क्या आप वास्तव में सेवानिवृत्ति के साथ आने वाली हर चीज के लिए तैयार हैं?

क्या आप वास्तव में सेवानिवृत्ति के साथ आने वाली हर चीज के लिए तैयार हैं?

Product Name: क्या आप वास्तव में सेवानिवृत्ति के साथ आने वाली हर चीज के लिए तैयार हैं?

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get क्या आप वास्तव में सेवानिवृत्ति के साथ आने वाली हर चीज के लिए तैयार हैं?
at discounted price while it’s still available…

क्या आप वास्तव में सेवानिवृत्ति के साथ आने वाली हर चीज के लिए तैयार हैं?

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

क्या आप वास्तव में सेवानिवृत्ति के साथ आने वाली हर चीज के लिए तैयार हैं?
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

‘चलाएं’ बटन दबाएं और सेवानिवृत्ति में हर दिन के जीवन के लिए आंखें खोलने वाले परिचय के लिए हमसे जुड़ें।

यदि आपके कोई प्रश्न या टिप्पणी हैं, तो कृपया बेझिझक हमसे संपर्क करें।

क्या होगा यदि आपको बताया गया कि आपका सबसे बड़ा सेवानिवृत्ति खतरा मुद्रास्फीति, स्वास्थ्य देखभाल लागत, या पैसे से बाहर नहीं है? मुझे पता है कि डॉलर और सेंट वही हैं जिनके बारे में हर कोई बात कर रहा है! आपको कितनी बचत करने की जरूरत है, आपका पैसा कितने समय तक चलेगा, और आपके पास सही एसेट एलोकेशन है या नहीं, जैसी चीजें। जबकि वे चीजें महत्वपूर्ण हैं, जो कोई भी आपको सेवानिवृत्ति के बारे में नहीं बता रहा है, वह यह है कि परिवार, दोस्तों और अच्छे स्वास्थ्य से बाहर निकलने की तुलना में उनमें से प्रत्येक नियोजन कारक कमजोर है।

यह आपके और आपके समग्र स्वास्थ्य के संदर्भ में सेवानिवृत्ति की फिर से कल्पना करने का समय है। मैं सेवानिवृत्ति में आपके शरीर, मन और आत्मा को रोजमर्रा की जिंदगी के लिए तैयार करने की बात कर रहा हूं। यदि आपने कभी सोचा है कि कुछ लोग जीवन के इस अगले चरण में निर्बाध रूप से संक्रमण क्यों करते हैं, जबकि अन्य लोग खो जाते हैं या अलग हो जाते हैं … यह शायद ही कभी पर्याप्त बचत न होने का मामला है।

नग्न सेवानिवृत्ति पुस्तक और कार्यशाला वीडियो आपकी सहायता के लिए डिज़ाइन किए गए हैं:

“मैंने कभी नहीं सोचा था कि सेवानिवृत्ति योजना इतनी व्यक्तिगत और रचनात्मक होगी। नग्न होना इतना सशक्त था।” पैट डब्ल्यू.

एक भावुक जीवन जीना निस्संदेह आपको एक विशेष क्लब में डाल सकता है, लेकिन बहुत से लोगों के पास सेवानिवृत्ति में अपने जुनून को उजागर करने की प्रक्रिया नहीं है। यह उन लोगों के लिए विशेष रूप से कठिन हो सकता है जिन्होंने लंबे समय तक काम करके और लगन से बचत करके इतना त्याग किया है। जैसा कि आप गाइड में देखेंगे, मुझे एक अद्भुत सूत्र मिला जो सरल और गहरा दोनों है। तीन सरल चरणों और अपने समय के कुछ मिनटों के साथ, आप न केवल अपनी सेवानिवृत्ति को बदलने के लिए बल्कि अपने आस-पास के लोगों के जीवन में सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए भी तैयार होंगे।

एक और बात जो मैंने सीखी है और वह यह कि कोई भी आपको सेवानिवृत्ति के बारे में नहीं बता रहा है कि यह उन तरीकों से बदल रहा है जिनकी किसी ने कभी उम्मीद नहीं की थी। जीवन के ऐसे समय में जब अधिकांश लोग संघर्ष कर रहे हैं कि क्या करना है और अपना समय कैसे भरना है, अधिक से अधिक लोग अपने जुनून और शौक को अपनी जेब में अतिरिक्त नकदी में बदल रहे हैं। यह सबसे लोकप्रिय रुझानों में से एक है जिसे आप याद नहीं करना चाहते हैं… या पता लगाने के लिए आखिरी व्यक्ति बनें। इसके अलावा, जैसा कि आप गाइड में देखेंगे, मैं उद्यमिता को एक आवश्यक निवेश मानता हूं जिस पर सभी को विचार करने की आवश्यकता है। सुझाव: आपकी पूरी जीवन भर की बचत शेयर बाजार में नहीं होनी चाहिए

लेकिन यहाँ बात है। सेवानिवृत्ति में व्यवसाय शुरू करना आपके द्वारा किए गए किसी भी चीज़ से बहुत अलग है। यह न केवल अधिक मजेदार और आकर्षक है, बल्कि मूल्यवान भी है… यदि आप इसे सही तरीके से करते हैं। इसलिए हम इसे आपके लिए शामिल कर रहे हैं।

काश मैं आपको बता पाता कि सेवानिवृत्ति के बारे में सब कुछ सही है, लेकिन वास्तविकता यह है कि यह कुछ अनुत्तरित प्रश्नों के साथ आ सकता है, जिसमें अधिक व्यक्तिगत स्थितियां भी शामिल हैं जो अनावश्यक चिंता और चिंता का कारण बन सकती हैं।

मैं आपके साथ साझा कर सकता हूं कि आप अपने विचारों या चिंताओं में अकेले नहीं हैं। तलाक, वयस्क बच्चे, सेवानिवृत्ति का समय, लाभार्थी पदनाम, और अधिक जैसे विषय नियमित रूप से सामने आते हैं। इतना ही कि हमने यह मार्गदर्शिका इसलिए बनाई है ताकि आप उनकी बेहतर जांच कर सकें।

अंशकालिक काम और स्वयंसेवा दो सबसे लोकप्रिय चीजें हैं जो लोग सेवानिवृत्त होने के बाद करने की योजना बनाते हैं। जबकि दोनों सेवानिवृत्त लोगों को अपना समय भरने, अपनी कार्य पहचान को बदलने, दूसरों की मदद करने और वित्तीय लाभ प्रदान करने में मदद करने के लिए एक लंबा रास्ता तय कर सकते हैं, दोनों ही ऐसी चुनौतियों के साथ भी आ सकते हैं जिनके बारे में शायद ही कभी बात की जाती है, अकेले योजना बनाई जाए।

नतीजतन, सेवानिवृत्त लोग अंशकालिक नौकरी बाजार से खुद को निराश पा सकते हैं, उनके काम या स्वयंसेवी प्रयासों से संतुष्टि का स्तर प्रदान करते हैं, और यहां तक ​​​​कि सेवानिवृत्त होने के अपने निर्णय पर पछतावा भी कर सकते हैं और इन विकल्पों में से एक या दोनों का उपयोग करके उन्हें सफल बनाने में मदद कर सकते हैं। संक्रमण। इससे सच्चाई को प्रकट करना पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण हो जाता है… पार्ट टाइम काम करने के बारे में खुली और ईमानदार चर्चा करना

जबकि मुझे नहीं लगता कि आपको एक वित्तीय गुरु होने की आवश्यकता है, आज लोग अपनी सेवानिवृत्ति के लिए पहले से कहीं अधिक जिम्मेदार हैं। इसका मतलब है कि उन्हें प्रमुख क्षेत्रों, प्रासंगिक विषयों और पूछने के लिए प्रश्नों को जानना होगा। इस तरह आप बेहतर ढंग से समझने और अपने विकल्पों और विकल्पों का अधिकतम लाभ उठाने की स्थिति में होंगे… साथ ही संभावित धोखाधड़ी और खराब निवेश सलाह से बचने में मदद करेंगे।

चाहे आप हाल ही में सेवानिवृत्त हुए हों या यह क्षितिज पर आ रहा हो, आप अपने जीवन की बचत का अधिकतम लाभ उठाने में मदद करने के लिए वॉल स्ट्रीट के इन आठ शब्दों और अवधारणाओं का उपयोग करने में आत्मविश्वास महसूस कर सकते हैं।

यह भी शामिल है: विचारोत्तेजक, 1 घंटे की कार्यशाला जो वास्तविक जीवन के उदाहरणों से भरी है और आपको नग्न सेवानिवृत्ति पुस्तक और कार्यपत्रकों के माध्यम से सभी तरह से मार्गदर्शन करती है

अपने दैनिक जीवन में अभी सेवानिवृत्ति में निवेश करें और खुश, स्वस्थ और जुड़ा हुआ सेवानिवृत्ति बनाना शुरू करें जिसके आप हकदार हैं।

यदि आपके कोई प्रश्न या टिप्पणी हैं, तो कृपया बेझिझक हमसे संपर्क करें।

आज सेवानिवृत्ति आपके क्षितिज के पार एक विशाल हिमखंड की तुलना में सबसे अच्छी है क्योंकि इसके दौरान लोगों के साथ वास्तव में जो कुछ होता है वह सतह से नीचे होता है … दृष्टि से बाहर और पारंपरिक बातचीत और सेवानिवृत्ति योजनाओं से छिपा होता है। नतीजतन, अधिक से अधिक लोगों को जीवन के इस अगले चरण में आसानी से संक्रमण करने में मुश्किल हो रही है। और अध्ययन इस धारणा का समर्थन करते हैं

“70% पूर्व-सेवानिवृत्त लोगों का मानना ​​​​है कि सेवानिवृत्ति में जीवन बेहतर होगा, हालांकि, केवल 40% वास्तविक सेवानिवृत्त लोगों का कहना है कि यह है।”

यह एक बड़ा डिस्कनेक्ट है और जिसे आप खुद को खोजने की कोशिश नहीं करना चाहते हैं। मुख्य मुद्दों में से एक यह है कि सेवानिवृत्ति की योजना पैसे पर इतनी केंद्रित है कि लोग अक्सर जीवन के अन्य क्षेत्रों की देखभाल करना भूल जाते हैं जो एक खुशहाल, स्वस्थ और जुड़ा हुआ सेवानिवृत्ति बनाने के लिए महत्वपूर्ण हैं। जब वे काम नहीं कर रहे होते हैं तो वे अक्सर अपना, अपने रिश्तों का और वे कौन होते हैं, इस पर ध्यान देना बंद कर देते हैं। नतीजतन, वे अपनी कार्य पहचान को बदलने, परिवार या दोस्तों से जुड़े रहने के साथ-साथ मानसिक और शारीरिक रूप से फिट रहने के लिए संघर्ष करते हैं। वास्तविकता यह है कि परिवार, दोस्तों और अच्छे स्वास्थ्य की कमी की तुलना में पैसे की कमी फीकी पड़ जाती है।

इससे भी अधिक भयावह यह है कि जो लोग सेवानिवृत्ति के मानसिक, शारीरिक और सामाजिक पहलुओं की तैयारी के लिए समय नहीं निकालते हैं, वे सेवानिवृत्ति के अंधेरे पक्ष के आगे घुटने टेकने का जोखिम उठाते हैं। मैं अपनी पुस्तक नेकेड रिटायरमेंट के अध्याय तीन को खराब नहीं करना चाहता, लेकिन सबसे कठोर कारकों में से एक जिसके बारे में कोई बात नहीं करता है, वह यह है कि नए और मौजूदा सेवानिवृत्त लोगों को आत्महत्या की उच्चतम दर का सामना करना पड़ता है, वे अवसाद के लिए सबसे अधिक जोखिम में हैं, और स्वस्थ नहीं हो सकते हैं। सेवानिवृत्ति में वे जो सबसे ज्यादा चाहते हैं, उसे करने के लिए पर्याप्त है। इतना सब समय और स्वतंत्रता सेवानिवृत्ति प्रदान करने के लिए माना जाता है, है ना?

बेबी बूमर्स के लिए ड्रग एब्यूज डबल्स 2011 में यूएस-आधारित नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ ड्रग एब्यूज (एनआईडीए) द्वारा जारी किए गए आंकड़ों से पता चला है कि 50-59 आयु वर्ग के अमेरिकियों का प्रतिशत जिन्होंने अवैध या चिकित्सकीय दवाओं का दुरुपयोग करने की सूचना दी थी, 27% से दोगुनी से अधिक 62% हो गई। 2002 और 2009 के बीच।

सीडीसी का कहना है कि बेबी बूमर्स में आत्महत्या की दर सबसे ज्यादा है – अटलांटा, जॉर्जिया हाल ही में 2010 की तरह, द सेंटर फॉर डिजीज कंट्रोल एंड प्रिवेंशन ने बताया कि सभी राज्यों में 35-64 आयु वर्ग के लोगों में आत्महत्या की दर 50 और 60 के दशक में पुरुषों के बीच उच्चतम प्रतिशत वृद्धि के साथ बढ़ी है। .

हर्ष वास्तविकता: कई लोग सेवानिवृत्ति का आनंद लेने के लिए पर्याप्त नहीं हैं 40% बेबी बूमर उत्तरदाताओं ने कहा कि उनके लिए घुटने टेकना या झुकना, दो घंटे तक खड़े रहना, एक चौथाई मील चलना, आराम किए बिना 10 सीढ़ियां चढ़ना, अपने सिर के ऊपर पहुंचना और छोटे को पकड़ना मुश्किल था। वस्तुओं…

यह सेवानिवृत्ति का एक चौंकाने वाला पक्ष है जिसके लिए लोग लेट अलोन प्लान के बारे में बात नहीं करते हैं। इससे भी बुरी बात यह है कि यह हो रहा है, सचमुच हर दिन उन लोगों के लिए जिन्हें आप जानते हैं और प्यार करते हैं … और यह आपके साथ भी हो सकता है यदि आप तैयार नहीं हैं। लेकिन जरूरी नहीं कि ऐसा ही हो। और शुक्र है कि आप यह सुनिश्चित करने के लिए पहला कदम उठा रहे हैं कि आपके साथ ऐसा न हो। वास्तव में, बस यहां रहकर और इसे और हमारे नि:शुल्क सेवानिवृत्ति गाइडों को पढ़ने के लिए समय निकालकर, आप चुनिंदा कंपनी में हैं। यह एक विशिष्ट क्लब है क्योंकि बहुत कम वित्तीय पेशेवर लोगों को बता रहे हैं कि उन्हें यह काम करने की आवश्यकता है और यह अभी शुरू करना महत्वपूर्ण है।

दुर्भाग्य से, अधिकांश लोगों को यह विश्वास करने के लिए प्रशिक्षित किया गया है कि सेवानिवृत्ति जीवन का यह सही चरण होने जा रहा है जो बस अपने आप सामने आता है और अपना ख्याल रखता है। फिर भी, ऐसा नहीं है। मुद्दों को जटिल करने के लिए, अधिकांश वित्तीय पेशेवरों को सेवानिवृत्ति के इस अधिक व्यक्तिगत, गैर-वित्तीय पक्ष से निपटने के लिए प्रशिक्षित नहीं किया जाता है। वे विशेष रूप से वित्तीय उत्पादों और सेवाओं पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं … और जबकि यह समग्र पहेली का एक आवश्यक हिस्सा है, यह इन अन्य क्षेत्रों के लिए बहुत कम है क्योंकि आपके पास कितना भी पैसा हो, आप अच्छा स्वास्थ्य नहीं खरीद सकते, करीबी दोस्त, या मन की शांति।

सौभाग्य से, मैंने इसे अपना निजी मिशन बना लिया है कि न केवल लोगों को इन पहलुओं के लिए तैयार करने में मदद करें, बल्कि सलाहकारों को अपने ग्राहकों की मदद करने के लिए ज्ञान और कौशल हासिल करने की उनकी आवश्यकता के बारे में अधिक जागरूक करें। आपने Forbes.com, वित्तीय सलाहकार पत्रिका, Bankrate पर मेरे राष्ट्रीय स्तर पर सिंडिकेटेड कॉलम में से एक या अधिक को पढ़ा होगा, या मुझे CNBC या अन्य टीवी नेटवर्क चैनलों पर भी देखा होगा। एक पूर्व सामाजिक कार्यकर्ता और व्यक्तिगत प्रशिक्षक के रूप में लेखक, धन प्रबंधक, और सेवानिवृत्ति कार्यकर्ता के रूप में, मैंने उन उपकरणों और प्रक्रियाओं को विकसित करने और अग्रणी बनाने में वर्षों बिताए हैं जिन पर आप अधिक सार्थक और उद्देश्य से संचालित सेवानिवृत्ति बनाने में भरोसा कर सकते हैं। रहस्य, युक्तियाँ, और रणनीतियाँ जो सतह के नीचे और बातचीत से बाहर भी हैं … अब तक।

आपने Forbes.com, वित्तीय सलाहकार पत्रिका, Bankrate पर मेरे राष्ट्रीय स्तर पर सिंडिकेटेड कॉलम में से एक या अधिक को पढ़ा होगा, या मुझे CNBC या अन्य टीवी नेटवर्क चैनलों पर भी देखा होगा। एक पूर्व सामाजिक कार्यकर्ता और व्यक्तिगत प्रशिक्षक के रूप में लेखक, धन प्रबंधक, और सेवानिवृत्ति कार्यकर्ता के रूप में, मैंने उन उपकरणों और प्रक्रियाओं को विकसित करने और अग्रणी बनाने में वर्षों बिताए हैं जिन पर आप अधिक सार्थक और उद्देश्य से संचालित सेवानिवृत्ति बनाने में भरोसा कर सकते हैं।

“नग्न सेवानिवृत्ति आपको सक्रिय और व्यस्त रहने और व्यक्तिगत विकास के प्रति सचेत रहकर जीवन को पूरी तरह से जीने में मदद करती है।” क्रेग एफ। एनवाई

“अधिकांश पुस्तकें और पत्रिकाएं केवल सेवानिवृत्ति से पहले के समय से संबंधित हैं, जहां बॉब की पुस्तक सेवानिवृत्ति से संबंधित है … कोई अंत में प्रक्रिया के सबसे महत्वपूर्ण भाग के बारे में बात कर रहा है।” लेस एंड जैकी एस. एमआई

आप भी सेवानिवृत्ति से जुड़े पुराने और पुराने विचारों से आपको मुक्त करने के लिए तैयार किए गए कुछ बहुत ही सरल चरणों और प्रश्नों के साथ सेवानिवृत्ति में एक सफल संक्रमण करने के लिए तैयार लोगों के समूह के बीच खुद को रख सकते हैं। उदाहरण के लिए, नग्न सेवानिवृत्ति पुस्तक और वीडियो कार्यशाला में हम आपको पहले अभ्यासों में से एक के बारे में पूछकर सेवानिवृत्ति के लिए अच्छी उम्मीदें निर्धारित करने में मदद करते हैं:

अपने सेवानिवृत्ति क्रूज पर, आप एक निर्जन द्वीप पर फंसे रह गए हैं। आम तौर पर, यह अच्छी खबर नहीं होगी – लेकिन आप राहत महसूस कर रहे हैं क्योंकि अब आपको इससे निपटना नहीं है: ए। परिवार के सदस्य बी. एक दोस्त/रिश्ता c. धन घ. एक विशिष्ट प्रतिबद्धता ई. एक निर्णय जिसे करने में आप हिचकिचा रहे हैं

वित्तीय सलाहकार कार्यालय में आपको मिलने वाला विशिष्ट प्रश्न नहीं है? यहाँ यह और कई अन्य सेवानिवृत्ति में आपके जीवन के लिए इतने महत्वपूर्ण क्यों हैं। यह प्रश्न जल्दी और संक्षिप्त रूप से तनाव के एक प्रमुख क्षेत्र को इंगित करता है जिसे आप सेवानिवृत्ति में ले जा सकते हैं। जल्द ही सेवानिवृत्त होने वाले कई लोग यह मानते हैं कि उनके सेवानिवृत्त होने के बाद ही समस्याएं या मुद्दे दूर हो जाएंगे, लेकिन ऐसा कभी नहीं होता है। वास्तव में, चीजें वास्तव में खराब हो सकती हैं क्योंकि आपके पास अपनी समस्या पर ध्यान देने के लिए अधिक समय होगा, और आपका ध्यान उनसे दूर करने के लिए कम विकर्षण होगा।

यदि आपके कोई प्रश्न या टिप्पणी हैं, तो कृपया बेझिझक हमसे संपर्क करें।

हम चाहते हैं कि आप आश्वस्त महसूस करें कि यह आपके जीवन को बदल देगा और आपके भविष्य के बारे में आपके दिमाग को शांत कर देगा, इसलिए पूरा कार्यक्रम 60-दिन की पूर्ण, बिना किसी सवाल के गारंटी के साथ आता है।

इसके अलावा, चूंकि नेकेड रिटायरमेंट बंडल 100% डिजिटल है, आप अभी से कुछ ही मिनटों में अद्भुत प्रभाव महसूस कर सकते हैं।

यदि आपके कोई प्रश्न या टिप्पणी हैं, तो कृपया बेझिझक हमसे संपर्क करें।

ClickBank इस साइट पर उत्पादों का खुदरा विक्रेता है। CLICKBANK®, Click Sales, Inc. का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है, जो 917 S. Lusk Street, Suite 200, Boise Idaho, 83706, USA में स्थित एक डेलावेयर कॉर्पोरेशन है और अनुमति द्वारा उपयोग किया जाता है। रिटेलर के रूप में क्लिकबैंक की भूमिका इन उत्पादों के समर्थन, अनुमोदन या समीक्षा या इन उत्पादों के प्रचार में इस्तेमाल किए गए किसी भी दावे, बयान या राय का गठन नहीं करती है।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get क्या आप वास्तव में सेवानिवृत्ति के साथ आने वाली हर चीज के लिए तैयार हैं?
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

क्या आप वास्तव में सेवानिवृत्ति के साथ आने वाली हर चीज के लिए तैयार हैं?
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-05-31 19:55:39.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *