हॉकी के लिए गति प्रशिक्षण

हॉकी के लिए गति प्रशिक्षण

Product Name: हॉकी के लिए गति प्रशिक्षण

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get हॉकी के लिए गति प्रशिक्षण
at discounted price while it’s still available…

हॉकी के लिए गति प्रशिक्षण

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

हॉकी के लिए गति प्रशिक्षण
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

अब पहले से कहीं ज्यादा विस्फोटक गति से हॉकी के खेल का बोलबाला है।

हर स्तर पर, यह सबसे तेज़ खिलाड़ी हैं जो ढीले पक के लिए दौड़ जीतते हैं, गुणवत्ता वाले शॉट्स प्राप्त करने के लिए आवश्यक समय और स्थान बनाते हैं, और अंततः सबसे अधिक अवसर पैदा करते हैं। एक खेल में जहां एक सेकंड के एक अंश का मतलब जीत और हार के बीच का अंतर हो सकता है, गति कुलीन खिलाड़ियों को औसत से अलग करती है।

जाहिर है, हॉकी खिलाड़ियों को अपनी गति में सुधार के लिए हर मौके का फायदा उठाना चाहिए। परेशानी यह है कि गति के लिए सर्वोत्तम ट्रेन कैसे करें, इस बारे में व्यापक गलतफहमी है।

कई खिलाड़ी शंकु और सीढ़ी के साथ “त्वरित पैर” अभ्यास पर मूल्यवान प्रशिक्षण समय बिताना जारी रखते हैं, साथ ही साथ अन्य गति अभ्यास जो वे आम तौर पर ट्रैक और फील्ड या फुटबॉल प्रशिक्षण कार्यक्रम से उठाते हैं।

यह तथाकथित “स्पीड वर्क” अक्सर पुराने स्कूल बॉडीबिल्डिंग या वेट रूम में पावरलिफ्टिंग रूटीन के साथ पूरक होता है, या इससे भी बदतर, कोई शक्ति प्रशिक्षण बिल्कुल नहीं।

दुर्भाग्य से, इन सामान्य ऑफ-आइस प्रशिक्षण प्रथाओं का स्केटिंग और बर्फ पर प्रदर्शन पर बहुत कम असर पड़ता है। स्केटिंग एक अनूठी गति है जिसमें दौड़ने की तुलना में कई उल्लेखनीय अंतर हैं। इन अंतरों को समझना, साथ ही हॉकी में आवश्यक तेजी से त्वरण, मंदी और दिशा परिवर्तन के प्रभाव पर विचार करना एक प्रशिक्षण कार्यक्रम तैयार करते समय अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण है जो बर्फ पर सुधार में स्थानांतरित हो जाएगा।

हॉकी-विशिष्ट गति प्रशिक्षण के बारे में जागरूकता की कमी के अलावा, कई खिलाड़ी अपनी गति का काम इस तरह से भी करेंगे जो वास्तव में उन्हें धीमा बनाता है।

गति के विकास के लिए परिवर्तन करने के लिए एक विशिष्ट मात्रा में तीव्रता की आवश्यकता होती है। यदि किसी भी कारण से इस तीव्रता को बनाए नहीं रखा जा सकता है (उदाहरण के लिए प्रतिनिधि के बीच अपर्याप्त आराम, दिनों के बीच खराब वसूली, आदि) प्रशिक्षण सबसे अच्छा “कंडीशनिंग” बन जाता है, और सबसे खराब तनाव बेकार हो जाता है। किसी भी मामले में, खिलाड़ी बहुत अधिक ऊर्जा लगाता है, लेकिन तेज नहीं होता है, और इस प्रक्रिया में चोट के बढ़ते जोखिम के लिए खुद को उजागर कर सकता है।

आज हॉकी खेलने के लिए एक महत्वपूर्ण और लगातार बढ़ती समय प्रतिबद्धता की आवश्यकता है। खिलाड़ियों के पास पहले से कहीं अधिक खेल और यात्रा है, और प्रशिक्षण समय के लिए अधिक “प्रतिस्पर्धी मांगें” हैं। इसे ध्यान में रखते हुए, यह आवश्यक है कि खिलाड़ी एक ऐसे प्रशिक्षण कार्यक्रम का पालन करके अपने सीमित प्रशिक्षण समय का सर्वोत्तम उपयोग करें जो फुलाना को कम करता है, और इसमें केवल सिद्ध, प्रभावी तरीके शामिल हैं।

यही कारण है कि मैंने हॉकी के लिए स्पीड ट्रेनिंग लिखी।

मैंने USHL में अपने पहले वर्ष से पहले से केविन के साथ प्रशिक्षण लिया है। एक छोटे लड़के के रूप में, समय और स्थान बनाने की क्षमता होना मेरी सफलता के लिए महत्वपूर्ण रहा है। केविन के कार्यक्रमों ने मुझे उच्चतम स्तरों पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए आवश्यक गति और तेजता विकसित करने में मदद की है, और खेल में देर से गति को आगे बढ़ाने के लिए कंडीशनिंग की आवश्यकता है। यदि आप बर्फ पर अपनी क्षमता को पूरा करना चाहते हैं, तो केविन वह व्यक्ति है जो आपको वहां पहुंचने में मदद करेगा।”

अब आपके पास प्रशिक्षण कार्यक्रमों और सूचनाओं तक विशेष पहुंच हो सकती है, जिसने हर स्तर पर सैकड़ों एथलीटों को खेल बदलने वाली हॉकी गति विकसित करने में मदद की है।

हॉकी के लिए स्पीड ट्रेनिंग की खोज करने से पहले, मैं आपको अपने बारे में थोड़ा बता दूं। मेरा नाम केविन नील है, और मैं वर्तमान में बोस्टन ब्रुन्स के लिए मुख्य प्रदर्शन कोच हूं। ब्रुइन्स में शामिल होने से पहले, मैंने सैन जोस शार्क के लिए 2 साल तक काम किया, 7 साल एक निजी खेल प्रशिक्षण सुविधा चलाने के बाद और 5 साल अमेरिकी महिला ओलंपिक हॉकी टीम के साथ एक शक्ति और कंडीशनिंग कोच के रूप में। जब से मेरा कॉलेज खेल कैरियर 2007 में समाप्त हुआ, तब से मैं हॉकी खिलाड़ियों के लिए सबसे प्रभावी गति प्रशिक्षण विधियों पर अथक शोध कर रहा हूं। पिछले एक दशक में, मैंने हर स्तर पर सैकड़ों हॉकी खिलाड़ियों के साथ काम किया है, जिसमें peewees से लेकर पेशेवरों तक, परीक्षण और इन विधियों को लागू करने के लिए यह देखने के लिए कि कौन से सर्वोत्तम परिणाम प्रदान करते हैं।

हॉकी के लिए स्पीड ट्रेनिंग हॉकी खिलाड़ियों के लिए गति विकास के बारे में जो कुछ भी मैं जानता हूं उसका संश्लेषण है। मेरा दृढ़ विश्वास है कि इस पुस्तक में निहित प्रशिक्षण कार्यक्रम विश्व स्तरीय हॉकी गति विकसित करने के लिए अस्तित्व में सबसे प्रभावी तरीके हैं।

लेकिन इसके लिए मेरी बात न लें।

मेरे ख्याल से केविन नील्ड आइस हॉकी की दुनिया के शीर्ष 5-6 स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कोचों में से एक है। यह अक्सर मैं सलाह के लिए युवा कोचों की ओर नहीं जाता, लेकिन केविन एक ऐसा व्यक्ति है जिसे मैं सभी नवीनतम जानकारी के शीर्ष पर मानता हूं, और अपने एथलीटों के साथ इसका उपयोग करता हूं।

केविन नील्ड हॉकी की ताकत और कंडीशनिंग के लिए एक नया और अभिनव दृष्टिकोण लाता है। वह अपने वर्तमान विचारों और तरीकों के साथ लिफाफे को आगे बढ़ाना जारी रखता है जो कि हॉकी की जरूरत है।

केविन नील्ड हॉकी एथलीटों के प्रदर्शन में वृद्धि करने वाले सबसे प्रतिभाशाली दिमागों में से एक है। अनुसंधान और पाठ्य पुस्तकों को व्यावहारिक ज्ञान में प्रसारित करने की उनकी क्षमता उत्कृष्ट है। मैंने उन चीजों को लागू किया है जो उन्होंने मेरे हॉकी एथलीटों को चैंपियनशिप के लिए प्रतिस्पर्धा करने में मदद करने के लिए लिखी और बोली हैं। केविन सर्वश्रेष्ठ में से एक है और यदि आप सर्वश्रेष्ठ बनना चाहते हैं, तो वह वह है जिसके साथ आपको प्रशिक्षण लेना होगा।

हॉकी के लिए गति प्रशिक्षण एक व्यापक, 12-सप्ताह का ऑफ-सीज़न प्रशिक्षण कार्यक्रम है जो विशेष रूप से आपकी आनुवंशिक गति क्षमता तक पहुँचने में आपकी मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है – चाहे आपकी उम्र या वर्तमान कौशल स्तर कोई भी हो।

अन्य प्रशिक्षण कार्यक्रमों के विपरीत, जो असंबंधित खेलों और प्रशिक्षण गतिविधियों से उधार लिए गए हैं, हॉकी के लिए स्पीड ट्रेनिंग को विशेष रूप से हॉकी की अनूठी मांगों के लिए डिज़ाइन किया गया है।

कार्यक्रम के हर पहलू – गतिशील वार्म-अप से, गति और शक्ति अभ्यास, शक्ति प्रशिक्षण, कंडीशनिंग और कूल-डाउन तक – न केवल बर्फ पर प्रदर्शन को अधिकतम करने के लिए, बल्कि स्थायित्व को अधिकतम करने और जोखिम को कम करने के लिए भी तैयार किया गया है। अनावश्यक चोटें।

लंबी अवधि के एथलेटिक विकास के सिद्धांतों को ध्यान में रखते हुए, प्रशिक्षण कार्यक्रम विशिष्ट आयु समूहों के लिए डिज़ाइन किए गए हैं ताकि विभिन्न उम्र के खिलाड़ियों को उनके न्यूरोलॉजिकल, कंकाल, मांसपेशियों और हार्मोनल विकास को अधिकतम करने में आने वाली प्रमुख बाधाओं को लक्षित किया जा सके।

हॉकी के लिए स्पीड ट्रेनिंग में शामिल कार्यक्रमों के अलावा, पुस्तक गति प्रशिक्षण, शक्ति विकास और कंडीशनिंग के आसपास के कई मिथकों को भी संबोधित करती है, और मेरे द्वारा प्रस्तावित हर विधि में विज्ञान और अनुसंधान की व्याख्या करती है।

मुझे पता है कि पढ़ना (या दूसरों को समझाते हुए सुनना) शोध बहुत जल्दी बासी हो सकता है, इसलिए मैंने वैज्ञानिक शब्दजाल को कम करने का प्रयास किया है, और इन शक्तिशाली अवधारणाओं को भाषा में समझाता हूं जिसे कोई भी खिलाड़ी, माता-पिता या कोच समझ सकता है।

हॉकी के लिए स्पीड ट्रेनिंग के साथ, आपको न केवल यह पता चलेगा कि आपको बर्फ पर गति को अधिकतम करने के लिए प्रभावी ढंग से प्रशिक्षित करने के लिए “क्या” करने की आवश्यकता है, आप सभी प्रशिक्षण विधियों के पीछे “क्यों” को भी समझेंगे।

केविन के कार्यक्रमों के माध्यम से मैंने महत्वपूर्ण लाभ देखा है जो मैंने बर्फ पर और बाहर देखा है। मैं ईमानदारी से कह सकता हूं कि केविन पेशेवर स्तर पर मेरी मदद करने में एक प्रमुख कारक रहा है। मैं भविष्य में उसका उपयोग करना जारी रखूंगा और सभी आयु वर्ग के उन लोगों के लिए अत्यधिक अनुशंसा करता हूं जो अपने खेल के भौतिक पहलू में लाभ कमाने की उम्मीद कर रहे हैं।

जब से मैंने केविन के साथ काम करना शुरू किया है, मैंने बेहतर होने के अलावा कुछ नहीं किया है। उन्होंने मुझे ट्रेनिंग का सही तरीका सिखाया। बर्फ पर अनुवाद करने के लिए मैंने अपने लिए जो भी लक्ष्य निर्धारित किया है, मैंने उसे पूरा किया है, और मैं अपने ऑफ-सीजन कार्यक्रम को 100% श्रेय देता हूं। मैं किसी और के साथ प्रशिक्षण नहीं लूंगा!

कई वर्षों तक केविन नील के साथ प्रशिक्षण के बाद, मैं बिना किसी संदेह के कह सकता हूं कि मैं उसके बिना जहां हूं वहां नहीं खेलूंगा। केविन ने मुझे उन लक्ष्यों को पूरा करने के लिए प्रेरित किया है जो मैंने संभव नहीं सोचा था। बर्फ पर कंडीशनिंग के साथ-साथ मेरी गति और विस्फोटकता में नाटकीय रूप से सुधार हुआ है। केविन के ज्ञान ने मेरे प्रशिक्षण में उन तरीकों से मदद की है जिनके बारे में मुझे नहीं पता था कि पहली बार उनके साथ शुरू हुआ था!

यह पुस्तक आपको सफल होने के लिए आवश्यक सब कुछ बताती है, जिसमें कार्यक्रम में लागू सभी प्रशिक्षण रणनीतियों के लिए तर्क, सही तकनीक के साथ अभ्यास कैसे करें, एक गहन प्रदर्शन परीक्षण को प्रशासित करने के लिए एक गाइड, और आपके उत्तरों के उत्तर शामिल हैं। सबसे अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न।

बर्फ पर आपकी गति को बेहतर बनाने के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए तीन महीने के व्यापक, प्रगतिशील, आयु-विशिष्ट प्रशिक्षण कार्यक्रम। कार्यक्रम व्यवस्थित साप्ताहिक प्रगति के साथ निर्धारित किए गए हैं जो आपको हर सत्र में बेहतर गति के लिए स्थापित करेंगे। गतिशीलता और आंदोलन की गुणवत्ता में सुधार के लिए ऑफ-सीजन वार्म-अप और कूल-डाउन कार्यक्रमों को शामिल किया गया है, जो बदले में स्ट्राइड की लंबाई बढ़ाता है और एक गहरी स्केटिंग स्थिति बनाए रखने की आपकी क्षमता में सुधार करता है।

कार्यक्रम में शामिल प्रत्येक अभ्यास के लिए उत्तम तकनीक का प्रदर्शन करने वाले कुल 218 उच्च गुणवत्ता वाले वीडियो। आसान पहुंच की सुविधा के लिए, प्रशिक्षण कार्यक्रमों के सभी अभ्यास पुस्तक के साथ आने वाले पीडीएफ दस्तावेज़ में उनके संबंधित वीडियो से हाइपरलिंक किए गए हैं।

मुझे हॉकी उत्पाद के लिए स्पीड ट्रेनिंग पर इतना भरोसा है कि मैं गारंटी दूंगा कि यह आपके लिए काम करेगा। आप बिना किसी जोखिम के अगले 60 दिनों के लिए हॉकी कार्यक्रम के लिए स्पीड ट्रेनिंग का “टेस्ट ड्राइव” कर सकते हैं। आप मेरी 100% मनी बैक गारंटी से पूरी तरह सुरक्षित हैं।

यदि 60 दिनों के बाद आप इस कार्यक्रम से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हैं, तो बस मुझे बताएं और मैं आपकी खरीद का 100% धनवापसी कर दूंगा, कोई प्रश्न नहीं पूछा जाएगा।

केविन नील, पीएचडी, सीएससीएस आरएससीसी * डी, एलएमटी

लेखक, हॉकी के लिए गति प्रशिक्षण

पुनश्च यदि आप बर्फ पर अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करने की गति नहीं होने से बीमार और थके हुए हैं, तो इस व्यापक ऑफ-सीजन हॉकी प्रशिक्षण कार्यक्रम की शक्ति का अभी लाभ उठाएं।

पीपीएस आपकी संतुष्टि मेरी 100% मनी बैक गारंटी द्वारा समर्थित है। इस कार्यक्रम को आजमाने के लिए आपकी ओर से कोई जोखिम नहीं है। यदि आप हॉकी के लिए स्पीड ट्रेनिंग से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हैं, तो कृपया मुझे 60 दिनों के भीतर बताएं और मैं खुशी-खुशी आपका पूरा निवेश वापस कर दूंगा।

यह एक बार की खरीदारी है। जब आप हॉकी के लिए स्पीड ट्रेनिंग खरीदते हैं, तो आपको किताब, प्रशिक्षण कार्यक्रम और वीडियो डेटाबेस मिलता है ताकि आप उन सभी को डाउनलोड कर सकें और उन्हें बार-बार देख सकें।

हां – उनमें से तीन, वास्तव में: अंडर -14, अंडर -18, और 18 और उससे अधिक। ऊपरी आयु सीमा नहीं है। हालांकि, मैं इस पुस्तक में संरचित प्रशिक्षण कार्यक्रम का पालन शुरू करने के लिए एथलीटों के कम से कम 12 वर्ष के होने तक प्रतीक्षा करने की सलाह देता हूं। उस ने कहा, 12 वर्ष से कम उम्र के एथलीटों के माता-पिता निश्चित रूप से इस पुस्तक को पढ़कर दीर्घकालिक एथलेटिक विकास और उचित प्रशिक्षण विधियों को समझने के लिए एक शुरुआत कर सकते हैं।

बिल्कुल। चूंकि हॉकी खिलाड़ियों में एफएआई अविश्वसनीय रूप से आम है, इसलिए पुस्तक के बड़े हिस्से इसे पहचानने और प्रशिक्षित करने के तरीकों के लिए समर्पित हैं।

हाँ। सामान्य तौर पर, गोलकीपरों के लिए गति प्रशिक्षण खिलाड़ियों के लिए गति प्रशिक्षण के समान होता है। पुस्तक में प्राथमिक अंतरों को रेखांकित किया गया है।

पुस्तक में आपके पास मौजूद उपकरणों के आधार पर व्यायाम संशोधनों और प्रतिस्थापनों की एक विस्तृत सूची शामिल है ताकि आपको कभी भी एक प्रतिनिधि को छोड़ना न पड़े।

मैं इसकी अनुशंसा नहीं करता। प्रतिस्पर्धी सीज़न के तनावों के कारण, इन-सीज़न ऑफ़-आइस प्रशिक्षण के लिए ऑफ़-सीज़न प्रशिक्षण से अलग फ़ोकस की आवश्यकता होती है।

नोट: हॉकी के लिए स्पीड ट्रेनिंग एक भौतिक और डाउनलोड करने योग्य उत्पाद है। आपके आदेश के बाद, आपको अपने कंप्यूटर पर सामग्री डाउनलोड करने के लिए तत्काल पहुंच प्राप्त होगी। ई-बुक प्रारूप एडोब एक्रोबैट पीडीएफ है, जिसे मैक या पीसी पर देखा जा सकता है। यदि आपने पुस्तक की भौतिक प्रति भी खरीदी है, तो यह आपके आदेश के संसाधित होने के 1-2 दिनों के भीतर आपको भेज दी जाएगी।

भौतिक पुस्तक आदेश Vervante द्वारा पूरे किए जाते हैं। उनकी नीति के अनुसार, सभी ऑर्डर 3-5 व्यावसायिक दिनों के भीतर भेज दिए जाएंगे। घरेलू ऑर्डर प्रथम श्रेणी मेल के माध्यम से भेजे जाते हैं। अंतर्राष्ट्रीय आदेश प्रथम श्रेणी के एयरमेल के माध्यम से भेजे जाते हैं। रिटर्न को केविन नील एथलेटिक डेवलपमेंट, एलएलसी, 503 बॉयलस्टन सेंट, न्यूटन, एमए 02459 को भेज दिया जा सकता है। लौटाई गई वस्तु प्राप्त करने पर, एक पूर्ण धनवापसी (कम शिपिंग लागत) दी जाएगी।

कानूनी अस्वीकरण: एफटीसी से कानून में हाल के बदलावों के कारण, यह आवश्यक है कि सभी कंपनियां पहचानें कि “विशिष्ट” परिणाम क्या है। इस वेबसाइट पर दिखाए गए परिणाम वास्तविक ग्राहकों के वास्तविक परिणाम हैं जिन्होंने “हॉकी के लिए स्पीड ट्रेनिंग” में वर्णित कसरत का पालन किया। यदि आप कुछ नहीं करते हैं, तो आप किसी परिणाम की उम्मीद नहीं कर सकते।

ClickBank इस साइट पर उत्पादों का खुदरा विक्रेता है। CLICKBANK®, Click Sales Inc. का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है, जो 1444 S. Entertainment Ave., Suite 410 Boise, ID 83709, USA में स्थित एक डेलावेयर कॉर्पोरेशन है और अनुमति द्वारा उपयोग किया जाता है। रिटेलर के रूप में क्लिकबैंक की भूमिका इन उत्पादों के समर्थन, अनुमोदन या समीक्षा या इन उत्पादों के प्रचार में इस्तेमाल किए गए किसी भी दावे, बयान या राय का गठन नहीं करती है।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get हॉकी के लिए गति प्रशिक्षण
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

हॉकी के लिए गति प्रशिक्षण
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-10-19 12:44:05.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *