होम – द आयरनसूट

होम – द आयरनसूट

Product Name: होम – द आयरनसूट

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get होम – द आयरनसूट
at discounted price while it’s still available…

होम - द आयरनसूट

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

होम – द आयरनसूट
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

हम पूरी तरह से जानते हैं कि आप एक असली आयरन मैन सूट की उतनी ही इच्छा रखते हैं जितनी हमने एक बार की थी। वास्तव में, हम हर बार जब आप कल्पना करते हैं कि आपने यह शानदार सुपर हीरो सूट पहना है तो आपके दिमाग में क्या चल रहा है, हम जानते हैं: सड़कों पर हर किसी का ध्यान आकर्षित करना या शायद अगली हैलोवीन पार्टी में सबसे अच्छे व्यक्ति बनना या इससे भी बेहतर कुछ पैसा कमाना शुरू करना इसके साथ।

सुपर यथार्थवादी आयरन मैन सूट के साथ आप बहुत सारे लाभ प्राप्त कर सकते हैं और शायद आप भी अपना कवच बनाने की संतुष्टि महसूस करना चाहते हैं और “टोनी स्टार्क” को अपने से बाहर निकालना चाहते हैं।

कौन जीनियस, अरबपति, प्लेबॉय, परोपकारी नहीं बनना चाहता, है ना?

आयरनसूट वह जगह है जहां एक साधारण इंसान सुपर हीरो बन सकता है। आप सभी की जरूरत यहाँ है!

आयरनसूट एक ऐसी जगह है जहां आपको अपने सुपर रियलिस्टिक फाइबरग्लास से बने सुपरहीरो या हैलोवीन पोशाक को बनाने, बनाने या विकसित करने के लिए चरण-दर-चरण निर्देश, चित्र और कैसे-कैसे वीडियो मिलेंगे।

हाँ मेरे दोस्त! इसका मतलब है कि एक बार आप हमारे सदस्यों के क्षेत्र के सभी चरणों का पालन करें और अपनी परियोजना को पूरा करें; आपकी पोशाक मूल पोशाक की बहुत यथार्थवादी प्रतिकृति की तरह दिखेगी।

सस्ते कपड़े की पोशाकों के बारे में भूल जाइए। आप कुछ ऐसा बनाना सीखेंगे जो सभी का ध्यान खींचे। लोग आपके साथ एक तस्वीर की भीख मांगेंगे। और सबसे अच्छी बात यह है कि आपको औद्योगिक डिजाइन या इंजीनियरिंग में डिग्री का अध्ययन करने की आवश्यकता नहीं होगी।

हमने वास्तविक दिखने वाले परिधानों के निर्माण की पूरी प्रक्रिया को सरल बना दिया है। और इसके चार मुख्य चरण हैं जिन्हें आप नीचे देख सकते हैं:

हमारे सदस्य क्षेत्र संगठित, संरचित और अद्यतन हैं। इसे बनाने के लिए आपके पास सब कुछ होगा।

हमारे पास अलग-अलग रंग और स्वाद हैं। अपनी पोशाक बनाने के लिए कई पात्र, नायक और खलनायक। और हम और बनाते रहते हैं।

पढ़ना उबाऊ है। इसलिए आपको हमारे संसाधनों में सिर्फ टेक्स्ट ही नहीं मिलेगा बल्कि यह जानने के लिए तस्वीरें और वीडियो भी मिलेंगे कि आप सही रास्ते पर हैं या नहीं।

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप उत्तरी ध्रुव में रहते हैं, अगर आप इस पृष्ठ को देख सकते हैं, तो आप हर जगह हमारे संसाधनों तक पहुंच पाएंगे।

अगर आपको हमारी वेबसाइट के साथ कोई समस्या है या अपनी अगली शानदार पोशाक बनाने में हमारी टीम आपकी मदद करेगी

हम आपको बताएंगे कि आप अपनी पोशाक कैसे बना सकते हैं लेकिन आप इसे अपनी इच्छानुसार अनुकूलित कर सकेंगे।

इसलिए हम अपने उपयोगकर्ताओं को ट्रस्टपायलट जैसी तृतीय-पक्ष सेवाओं पर प्रतिक्रिया, प्रशंसापत्र और यहां तक ​​कि समीक्षा प्रदान करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

इस तरह, आपके लिए हम पर भरोसा करना आसान हो जाएगा और हमारे लिए प्रतिष्ठा बनाना आसान हो जाएगा।

आयरनसूट सदस्य क्षेत्र ताकि मैं सीख सकूं और एक या अधिक पोशाक बनाने के लिए वेबसाइट पर उपलब्ध सभी संसाधनों का उपयोग कर सकूं। साथ ही, मेरी सदस्यता के सक्रिय रहने के दौरान मेरे पास किसी भी अपडेट और/या अपग्रेड तक पहुंच होगी।

मैं समझता हूं कि मेरी सदस्यता के समय सदस्यों के क्षेत्र में शामिल हैं:

नई सामग्री तक पहुंच (सूट, वर्ण, संस्करण)

मैं समझता हूं कि इस साइट के सदस्यों के क्षेत्र में मेरे लिए सभी सामग्री उपलब्ध होगी और मुझे अपने भौतिक पते पर कोई भौतिक या भौतिक वस्तु प्राप्त नहीं होगी।

मैं समझता हूं कि मैं वेबसाइट से अलग-अलग उपहार और पुरस्कार जीतने के लिए मासिक लाटरी में तभी भाग लूंगा जब तक मेरा सब्सक्रिप्शन सक्रिय रहेगा।

100% संतुष्टि की गारंटी!

यदि किसी भी कारण से आप अपनी सदस्यता से 100% संतुष्ट नहीं हैं, तो बिना कोई प्रश्न पूछे आपको वह सब वापस कर दिया जाएगा जो आपने भुगतान किया था।

ज़रूरी नहीं! क्या आपको किंडर गार्डन याद है जहां आपका होमवर्क कटिंग, फोल्डिंग और पेस्टिंग था?

यह लगभग इतना आसान है। वास्तव में, पहले चरण में, आप लगभग वैसा ही करेंगे। सिवाय इसके कि आपको अधिक धैर्य और विवरणों पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होगी।

यदि आप निर्देशों का पालन करते हैं तो आपको कोई समस्या नहीं होगी, और यदि आप अटक जाते हैं, तो हम आपकी सहायता के लिए एक ईमेल दूर होंगे।

गंभीरता से, सबसे कठिन हिस्सा शुरुआत है और मैं मजाक नहीं कर रहा हूं जब मैं कहता हूं कि आपको केवल प्रिंट, कट, फोल्ड और पेस्ट करने की आवश्यकता है। चिंता मत करो!

जो फ़ाइलें हम आपको देंगे वे उपयोग के लिए तैयार हैं।

यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण प्रश्न है। हम सभी जानते हैं कि टोनी स्टार्क या हमारी वेबसाइट के अधिकांश पात्रों का रंग एथलेटिक है; इस तरह, यदि आप एक बड़े पेट के गर्व के मालिक हैं, तो मैं आपको आयरनमैन पोशाक या कोई अन्य पोशाक बनाने का निर्णय लेने से पहले थोड़ा काम करने की सलाह दूंगा।

3D फाइलें (प्रिंट करने के लिए तैयार) किसी ऐसे व्यक्ति की हैं जो 5.872 फीट (1.78 मीटर) लंबा, 163.14 पाउंड (74 किलोग्राम) और कमर 30 है।

अगर आप इन नंबरों के करीब हैं तो आपको कुछ भी बदलने की जरूरत नहीं है, लेकिन अगर आप इन नंबरों के करीब नहीं हैं या आप इसे बच्चों के लिए बनाने की योजना बना रहे हैं तो आपको बस फाइलों के पैमाने को बदलने की जरूरत है।

और क्या? स्केल बदलने की जानकारी आपको मेम्बर्स एरिया में आसानी से मिल जाएगी। और हम आपको यह जानने में भी मदद करेंगे कि आपके लिए सही पैमाना क्या है।

मम्म्म, लगभग 6 महीने… बस मजाक कर रहे हैं!

बिल्कुल नहीं, यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप प्रति दिन कितना समय बिताते हैं, प्रक्रिया के कुछ हिस्सों को सूखने के लिए कुछ घंटों की आवश्यकता होती है।

लेकिन अगर आप प्रतिदिन लगभग 2-3 घंटे खर्च करते हैं तो आप एक महीने से भी कम समय में अपनी पोशाक पूरी कर सकते हैं। बेशक, अगर आप सिर्फ सप्ताहांत पर काम करते हैं तो शायद आपको और आवश्यकता होगी।

जैसा कि मैंने आपको बताया, यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप इसे पूरा करने के लिए कितना समय लगाते हैं… साथ ही, यदि आप अंतिम विवरण पर अधिक ध्यान देते हैं तो आप अधिक समय दे सकते हैं लेकिन आपके पास बेहतर तैयार कवच होगा।

और कोई पोशाक नहीं, हम आपके लिए एक पागल-बदमाश पोशाक बना सकते हैं।

खरीद के लिए उपलब्ध परिधानों की जांच के लिए आयरन शॉप की जांच करें/

यदि आप अपनी खरीदारी से खुश नहीं हैं, तो हम बिना कोई प्रश्न किए आपके 100% पैसे वापस कर देंगे।

हमारी सदस्यता को आज़माने के लिए आपके पास 60 दिन हैं।

हमें पूरा यकीन है कि आप हमारी सामग्री और संसाधनों से चकित होंगे इसलिए हम 100% संतुष्टि की गारंटी दे रहे हैं। यदि किसी भी कारण से आप अपनी सदस्यता से 100% संतुष्ट नहीं हैं, तो बिना कोई प्रश्न पूछे आपको वह सब वापस कर दिया जाएगा जो आपने भुगतान किया था।

और हमारे मासिक सस्ता में भाग लेने का मौका प्राप्त करें।

© 2012-2020 द आयरनसूट। सर्वाधिकार सुरक्षित।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get होम – द आयरनसूट
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

होम – द आयरनसूट
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *