पिलेट्स ईबुक-पिलेट्स रिलीफ फॉर बैक एंड जॉइंट पेन

पिलेट्स ईबुक-पिलेट्स रिलीफ फॉर बैक एंड जॉइंट पेन

Product Name: पिलेट्स ईबुक-पिलेट्स रिलीफ फॉर बैक एंड जॉइंट पेन

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get पिलेट्स ईबुक-पिलेट्स रिलीफ फॉर बैक एंड जॉइंट पेन
at discounted price while it’s still available…

पिलेट्स ईबुक-पिलेट्स रिलीफ फॉर बैक एंड जॉइंट पेन

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

पिलेट्स ईबुक-पिलेट्स रिलीफ फॉर बैक एंड जॉइंट पेन
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

नई संशोधित पिलेट्स ईबुक आपको पिलेट्स सिद्धांतों और स्थायी मुद्रा और संतुलन अभ्यास के साथ क्लासिक अभ्यासों पर 30 और विस्तृत चित्र और संशोधन प्रदान करती है।

आप उन अभ्यासों को सीखने जा रहे हैं जिनका मैं 15 वर्षों से अपने स्वयं के छात्रों पर प्रयोग और परीक्षण कर रहा हूं।

पीठ और जोड़ों के ये व्यायाम दैनिक जीवन की गतिविधियों, या रीढ़ की अपक्षयी स्थितियों और गठिया से भी पीठ और जोड़ों के दर्द से राहत दिलाने में सबसे अधिक फायदेमंद पाए गए हैं।

मैंने यह पुस्तक पीड़ित अनगिनत लोगों के जीवन को बेहतर बनाने में मदद करने के लिए लिखी है।

यदि आप वर्षों से पीठ और जोड़ों के दर्द को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं और गलत पीठ और जोड़ों को मजबूत करने वाले व्यायाम कर रहे हैं तो आपको इस पिलेट्स ईबुक में अभ्यास करने की आवश्यकता है।

पिलेट्स सिर्फ उन फिल्मी सितारों के लिए नहीं है जो अपने मजबूत और टोंड फिगर को बनाए रखना चाहते हैं।

पिलेट्स हर उम्र के लोगों के लिए है जो अपना सर्वश्रेष्ठ दिखना और महसूस करना चाहते हैं!

पिलेट्स व्यायाम का एक सुधारात्मक, पुनर्वासात्मक रूप है जिसे केवल उसी उद्देश्य के लिए विकसित किया गया था; हमारे शरीर को प्राकृतिक अवस्था में वापस लाकर उसके कामकाज में सुधार करने के लिए।

पिलेट्स के साथ अपने जीवन में सुधार करने वाले छात्रों के कुछ प्रशंसापत्र पढ़ें!

वे पुरुष और महिला दोनों हैं, यहां तक ​​कि 92 वर्ष तक की सभी उम्र के साधारण लोग।

सबूत है कि पिलेट्स करना और हर उम्र में इसका लाभ उठाना संभव है; यदि आप सही स्तर से शुरू करते हैं और धीरे-धीरे प्रगति करते हैं।

नमस्ते! मेरा नाम जेनिफर एडॉल्फ्स एमएसएस है, और मैं वेबसाइट www.Pilates-back-joint-exercise.com का संस्थापक हूं।

मैं फिजिकलमाइंड इंस्टीट्यूट के माध्यम से एक उन्नत चटाई और उपकरण प्रमाणित पिलेट्स प्रशिक्षक हूं, उन्होंने पिलेट्स के मूल कार्य को आगे बढ़ाया है और तटस्थ रीढ़ तकनीक में लोगों को प्रशिक्षित करने में विश्वास करते हैं।

मेरा यह भी मानना ​​है कि न्यूट्रल में काम करना आपकी रीढ़ को प्रशिक्षित करने का सबसे स्वास्थ्यप्रद तरीका है।

यह रीढ़ की प्राकृतिक वक्रों को ध्यान में रखता है और उन्हें इस स्थिति में मजबूत करता है जिससे शरीर स्वाभाविक रूप से और बिना दर्द के कार्य कर सके।

मुझे क्लिनिकल एक्सरसाइज स्पेशलिस्ट के रूप में अमेरिकन काउंसिल ऑन एक्सरसाइज के माध्यम से भी प्रमाणित किया गया है और रीढ़ और जोड़ों के साथ-साथ अन्य स्वास्थ्य संबंधी स्थितियों के पुनर्वास के लिए विशेष आबादी के साथ बड़े पैमाने पर काम किया है।

एक व्यायाम विशेषज्ञ के रूप में 16 वर्षों से अधिक समय से काम करते हुए मैंने नियमित व्यायाम के लाभ, विशेष रूप से भारोत्तोलन व्यायाम और आश्चर्यजनक परिणाम, विशेष रूप से अपने वरिष्ठ ग्राहकों के लिए पाया है।

उनकी गतिशीलता और ताकत में नाटकीय रूप से सुधार हुआ है, जो बदले में, उनके स्वतंत्र जीवन जीने में सहायता करता है।

मेरे सभी छात्र अच्छी तरह से काम कर रहे थे और मजबूत हो रहे थे और स्वस्थ और चोट मुक्त रह रहे थे, लेकिन कुछ अभी भी अपनी पीठ और जोड़ों में दर्द और जकड़न का अनुभव कर रहे थे।

इनमें से अधिकतर दर्द और दर्द को रीढ़ की हड्डी की अपक्षयी स्थितियों और गठिया के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है जो कि हम उम्र के रूप में अपरिहार्य प्रतीत होते हैं, लेकिन मुझे अभी भी यह तथ्य पसंद नहीं आया कि वे दर्द कर रहे थे।

90 के दशक के उत्तरार्ध में मैंने स्ट्रेचिंग और कोर स्ट्रेंथिंग एक्सरसाइज के साथ प्रयोग करना शुरू किया।

मैंने विभिन्न आबादी और स्वास्थ्य स्थितियों के लिए आवश्यकतानुसार समायोजन और संशोधन करने वाली कक्षाओं का विकास और नेतृत्व किया।

छात्र बाद में दर्द और जकड़न को महसूस किए बिना इन अभ्यासों को करने में सक्षम थे; वे वास्तव में कक्षाओं के बाद ऊर्जावान महसूस करते थे।

कक्षाएं हर किसी के लाभ के लिए आगे बढ़ती और आगे बढ़ती रहीं, भले ही वे कितने भी फिट या डि-कंडीशन्ड हों।

मैंने अपने क्लाइंट के वर्कआउट में इन पिलेट्स ईबुक अभ्यासों के मूल सिद्धांतों को शामिल करना शुरू कर दिया, जिसमें श्वास और कोर स्थिरता शामिल थी, जब वे अपने लिफ्टों का प्रदर्शन कर रहे थे।

वर्कआउट के अंत में हम कुछ स्ट्रेचिंग और कोर एक्सरसाइज के साथ समाप्त करेंगे और उन्होंने तुरंत बाद में कठोर और पीड़ादायक होने की शिकायत करना बंद कर दिया। उनके पास वास्तव में अपने शेष दिन के लिए अधिक ऊर्जा थी।

परीक्षण और त्रुटि के माध्यम से मैंने धीरे-धीरे अभ्यासों का एक व्यापक प्रदर्शन विकसित किया जो मुझे हड्डी और संयुक्त स्थितियों के लिए सबसे अधिक फायदेमंद पाया गया। इसे मैंने आप सभी के लिए अपनी पिलेट्स ईबुक में संकलित किया है।

क्या आप अपनी पीठ और जोड़ों के दर्द से राहत पाने के लिए तैयार हैं…?

या, हो सकता है कि आप उस दर्द और कठोरता से बचना चाहते हैं जो बहुत से लोग उम्र के रूप में अनुभव करते हैं?

हम अपना पूरा जीवन अपने शरीर का उपयोग करते हुए बिताते हैं, या मुझे अपने शरीर को “दुरुपयोग” कहना चाहिए। सामान्य और कभी-कभी अपमानजनक टूट-फूट हमारे जीवन में बाद में हमारी पीठ और जोड़ों के दर्द में बहुत योगदान देती है।

पिलेट्स व्यायाम, जब सही ढंग से किया जाता है, और हमारे शरीर के मूल में आने वाले मौलिक आंदोलनों के लिए समर्पित उचित समय के साथ, रीढ़ को फिर से संगठित करने और हमारे शरीर को अधिक स्वस्थ कामकाज में वापस लाने में मदद कर सकता है।

यदि आप एक लंबी और अधिक वर्णनात्मक Pilates Ebook की तलाश कर रहे हैं जिसे पढ़ने में आपको दिन या सप्ताह लगेंगे तो यह आपकी पुस्तक नहीं है।

केवल 50 से अधिक पृष्ठों में मैंने इसकी रूपरेखा और वर्णन किया है कि कौन से व्यायाम आपकी पीठ और जोड़ों के दर्द से राहत दिलाने में आपकी मदद करेंगे।

इस पिलेट्स ईबुक में उल्लिखित प्रत्येक अभ्यास यह वर्णन करेगा कि यह आपके लिए क्या करता है; आपके व्यक्तिगत प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए शरीर की स्थिति, इसमें शामिल कार्रवाई (शरीर के कौन से अंग हिलने चाहिए और कौन से स्थिर हो रहे हैं), संशोधन और विविधताएं।

स्पष्टीकरण और विवरण संक्षिप्त और बिंदु तक हैं इसलिए आपको पता चल जाएगा कि आपको अभी क्या करने की आवश्यकता है!

आपको सिखाते हैं कि पीठ में दर्द को दूर करने और रोकने के लिए अपनी गहरी आंतरिक कोर की मांसपेशियों को कैसे मजबूत किया जाए।

अपनी मुद्रा और संतुलन में सुधार करें!

अपने लचीलेपन में सुधार करें!

पिलेट्स के 6 सिद्धांतों को जानें। जानें कि क्यों और कैसे प्रभावी ढंग से सांस लेना है। अपनी पीठ और जोड़ों के आसपास की मांसपेशियों में अपनी ताकत और लचीलेपन को बढ़ाएं। स्तरों के प्रगतिशील अनुक्रम के माध्यम से पिलेट्स व्यायाम सुरक्षित रूप से और प्रभावी ढंग से सीखें और करें। तटस्थ रीढ़ के बारे में जानें और आपके द्वारा अनुभव किए जा रहे दर्द को कम करने और भविष्य में होने वाली घटनाओं को रोकने में मदद करने के लिए कोर में उपयोग की जाने वाली मांसपेशियां।

पिलेट्स ईबुक में व्यायाम अनुक्रमों के 3 विभिन्न स्तर शामिल हैं:

कार्यक्रम विशेष जरूरतों और स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं वाले लोगों के लिए कई संशोधनों और सावधानियों को इंगित करता है जैसे कि:

आपकी सुविधा के लिए ईबुक के अंत में 3 बोनस वर्कआउट की रूपरेखा तैयार की गई है।

ये वर्कआउट शुरुआती, इंटरमीडिएट और उन्नत स्तर के वर्कआउट हैं जिन्हें कम से कम 17 थंबनेल चित्रों के साथ रेखांकित किया गया है जिन्हें प्रिंट किया जा सकता है ताकि आप उन्हें अपने साथ ले जा सकें और कहीं भी अभ्यास कर सकें।

आप जिस भी स्तर पर हों, अपने शरीर को सर्वश्रेष्ठ दिखने और महसूस करने के लिए इन सरल निर्देशों का पालन कर सकते हैं।

चार सप्ताह के लिए अभ्यास का प्रयास करें और यदि आप बेहतर महसूस नहीं करते हैं तो मुझे बताएं और मैं आपको आपके पैसे वापस कर दूंगा!

इसे पिलेट्स प्रशिक्षक के साथ पहले पाठ के रूप में सोचें जिसमें बहुत सारी उपयोगी जानकारी है जिसे आप हर बार व्यायाम करने पर संदर्भित करना जारी रख सकते हैं।

अभ्यास के बारे में किसी भी प्रश्न या चिंताओं के साथ अपनी पिलेट्स ईबुक प्राप्त करने के बाद मुझसे संपर्क करें और मुझे ऑर्डर करने के लिए एक और बोनस के रूप में आपसे परामर्श करने में खुशी होगी। मैं चाहता हूं कि ये अभ्यास आपके लिए काम करें क्योंकि वे अनगिनत अन्य लोगों के लिए हैं।

मुझे लगता है कि जब आप इन अभ्यासों का उपयोग करना शुरू करते हैं तो आपको इस वर्ष अपने स्वास्थ्य में निवेश करने के लिए सबसे अच्छा पैसा मिलेगा।

आपके लिए मेरी आशा है कि यह Pilates Ebook आपके जीवन में उस मूल्य से कहीं अधिक मूल्य जोड़ देगा जो आप मुझे नकद मूल्य में कभी भी भुगतान नहीं कर सकते थे।

PS यदि आप अभी भी सुनिश्चित नहीं हैं कि यह Pilates Ebook आपके लिए सही है या नहीं, तो अपने किसी भी प्रश्न के बारे में मुझसे परामर्श करने के लिए मुझसे संपर्क करें फ़ॉर्म का उपयोग करें।

आज ही ऑर्डर करें और मैं इस अतिरिक्त बोनस में “5 सबसे प्रभावी एब और बैक एक्सरसाइज” जोड़ूंगा!

यदि आप सोच रहे हैं कि आपको अपने वर्तमान एब्स अभ्यासों के परिणाम क्यों नहीं मिल रहे हैं और उन्हें करने के बाद आपकी पीठ में दर्द क्यों होता है तो आपको इस मुफ्त बोनस पुस्तक की आवश्यकता है।

इस Pilates Ebook में सूचीबद्ध अभ्यास वे हैं जिनका बार-बार परीक्षण किया गया है कि वे पेट की मांसपेशियों की सभी विभिन्न परतों को विकसित करने में सबसे प्रभावी हैं ताकि आप एक बार और सभी के लिए शानदार दिखें और महसूस करें।

आप अंत में अपने एब्स व्यायाम करने के बारे में अच्छा महसूस करेंगे क्योंकि आपको पता होगा कि आपकी मिडलाइन को समतल और टोन करने के लिए क्या करना है, और यह काम करता है!

ClickBank इस साइट पर उत्पादों का खुदरा विक्रेता है। CLICKBANK®, Click Sales Inc. का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है, जो 1444 S. Entertainment Ave., Suite 410 Boise, ID 83709, USA में स्थित एक डेलावेयर कॉर्पोरेशन है और अनुमति द्वारा उपयोग किया जाता है। रिटेलर के रूप में क्लिकबैंक की भूमिका इन उत्पादों के समर्थन, अनुमोदन या समीक्षा या इन उत्पादों के प्रचार में इस्तेमाल किए गए किसी भी दावे, बयान या राय का गठन नहीं करती है।

पिलेट्स ईबुक छोड़ें और यहां पिलेट्स के बारे में अधिक महान लेख और जानकारी प्राप्त करें।

————————————————– ————————————————– ——–

क्या आप अपनी पीठ और जोड़ों के दर्द में मदद के लिए सामान्य पिलेट्स लेख या कोई विशेष व्यायाम खोज रहे हैं?

विशिष्ट वाक्यांशों या विषयों को खोजने में सहायता के लिए आप इस Google खोज बॉक्स का उपयोग कर सकते हैं।

“Pilates-Back-Joint-Exercise.com” की जांच करना सुनिश्चित करें ताकि आप जान सकें कि आपको सबसे अच्छी सलाह मिल रही है।

क्या आप इस पेज को इससे लिंक करके दूसरों के साथ साझा करना पसंद करेंगे?

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get पिलेट्स ईबुक-पिलेट्स रिलीफ फॉर बैक एंड जॉइंट पेन
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

पिलेट्स ईबुक-पिलेट्स रिलीफ फॉर बैक एंड जॉइंट पेन
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-09-19 15:29:12.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *