गुप्त सर्वेक्षण

गुप्त सर्वेक्षण

Product Name: गुप्त सर्वेक्षण

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get गुप्त सर्वेक्षण
at discounted price while it’s still available…

गुप्त सर्वेक्षण

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

गुप्त सर्वेक्षण
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

मैं आपकी ईमेल गोपनीयता का सम्मान करता हूं

नमस्ते, मैं माइकल Fiore हूँ…

एक आदमी जिसने लिंगों की लड़ाई में एक परमाणु बम पर ठोकर खाई है …

ज्ञान जो आपको ऐसा महसूस कराएगा कि आपके पास जादुई शक्तियां हैं…

पुरुषों के मन में अचानक देखने के लिए…किसी भी आदमी को खुश करने के लिए…

आप चाहते हैं किसी भी आदमी द्वारा प्यार करने के लिए

इन चीजों को पढ़ाना महिलाओं को देने जैसा है

दशकों या सदियों की पीठ थपथपाने और झगड़ों और गुस्से को धोकर…

अपने ट्रैक में “बेवकूफ तर्क” को रोकना और महिलाओं को उन सूचनाओं से लैस करना जो उन्हें अंततः अद्भुत, शक्तिशाली, प्रेमपूर्ण संबंध रखने के लिए चाहिए जो वे हमेशा चाहते थे।

लेकिन इस सामग्री को बिना आपको बताए कि इसका उपयोग कैसे करना है, इसे देना एक बच्चे को हथगोला देने और उसे यह बताने के समान होगा।

मैं पुरुषों के बारे में जो कुछ जानता था, उसके बारे में मैंने हर विवरण लिया …

हम कैसे सोचते हैं, हम क्या चाहते हैं, हम झूठ क्यों बोलते हैं और धोखा क्यों देते हैं…

मोनोगैमी इतनी कठिन क्यों है…

हम वास्तव में बिस्तर में क्या चाहते हैं लेकिन कभी नहीं कहेंगे…

मैंने उन सभी गहन प्रश्नों को लिया, जो महिलाओं ने मुझसे पूछे थे कि पुरुष वास्तव में महिलाओं के बारे में कैसा महसूस करते हैं, पुरुष संवाद करने में इतने बुरे क्यों हैं, पुरुष अपनी भावनाओं को बोतलबंद क्यों करते हैं और कभी साझा नहीं करते हैं …

मैंने वह सब कुछ लिया जो पुरुष सख्त चाहते हैं कि महिलाएं पुरुषों के बारे में समझें और स्वीकार करें …

हमारी गहरी, गंदी इच्छाएं, हमारी आशाएं और भय और चाहत और जरूरतें…

पुरुषों के दिमाग में वास्तव में क्या चल रहा है, इसके बारे में महिलाओं को जानने के लिए बड़े सवालों के जवाब देने वाले आठ गहरे, शक्तिशाली और क्रूर ईमानदार पाठों में …

प्लस सभी गंदे, गुप्त सामग्री पुरुष महिलाओं को प्रकट करने और महिलाओं को समझने के लिए बेताब हैं …

लेकिन कभी भी ज़ोर से कहने के लिए बिल्कुल डरे हुए हैं …

“मनुष्य बोलते हैं” की व्याख्या कैसे करें … वास्तविक कारण पुरुष इतने “समझने में कठिन” हैं और साथ ही मैं आपको यह जानने के लिए “प्रोजेक्टिव सहानुभूति” का उपयोग करना सिखाऊंगा कि वास्तव में मनुष्य के सिर में क्या चल रहा है (भले ही वह मुश्किल से जानता हो कि वह क्या सोच रहा है) वह स्वयं।)

मैं आपको पुरुषों के महिलाओं से झूठ बोलने के 3 कारण और सरल संवादी तरकीबें सिखाऊंगा जिनका उपयोग करके आप किसी भी पुरुष को 5 मिनट के फ्लैट में आपके सामने खोल सकते हैं … भले ही वह वर्षों से फोर्ट नॉक्स की तरह बंद हो।

सर्वे में महिलाओं से पूछा गया सबसे बड़ा सवाल था

आप इस बारे में सीधे और ईमानदार सच्चाई जानेंगे कि पुरुष वास्तव में अपने जीवन में महिलाओं के बारे में कैसा महसूस करते हैं और जब आप आसपास नहीं होते हैं तो वे वास्तव में आपके बारे में क्या कहते हैं। यह सामग्री बेहोश दिल के लिए नहीं है लेकिन पुरुषों की भावनात्मक सच्चाई के लिए आपकी आंखें हमेशा के लिए खोल देगी।

आप पुरुषों के बारे में सच्चाई भी जानेंगे और

पुरुष महिलाओं को धोखा क्यों देते हैं वे वास्तव में प्यार करते हैं, जब वे धोखा देते हैं तो पुरुषों के दिमाग में क्या चलता है, इसका क्या मतलब है कि जब वह धोखा देता है तो वह आपके बारे में कैसा महसूस करता है, और धोखा देने के लिए वास्तव में क्या करना है अपने रिश्ते को साबित करना और अपने आदमी को वफादार और केंद्रित रखना आप पर विश्वास को नष्ट किए बिना आपके रिश्ते को जीवित रहने की जरूरत है।

पाठ मैं आपको एक आदमी के दिमाग के माध्यम से एक निर्देशित दौरा दूंगा और आपको बताऊंगा कि जब वह आपको देखता है तो वह वास्तव में क्या सोचता है और आपकी उपस्थिति का उसके लिए क्या मतलब है। क्या वह चाहता है कि आप सुपरमॉडल की तरह दुबले-पतले बनें? क्या वह परवाह करता है कि आपने कुछ पाउंड प्राप्त किए हैं? सर्वेक्षण के परिणामों का उपयोग करके मैं आपको अपनी उपस्थिति के बारे में आपके द्वारा किए गए हर प्रश्न और असुरक्षा का पूर्ण सत्य बताऊंगा।

क्यों ज्यादातर पुरुष अपनी गहरी कल्पनाओं को एक महिला के सामने कभी स्वीकार नहीं करेंगे … और आपके पुरुष को आपके साथ यौन संबंध कैसे बनाया जाए …

और “भावनात्मक जूडो” तकनीकों का उपयोग कैसे करें ताकि आपके लिए उसकी भावनात्मक इच्छा को बड़े पैमाने पर बढ़ाया जा सके। (बस इस एक तरकीब को सीख लेने से आप और आपके जीवन का आदमी फिर से कभी भी लड़ने से बच सकता है।)

पुरुषों को महिलाओं की भावनाओं से क्यों डर लगता है और एक “सुरक्षित बंदरगाह” कैसे बनाया जाए, जहां वह खुल सके, भले ही वह अब वल्कन की तरह काम करता हो।

अपने रिश्ते से हमेशा के लिए और अपने आदमी द्वारा 100% प्यार, प्यार और देखभाल महसूस करें

आज के ऑर्डर के साथ 3 फास्ट-एक्शन बोनस प्राप्त करें

90 मिनट से अधिक की गहन बातचीत और प्रशिक्षण आपको सिखाता है कि कैसे पुरुषों के साथ अदम्य आत्मविश्वास है, और अपनी उंगली के चारों ओर किसी भी पुरुष को लपेटने के लिए स्त्री भेद्यता का उपयोग कैसे करें।

वास्तव में आप अपने रिश्तों में असुरक्षा से क्यों टूट गए हैं, और अपने दिल में एक शांत समुद्र कैसे बनाया जाए जहां आपको कभी चिंता न हो।

सेक्स के बारे में विनाशकारी झूठ जो पुरुषों के साथ आपके रिश्तों को मार रहे हैं, और सरल सत्य जो आपको वह जुनून, प्यार और इच्छा देगा जो आप बहुत कम समय में तरस रहे हैं।

आपके जीवन के सबसे महत्वपूर्ण निर्णयों में से एक

मुझे आशा है कि आप समझ गए होंगे कि मैंने डेक को आपके पक्ष में इतना ढेर कर दिया है कि आप हार नहीं सकते।

वास्तव में एक तरीका है जिससे आप हार सकते हैं…

इस शानदार मौके से दूर भागते हुए…

बस नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें…

मैं व्यक्तिगत रूप से वादा करता हूं कि आपको खुशी होगी कि आपने किया।

फिर से, मैं माइकल फियोर हूं और मैं आपकी सफलता के बारे में सुनने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

ClickBank इस साइट पर उत्पादों का खुदरा विक्रेता है। CLICKBANK®, 917 S. Lusk Street, Suite 200, Boise Idaho, 83706, USA में स्थित एक डेलावेयर कॉर्पोरेशन, Click Sales, Inc. का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है और अनुमति द्वारा उपयोग किया जाता है। रिटेलर के रूप में क्लिकबैंक की भूमिका इन उत्पादों के समर्थन, अनुमोदन या समीक्षा या इन उत्पादों के प्रचार में इस्तेमाल किए गए किसी भी दावे, बयान या राय का गठन नहीं करती है।

यह साइट और इस साइट पर पेश किए जाने वाले उत्पाद और सेवाएं द रेचेल रे शो, फॉक्स, वेबएमडी, फॉक्स, एनबीसी, सीबीएस, गूगल एडसेंस, एज़ूगल, कमीशन जंक्शन, लिंकशेयर, याहू या बिंग द्वारा संबद्ध, संबद्ध, समर्थन या प्रायोजित नहीं हैं। , न ही Google Adsense, Azoogle, Commissionjunction, Linkshare, Yahoo या Bing द्वारा उनका परीक्षण या प्रमाणन किया गया है।

© 2013 – 2022 डिजिटल रोमांस, इंक

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get गुप्त सर्वेक्षण
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

गुप्त सर्वेक्षण
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-09-23 15:13:07.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *