… | स्टॉक ट्रेंड निवेश गाइड

… |  स्टॉक ट्रेंड निवेश गाइड

Product Name: … | स्टॉक ट्रेंड निवेश गाइड

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get … | स्टॉक ट्रेंड निवेश गाइड
at discounted price while it’s still available…

... | स्टॉक ट्रेंड निवेश गाइड

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

… | स्टॉक ट्रेंड निवेश गाइड
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

प्रिय साथी-निवेशक,

मेरे पत्र को पढ़ने के लिए अपने कीमती समय में से कुछ मिनट निकालने के लिए धन्यवाद।

इस पत्र में मैं आपको एक स्टॉक मार्केट टाइमिंग सर्विस पेश करूंगा जो आपको यह तय करने में मदद कर सकती है कि म्यूचुअल फंड या इंडेक्स फंड कब खरीदना है और इन फंडों को कब बेचना है।

इन “खरीदें” और “बेचें” संकेतों का पालन करके आप शेयर बाजार में अपने दीर्घकालिक निवेश के साथ फंड की खरीद-और-पकड़ रणनीति के मुकाबले काफी अधिक पैसा कमा सकते हैं।

मैं जल्द ही समझाऊंगा कि यह कैसे काम करता है और यह दृष्टिकोण उन निवेशकों के लिए उपयुक्त क्यों है जो अपने निवेश पर पूर्ण नियंत्रण और निगरानी रखते हुए अपने शेयर बाजार में निवेश पर कम समय बिताना चाहते हैं।

हमने इस दृष्टिकोण को “स्टॉक ट्रेंड निवेश” कहा है। जब आप इस दृष्टिकोण का उपयोग करते हैं, तो आप प्रति माह केवल एक बार अपनी निवेश होल्डिंग्स की समीक्षा करते हैं। उस समीक्षा के दौरान आप तय करते हैं कि आप शेयर बाजार में अपने निवेश को बढ़ाते हैं या घटाते हैं। इस समीक्षा में हर महीने केवल 10 मिनट का समय लगता है।

फंड में निवेश के नुकसान से बचें

इससे बचने के लिए आपको विजेताओं को चुनने की कोशिश करने के लिए कई अलग-अलग कंपनियों की वित्तीय संख्याओं का विश्लेषण करने में बहुत समय बिताना पड़ता है, आप पसंद कर सकते हैं कि हमारे अधिकांश उपयोगकर्ता कम लागत वाले म्यूचुअल फंड या इंडेक्स फंड में निवेश करें।

इस तरह आप अपने जोखिम को कई अलग-अलग कंपनियों में फैलाते हैं जिन्हें पेशेवरों द्वारा सामान्य बाजार सूचकांक का हिस्सा बनने या उनके फंड पोर्टफोलियो का हिस्सा बनने के लिए चुना जाता है।

हालांकि कई निवेशक म्यूचुअल फंड में निवेश करते समय सुरक्षा की झूठी भावना रखते हैं … मैंने पहले भी यह गलती की है। आप इन फंडों को सुरक्षित निवेश मानते हैं क्योंकि ये पेशेवर रूप से प्रबंधित होते हैं। यहां एक गलतफहमी है। फंड मैनेजरों से अपेक्षा की जाती है कि वे अपने द्वारा प्रबंधित किए जाने वाले अधिकांश धन को शेयर बाजार में निवेश करें।

अच्छे समय में वे सबसे बड़े विजेताओं को चुनने की कोशिश करते हैं। और मुश्किल समय में वे उन कंपनियों को चुनने की कोशिश करते हैं जो बाकियों से बेहतर प्रदर्शन करती हैं…

तथ्य यह है कि जब समग्र बाजार लंबी अवधि के लिए नीचे जा रहा है, तो लगभग सभी शेयर इस गिरावट का अनुसरण कर रहे हैं।

कुछ दूसरों की तुलना में बेहतर करते हैं। लेकिन साथ ही ये स्टॉक सामान्य रूप से मूल्य में नीचे जा रहे हैं जब समग्र स्टॉक मार्केट इंडेक्स महीनों या वर्षों की अवधि के लिए नीचे जा रहा है। इस प्रकार, यदि आपने या आपके स्वयं के फंड ने इन शेयरों में निवेश किया है, तो आप औसत से बेहतर कर सकते हैं, लेकिन आप अभी भी बहुत सारा पैसा खो रहे हैं …

इस स्थिति का आपका समाधान इंडेक्स फंड और म्यूचुअल फंड को शुरुआत में या उस समय के दौरान खरीदना है जब समग्र बाजार लंबी अवधि के लिए ऊपर जा रहा है। और इसी तरह, आप उस अवधि की शुरुआत में अपने स्वामित्व वाले फंड को बेचते हैं, जो एक लंबी अवधि के नीचे की ओर प्रवृत्ति की विशेषता है। यह आसान है, लेकिन आप यह कैसे करते हैं?

दीर्घकालिक रुझानों के लिए उद्देश्य संकेतक

जब आप वित्तीय समाचार पढ़ते हैं, देखते हैं या सुनते हैं, तो आप पूरी तरह से भ्रमित हो सकते हैं कि समग्र शेयर बाजार में रुझान की दिशा क्या है। वजह यह है कि ज्यादातर खबरें शॉर्ट टर्म के उतार-चढ़ाव पर फोकस कर रही हैं न कि लॉन्ग टर्म ट्रेंड पर। लंबी अवधि के रुझान कोई खबर नहीं हैं।

मुझे लगता है कि हम दोनों समग्र शेयर बाजार में लंबी अवधि की प्रवृत्ति की दिशा को परिभाषित करने के लिए एक सरल और उद्देश्यपूर्ण तरीका चाहते हैं और संकेत देते हैं कि प्रवृत्ति दिशा बदल रही है या नहीं। “स्टॉक ट्रेंड इन्वेस्टिंग” में हमने एक ऐसा तरीका विकसित किया है जो पिछले दशक के दौरान अब खुद को साबित कर चुका है।

स्टॉक ट्रेंड इन्वेस्टिंग सिस्टम स्टॉक मार्केट इंडेक्स के मासिक समापन मूल्य में पैटर्न को पहचानने के लिए गणितीय दृष्टिकोण पर आधारित है। इन पैटर्नों का ऐतिहासिक रूप से परीक्षण किया जाता है और प्रवृत्ति की दिशा की पुष्टि करते हैं या संकेत देते हैं कि क्या दिशा में बदलाव की संभावना अधिक है।

यदि आप 100% सुनिश्चित होना चाहते हैं कि आने वाले महीनों और वर्षों में बाजार का रुझान क्या होगा, तो कृपया इस जादुई बुलेट के लिए अपनी खोज जारी रखें। आप हमसे वह गारंटी नहीं ले सकते। भविष्य की भविष्यवाणी कोई नहीं कर सकता। लेकिन आप प्रवृत्ति की पहचान करने में गलत से कहीं अधिक बार सही हो सकते हैं।

सरल दृष्टिकोण जो काम करता है

एक निवेशक के रूप में जो स्टॉक ट्रेंड इन्वेस्टिंग सिस्टम का उपयोग कर रहा है, आप हर महीने बाजार के रुझान और अपनी होल्डिंग की समीक्षा करते हैं। जब आपके रुझानों की मासिक समीक्षा आपके खरीद-बिक्री निर्णयों के लिए आपकी पिछली धारणाओं की पुष्टि करती है, तो आप इस पर निर्माण करते हैं और उसी दिशा में जारी रखते हैं।

जब समीक्षा कभी-कभी दिखाती है कि वास्तविकता पहले की तुलना में अलग हो सकती है, तो आप जल्दी से सुधार करते हैं और अपनी निवेश होल्डिंग्स को नई स्थिति में अनुकूलित करते हैं।

स्टॉक ट्रेंड इन्वेस्टिंग सर्विस के साथ, इस मासिक समीक्षा को आपके लिए यथासंभव आसान और सरल बनाने के लिए…

आप हर महीने एक दर्जन से अधिक विभिन्न प्रमुख घरेलू और अंतरराष्ट्रीय शेयर बाजार सूचकांकों के लिए अद्यतन प्रवृत्ति दिशा संकेतक प्राप्त करते हैं।

आप अपने बाजार चुनते हैं जिसमें आप निवेश करना चाहते हैं (यूएस, यूके, यूरोप, एशिया, जापान, चीन, भारत, आदि) और यदि आप अपनी होल्डिंग्स को खरीदना, पकड़ना या बेचना चाहते हैं तो आप हर महीने हमारे साधारण प्रवृत्ति संकेतकों के साथ समीक्षा करते हैं। इन बाजारों।

हमारी सेवा के हिस्से के रूप में, आपको दुनिया के विभिन्न क्षेत्रों के लिए इंडेक्स फंड और म्यूचुअल फंड की एक सूची मिलती है, जिसे हम खुद में निवेश करेंगे। यह आपकी सुविधा के लिए है। ध्यान दें कि हम दलाल नहीं हैं। आप ब्रोकर या बैंक के माध्यम से फंड खरीदते हैं, रखते हैं और बेचते हैं, जिसके साथ आप सामान्य रूप से अपना व्यवसाय करते हैं।

कुछ फंड खरीदने या बेचने से हमें कोई फायदा नहीं हो रहा है या नहीं। स्टॉक ट्रेंड निवेश सेवा पूरी तरह से निष्पक्ष और स्वतंत्र है।

पिछले 20 वर्षों के लिए डॉव जोन्स इंडेक्स के लिए एक खरीद-और-पकड़ दृष्टिकोण के साथ स्टॉक ट्रेंड निवेश दृष्टिकोण की तुलना से पता चलता है कि आप खरीद-और-पकड़ निवेशक की तुलना में प्रवृत्ति निवेशकों के रूप में उस अवधि में 352% अधिक लाभ कमा सकते हैं। इसके पीछे के तर्क को देखने के लिए आपको केवल सभी उतार-चढ़ाव और उछाल के साथ सूचकांक के ऐतिहासिक मूल्य चार्ट को देखने की जरूरत है।

हमारे जोखिम-मुक्त परीक्षण के सारांश और विवरण के लिए पढ़ें या…

जोखिम-मुक्त परीक्षण सदस्यता के लिए अभी साइन अप करें।

इस प्रकार स्टॉक ट्रेंड इन्वेस्टिंग सिस्टम काम करता है क्योंकि यह उद्देश्य संकेतों पर आधारित होता है जो समग्र स्टॉक मार्केट इंडेक्स में वृद्धि या गिरावट की विस्तारित अवधि की शुरुआत का संकेत देता है।

आप व्यापक मार्केट फंड या इंडेक्स फंड में निवेश करके अपने जोखिम को सीमित करते हैं, न कि व्यक्तिगत स्टॉक में। और आप यह देखने के लिए हर महीने जल्दी से समीक्षा करते हैं कि क्या आप सही रास्ते पर हैं या आपको कोई समायोजन करने की आवश्यकता है या नहीं। इस व्यवस्थित दृष्टिकोण का पालन करने से आपको आत्मविश्वास और मन की शांति मिलती है।

स्टॉक ट्रेंड इन्वेस्टिंग सर्विस आपको मासिक अपडेटेड ट्रेंड इंडिकेटर प्रदान करती है जो आपको 10 मिनट या उससे कम समय में विभिन्न बाजारों के रुझानों की समीक्षा करने में सक्षम बनाती है। आप हमारे द्वारा सूचीबद्ध निधियों के लिए अपने खरीद और बिक्री के आदेश निष्पादित करते हैं या जिसे आपने अपने नियमित स्टॉक ब्रोकर या बैंक के माध्यम से स्वयं चुना है। यह सरल, सीधा है, आपका थोड़ा समय लेता है और आपको पूर्ण नियंत्रण और निरीक्षण प्रदान करता है।

अब सवाल यह है कि क्या आप प्रमुख रुझानों को ध्यान में रखे बिना शेयर बाजार में निवेश जारी रखने के लिए खुद को उचित ठहरा सकते हैं। क्या आप इन रुझानों की पेशकश के अवसरों का उपयोग न करके सब-बराबर रिटर्न स्वीकार कर सकते हैं? क्या आप विस्तारित मंदी के दौरान नुकसान को स्वीकार कर सकते हैं, जबकि आप समय पर अपने फंड को बेचकर आसानी से उनसे बच सकते थे? अब बेहतर जानना, मैं अब और नहीं कर सकता।

जोखिम-मुक्त परीक्षण के साथ अभी शुरुआत करें

आपके लिए मूल्य आपकी बचत और रिटर्न की वृद्धि में है, डाउन टर्न के दौरान नुकसान से बचाव और एक सिद्ध और व्यवस्थित निवेश दृष्टिकोण का उपयोग करते समय आपको मिलने वाली मन की शांति जिसमें आपके बहुत कम समय की आवश्यकता होती है।

जब आप सेवा के लिए साइन अप करते हैं, तो आपको स्टॉक ट्रेंड इन्वेस्टिंग वेबसाइट के सदस्यता अनुभाग तक तुरंत पहुंच प्राप्त होगी। यहां आपको सभी नवीनतम अपडेटेड ट्रेंड इंडिकेटर्स, चार्ट्स और टूल्स मिलेंगे।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपको तुरंत पहुंच प्राप्त हो, आपको साइट पर पंजीकरण करना होगा और एक ईमेल में एक लिंक पर क्लिक करके अपने ईमेल पते की पुष्टि करनी होगी जो हम आपको सेवा के लिए साइन अप करने के हिस्से के रूप में भेजेंगे। जारी रखने के लिए नीचे क्लिक करने के बाद और आपने एक उपयोगकर्ता नाम और अपना ईमेल पता प्रदान किया है, अपने ईमेल इनबॉक्स में जाएं और हमारे ईमेल में पुष्टिकरण लिंक पर क्लिक करें। यदि आपको एक मिनट के भीतर पुष्टिकरण ईमेल प्राप्त नहीं हुआ है, तो कृपया अपने स्पैम फ़ोल्डर की जाँच करें।

आप केवल उस सेवा का उपयोग करना चाहते हैं जिसका उपयोग करके आप खुश हैं। यदि आप हमारी सेवा और हमसे प्राप्त जानकारी से पूर्ण रूप से खुश नहीं हैं, तो आप इसे रद्द कर दें। आप इसे किसी भी समय कर सकते हैं और यदि आप शुरुआत से 60 दिनों के भीतर रद्द करते हैं, तो आप भुगतान की गई फीस का पूरा धनवापसी प्राप्त कर सकते हैं। जब तक यह ऑफर टेबल पर है, तब तक इसे आजमाएं।

जोखिम-मुक्त परीक्षण सदस्यता के लिए अभी साइन अप करें।

नवीनतम अद्यतन प्रवृत्ति संकेतकों, पूर्ण प्रणाली और प्रवृत्तियों को भुनाने की संभावना तक त्वरित पहुंच प्राप्त करें।

ईमानदारी से,

वैन बीक संस्थापक – स्टॉक ट्रेंड निवेश प्रणाली

के लिए त्वरित पहुँच प्राप्त करें

स्टॉक ट्रेंड निवेश प्रणाली

हाँ वैन बीक, मैं अंदर चाहता हूँ!

मैं स्टॉक मार्केट ट्रेंड को भुनाने के लिए आपके सिद्ध दृष्टिकोण का उपयोग करना चाहता हूं और मैं अपनी बचत बढ़ाना चाहता हूं और अपने दीर्घकालिक निवेश रिटर्न में सुधार करना चाहता हूं!

अपने पेपैल विवरण या क्रेडिट कार्ड को संभाल कर रखें और अभी “स्टॉक ट्रेंड इन्वेस्टिंग सिस्टम” तक पहुंचने के लिए नीचे “कार्ट में जोड़ें” बटन पर क्लिक करें …

पुनश्च. यहां तक ​​​​कि जब आप 60 दिनों के साथ सेवा को रद्द करते हैं और 100% सदस्यता तुरंत वापस प्राप्त करते हैं, तब भी आप सभी प्रवृत्ति संकेतक, चार्ट, धन की सूची और उपकरण रख सकते हैं जो आपको साइन अप करते समय मिलते हैं।

इसे आज़माएं और इसे रद्द कर दें यह आपके लिए कुछ भी नहीं है। जब तक आप हमें हमारे जोखिम-मुक्त परीक्षण सदस्यता प्रस्ताव पर नहीं लेते हैं, तब तक आप कभी नहीं करेंगे यदि यह दृष्टिकोण आपको बहुत अच्छा लगता है। यदि आप रद्द करते हैं, तो कोई प्रश्न नहीं पूछा जाता है और कोई कठोर भावना नहीं होती है।

जोखिम-मुक्त परीक्षण सदस्यता के लिए अभी साइन अप करें।

इस वेबसाइट पर निहित जानकारी और इस वेबसाइट से संबंधित किसी भी संचार से केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है। हम किसी भी प्रतिभूति या विकल्प को खरीदने या बेचने के लिए अनुशंसा नहीं करते हैं। हम वित्तीय सुझाव देते हैं और यह आगंतुकों पर निर्भर करता है कि वे अपने निर्णय स्वयं लें, या स्टॉक ट्रेंड निवेश पर जानकारी का मूल्यांकन करते समय एक पंजीकृत निवेश सलाहकार से परामर्श करें। अधिक पढ़ें…

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get … | स्टॉक ट्रेंड निवेश गाइड
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

… | स्टॉक ट्रेंड निवेश गाइड
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-05-15 19:34:11.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *