कैंटन फेयर में भाग लेना |

कैंटन फेयर में भाग लेना |

Product Name: कैंटन फेयर में भाग लेना |

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get कैंटन फेयर में भाग लेना |
at discounted price while it’s still available…

कैंटन फेयर में भाग लेना |

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

कैंटन फेयर में भाग लेना |
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

उद्योग के अंदरूनी सूत्र ने आखिरकार खुलासा किया कि नई टेल-ऑल बुक में चीनी आपूर्तिकर्ता कहां खोजें!

क्या आपने कभी चीन से अपने उत्पाद आयात करने का सपना देखा है? और Amazon या eBay पर घर से काम करके भारी मुनाफा कमा रहे हैं?

अन्य लोगों को अपने से कम बुद्धिमान देखने से बुरा कुछ नहीं है, जब आप एक नौकरी में काम करने के लिए अटके हुए हैं, और अपनी सारी मेहनत के लिए कोई परिणाम नहीं देख रहे हैं, तो हजारों डॉलर का अपना अत्यधिक सफल ऑनलाइन व्यवसाय चला रहे हैं।

और मामले को बदतर बनाने के लिए, जैसे-जैसे आपके बिल जमा होने लगते हैं, आपकी पत्नी हमेशा आपसे पूछती है कि आपका नया आयात व्यवसाय आखिरकार कब शुरू होगा। आप उसकी आँखों में संदेह देख सकते हैं और आप उसकी आवाज़ के स्वर से बता सकते हैं कि उसका धैर्य क्षीण होता जा रहा है। और…

आप अंत में नाराज़ और निराश महसूस करते हैं क्योंकि आप अपने दम पर सब कुछ पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं, और आप जो कुछ भी नहीं करते हैं वह आपके सपनों के व्यवसाय को धरातल पर ले जाता है। सच तो यह है…

अब तक, नए उत्पादों की सोर्सिंग और चीनी निर्माताओं को अपना खुद का आयात व्यवसाय शुरू करने के लिए वास्तविक रहस्यों को जानने का एकमात्र तरीका एक फैंसी ‘चीन से आयात’ संगोष्ठी में भाग लेना था, या उनके ‘चीन से आयात’ गृह अध्ययन में से एक खरीदना था। पाठ्यक्रम।

यदि आप अभी शुरुआत कर रहे हैं और आप अभी तक कोई पैसा नहीं कमा रहे हैं, तो इस तरह की नकदी सौंपना कोई विकल्प नहीं है।

और… यही कारण है कि मैं अपनी बिल्कुल नई किताब आपके साथ साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। इसे “कैंटन फेयर में भाग लेना” कहा जाता है।

कैंटन फेयर अब तक एक ही छत के नीचे चीनी निर्माताओं और निर्यातकों की सबसे बड़ी प्रदर्शनी है, जो अंतरराष्ट्रीय खरीदारों से नए व्यापार को आकर्षित करने के लिए अपने उत्पादों और सेवाओं को प्रदर्शित करने के लिए साल में दो बार एक साथ आते हैं।

नमस्ते, मेरा नाम माइक रॉबर्ट्स है। पिछले दस वर्षों में, मैंने व्यक्तिगत रूप से ऑस्ट्रेलिया में एक बड़ी थोक कंपनी के खरीदार के रूप में कई बार कैंटन फेयर में भाग लिया है।

मेरी नई टेल-ऑल बुक “अटेंडिंग द कैंटन फेयर” में, मैं इसे आपके लिए सुपर सिंपल तोड़ता हूं, और आपको चरण-दर-चरण दिखाता हूं कि आप भी दुनिया के सबसे बड़े आयात / निर्यात व्यापार मेलों में से एक में कैसे भाग ले सकते हैं।

अन्य सभी आयात करने वाले गुरुओं के विपरीत, जो आपसे शुरू करने के लिए नकदी का एक बड़ा बैग होने की उम्मीद करते हैं, “कैंटन फेयर में भाग लेना” आपको दिखाएगा कि चीन कैसे जाना है और आपूर्तिकर्ताओं और निर्माताओं से व्यक्तिगत रूप से कैसे मिलना है, और इसे कम खर्च करके करें संभव के रूप में पैसा।

आज जब आप अपनी प्रति प्राप्त करेंगे तो आपको यह पता चलेगा:

मेरी पुस्तक “अटेंडिंग द कैंटन फेयर” को अब तक की प्रतिक्रिया मेरी उम्मीदों से कहीं अधिक रही है। यहाँ अन्य लोग मेरी ई-पुस्तक के बारे में क्या कह रहे हैं:

अब आप सोच रहे होंगे कि “कैंटन फेयर में भाग लेना” की अपनी प्रति प्राप्त करने के लिए आपको कितना निवेश करना होगा।

मैंने “कैंटन फेयर में भाग लेना” लिखने का कारण उन लोगों की मदद करना है जो चीन से आसान तरीके से आयात करना शुरू करना चाहते हैं, लेकिन उन अपमानजनक महंगे सेमिनारों में से एक में भाग लेने का जोखिम नहीं उठा सकते।

तो चलिए इसे आपके लिए बिना सोचे समझे निर्णय लेते हैं ठीक है?

हालांकि, मैं आपके नए आयात करने वाले उद्यम में मूल्य जोड़ना चाहता हूं, इसलिए मैं कुछ बहुत ही विशेष बोनस शामिल करने जा रहा हूं:

मुफ़्त बोनस नंबर 1 “100 हॉट प्रोडक्ट्स रिपोर्ट”

जो लोग आज कार्रवाई करते हैं, उनके लिए मैं अपनी “100 हॉट प्रोडक्ट्स रिपोर्ट” भी शामिल करूंगा ताकि आप तुरंत ही सबसे ज्यादा बिकने वाले उत्पादों को देख सकें जो अभी मांग में हैं। कल्पना करें कि कौन से उत्पाद बाकी सब कुछ बेच रहे हैं, इस पर शोध करने में समय बर्बाद न करने से आप कितना समय और प्रयास बचाएंगे। आपको एक नज़र में पता चल जाएगा कि अपने प्रयासों को तुरंत कहाँ केंद्रित करना है ताकि आप केवल उन उत्पादों का आयात करें जिन्हें आप जानते हैं कि आपको पैसा मिलेगा।

आप अभी इन हॉट उत्पादों की बिक्री कैसे शुरू करना चाहेंगे? हाँ यह सही है… अब! मैं बात कर रहा हूँ इससे पहले कि आपने चीनी धरती पर पैर रखा है और आपूर्तिकर्ताओं से मिले हैं?

मुफ़्त बोनस नंबर 2 “24 ड्रॉपशीपिंग/थोक वेबसाइटों की मेरी हॉट सूची”

एक और अतिरिक्त बोनस के रूप में, मैं आपको “24 ड्रॉप शिपिंग/थोक वेबसाइटों की हॉट लिस्ट” भी दूंगा, ताकि आप तुरंत बिक्री के लिए उत्पादों का विज्ञापन शुरू कर सकें,

बेचने के लिए आपके पास भौतिक रूप से स्टॉक होने तक प्रतीक्षा करने के बजाय, आप विज्ञापन उत्पादों (जो आपके पास नहीं है) शुरू कर सकते हैं, और जब आप बिक्री करते हैं, तो आप बस अपने ग्राहक के ऑर्डर और शिपमेंट विवरण थोक व्यापारी को पास करते हैं, जो तब भेजता है आपके लिए माल। इट्स दैट ईजी!

आप सोच रहे होंगे… मैं चीन में आपूर्तिकर्ताओं को खोजने के बजाय सिर्फ ड्रॉप शिपिंग क्यों नहीं करता? ईमानदार जवाब है, आप कभी भी भारी मुनाफा ड्रॉप शिपिंग नहीं करेंगे। असली पैसा चीन जाकर, आपूर्तिकर्ताओं से मिलकर और अपने उत्पादों को बेचकर बनाया जाता है।

हालांकि, यह अभी भी एक महत्वपूर्ण कदम है क्योंकि यह आपको यह सत्यापित करने में सक्षम बनाता है कि कौन से उत्पाद बेचने जा रहे हैं और उच्च मांग में हैं। पहले वास्तविक बिक्री करके, अन्य लोगों के उत्पादों को बेचकर, आप अपना कोई भी स्टॉक खरीदने से पहले मांग के आकार को ठीक से देख सकते हैं।

इस ज्ञान के साथ, कैंटन फेयर की आपकी यात्रा बहुत अधिक उत्पादक होगी, क्योंकि आपको पता चल जाएगा कि आपको पहले किन आपूर्तिकर्ताओं को लक्षित करने की आवश्यकता है।

तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? अपनी प्रति अभी डाउनलोड करें!

और यदि आप इस बात से सहमत नहीं हैं कि यह आपको स्वयं चीन की यात्रा करने और उत्पाद आपूर्तिकर्ताओं और निर्माताओं से व्यक्तिगत रूप से मिलने का विश्वास दिलाने के लिए सबसे व्यापक, चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका है,

आपको नहीं लगता कि मैंने कैंटन फेयर में भाग लेने के अपने निजी अनुभव से सीखे गए पैसे बचाने के टिप्स और ट्रिक्स आपके साथ साझा करके इस पुस्तक के लिए आपके द्वारा भुगतान किए गए कम से कम 10 गुना बचाया है, बस मुझे एक ईमेल भेजें और मैं आपका पैसा तुरंत वापस कर देंगे। कोई सवाल नहीं, कोई झंझट नहीं।

यदि आप एक आयात व्यवसाय शुरू करने और अपने और अपने परिवार के लिए एक वास्तविक आय अर्जित करने के बारे में गंभीर हैं, तो आपको आज कार्रवाई करने, खेल में शामिल होने और कैंटन फेयर में जाने की आवश्यकता है। यह इतना आसान है!

मैं आपके लिए इस अद्भुत प्रस्ताव को एक बार फिर संक्षेप में प्रस्तुत करता हूं। आपको अपनी स्वयं की प्रति प्राप्त होगी:

कम, एकमुश्त निवेश के लिए आपका सब कुछ,

ज़रा सोचिए कि जब भी आप चाहते हैं कि चीन के लिए एक उड़ान बुक करने का आत्मविश्वास होना कैसा होगा, अपना खुद का होटल आरक्षण करें, उत्पाद आपूर्तिकर्ताओं और निर्माताओं से मिलने के लिए व्यवस्थित करें, और चीन के चारों ओर यात्रा करें क्योंकि आप घर पर यात्रा करते हैं।

मैं आपके लिए यही चाहता हूं, और मुझे पता है कि आप अपने लिए यही चाहते हैं, इसलिए “कैंटन फेयर में भाग लेना” की अपनी प्रति अभी बिल्कुल जोखिम मुक्त लें, और आज ही चीन जाने की अपनी योजना बनाना शुरू करें!

पीपीएस और अंत में, यदि आपको अपने डाउनलोड के साथ कोई चुनौती है, या आपकी खरीदारी करने से पहले आपके कोई प्रश्न हैं, तो मैं आपको अपना ईमेल पता दूंगा ताकि आप यह सुनिश्चित करने के लिए सीधे मुझसे संपर्क कर सकें कि यह पुस्तक आपके लिए सही है। मुझे किसी भी समय [email protected] पर ईमेल करें और आप आश्वस्त हो सकते हैं कि मैं आपको व्यक्तिगत रूप से जवाब दूंगा।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get कैंटन फेयर में भाग लेना |
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

कैंटन फेयर में भाग लेना |
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-05-18 19:38:48.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *