सेंकना-ए-कुत्ता-ए-हड्डी | चरण-दर-चरण स्टार्ट-अप संसाधन मार्गदर्शिका!

सेंकना-ए-कुत्ता-ए-हड्डी |  चरण-दर-चरण स्टार्ट-अप संसाधन मार्गदर्शिका!

Product Name: सेंकना-ए-कुत्ता-ए-हड्डी | चरण-दर-चरण स्टार्ट-अप संसाधन मार्गदर्शिका!

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get सेंकना-ए-कुत्ता-ए-हड्डी | चरण-दर-चरण स्टार्ट-अप संसाधन मार्गदर्शिका!
at discounted price while it’s still available…

सेंकना-ए-कुत्ता-ए-हड्डी | चरण-दर-चरण स्टार्ट-अप संसाधन मार्गदर्शिका!

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

सेंकना-ए-कुत्ता-ए-हड्डी | चरण-दर-चरण स्टार्ट-अप संसाधन मार्गदर्शिका!
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

एक पेट बेकरी व्यवसाय अपने मालिकों की पेशकश करता है …

अत्यधिक उच्च लाभ मार्जिन!

एक कम जोखिम वाला व्यवसाय जिसे आप घर से लगभग कहीं भी संचालित कर सकते हैं

एक पीईटी “विशेषज्ञ” के रूप में प्रतिष्ठा और मान्यता

एक उत्कृष्ट फन फैक्टर वाला व्यवसाय

हमारे 4 पैर वाले दोस्तों के स्वास्थ्य और कल्याण को बढ़ाने का मौका

वस्तुतः अप्रयुक्त आला विपणन संभावनाएं

क्रिस ट्रॉम्बले और डग बर्ट्राम के डेस्क से, गुरुवार सुबह 9:32 बजे

प्रिय मित्र और साथी पालतू उत्साही,

यदि आपने हमेशा पालतू जानवरों के लिए अपने जुनून को घर-आधारित व्यवसाय में बदलने का सपना देखा है जो आपको वित्तीय स्वतंत्रता दे सकता है और आपके जीवन और आपके भविष्य पर नियंत्रण कर सकता है … तो यह अब तक का सबसे महत्वपूर्ण पत्र हो सकता है!

अब यह निश्चित रूप से एक लंबा बयान है, लेकिन आइए हम आपको दिखाते हैं कि यह कैसे संभव है, वास्तव में, इस पाठ्यक्रम में दिए गए चरण-दर-चरण निर्देशों का उपयोग करके अपनी अत्यधिक लाभदायक पालतू बेकरी शुरू करना और संचालित करना काफी आसान है…

व्यवसाय में सफल होने के लिए आपको प्रक्रिया के माध्यम से सीधे मार्गदर्शन करने के लिए विशेषज्ञों की आवश्यकता होती है … … बिना “सिद्धांतों” के केवल तथ्य!

पेट्समार्ट के फूड एंड ट्रीट ग्रुप में सीनियर मैनेजर रहते हुए क्रिस ट्रॉम्बले ने पालतू उद्योग में सैकड़ों उत्पाद लॉन्च किए हैं।

क्रिस एक विस्फोटक “परिणाम पहले” पालतू उद्योग समर्थक है, जो आश्चर्यजनक रूप से लाभदायक ब्रांडों को लॉन्च करने और प्रबंधित करने के लिए प्रसिद्ध है!

कई सफल पालतू उद्योग कंपनियों में क्रिस के स्वामित्व हित हैं

फ़ार्नम पेट प्रोडक्ट्स के पूर्व सीईओ, हैप्पी डॉग टॉयज़ के अध्यक्ष और वर्तमान में eBizWize, LLC, (एक इंटरनेट-आधारित पालतू परामर्श कंपनी) के अध्यक्ष डौग बर्ट्राम के पास व्यापक परिचालन और कार्यात्मक अनुभव है, जो नियमित रूप से अप के साथ परामर्श करके प्रतिदिन कई हज़ार डॉलर कमाते हैं। और आने वाली पालतू उत्पाद कंपनियां।

फ़र्नाम के पेट ग्रुप के अध्यक्ष के रूप में डौग ने कई सफल जगहों को देखा और एक समान रूप से चुनौतीपूर्ण पालतू खिलौना कंपनी को बदलने की चुनौती लेने से पहले, अप्रत्याशित स्तर तक बिक्री और लाभप्रदता में वृद्धि हुई।

आपको चरण-दर-चरण विवरण की शीघ्रता से वर्तनी की आवश्यकता है! …एक टीम द्वारा जो आपको रस्सियाँ सिखा सकती है!

उन दोनों के बीच, क्रिस और डौग ने पालतू पोषण और स्वास्थ्य उत्पादों में लाखों डॉलर विकसित, लॉन्च और प्रबंधित किए हैं।

उन्होंने पालतू उद्योग में कई छोटी कंपनियों को शुरू करने में मदद की है।

यदि आप सीखना चाहते हैं कि आकर्षक पालतू उद्योग में जल्दी और लाभप्रद रूप से कैसे शुरू किया जाए – ये दोनों आपको इस अभूतपूर्व संसाधन मार्गदर्शिका के माध्यम से ऐसा करने में मदद करेंगे।

इस सफलता सामग्री में शामिल कुछ आश्चर्यजनक रहस्य, युक्तियां और तकनीकें यहां दी गई हैं…

अन्य “पेट प्रोफेशनल्स!” के साथ साझेदारी करके अपने बाजार में धूम मचाने का श्योर-फायर सीक्रेट! (पेज 78)

कैसे जल्दी से # 1 गलती से बचें न्यू पेट ट्रीट बेकर्स बनाएं जिससे उन्हें किसी भी स्तर की लाभप्रदता या सफलता बनाए रखने के लिए संघर्ष करना पड़े … ताकि आप सही शुरुआत कर सकें और तेजी से बढ़ सकें (पृष्ठ 13)

एक चरण-दर-चरण ऑर्डर ट्रैकिंग सिस्टम… जो आपको अपने ग्राहकों के ज्ञान के साथ अपने बाजार पर हावी होने की अनुमति देगा (पृष्ठ 97)

निरपेक्ष “बुलेट प्रूफ” सेंकने और बेचने के लिए सबसे अच्छा व्यवहार – तुरंत! (पेज 21)

पालतू माता-पिता ग्राहक सेवा का सुनहरा नियम और कैसे एक ‘पाप’ आपको बिक्री और प्रतिष्ठा में बहुत महंगा पड़ सकता है (पृष्ठ 89)

आपकी मार्केटिंग योजनाओं का परीक्षण करने के लिए सबसे तेज़ और सर्वोत्तम रणनीति (पृष्ठ 73)

नियामक एजेंसियों से कैसे निपटें – एएएफसीओ, एफडीए, सीवीएम, डीएसएचईए (पेज 46)

जल्दी और आसानी से पालतू जानवरों के लिए सबसे घातक मानव सामग्री की पहचान करें… स्वस्थ पालतू जानवरों और खुश मालिकों को सुनिश्चित करना! (पेज 100)

कुछ सबसे सफल पेट ट्रीट बेकर्स टुडे से सीधे टिप्स, ट्रिक्स और रहस्य जानें!

सबसे सफल पेट ट्रीट बेकर्स के रहस्यों को जानने के लिए आज उनके दिमाग के अंदर जाएं

पता लगाएं कि पालतू जानवरों के प्रति उनके जुनून को एक लाभदायक और मज़ेदार व्यवसाय में बदलने के बारे में उन्होंने क्या सीखा

ये लोग आपके जैसे ही हैं… एक “पालतू व्यक्ति” जो कूद गया, खाना बनाना शुरू कर दिया, और अब अपने बाजार पर हावी हो रहा है – कुछ ऐसा करके पैसा कमा रहा है जिससे वे प्यार करते हैं!

मैंने पिछले हफ्ते अपने नए पीनट बटर बिस्कुट के 100 चार पाउंड से अधिक बैग बेचे हैं! यह वास्तव में मजेदार और आसान है। कुत्ते उन्हें प्यार करते हैं और मेरे ग्राहक खुश हैं। मैं आपकी संसाधन मार्गदर्शिका 1000% की अनुशंसा करता हूं

आपका अतिरिक्त ई-मेल समर्थन बहुत बढ़िया था – आप लोग सबसे अच्छे हैं!

रयान मुंडी रेडमंड, WA द बार्करी

“बेहद प्रसन्न। मैं और नहीं मांग सकता था।”

यह संसाधन मार्गदर्शिका सामान्य ‘दरवाजे पर दस्तक, स्थानीय मेलों में जाना, आदि’ से बहुत आगे जाती है। सलाह। आप वास्तविक जीवन के उदाहरण दे रहे हैं, और मुझे बता रहे हैं कि मुझे कुछ चीजों की कोशिश क्यों करनी चाहिए, या वे क्यों काम करेंगे।”

होली कोलिन्स टाम्पा, FL पेटिबल ट्रीट्स

मैंने ऊपर से नीचे तक पालतू जानवरों की दुकानों, किताबों की दुकानों और इंटरनेट की खोज की है – यह अब तक का सबसे अच्छा चरण-दर-चरण संसाधन मार्गदर्शिका है और इस कीमत पर जो कोई भी इस विशाल बाजार में प्रवेश करना चाहता है वह वहन कर सकता है – मैं अत्यंत प्रसन्न हूँ!!!

आपकी जानकारी ने मुझे पालतू उद्योग की सफलता के सबसे तेज़ और सबसे लाभदायक रास्ते पर वापस लाने में मदद की है। अपनी आँखें बंद करो, गोली को काटो और उत्पाद खरीदो – आपको इसका कभी पछतावा नहीं होगा! यह आपके सभी प्रश्नों का उत्तर स्पष्ट रूप से देता है, कुछ भी छूटा नहीं है।

केन केर ऑरेंज काउंटी, सीए बार्क्स बेकरी

यहाँ इस अविश्वसनीय संसाधन पर नीचे की रेखा है…

“द बेक-ए-डॉग-ए-बोन स्टार्ट-अप रिसोर्स गाइड” आपको चरण-दर-चरण निर्देशित करता है:

लेजर-बीम फोकस के साथ एक लाभदायक आला लक्ष्य बाजार की पहचान करना

एक ट्रीट मेनू बनाने के लिए जो बिकेगा

अपने वित्तीय जीवन पर नियंत्रण रखने के लिए

जब तक यह निम्नलिखित मानदंडों को पूरा नहीं करता है, तब तक पालतू केंद्रित व्यवसाय कैसे शुरू करें, इस पर कोई कोर्स न खरीदें:

सामग्री वास्तव में बताती है कि कैसे व्यवहार करना है जो आपको पैसे कमाएगा

आपको दिखाता है कि न केवल उन व्यवहारों को कैसे सेंकना है जो सबसे अधिक लाभ प्रदान करते हैं, बल्कि आपको यह भी दिखाते हैं कि आपके चेकिंग खाते में बहने वाली एक और “आय स्ट्रीम” जोड़ने के लिए अन्य “पालतू पेशेवरों” से कैसे संपर्क करें

आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन मार्केटिंग रणनीतियाँ दिखाता है जो आपको महत्वपूर्ण डेटा कैप्चर करने की अनुमति देगा जो आपको अपने बाज़ार पर हावी होने में मदद करेगा

आपको अपने व्यवहारों की मार्केटिंग और बिक्री के बारे में बड़ी, निष्पक्ष तस्वीर देता है… फिर आपको इसे करने के लिए उपकरण देता है!

अपनी बिक्री को बढ़ावा देने के लिए मौसमी वस्तुओं, उपहार टोकरी और सेवाओं को जोड़कर अपने बेकरी व्यवसाय के भीतर कई “आय स्ट्रीम” बनाने का तरीका दर्शाता है

किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा लिखा गया है जो न केवल बेकार सिद्धांत की बात करता है … बल्कि आपको “फ्रंट लाइन्स” से सीधे पालतू उद्योग प्रबंधन के वर्षों के अनुभव का लाभ देता है।

यह जानकारी अमूल्य है

क्रिस और डौग नियमित रूप से अपने समय के लिए प्रति घंटे हजारों डॉलर का भुगतान करते हैं

वास्तव में, क्रिस और डौग के पास पालतू उद्योग के भीतर कई बहुत ही आकर्षक परामर्श साझेदारियां हैं जो सालाना महत्वपूर्ण राजस्व धाराएं उत्पन्न करती हैं

क्रिस और डौग दोनों ने उद्योग के रुझान और उत्पाद अवधारणाएं प्रस्तुत की हैं, जिन्हें PETsMART और पेटको में उन प्रवृत्तियों को भुनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जहां उपस्थित लोगों ने अपने विचारों से सीखने के लिए हजारों डॉलर का भुगतान किया है!

इसके लिए हमारे शब्द न लें, अपने लिए देखें ==>अंदर एक नज़र डालें

संक्षेप में, यहाँ आपको क्या मिलता है:

आपको अभी कार्रवाई करने के लिए कुछ बहुत ही रोमांचक बोनस के साथ सफलता चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका “टर्निंग योर पैशन फॉर पेट्स इन ए सिक्स-फिगर इनकम” तक तुरंत पहुंच मिलती है!

अभी कार्य करें और निम्नलिखित बोनस प्राप्त करें!

हम मानते हैं कि तुरंत कार्य करना आपके लाभ के लिए 100% है, इसलिए हम बर्तन को मीठा करना चाहते हैं और आज आपको हाँ कहने का हर संभव कारण देना चाहते हैं!

तो यहाँ सौदा है: जब आप “टर्निंग योर पैशन फॉर पेट्स इन ए सिक्स-फिगर इनकम” डाउनलोड करने के हमारे निमंत्रण को स्वीकार करते हैं, तो आपको ये 3 अद्भुत बोनस भी बिल्कुल मुफ्त मिलते हैं!

बेक योर डॉग ए बोन रेसिपी गाइड

पेट पोषण में विशेषज्ञों द्वारा 150 से अधिक विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए व्यंजन जो जानवरों के स्वास्थ्य और भलाई को बढ़ाएंगे।

आप इस सप्ताह अपना व्यवसाय शुरू करने के लिए इस गाइड में व्यंजनों का उपयोग कर सकते हैं!

कुछ थूथन चाट अच्छे व्यंजनों पर एक नज़र डालें

सामान्य पालतू स्वास्थ्य समस्याओं के लिए 33 सभी प्राकृतिक उपचार

यह आवश्यक मार्गदर्शिका आपको सामान्य स्वास्थ्य समस्याओं के लिए कई वैकल्पिक उपचार प्रदान करेगी।

सांसों की दुर्गंध से लेकर पिस्सू और टिक और एक्जिमा के उपचार तक, इस गाइड के मनगढ़ंत बातों को पीढ़ी-दर-पीढ़ी पालतू प्रेमियों की पीढ़ी तक पहुँचाया गया है।

लाभ अनुमानक स्प्रेडशीट

एक पूरी तरह से कार्यशील लाभ की गणना करने वाली स्प्रेडशीट जो आपको एक ठोस बजट बनाने और स्टार्ट-अप खर्चों और लाभप्रदता को ट्रैक करने के लिए मार्गदर्शन करेगी।

चरण-दर-चरण व्यापार प्रणाली के तत्काल डाउनलोड के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें। एक बार लेन-देन स्वीकृत हो जाने के बाद, आपको एक विशेष डाउनलोड पृष्ठ पर निर्देशित किया जाएगा जहां आप अपने मुफ़्त बोनस के साथ संसाधन मार्गदर्शिका डाउनलोड करेंगे।

इतना कम क्यों? सरल। हम नहीं चाहते कि कीमत यहां मुद्दा बने। हम वास्तव में ज्ञान और धन दोनों के साथ साझा करने में विश्वास करते हैं। हम मानते हैं कि असीमित समृद्धि और खुशी तक पहुंचने का यही तरीका है। इसलिए हमने इसकी कीमत कम रखी है। तो पैसा कोई मुद्दा नहीं होगा। इसके अलावा, अगर यह आपकी हर उम्मीद पर खरा नहीं उतरता है तो आपको हर पैसा वापस मिल जाएगा।

हालाँकि, हम कीमत के बारे में अपना विचार बदल सकते हैं। अगर हम ऐसा करते हैं तो शायद कीमत काफी बढ़ जाएगी। तो इंतजार मत करो। मूर्ख मत बनो।

अपनी कॉपी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें और आप पालतू जानवरों के प्रति अपने जुनून को उत्कृष्ट मुनाफे में बदलने की राह पर होंगे। अब यह एक व्यक्तिगत वादा है!

पता लगाएं कि पालतू उद्योग में उत्कृष्ट आय अर्जित करते हुए आपका जीवन कितना मज़ेदार हो सकता है!

आपकी सफलता के लिए प्रतिबद्ध,

PS==> पालतू उद्योग व्यवसाय में सफल होने के लिए सबसे अधिक लाभदायक, फिर भी सबसे आसान खोजने के लिए आपकी खोज समाप्त हो गई है – इन उद्योग विशेषज्ञों को यह दिखाने दें कि पालतू जानवरों के साथ काम करके एक महान जीवनयापन करने के अपने सपने को कैसे पूरा किया जाए।

PSS==> लेट्स बी ब्लंट: यदि आप इस प्रस्ताव को पारित करते हैं, तो क्या आपके पास पालतू जानवरों के प्रति अपने जुनून को महत्वपूर्ण लाभ में बदलने की योजना है? शायद ऩही! अभी कार्रवाई करके आप “पालतू पेशेवर” बनने का मार्ग शुरू कर सकते हैं – आपको यात्रा पसंद आएगी!

रुको! अपनी कॉपी अभी डाउनलोड करें, इससे पहले कि आपका दिमाग फिसल जाए…

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get सेंकना-ए-कुत्ता-ए-हड्डी | चरण-दर-चरण स्टार्ट-अप संसाधन मार्गदर्शिका!
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

सेंकना-ए-कुत्ता-ए-हड्डी | चरण-दर-चरण स्टार्ट-अप संसाधन मार्गदर्शिका!
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-05-12 19:28:49.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *