएं जो पुरुषों और डेटिंग के बारे में कर्कश मनोरंजन प्रदान करती थीं और विकसित भी हुई थीं?

जबकि वे अधिक “स्वयं की देखभाल,” “स्वयं-सहायता,” और चिकित्सा में शामिल हो रहे थे, वे या तो (1) अभी भी पुरुषों पर गंदगी करने के तरीके ढूंढते थे या (2) उपचार यात्रा वास्तव में कठिन लगती थी, जैसे कभी न खत्म होने वाली कठिन लड़ाई।

लेकिन यहाँ सच्चाई है। पुरुष कमाल कर रहे हैं। और उपचार के स्पेक्ट्रम के साथ ठीक होने के करीब जाना वास्तव में काफी आसान है, और इसके लिए चिकित्सा में हजारों डॉलर और घंटों की आवश्यकता नहीं होती है।

जिन महिलाओं को मैं इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहा था, वे सुंदर और सफल थीं, लेकिन “ज्यादातर पुरुष कचरा” मानसिकता वाली थीं। तो अगर आप ऑनलाइन हॉट इंस्टा-बेब से डेटिंग सलाह ले रहे हैं, तो खुद से पूछने के लिए यहां कुछ ईमानदार सवाल हैं:

इन ऑनलाइन व्यक्तित्वों और मेरे बीच मुख्य अंतर यह है कि मैं आपको यह महसूस करने में मदद करता हूं कि आप अपने स्वयं के गुरु हैं, और अपने लिए वह सब कुछ प्राप्त करना जो आप चाहते हैं और एक रिश्ता वास्तव में बहुत आसान है!

मैं आपकी मदद कर रहा हूं कि आप खुद को कमी और मर्दाना-इनाम की मान्यताओं से अलग कर लें, जो समाज ने आप में प्रोग्राम किया है। उच्च गुणवत्ता वाले पुरुषों को आकर्षित करने के लिए मैं आपकी आंतरिक प्रचुरता को अनलॉक करने में आपकी सहायता करता हूं। मेरे पास सोशल मीडिया अकाउंट नहीं है, इसलिए मैं आपका मनोरंजन करने या मुझ पर निर्भर रहने के लिए लगातार “नवीनतम चीज़” की नई सामग्री उत्पन्न करने में निहित नहीं हूं। मैं सोशल मीडिया पर अधिक व्यू, लाइक या शेयर से पैसे नहीं कमाता। मैं तुम्हारा गुरु नहीं हूँ। मैंने केवल उन सिद्ध, वैज्ञानिक तरीकों को रेखांकित किया है जो मैंने सीखे हैं, जो आपको अपने स्त्री अंतर्ज्ञान को खोलने और अपने भीतर उत्तर खोजने की अनुमति देते हैं।

अपने और अपने रिश्ते के लिए बड़े, रसीले, जादुई प्यार के जवाब आप में पहले से मौजूद हैं। आइए उन्हें अनलॉक करें।

फिर अपनी उंगलियों का स्नैप, अपनी ऊँची एड़ी के जूते पर क्लिक करें, * पूफ * और “वायोला!”

आपके साथी से भरपूर प्यार और समर्पण जो न केवल आज के लिए बल्कि आपके शेष जीवन के लिए है।

मुझे आपसे अपना परिचय देना अच्छा लगेगा क्योंकि आप शायद सोच रहे हैं कि अमांडा कौन है और “वह मुझे पुरुषों, प्यार और रिश्तों के बारे में क्या सिखा सकती है?”

अपने आमने-सामने निजी परामर्श, पुस्तक और ब्लॉग के माध्यम से, मैं सैकड़ों महिलाओं को अधिक आत्मविश्वासी, सुरक्षित और प्यार महसूस करने में मदद करता हूं। मैंने जिन लेखन तकनीकों और विधियों को विकसित किया है और तेजी से और प्रभावी ढंग से विकसित किया है, वे महिलाओं को अपने जीवन में बड़े, रसीले, भावुक, प्रचुर प्रेम को आकर्षित करने में मदद करती हैं – चाहे वे डेटिंग कर रहे हों, शादी कर रहे हों, या कहीं बीच में हों।

मेरे पास कॉग्निटिव न्यूरोसाइंस में डिग्री है, न्यूरोलिंग्विस्टिक प्रोग्रामिंग और हिप्नोसिस थेरेपी में विशेषज्ञता है और मैंने लॉस एंजिल्स में कुछ सबसे प्रसिद्ध निजी रिलेशनशिप कंसल्टिंग कंपनियों के साथ काम किया है। “बहुत आकर्षक” और संभावित “कार्यालय में पुरुषों के लिए व्याकुलता” होने के कारण एक फर्म में एक कार्यकारी नौकरी से ठुकराए जाने के बाद, मैंने अपने दम पर उद्यम करने का फैसला किया!

अपने साथी से पहले, मैं एक संवेदनशील, कांटेदार रेगिस्तानी कैक्टस 🌵था, जो एक आदमी से कुछ भी नहीं लेने का नाटक करता था। मैं बाहर से कठोर और भीतर से कोमल मैला था।

• मैंने खूबसूरत दिखने के लिए नया मेकअप, कपड़े या गहने नहीं खरीदे। • मुझे नए स्तन, नाक का काम या लिपोसक्शन नहीं मिला। • मैंने नवीनतम पतली चाय, आहार की गोलियाँ नहीं खरीदीं, या एक शुरुआत नहीं की। नया वर्कआउट रूटीन। • मैंने और अधिक रिलेशनशिप पॉडकास्ट नहीं सुने, जहां महिलाएं सिर्फ बकवास करने वाले पुरुषों के बारे में बात करती हैं। मैं साथ रहना चाहूंगा। • मैंने उसे बिस्तर पर जगाने के लिए नवीनतम युक्तियों और तरकीबों के बारे में ऑनलाइन लेख नहीं पढ़े। • मैंने अपनी गर्लफ्रेंड से अपने रिश्तों के बारे में उसी तरह की सलाह लेने के लिए सलाह नहीं ली, जो हमेशा मुझे वापस लाती थी। एक ही जगह

मैं अपनी संज्ञानात्मक तंत्रिका विज्ञान शिक्षा और महिलाओं से मिलने में मदद करने के लिए न्यूरो-भाषाई प्रोग्रामिंग (एनएलपी) में पुरुषों को कोचिंग देने के अपने अनुभवों पर वापस गया। यह सही है, मैं लॉस एंजिल्स में 3 अलग-अलग निजी कंपनियों के साथ परामर्श करता था, जो उन पुरुषों को सिखाती थीं जिनके पास सामाजिक कौशल नहीं था कि महिलाओं के साथ कैसे बातचीत करें और जीतें।

मेरे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें! माई लव एडवाइस न्यूज़लैटर में, आपके पास वह सब कुछ होगा जो आपको अंततः उस व्यक्ति को अपने बेतहाशा सपनों से परे पाने के लिए चाहिए!

साथ ही मेरी किताब 🏃‍♂️ की मुफ़्त झलक देखें कि कैसे लोग आपका पीछा करें!

अपने दिल को एक आदमी से जोड़ने के लिए छह गुप्त कुंजियाँ 🤫🔑। यह एक नया बहुरूपदर्शक होगा जो उन सभी झूठी मान्यताओं को याद दिलाएगा जो आपने रिश्तों और पुरुषों के बारे में सीखी हैं

वह कौन सी #1 बुरी आदत है जो आपको विनाशकारी प्रेम चक्र में फंसाए रखती है – और #1 अच्छी आदत जो आपको वह प्यार देगी जो आप चाहते हैं

तीन नियम जो लड़ाई और तनाव को *पूफ* गायब कर देंगे, जो आपके रिश्ते में आनंद और संचार को प्रवाहित करने की अनुमति देते हैं

मस्तिष्क सकारात्मक अनुभवों की तुलना में नकारात्मक अनुभव को 20 गुना अधिक भारी क्यों रखता है और कैसे तराजू को संतुलित करना एक आदमी को आपके करीब लाता है

ANTs 🐜 (स्वचालित नकारात्मक विचार) को APEs 🦍(स्वचालित सकारात्मक अनुभव) में कैसे बदलें ताकि आप पुरुषों से ठीक वही प्राप्त कर सकें जो आपको चाहिए और चाहिए

#1 सबसे बड़ी टर्न-ऑफ गलती जो महिलाएं डेटिंग करते समय करती हैं और इसे कैसे “एडिट अनडू” करें ताकि आप…

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get हाउ टू मेक मेन चेज यू – ओपनिंग हार्ट्स, बिल्डिंग रिलेशनशिप्स, स्प्रेडिंग लव
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

हाउ टू मेक मेन चेज यू – ओपनिंग हार्ट्स, बिल्डिंग रिलेशनशिप्स, स्प्रेडिंग लव
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-11-22 01:30:15.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *