योगा बर्न चैलेंज

योगा बर्न चैलेंज

Product Name: योगा बर्न चैलेंज

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get योगा बर्न चैलेंज
at discounted price while it’s still available…

योगा बर्न चैलेंज

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

योगा बर्न चैलेंज
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

*परिणाम उम्र, वजन और अन्य जैविक कारकों के साथ-साथ प्रस्तुत जानकारी का आप कितनी देर और कितनी बारीकी से पालन करते हैं, के आधार पर भिन्न हो सकते हैं।

ऊपर दी गई नि:शुल्क प्रस्तुति विशेष रूप से महिलाओं के लिए होम योगा बर्न फिटनेस चुनौती के बारे में बताती है और बताती है। यह पूरी तरह से अनूठी दिनचर्या उन महिलाओं के लिए डिज़ाइन की गई है जो कैलोरी बर्न करने, अपना वजन प्रबंधित करने और एक ही समय में शानदार आकार में आने के साथ-साथ योग के अद्भुत लाभों का अनुभव करना चाहती हैं। जैसा कि आप देखेंगे, योगा बर्न रूटीन तेज-तर्रार और चुनौतीपूर्ण है और महिलाओं को ट्रिम करने, कसने और फिट होने में मदद करने के लिए प्रगति के सिद्ध सिद्धांतों का उपयोग करता है। भाग लेने के लिए किसी भी प्रकार के व्यायाम बैंड या जिम उपकरण की आवश्यकता नहीं है। पिछले कुछ वर्षों में इस सटीक योगा बर्न रूटीन का सफलतापूर्वक पालन किया गया है, जिसका जीवन के सभी क्षेत्रों की हजारों वास्तविक, हर दिन महिलाएं और दुनिया भर के दर्जनों विभिन्न देशों की महिलाएं हैं। बस इस प्रस्तुति को अंत तक देखना सुनिश्चित करें क्योंकि मैं आखिरी के लिए सबसे अच्छा बचाने की कोशिश करता हूं! *परिणाम उम्र, वजन और अन्य जैविक कारकों के साथ-साथ प्रस्तुत जानकारी का आप कितनी देर और कितनी बारीकी से पालन करते हैं, के आधार पर भिन्न हो सकते हैं। जैसे-जैसे व्यक्ति अलग-अलग होंगे, वैसे ही परिणाम भी होंगे।

डिजिटल डाउनलोड + भौतिक संग्रह

योगा बर्न डाउनलोड करने के लिए त्वरित पहुँच, साथ ही संपूर्ण भौतिक संग्रह प्राप्त करें

2 डिजिटल डाउनलोड + 2 भौतिक संग्रह

योगा बर्न डाउनलोड करने के लिए त्वरित पहुँच, साथ ही 2 पूर्ण भौतिक संग्रह प्राप्त करें

यह प्रोग्राम आपकी मूल खरीदारी से पूरे 60 दिनों के लिए 100% मनी बैक गारंटी द्वारा समर्थित है। यदि आप इस कार्यक्रम से पूरी तरह और पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं, तो आपके परिणाम या आपकी खरीदारी से पहले 60 दिनों में आपका अनुभव बस हमारे टोल फ्री नंबर पर कॉल करके या हमें एक ईमेल छोड़ कर हमें बताएं और आपको पूर्ण धनवापसी जारी की जाएगी। यदि आपने इस कार्यक्रम का भौतिक संस्करण खरीदा है, तो आप अपनी खरीद के 60 दिनों के भीतर किसी भी समय उत्पाद को आसानी से वापस कर सकते हैं और आपको एक पूर्ण, कोई प्रश्न नहीं पूछा गया धनवापसी (शून्य शिपिंग और हैंडलिंग) प्राप्त होगा।

योगा बर्न प्रोग्राम की सफलता का रहस्य डायनेमिक सीक्वेंसिंग में निहित है। डायनेमिक सीक्वेंसिंग वह तरीका है जिसमें योगा बर्न प्रोग्राम आपको सिखाता है कि कैसे प्रत्येक आंदोलन को ठीक से करना है और फिर सटीक समय पर चुनौती को अनुकूलित करना और बढ़ाना जारी रखता है, जिससे आपका शरीर नियमित रूप से अभ्यस्त होने लगता है। यह आपके शरीर को बदलने और अनुकूलित करने के लिए मजबूर करता है, जो बदले में, एक सुडौल, स्त्री शरीर बनाने में मदद करता है जो न केवल बेहतर दिखता है, बल्कि बेहतर भी लगता है! अद्वितीय 3 चरण कार्यक्रम आपको विभिन्न वीडियो की एक श्रृंखला के माध्यम से मार्गदर्शन करता है जो इस तरह से बनाए गए हैं जो आपके शरीर और दिमाग को यह सुनिश्चित करने के लिए अनुमान लगाते रहेंगे कि आप ऊब नहीं हैं, या एक पठार हिट नहीं करते हैं। प्रत्येक वीडियो 45 मिनट लंबा है और इसे कभी भी, कहीं भी किया जा सकता है। आपको एक बोनस वीडियो पाठ पूरा करने के विकल्प के साथ सप्ताह में तीन 45 मिनट के वीडियो पूरा करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है जो प्रदान किया जाता है। यदि आप समय पा सकते हैं तो बोनस वीडियो को फिट करने की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है, क्योंकि बोनस वीडियो आपकी भावनात्मक भलाई, आत्मविश्वास और समग्र खुशी को बढ़ाने पर केंद्रित है। मुझे यकीन है कि आप इस बात से सहमत होंगे कि आत्मविश्वास और खुशी दो सबसे आकर्षक गुण हैं जो एक महिला के पास हो सकते हैं। नीचे योग बर्न के 3 चरण के कार्यक्रम के बारे में और जानें।

इस चरण को मूलभूत प्रवाह कहा जाता है क्योंकि ठीक यही हम निर्माण करेंगे: एक ठोस योग फाउंडेशन। पहले चार सप्ताह आपको एक मजबूत योग अभ्यास की नींव सिखाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं और निश्चित रूप से, मज़े करते हुए लंबी, दुबली मांसपेशियों को आकार देना शुरू करें! दोनों शुरुआती और उन्नत योग छात्र अनुक्रमों के इस अनूठे सेट से लाभान्वित हो सकते हैं और करेंगे। आप सीखेंगे कि उचित रूप को कैसे निष्पादित किया जाए और एक मजबूत “माइंड-बॉडी” कनेक्शन का निर्माण किया जाए ताकि जब हम अधिक चुनौतीपूर्ण वीडियो में चले जाएं तो आप अपनी मांसपेशियों को कॉल कर सकें। यह प्रारंभिक नींव अगले दो चरणों में सुरक्षित और प्रभावी ढंग से आगे बढ़ने की कुंजी है।

चरण 2 आपको यह सिखाने के लिए समर्पित है कि चरण 1 में सीखी गई चालों को एक सहज प्रवाह में कैसे संयोजित किया जाए जिससे आप अधिक कैलोरी बर्न कर सकें और हृदय गति बढ़ा सकें! अब तक आप हमारी बुनियादी चालों के साथ अधिक सहज हो जाएंगे, तो चलिए इसे मिलाते हैं और अपने शरीर को इसे अनुकूलित करने और बेहतर के लिए बदलने के लिए मजबूर करने का अनुमान लगाते हैं !! इस चरण का प्रत्येक वीडियो बड़े मांसपेशी समूहों पर केंद्रित है। 3 वर्कआउट वीडियो हैं: अपर बॉडी, लोअर बॉडी और कोर। हम एक पोज़ से दूसरी पोज़ में अपने ट्रांज़िशन पर काम करेंगे। पोज़ को एक साथ जोड़ना सीखना वास्तव में अच्छा लगता है, और आपको मन को भटकने के लिए समय देने के बजाय वर्तमान क्षण पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देता है … यह एक चलती ध्यान की तरह है!

इसे एक पायदान महिलाओं को लात मारने के लिए तैयार हो जाओ! यह समय है कि हमने पिछले 2 चरणों से जो कुछ भी सीखा है उसे एक चिलचिलाती गर्म अनुक्रम में संयोजित करें जो आपके चयापचय को तेज करने और आपके शरीर को उन तरीकों से बदलने के लिए डिज़ाइन किया गया है जिनकी आपने योग के साथ कभी कल्पना भी नहीं की होगी!

प्रत्येक वीडियो का लेआउट पिछले वीडियो से थोड़ा अलग होता है। वांछित मांसपेशियों को वास्तव में थकान के लिए प्रोत्साहित करने के लिए प्रत्येक मुद्रा की अधिक पुनरावृत्ति होती है। इसके अलावा, आपको ऊपरी और निचले शरीर के यौगिक आंदोलनों के संयोजन के माध्यम से निर्देशित किया जाएगा। ये कम से कम समय में सबसे अधिक काम करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, और जिन मांसपेशियों को हम लक्षित करने जा रहे हैं, वे आपके शरीर को आकर्षक घंटे के आकार का आकार देने में मदद करेंगी।

चरण 3 को आपके वजन घटाने के परिणामों को पूरी तरह से अधिकतम करते हुए चीजों को मसाला देने, फिर से सक्रिय करने और अपने मानसिक ध्यान को फिर से मजबूत करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

डिजिटल डाउनलोड + भौतिक संग्रह

योगा बर्न डाउनलोड करने के लिए त्वरित पहुँच, साथ ही संपूर्ण भौतिक संग्रह प्राप्त करें

2 डिजिटल डाउनलोड + 2 भौतिक संग्रह

योगा बर्न डाउनलोड करने के लिए त्वरित पहुँच, साथ ही 2 पूर्ण भौतिक संग्रह प्राप्त करें

यह प्रोग्राम आपकी मूल खरीदारी से पूरे 60 दिनों के लिए 100% मनी बैक गारंटी द्वारा समर्थित है। यदि आप इस कार्यक्रम से पूरी तरह और पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं, तो आपके परिणाम या आपकी खरीदारी से पहले 60 दिनों में आपका अनुभव बस हमारे टोल फ्री नंबर पर कॉल करके या हमें एक ईमेल छोड़ कर हमें बताएं और आपको पूर्ण धनवापसी जारी की जाएगी। यदि आपने इस कार्यक्रम का भौतिक संस्करण खरीदा है, तो आप अपनी खरीद के 60 दिनों के भीतर किसी भी समय उत्पाद को आसानी से वापस कर सकते हैं और आपको एक पूर्ण, कोई प्रश्न नहीं पूछा गया धनवापसी (शून्य शिपिंग और हैंडलिंग) प्राप्त होगा।

योगा बर्न प्रोग्राम की सफलता का रहस्य डायनेमिक सीक्वेंसिंग में निहित है। डायनेमिक सीक्वेंसिंग वह तरीका है जिसमें योगा बर्न प्रोग्राम आपको सिखाता है कि कैसे प्रत्येक आंदोलन को ठीक से करना है और फिर सटीक समय पर चुनौती को अनुकूलित करना और बढ़ाना जारी रखता है, जिससे आपका शरीर नियमित रूप से अभ्यस्त होने लगता है। यह आपके शरीर को बदलने और अनुकूलित करने के लिए मजबूर करता है, जो बदले में, एक सुडौल, स्त्री शरीर बनाने में मदद करता है जो न केवल बेहतर दिखता है, बल्कि बेहतर भी लगता है! योगा बर्न का अनूठा 3 चरण कार्यक्रम आपको 15 अलग-अलग वीडियो के माध्यम से मार्गदर्शन करता है जो इस तरह से बनाए गए हैं जो आपके शरीर और दिमाग को यह सुनिश्चित करने के लिए अनुमान लगाते रहेंगे कि आप ऊब नहीं हैं, या एक पठार हिट नहीं करते हैं।

योगा बर्न जीवन के किसी भी क्षेत्र की महिलाओं के लिए है जो गोलियों, पाउडर या औषधि की आवश्यकता के बिना प्राकृतिक और स्वस्थ वजन घटाने को बढ़ावा देने के लिए डिज़ाइन किए गए योग कार्यक्रम का पालन करने के लिए समय निकालने के लिए तैयार हैं। अगर आप वजन कम करना चाहते हैं और बिना जिम में अनगिनत घंटे बिताए या भारी वजन उठाना चाहते हैं तो योगा बर्न आपके लिए बहुत अच्छा हो सकता है।

जी हां बिल्कुल कर सकते हैं। यदि गर्भवती हैं, तो मैं आपको बोनस वीडियो, द बिगिनर फ्लो और द ट्रैंक्विलिटी फ्लो का लाभ उठाने की सलाह देती हूं, जो गर्भावस्था के सभी चरणों में आदर्श हैं। इसके अलावा, हम आपको आपकी गर्भावस्था के प्रत्येक तिमाही के दौरान उपयोग किए जाने वाले संशोधनों की एक पूरी सूची भी प्रदान करते हैं। और सबसे अच्छी बात यह है कि योगा बर्न आपके बच्चे को जन्म देने के बाद ठीक होने में आपकी मदद करने के लिए एकदम सही है क्योंकि आप अपने घर के आराम को छोड़े बिना भी फिट होना शुरू कर सकती हैं!

ठीक है, सबसे पहले, आपको एक अत्यधिक और भीड़ भरे स्टूडियो में जगह खोजने के लिए पसीने से तर योग मैट पर कदम रखने की ज़रूरत नहीं होगी, जिम जाने के लिए ट्रैफ़िक से लड़ना होगा, या पुरुषों के साथ अपना सिर ऊपर रखना होगा “आप जानते हैं What” बस वही जेनेरिक क्लास वीक इन और वीक आउट करने के लिए। लेकिन, अधिक गंभीर नोट पर, योगा बर्न एक प्रगतिशील योग कार्यक्रम है जिसे विशेष रूप से महिलाओं के लिए कम से कम समय में अधिकतम वसा जलने के परिणाम और शरीर को आकार देने वाले प्रभाव देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। याद रखें, इस कार्यक्रम में निर्मित प्रत्येक रणनीतिक आंदोलन इस एकमात्र उद्देश्य को ध्यान में रखकर किया गया था जो इसे किसी भी अन्य उपलब्ध अवधि से पूरी तरह और पूरी तरह अद्वितीय बनाता है। योगा बर्न को विशेष रूप से रोज़मर्रा की महिलाओं की ज़रूरतों और चुनौतियों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो एक पेशेवर और प्रगतिशील योग कार्यक्रम की पेशकश करने वाले सभी अद्भुत लाभों को आकार देना, वजन कम करना और अनुभव करना चाहती हैं … सभी अपने घर के आराम में। .. अपने समय पर।

ज़ो ब्रे-कॉटन दुनिया भर में 1 मिलियन से अधिक महिलाओं के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रमाणित व्यक्तिगत प्रशिक्षक, योग प्रशिक्षक और महिला परिवर्तन विशेषज्ञ हैं। ज़ो योगा बर्न जैसी महिलाओं के लिए सबसे अधिक बिकने वाले अंतरराष्ट्रीय फिटनेस सिस्टम के निर्माता हैं, साथ ही योगा बर्न फेसबुक और इंस्टाग्राम कम्युनिटी भी।

यह एक आसान है। सुनो, अगर आप किसी भी कारण से इस कार्यक्रम या अपने अनुभव से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं, तो बस हमें एक ईमेल भेजें या अपनी खरीद के 60 दिनों के भीतर हमारे टोल फ्री नंबर का उपयोग करके हमें कॉल करें और आपको बिना सवाल पूछे 100% जारी किया जाएगा। 48 घंटे के भीतर रिफंड। यदि आपने इस कार्यक्रम का भौतिक संस्करण खरीदा है, तो आप अपनी खरीद के 60 दिनों के भीतर किसी भी समय उत्पाद को वापस कर सकते हैं और आपको एक पूर्ण, कोई प्रश्न नहीं पूछा गया धनवापसी प्राप्त होगा।

हमने इस कार्यक्रम को डिजाइन किया है जो बहुत नए शुरुआती से लेकर उन्नत योग छात्रों तक सभी फिटनेस स्तरों की महिलाओं के अनुरूप है। डायनेमिक सीक्वेंसिंग यह सुनिश्चित करने में मदद करती है कि आप प्रत्येक मुद्रा की मूल बातें प्राप्त कर सकते हैं और फिर आपको सिखाते हैं कि कैसे अधिक चुनौतीपूर्ण पोज़ को बहुत विस्तृत तरीके से आगे बढ़ाया जाए। यदि आप अपने कसरत को बहुत चुनौतीपूर्ण पाते हैं तो वीडियो में हमेशा आपके वर्तमान फिटनेस स्तर पर प्रत्येक आंदोलन को समायोजित करने के लिए बहुत सारे संशोधन पेश किए जाते हैं।

हमारी सबसे अच्छी सलाह है कि आप अभी इस ऑफ़र का लाभ उठाएं ताकि आपको हमारी गारंटीशुदा न्यूनतम दर मिल सके और आप हमारे साप्ताहिक बोनस वीडियो तक पहुंच न खोएं जो कार्यक्रम के साथ आपके समग्र अनुभव और परिणामों को बेहतर बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

क्लिकबैंक योगा बर्न का रिटेलर और भुगतान प्रोसेसर है। पिछले 17 वर्षों में दुनिया भर के सैकड़ों देशों में लाखों ग्राहकों के जीवन में सुधार करते हुए क्लिकबैंक एक शीर्ष 100 इंटरनेट रिटेलर और डिजिटल ई-कॉमर्स में अग्रणी बन गया है। क्लिकबैंक के पास बहुभाषी ग्राहक सेवा प्रतिनिधियों की एक टीम है जो हर दिन हजारों ग्राहकों को योगा बर्न जैसे विश्व स्तरीय उत्पादों के समर्थन से मदद करती है।

क्रेडिट कार्ड सुरक्षा हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। इसलिए हमने आपकी सभी बिलिंग को उनकी सुरक्षित सॉकेट परत, 128 बिट एन्क्रिप्शन का उपयोग करके संभालने के लिए क्लिकबैंक के साथ भागीदारी की है। स्पष्ट रूप से, आपका क्रेडिट कार्ड डेटा हमारी सुरक्षित साइट के माध्यम से ऑनलाइन खरीदारी करने से अधिक सुरक्षित है, क्योंकि इसका उपयोग गैस के लिए भुगतान करने या किसी रेस्तरां में भोजन खरीदने के लिए किया जाता है। इसलिए यह जानकर सहज महसूस करें कि आपका लेनदेन 100% पूरी तरह से धोखाधड़ी से सुरक्षित है।

डिजिटल डाउनलोड + भौतिक संग्रह

योगा बर्न डाउनलोड करने के लिए त्वरित पहुँच, साथ ही संपूर्ण भौतिक संग्रह प्राप्त करें

2 डिजिटल डाउनलोड + 2 भौतिक संग्रह

योगा बर्न डाउनलोड करने के लिए त्वरित पहुँच, साथ ही 2 पूर्ण भौतिक संग्रह प्राप्त करें

यह प्रोग्राम आपकी मूल खरीदारी से पूरे 60 दिनों के लिए 100% मनी बैक गारंटी द्वारा समर्थित है। यदि आप इस कार्यक्रम से पूरी तरह और पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं, तो आपके परिणाम या आपकी खरीदारी से पहले 60 दिनों में आपका अनुभव बस हमारे टोल फ्री नंबर पर कॉल करके या हमें एक ईमेल छोड़ कर हमें बताएं और आपको पूर्ण धनवापसी जारी की जाएगी। यदि आपने इस कार्यक्रम का भौतिक संस्करण खरीदा है, तो आप अपनी खरीद के 60 दिनों के भीतर किसी भी समय उत्पाद को आसानी से वापस कर सकते हैं और आपको एक पूर्ण, कोई प्रश्न नहीं पूछा गया धनवापसी (शून्य शिपिंग और हैंडलिंग) प्राप्त होगा।

उत्पाद समर्थन के लिए, कृपया [email protected] पर हमसे संपर्क करें। ऑर्डर समर्थन के लिए, कृपया यहां क्लिकबैंक से संपर्क करें।

© कॉपीराइट ©2014 Yogaburnchallenge.com। सर्वाधिकार सुरक्षित

ClickBank इस साइट पर उत्पादों का खुदरा विक्रेता है। CLICKBANK®, Click Sales Inc. का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है, जो 1444 S. Entertainment Ave., Suite 410 Boise, ID 83709, USA में स्थित एक डेलावेयर कॉर्पोरेशन है और अनुमति द्वारा उपयोग किया जाता है। रिटेलर के रूप में क्लिकबैंक की भूमिका इन उत्पादों के समर्थन, अनुमोदन या समीक्षा या इन उत्पादों के प्रचार में इस्तेमाल किए गए किसी भी दावे, बयान या राय का गठन नहीं करती है।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get योगा बर्न चैलेंज
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

योगा बर्न चैलेंज
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-09-30 01:42:52.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *