विदेशी मुद्रा बाजार परास्नातक के साथ बातचीत – विदेशी मुद्रा बाजार परास्नातक

विदेशी मुद्रा बाजार परास्नातक के साथ बातचीत – विदेशी मुद्रा बाजार परास्नातक

Product Name: विदेशी मुद्रा बाजार परास्नातक के साथ बातचीत – विदेशी मुद्रा बाजार परास्नातक

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get विदेशी मुद्रा बाजार परास्नातक के साथ बातचीत – विदेशी मुद्रा बाजार परास्नातक
at discounted price while it’s still available…

विदेशी मुद्रा बाजार परास्नातक के साथ बातचीत - विदेशी मुद्रा बाजार परास्नातक

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

विदेशी मुद्रा बाजार परास्नातक के साथ बातचीत – विदेशी मुद्रा बाजार परास्नातक
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

जानें कि सबसे सफल व्यापारियों से क्या काम करता है!

व्यापारिक करोड़पति गहन साक्षात्कार की एक श्रृंखला में अपने रहस्यों को साझा करते हैं। किसी भी चीज़ के बारे में 80 से अधिक विस्तृत प्रश्न जो उनकी सफलता के लिए महत्वपूर्ण हैं:

विलियम्स% आर, अल्टीमेट ऑसिलेटर, सीओटी इंडेक्स, संचय/वितरण संकेतक, चक्र पूर्वानुमान, बाजार भावना और मूल्य माप सहित कई संकेतकों के लेखक।

बेस्टसेलर के लेखक जिन्होंने हजारों व्यापारियों को शिक्षित किया है।

लैरी से आप जो सीखेंगे उसका एक नमूना यहां दिया गया है:

“और यदि आप एक व्यापारी होने के बारे में गंभीरता से सोच रहे हैं, तो मेरी अच्छी सलाह है: इस पुस्तक को पढ़ें! आप कई अप्रिय आश्चर्यों से बचेंगे।” रीडर

विश्व कप ट्रेडिंग चैंपियनशिप 4 बार जीतने वाला एकमात्र व्यक्ति, जिसमें लगातार तीन जीत शामिल हैं, और एक वर्ष के भीतर खाता मूल्य बढ़ाकर 672% करने वाले पहले व्यक्ति!

एंड्रिया ने मध्यस्थता से शुरू किया और बाद में मैन्युअल ट्रेडिंग और अंत में अर्ध-स्वचालित सिस्टम पर स्विच किया।

एंड्रिया से आप जो सीखेंगे उसका एक नमूना यहां दिया गया है:

“विदेशी मुद्रा बाजार परास्नातक के साथ बातचीत न केवल एक किताब है, बल्कि उन लोगों के लिए एक गाइड है जो वास्तविक परिणाम प्राप्त करना चाहते हैं।” रीडर

2005 में श्री बेलखायते ने सोने के बाजार में निवेश करते हुए एक कनाडाई निजी कोष की शुरुआत की। फंड का प्रबंधन 1.3 बिलियन से अधिक था। 2006 में, इसे ब्लूमबर्ग # 1 द्वारा कमोडिटी फंडों की एक विस्तृत श्रृंखला में स्थान दिया गया था।

श्री बेलखायते एडमंड डी रोथ्सचाइल्ड फिजिकल गोल्ड फंड क्लास ए के निवेश सलाहकार हैं। मोरक्कन एसोसिएशन ऑफ टेक्निकल एनालिस्ट्स के अध्यक्ष हैं। ग्रेविटी सेंटर के निर्माता कमोडिटी मूवमेंट की अवधारणा, जिसे आधिकारिक तौर पर 2009 में सर्वश्रेष्ठ तकनीकी विश्लेषण नवाचार के रूप में मान्यता दी गई थी।

“इस पुस्तक के लिए धन्यवाद, आप व्यापारिक प्रतिभाओं के दिमाग में एक नज़र डाल सकते हैं” पाठक

जो रॉस के साथ साक्षात्कार में शुरुआती और अनुभवी व्यापारियों के लिए दर्जनों सुझाव शामिल हैं – उनमें से कई अभी तक जनता के लिए ज्ञात नहीं हैं। जो ने बाजार पर 50 वर्षों (!!!) और मुद्रा व्यापारियों के प्रशिक्षण के 20 वर्षों के दौरान प्राप्त अपने व्यापक अनुभव के बारे में बात की। यहां आप जो सीखेंगे उसका एक नमूना है:

“सफलता सुराग छोड़ती है। जैसे ही आप इस असाधारण मार्गदर्शिका के पन्ने पलटेंगे, आपको वे सब मिल जाएंगे।” रीडर

दुनिया भर में कई बेस्टसेलर सहित एक दर्जन से अधिक पुस्तकों के लेखक। प्रत्येक व्यापारी की निर्णय लेने की प्रक्रिया का समर्थन करने वाले शानदार सॉफ्टवेयर के पीछे आदमी। साक्षात्कार:

लोग अक्सर गलतियों से सीखते हैं लेकिन यह गलत तरीका है…

गैविन होम्स एक पेशेवर व्यापारी हैं, जो वॉल्यूम स्प्रेड एनालिसिस (वीएसए) के लेखक टॉम विलियम्स के छात्र हैं। वह दो महत्वपूर्ण पुस्तकों के लेखक हैं: “स्मार्ट मनी की छाया में व्यापार” भाग 1 और 2। इनमें प्रकाशन, वह कई आंकड़ों और उदाहरणों के साथ स्टॉक, कच्चे माल और मुद्रा बाजार में हेरफेर के पीछे तंत्र का वर्णन करता है। वर्तमान में, गेविन बाजार में हेरफेर के उदाहरणों का पता लगाकर और अपने लाभ के लिए उनका उपयोग करके अपना जीवन यापन करता है। साक्षात्कार:

“मुझे लगता है कि विदेशी मुद्रा में बहुत सारे सांप के तेल विक्रेता हैं। मेरा मानना ​​​​है कि बहुत सारे लोग हैं जो विदेशी मुद्रा कंपनियों को चलाने वाले अपराधी हैं। रीडर

अल स्विस स्थित फिजिकल गोल्ड फंड: ला मासाह गोल्ड फंड लिमिटेड के साथ एक प्रबंध निदेशक हैं। 2009 में, वह एक टीम के लिए प्रमुख तकनीकी विश्लेषक थे, जिसने पेरिस में ट्राफी या सैलून डे ल’एनालिसिस तकनीक जीती थी और 2010 में इसके साथ पीछा किया था। तकनीकी विश्लेषण में अभिनव सफलताओं के लिए ट्रॉफी डी अर्जेंटीना। 2013 में, उन्होंने तकनीकी टीम का नेतृत्व किया जिसने तकनीकी विश्लेषण में नवीन सफलताओं के लिए फिर से ट्रॉफी डी अर्जेंटीना जीता। उनके लिए – विदेशी मुद्रा धोखे की भूमि है। वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के टॉवर 1 में 84वीं मंजिल पर कार्यालय। वह बच गया, क्योंकि वह उस महत्वपूर्ण दिन पर काम पर नहीं आया जब हमला हुआ था। साक्षात्कार:

यदि आप उनकी छाया की तलाश करते हैं तो बड़े व्यापारी छिप नहीं सकते हैं और यदि छोटे मच्छर बड़े खिलाड़ियों के निर्देश का पालन करते हुए पीछे से काट रहे हैं तो उन्हें सूंघना कठिन होता है। ” अल ब्रूनो

अनजाने में, टॉम लोगों के एक समूह के साथ जुड़ गया, जिसने शेयर बाजारों में हेरफेर करके लाखों की कमाई की। उन्होंने अपने रहस्यों को अंदर से सीखा और उन्होंने अपने साक्षात्कार में इन रहस्यों को साझा किया। टॉम 2 समीक्षकों द्वारा प्रशंसित पुस्तकों के लेखक हैं (प्रत्येक व्यापारी के लिए अवश्य पढ़ें) बाजार में हेरफेर की वास्तविकताओं पर, अर्थात प्रमुख खिलाड़ी बाजारों में कैसे हेरफेर करते हैं। “अघोषित रहस्य जो शेयर बाजार को चलाते हैं” और “बाजारों को मास्टर करें”। साक्षात्कार:

कल्पना कीजिए, सबसे अनुभवी मार्केट मास्टर्स से सीधे इस ज्ञान को लागू करने के बाद आपका व्यापार कैसा दिखेगा!

अब आप अधिक कीमत चुकाए बिना दूसरों की गलतियों से सीख सकते हैं!

आप उसी स्तर तक पहुंच सकते हैं जो उनके पास था, लेकिन भारी नुकसान के बिना – इस सफलता और अद्वितीय ईबुक लागतों के लिए।

आपके सामने जो ज्ञान है वह विदेशी मुद्रा व्यापार में कई वर्षों के अनुभव का परिणाम है। उनकी उपलब्धियां इसके लायक साबित होती हैं।

केवल 1 शर्त के तहत: यदि आप व्यापारियों के हमारे संक्षिप्त सर्वेक्षण में भाग लेते हैं।

मैं आपसे केवल एक ही बात पूछना चाहता हूं: सरल सर्वेक्षण (कुछ छोटे प्रश्न) को पूरा करने के लिए। खरीद के कुछ दिनों बाद आपको हमारी ओर से एक विशेष फॉर्म प्राप्त होगा। इसे भरने में आपको बस कुछ ही मिनट लगेंगे। बस इतना ही!

यह हमारे निरंतर शोध का एक हिस्सा है। यह मेरे लिए महत्वपूर्ण है, इसलिए बदले में मैं आपको खरीदारी की बेहतरीन शर्तें प्रदान करता हूं:

अधिकांश नौसिखिए व्यापारी जिनसे मैं मिला हूँ, वे उस प्रणाली को सीखना चाहते हैं जो उन्हें जल्द से जल्द पैसा बनाने की अनुमति देगा। अधिमानतः बहुत जल्दी और बहुत कुछ। लेकिन अपने लक्ष्य तक पहुंचने के बजाय, वे बाजार के लिए पूंजी प्रदाता बन जाते हैं। तो, किस प्रणाली को चुनना है? इसे जाँचे! (पीडीएफ)

जो लोग इस प्रणाली को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए एक उपकरण के रूप में देखते हैं – वे बहुत बेहतर स्थिति में हैं। सर्वोत्तम प्रणाली का चयन करने के लिए 8 व्यावहारिक संकेतों से मिलें। सबसे ज्यादा कमाई करने वाले ट्रेडर्स ग्रुप में शामिल होने के लिए आपको जिन प्रमुख मुद्दों की जानकारी होनी चाहिए उनमें से एक। (पीडीएफ)

ऐसा होता है कि बाजार में किसी घटना का सामना करने पर व्यापारी फंस जाते हैं और उन्हें धन की हानि होती है। आप ऐसी स्थिति से निपटने के 2 प्रमुख तत्व सीखेंगे। और स्थिति आपको अपनी पैंट नीचे नहीं पाती है। (पीडीएफ)

आपके पास वास्तव में एक अच्छी योजना हो सकती है, लेकिन जब आप इसे बड़े तनाव में निष्पादित करते हैं, तो सब कुछ बिखरने लगता है… सब कुछ। ट्रेडिंग में कोई विकल्प नहीं है – आपको सीखना होगा कि तनाव में कैसे कार्य करना है। (पीडीएफ)

इसका मतलब है कि आप मेरे जोखिम पर सभी रहस्यों को पूरी तरह से आजमा सकते हैं। देखें कि क्या वे वास्तव में आपके लिए भी काम करते हैं। और अगर आपको वास्तव में अपने लिए कुछ नहीं मिलता है – मैं ईमानदारी से चाहता हूं कि आप मुझे बताएं और धनवापसी मांगें। क्या यह काफी है?

कोई रास्ता नहीं है जिससे आप हार सकते हैं – जब तक आप ऑर्डर करने के लिए बहुत लंबा इंतजार नहीं करते। इसे हर किसी से पहले प्राप्त करें।

देखिए – अब से 60 दिन बाद आप या तो दो महीने से अधिक उम्र के व्यक्ति के लिए कुछ भी नहीं कर सकते हैं, या आप वित्तीय स्वतंत्रता के लिए अपने सुरक्षित रास्ते पर हो सकते हैं। आप तय करें!

योर्स फॉर सक्सेस, डेरियस स्वियर्क, पीएचडी

और यदि आप एक व्यापारी होने के बारे में गंभीरता से सोच रहे हैं, तो मेरी अच्छी सलाह है: इस पुस्तक को पढ़ें! आप कई अप्रिय आश्चर्यों से बचेंगे।

फॉरेक्स मार्केट मास्टर्स के साथ बातचीत न केवल एक किताब है, बल्कि वास्तविक परिणाम प्राप्त करने की तलाश करने वालों के लिए एक गाइड है।

इस पुस्तक के लिए धन्यवाद, आप व्यापारिक प्रतिभाओं के दिमाग के अंदर एक नज़र डाल सकते हैं।

सफलता सुराग छोड़ती है। जैसे ही आप इस असाधारण मार्गदर्शिका के पन्ने पलटेंगे, आपको वे सब मिल जाएंगे।

मुझे लगता है कि विदेशी मुद्रा में बहुत सारे सांप के तेल विक्रेता हैं। मेरा मानना ​​​​है कि बहुत सारे लोग हैं जो विदेशी मुद्रा कंपनियों को चलाने वाले अपराधी हैं।

यदि आप उनकी छाया की तलाश करते हैं तो बड़े व्यापारी छिप नहीं सकते हैं और बड़े खिलाड़ियों के निर्देश का पालन करते हुए छोटे मच्छरों को पीछे से काटने पर उन्हें सूंघना मुश्किल होता है।

नहीं! ईबुक (साथ ही बोनस) पीडीएफ प्रारूप में तैयार की जाती है। आपको बस एक पीडीएफ रीडर (जैसे मुफ्त एडोब रीडर) या इंटरनेट ब्राउज़र की आवश्यकता है (हम क्रोम की सलाह देते हैं, फ़ायरफ़ॉक्स भी ठीक होना चाहिए)।

क्लिकबैंक की सामग्री वितरण प्रणाली खरीद पर आपको डिजिटल सामग्री वितरित करने के लिए एक सुरक्षित और आसान तंत्र प्रदान करती है। जब आप उत्पाद खरीदते हैं, तो आपको ईबुक के लिए एक अद्वितीय डाउनलोड यूआरएल प्राप्त होता है:

1) आदेश पुष्टिकरण पृष्ठ – डाउनलोड बटन क्लिकबैंक सामग्री वितरण प्रणाली द्वारा होस्ट की गई फ़ाइल से लिंक होगा 2) पुष्टिकरण ईमेल – फ़ाइल तक पहुंचने का लिंक क्लिकबैंक सामग्री वितरण प्रणाली द्वारा होस्ट की गई फ़ाइल से लिंक होगा।

खरीद के कुछ हफ्तों के भीतर आपको पहला बोनस और सर्वेक्षण का लिंक प्राप्त होगा, अगले कुछ हफ्तों के बाद एक और और इसी तरह। हम चाहते हैं कि आपके पास एक-एक करके उन पर काबू पाने का समय हो, बल्कि एक ही बार में (यह कम प्रभावी है)।

आपको कुछ भी करने की आवश्यकता नहीं है, हम आपके बोनस सीधे आपके ईमेल पते पर भेज देंगे।

*हटाना [ ]. ज्यादातर मामलों में, हम 24-48 घंटों के भीतर जवाब देते हैं। हम लंदन टाइम ज़ोन और हॉलिडे कैलेंडर के अनुसार काम करते हैं।

कॉपीराइट © | साइट पर प्रस्तुत सामग्री लेखकों की निजी राय है और निवेश अनुशंसाओं का गठन नहीं करती है। इस वेबसाइट पर सभी जानकारी सद्भावना में और केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की जाती है।

ClickBank इस उत्पाद का खुदरा विक्रेता है। CLICKBANK®, Click Sales, Inc. का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है, जो 1444 S. Entertainment Ave., Suite 410 Boise, ID 83709, USA में स्थित एक डेलावेयर कॉर्पोरेशन है और अनुमति द्वारा उपयोग किया जाता है। रिटेलर के रूप में क्लिकबैंक की भूमिका इस उत्पाद के समर्थन, अनुमोदन या समीक्षा या इस उत्पाद के प्रचार में इस्तेमाल किए गए किसी भी दावे, बयान या राय का गठन नहीं करती है।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get विदेशी मुद्रा बाजार परास्नातक के साथ बातचीत – विदेशी मुद्रा बाजार परास्नातक
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

विदेशी मुद्रा बाजार परास्नातक के साथ बातचीत – विदेशी मुद्रा बाजार परास्नातक
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-09-20 23:16:59.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *