होम | फोटोग्राफिक मेमोरी | ज़ोक्स प्रो

होम |  फोटोग्राफिक मेमोरी |  ज़ोक्स प्रो

Product Name: होम | फोटोग्राफिक मेमोरी | ज़ोक्स प्रो

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get होम | फोटोग्राफिक मेमोरी | ज़ोक्स प्रो
at discounted price while it’s still available…

होम | फोटोग्राफिक मेमोरी | ज़ोक्स प्रो

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

होम | फोटोग्राफिक मेमोरी | ज़ोक्स प्रो
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

पढ़ने या पढ़ने की गति से परे प्रकाश-वर्ष, … यह चंद्रमा से पृथ्वी को पीछे देखने जैसा है”

– डॉ. एडगर मिशेल- अपोलो 14 अंतरिक्ष यात्री, इंस्टीट्यूट ऑफ नोएटिक साइंसेज (आईओएनएस) के संस्थापक- मस्तिष्क प्रबंधन के पूर्व उपाध्यक्ष (एडुकॉम, इंक) ज़ॉक्स प्रो

काम के लिए लंबी रिपोर्ट और आंकड़े पढ़कर देर रात तक थक गए? ZOXing का अर्थ है कि आप लंबे कार्य दस्तावेज़ों को पढ़ने और उनकी समीक्षा करने में कम समय व्यतीत करेंगे। आपके द्वारा अपने मस्तिष्क में अपलोड की जाने वाली जानकारी वहीं रहती है – जीवन भर। आप आत्मविश्वास से सहकर्मियों, मालिकों और ग्राहकों के सवालों का जवाब देते हैं। इसका मतलब है कि आप अधिक सफल और सम्मानित हैं। डॉक्टर, वकील, बिजनेस मैनेजर, सेल्स स्टाफ, राजनेता, वित्तीय नियंत्रक, वास्तव में कोई भी व्यावसायिक पेशेवर कम तनाव के साथ अधिक सफलता, अधिक आत्मविश्वास का आनंद लेते हैं।

लाभ: निर्णय लेना, उत्पादकता, फोटोग्राफिक मेमोरी, समय प्रबंधन, संचार कौशल, सकारात्मक मानसिक दृष्टिकोण, प्रेरक, + और भी बहुत कुछ

अपने सभी तकनीकी मैनुअल को अपने मस्तिष्क में “अपलोड” करने की कल्पना करें ताकि आप काम बंद करने और मैन्युअल रूप से मैन्युअल रूप से संदर्भित करने के बजाय काम करते समय विवरण तक पहुंच सकें। यदि आप नए कर्मचारियों को प्रशिक्षित करते हैं, तो ZOXing आपको हमेशा उन्हें सही निर्देश देने और उनके सवालों का जवाब देने का विश्वास दिलाता है। आप तेजी से, अधिक कुशलता से काम करेंगे और अपने व्यवसाय के लिए अधिक से अधिक मूल्यवान बनेंगे।

कल समाधान खोजने की आवश्यकता है? जब आपको काम पर समस्याओं को हल करने के लिए अपने दिमाग का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, ZOXing आपको डेटा, पिछले मामलों, प्रशिक्षण को याद करने की शक्ति देता है ताकि आप इस ज्ञान को जल्दी और सही तरीके से लागू कर सकें। ZOXing आपको ESP जैसी क्षमताएं प्रदान करने में मदद करता है जो तथ्यों की व्याख्या करने की आपकी क्षमता को बढ़ाता है। ZOXing आपको समाधान के लिए बेहतर प्रतिक्रिया समय देता है।

आप यह कैसे जानना चाहेंगे कि ऐसा होने से पहले क्या हो रहा है? ZOXing आपको अपने आस-पास चल रही हर चीज से अवगत होने में मदद करता है। यह प्रतिक्रियात्मक रूप से बजाय सक्रिय रूप से माता-पिता की सहायता करता है। ZOXing समस्याओं को महसूस करने और उनके होने से पहले उन्हें हल करने की आपकी क्षमता को बढ़ाता है।

परीक्षा के लिए पढ़ाई करते समय तनावग्रस्त? ZOXing का मतलब है कि आप हर चीज को बार-बार पढ़ने में थोड़ा समय खर्च करेंगे। किसी भी समय याद रखने के लिए जानकारी आपके मस्तिष्क में संग्रहित रहती है। आपके कार्य तेजी से पूरे होंगे और आप प्रत्येक परीक्षा में आत्मविश्वास के साथ प्रवेश करेंगे। हर उम्र के लोग जिन्हें सीखने की चुनौती का सामना करना पड़ता है, वे पाते हैं कि ZOXing उनकी समग्र सीखने की क्षमता में सुधार करता है, परिवार और सहपाठियों के साथ सकारात्मक संबंध बनाता है, जबकि जीवन भर बेहतर संबंधों की नींव प्रदान करता है।

सूचना अधिभार को हल करना आसान है।

1975 में लॉन्च होने के बाद से, ZOX प्रो ट्रेनिंग ने दुनिया भर के हजारों लोगों को दिखाया है कि उनकी फोटोग्राफिक मेमोरी की शक्तियों को कैसे अनलॉक किया जाए। ZOX Pro ट्रेनिंग और इसके पैरेंट ट्रेनिंग पर कई स्वतंत्र टेस्ट सफलतापूर्वक पूरे किए जा चुके हैं। ZOXing सभी तरह की रीडिंग या स्पीड रीडिंग से कहीं तेज है। ZOX प्रो प्रशिक्षण आपको दिखाता है कि जीवन के लिए 90-100% प्रतिधारण के साथ 25,000, 50,000, यहां तक ​​कि 100,000 शब्द प्रति मिनट की सामग्री को कैसे अवशोषित किया जाए! अनुसंधान और विकास के वर्षों, साथ ही कई स्व-वित्तपोषित विश्वविद्यालय अध्ययन लगातार ZOX प्रो ट्रेनिंग पास को अच्छे रंगों के साथ देखते हैं।

यह डायग्राम समय के साथ मानसिक फोटोग्राफी (ZOXing) और दैनिक अभ्यासों का उपयोग करने से आपकी याददाश्त, शब्दावली, ज्ञान, निर्णय लेने और उत्पादकता पर ZOX Pro प्रशिक्षण के प्रगतिशील प्रभाव का प्रतिनिधित्व करता है।

जितना आपने सोचा था उससे कहीं अधिक तरीकों से अपने जीवन में सुधार करें!

ज्यादातर लोग अपनी पढ़ने की गति को बढ़ाने के लिए ZOX Pro ट्रेनिंग को चुनते हैं। वे जल्द ही पाते हैं कि ZOXing स्पीड रीडिंग कोर्स से कहीं अधिक है। ZOX प्रो ट्रेनिंग आपके जीवन को कई अन्य तरीकों से आसान बनाने में मदद करती है, जिन पर आपने कभी विचार नहीं किया, जिनमें शामिल हैं:

हमारा दिमाग असीमित है – वे कभी नहीं भरते। ZOX Pro पर इस क्लिप को देखकर कुछ और ज्ञान जोड़ें और देखें कि आप अपने मन की शक्ति तक कैसे पहुंच सकते हैं।

ZOX प्रो ट्रेनिंग स्पीड रीडिंग को नए स्तरों पर ले जाती है और आपकी प्राकृतिक फोटोग्राफिक मेमोरी में टैप करके बाजार पर किसी भी “सफलता” कार्यक्रम के विपरीत है। ZOXing आपको उन सूचनाओं की विशाल मात्रा को जीतने में सक्षम बनाता है जिनका आपको प्रतिदिन उपभोग करना चाहिए। यह आपको काम या स्कूल में बेहतर प्रदर्शन करने, अधिक आत्मविश्वास महसूस करने, कम तनाव का आनंद लेने और अधिक सफल जीवन जीने में मदद करता है। ZOXing आपको आपके हर काम में लाभ देता है!

मेंटल फोटोग्राफी के साथ – आप नियंत्रण में हैं। मेंटल फ़ोटोग्राफ़ी के साथ आपके द्वारा अपने मस्तिष्क में अपलोड की जाने वाली 100% जानकारी आपके साथ रहती है – आपके शेष जीवन के लिए।

मानसिक फोटोग्राफी तुलना चार्ट

तुलना कवर सामग्री एक बार

“मेरी याददाश्त अद्भुत हो गई है, मैं अपनी सभी अवचेतन यादों को याद कर सकता हूं, 17 साल पहले की पूरी बातचीत, शब्द के लिए शब्द।”

एडम एस. [Small Town, USA ]

“इसने काम किया! यह हास्यास्पद है कि यह कितना आसान काम करता है?!यह इतना अच्छा है कि मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकता!

विल बेकर [College Student]

“पृथ्वी को वापस देखने की तरह, … चंद्रमा से”

“विशाल मात्रा में प्रासंगिक जानकारी को सटीक रूप से अवशोषित करने और बनाए रखने की क्षमता सीखना अपने आप में एक उल्लेखनीय उपलब्धि है जो किसी के आत्मविश्वास, आत्म-सम्मान और विपणन क्षमता को बढ़ाने का आश्वासन देती है। लेकिन तनाव को कम करने और प्रबंधित करने का तरीका सीखना स्वाभाविक रूप से लाभ में दस गुना वृद्धि प्रदान करता है। / मेंटल फ़ोटोग्राफ़र। ब्रेन मैनेजमेंट® (ZOX Pro) सिस्टम के लाभों से सभी को परिचित कराने की तुलना में अपने साथी मनुष्यों की सेवा करने और साथ ही साथ अपने लिए एक बेहतर जीवन बनाने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है?

एडगर मिशेल, पीएचडी [Founder, Institute of Noetic Sciences, Astronaut, 6th man on the Moon]

“…मैंने हासिल करने के लिए जोर देने के बजाय चीजों को बस होने की अनुमति देकर खुशी और तृप्ति पाई है।”

“यह कार्यक्रम बहुत कुछ प्रदान करता है…, यह जीवन के सभी क्षेत्रों को शामिल करता है। मुझे दुनिया पर पूरा भरोसा है।”

डेनियल हारून [Kitchener, Ontario]

“मैं अभी 45 दिनों से ZOXing कर रहा हूँ। संगीत याद करने की मेरी क्षमता में काफी वृद्धि हुई है!”

ऑस्टिन एम्स [Musician/Actor/Student]

“सीखने की अक्षमता ने मेरे बेटे को स्कूल में असफल होते देखा। ZOXing के बाद से, वह अब एक सीधा छात्र है – और हम बहुत खुश हैं।”

“आपने वास्तव में कुछ जादुई बनाया है …. मेरा मन फिर से मेरा है।

सूचना अधिभार को हल करना आसान है।

ZOX प्रो ट्रेनिंग सिस्टम का उपयोग करने से आपको जो विशाल क्षमताएँ प्राप्त होंगी, उन्होंने पूरे ग्रह के लोगों को अपने जीवन को बेहतर बनाने में मदद की है, जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। अब आपके जीवन को बेहतर बनाने का समय आ गया है।

ZOX प्रो ट्रेनिंग सिस्टम, प्लस…

सभी सिर्फ एक कम भुगतान के लिए।

सहयोगी | हमसे संपर्क करें | अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न | हेल्प-डेस्क | सदस्य | मॉड्यूल और बोनस | नियम/शर्तें | श्वेतपत्र | विशेषज्ञों

कॉपीराइट © 2008 – 2021 : ZOX Pro / ZOXpro.com। सर्वाधिकार सुरक्षित

* अन्य नियम और शर्तें लागू हो सकती हैं।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get होम | फोटोग्राफिक मेमोरी | ज़ोक्स प्रो
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

होम | फोटोग्राफिक मेमोरी | ज़ोक्स प्रो
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *