स्वस्थ जीभ का राज खुला – भौगोलिक जीभ | स्वस्थ जीभ राज

स्वस्थ जीभ का राज खुला – भौगोलिक जीभ |  स्वस्थ जीभ राज

Product Name: स्वस्थ जीभ का राज खुला – भौगोलिक जीभ | स्वस्थ जीभ राज

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get स्वस्थ जीभ का राज खुला – भौगोलिक जीभ | स्वस्थ जीभ राज
at discounted price while it’s still available…

स्वस्थ जीभ का राज खुला - भौगोलिक जीभ | स्वस्थ जीभ राज

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

स्वस्थ जीभ का राज खुला – भौगोलिक जीभ | स्वस्थ जीभ राज
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

जीभ की समस्या उनके आने और जाने के तरीके के कारण बहुत ही हतोत्साहित करने वाली हो सकती है। बस जब आपको लगता है कि वे सफाई कर रहे होंगे, बैम! वे फिर से वापस आ गए हैं।

मैं बहुत कुछ आपकी तरह हूं, मैं एक बार भौगोलिक भाषा से पीड़ित था और इससे भी बदतर। मुझे आशा है कि आप यह नहीं सोचेंगे कि मैं डींग मार रहा हूं, क्योंकि मैं नहीं हूं। मैं सिर्फ यह बताना चाहता हूं कि कैसे मेरी अनूठी पृष्ठभूमि ने मुझे उन रहस्यों को खोजने में सक्षम बनाया जो आपको एक स्वस्थ जीभ दे सकते हैं।

आप देखें, कई साल पहले, अपस्टेट न्यूयॉर्क के एक प्रतिष्ठित निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने के दौरान, मुझे शीर्ष अनुसंधान के तरीकों में प्रशिक्षित किया गया था। ग्रेजुएशन से ठीक पहले, मुझे सीआईए द्वारा भर्ती भी किया गया था, हालांकि साक्षात्कार में जाने से पहले मुझे यह नहीं पता था (क्या आप जानते हैं कि वे वास्तव में “गुप्त” साक्षात्कार आयोजित करते हैं, यह खुलासा नहीं करते कि वे कौन हैं जब तक आप वहां नहीं पहुंच जाते?) और अंततः मैं उन्हें ठुकरा दिया। मेरे सहयोगी आईबीएम, कोडक, कोलगेट और हां, यहां तक ​​कि सीआईए जैसी कंपनियों के लिए शीर्ष शोधकर्ता बन गए।

लेकिन ग्रेजुएशन के कुछ समय बाद ही मेरी स्थिति ने एक अजीब मोड़ ले लिया। मुझे क्रोहन रोग हो गया और मैं बर्बाद होने लगा। मैं कष्टदायी दर्द के बिना नहीं खा सकता था। जब भी मैं कुछ भी ठोस खाती थी तो दर्द इतना भयानक होता था कि मैं सचमुच तड़प कर फर्श पर लुढ़क जाती थी।

यह एक भयानक अनुभव था। मुझे यकीन था कि मैं मरने जा रहा था क्योंकि मैं धीरे-धीरे एक स्वस्थ एथलेटिक 135 एलबीएस से नीचे चला गया, मेरी जीभ पर अजीब पैच के साथ 98 एलबीएस कमजोर हो गया।

मैं एक समाधान खोजने के लिए बेताब था और उस समय स्पष्ट रूप से, मेरी जीभ मेरी चिंताओं में सबसे कम थी। लेकिन मेरे जीवन के सचमुच अधर में लटकने के साथ, मैंने अपनी शेष शक्ति पर ध्यान केंद्रित किया और समाधान खोजने के लिए अपनी शोध विशेषज्ञता को बदल दिया।

लेकिन एक अजीब बात हुई जब मैं शोध कर रहा था कि आपको स्वस्थ क्या बनाता है और बीमारी में शामिल कारक क्या हैं। मैंने एक दुर्लभ और अनूठी खोज इतनी विशाल की है कि मैं इसे आपके साथ साझा करने के लिए उत्साहित हूं!

मैंने पाया कि कुछ पोषक तत्वों ने मेरी जीभ की स्थिति में अंतर पैदा किया। और पिछले पच्चीस वर्षों में मैंने अपने निष्कर्षों को परिष्कृत किया है और मेरे क्रोन की बीमारी के अलावा अतीत की बात है (जो डॉक्टरों का कहना है कि यह असंभव है) मेरे पास केवल भौगोलिक जीभ के साथ दुर्लभ मुकाबले हैं (ज्यादातर क्योंकि मैं भूल गया हूं यह!)

मैंने दो अद्भुत बच्चों की परवरिश की है और तब से कई खुशहाल और स्वस्थ वर्ष बिताए हैं। मैं अपनी क्षमताओं को काम पर लौटाने में सक्षम था और आज मैं अमेरिका और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जटिल कंप्यूटर समस्याओं पर शोध और समाधान खोजने में अपना जीवन यापन कर रहा हूं। वर्षों से, मैंने सभी प्रकार की परिस्थितियों में विभिन्न प्रकार के समाधान खोजने के लिए अपने शोध कौशल को निखारना और परिष्कृत करना जारी रखा है।

फिर कुछ साल पहले, काम पर मेरे एक दोस्त एलीसन ने वजन कम करना शुरू किया। पहले तो उसे अच्छा लगा (मुझे लगा कि उसने डाइटिंग की है या कुछ और) लेकिन जल्द ही मुझे पता चल गया कि कोई समस्या है। एक दिन जब हम उसकी समस्याओं के बारे में चर्चा कर रहे थे तो उसने मुझे अपनी जुबान दिखाई और बर्बाद होने की वे सभी दर्दनाक यादें और उत्सुकता से मेरी समस्या का समाधान खोजने की बाढ़ आ गई।

मुझे पता था कि मुझे उसकी मदद के लिए कुछ करना होगा।

यह पता चला कि एलीसन को फ़िब्रोमाइल्गिया था, जो जब भी वह खाती थी, गंभीर दर्द होता था (जो मुझे क्रोहन के साथ मेरी लड़ाई की याद दिलाता था)। स्वाभाविक रूप से, उसे दर्द में आनंद नहीं आया, इसलिए वह अपने सामान्य वजन को बनाए रखने के लिए पर्याप्त कैलोरी प्राप्त करने से पहले ही खाना बंद कर देगी। और किसी तरह इसका परिणाम भौगोलिक जीभ में हुआ।

चूंकि डॉक्टर ज्यादा मदद नहीं कर रहे थे, मुझे पता था कि मुझे कुछ करना है!

इसलिए मैंने अपने कुछ पुराने शोधों को एक रिपोर्ट में संकलित करना शुरू किया, जिसे मैं एलीसन को दे सकता था। इसके अलावा, मैंने अपनी परिष्कृत अनुसंधान क्षमताओं को अपने मित्र के लिए और भी अधिक जानकारी प्राप्त करने की ओर मोड़ा।

एलीसन उन रहस्यों से बिल्कुल रोमांचित थी जिन्हें मैंने उसके लिए एक साथ रखा था … जब मैंने उसे अपनी रिपोर्ट में जानकारी ईमेल की तो उसे यही कहना था।

बहुत खूब!!!!!! यह बहुत अच्छा लग रहा है और वास्तव में मैं क्या कर रहा हूँ … और वास्तव में इसका एक नाम है!

मैं वास्तव में अपने डॉक्टर को पसंद करता हूं, लेकिन इससे मुझे आश्चर्य होता है कि वह यह क्यों नहीं जानता! …

कभी-कभी मुझे लगता है कि केवल आप ही हैं जो वास्तव में जानते हैं कि मैं किस दौर से गुजर रहा था क्योंकि आपने इसका अनुभव किया था!–

एलीसन को जानकारी देने के बाद भी मैं चैन से नहीं बैठ सका। जैसा कि मैंने भौगोलिक जीभ पहेली के अधिक से अधिक टुकड़े पाए, परियोजना का विस्तार हुआ और ऐसा लगता है कि यह स्वयं का जीवन लेता है।

मेरी रिपोर्ट अंततः एक ऐसी पुस्तक बन गई जिसमें जीभ की कई अलग-अलग समस्याओं को शामिल किया गया है, क्योंकि जब मैंने उन्हें देखा, तो मैंने यह देखना शुरू किया कि कैसे वे सभी एक विशाल पहेली के टुकड़ों की तरह एक साथ फिट होते हैं।

जैसा कि मैंने जीभ की कई विभिन्न समस्याओं का पता लगाया, मुझे कई सामान्य भाजक मिले और इसलिए मैं लोगों को बताता हूं,

“आपको वास्तव में रहस्य को समझने के लिए पूरी किताब को पढ़ने की जरूरत है, और यह सामान्य रूप से स्वास्थ्य से कैसे संबंधित है, इस पर बड़ी तस्वीर प्राप्त करें।”

अपना शोध करते समय मैंने जिन रहस्यों को उजागर किया उनमें से एक यह था कि आपकी जीभ वास्तव में शरीर के लिए एक स्वास्थ्य मीटर की तरह है। मुझे यह स्पष्ट प्रतीत होता है कि स्वस्थ शरीर में स्वस्थ जीभ होती है और कमजोर शरीर में बीमार जीभ होती है।

हज़ारों सालों से डॉक्टर मरीजों को अपनी जीभ बाहर निकालने के लिए कह रहे हैं और शरीर की समग्र स्थिति निर्धारित करने में मदद करने के लिए वे जिन संकेतों और स्थितियों का निरीक्षण करते हैं, उनका उपयोग करते हैं, लेकिन … आधुनिक चिकित्सा उन अधिकांश कारणों को भूल गई है जो सदियों से डॉक्टरों ने आपको करने के लिए कहा है। अपनी जीभ बाहर निकालना। अब जब एक डॉक्टर कहता है, “ओपन वाइड”, वह आमतौर पर आपकी जीभ को बिल्कुल भी नहीं देख रहा होता है, बल्कि इसके बजाय “स्ट्रेप” के संकेतों के लिए आपके गले को देख रहा होता है!

यहां आपके लिए एक ऐसा तथ्य है, जिसके बारे में आपने शायद नहीं सोचा होगा: आपकी जीभ वास्तव में आपके पाचन तंत्र का पहला अंग है। आपकी जीभ भोजन को इधर-उधर घुमाती है ताकि आपके दांत इसे अधिक आसानी से पचने वाले टुकड़ों में काट सकें और इसे लार के साथ मिला सकें। साथ ही आपकी जीभ आपके शरीर की सबसे मजबूत मांसपेशी है। पाचन तंत्र का पहला अंग होने के नाते और बिना फैंसी स्कोप और मशीनरी के बाहर से दिखाई देने के कारण, यह हमें आपके पाचन तंत्र की स्थिति पर एक नज़र डालने की अनूठी स्थिति में है।

जैसा कि मैंने कहा, जीभ आपके शरीर के लिए स्वास्थ्य मीटर या “गैस गेज” की तरह है। जब आपके शरीर को किसी चीज की जरूरत होती है तो यह एक चेन रिएक्शन शुरू कर देता है जिसके परिणामस्वरूप जीभ लक्षण दिखाती है। लक्षण एक सफेद कोटिंग, या दरारें, या सफेद छल्ले के साथ गंजा पैच भी हो सकते हैं (जैसा कि भौगोलिक जीभ में)। अपनी जीभ को “गैस गेज” की तरह समझें जो यह दर्शाता है कि आपका शरीर किसी चीज़ पर कम है।

क्या आप कल्पना कर सकते हैं… एक पागल पागल नीचे अपने गैस गेज को देख रहा है और वह लगभग खाली पढ़ रहा है। इस बिंदु पर वह बेहद परेशान हो जाता है और चिल्लाना शुरू कर देता है और चिल्लाता है और कहता है, “कुछ गलत होना चाहिए … मैंने अभी 600 मील पहले कार में गैस डाली थी! वह गेज हमेशा खाली कह रहा है!” या शायद वह कहता है, “मुझे एक नए गैस गेज की आवश्यकता है, मुझे इस सप्ताह फिर से इसमें गैस डालने की आवश्यकता नहीं है!” या शायद “यह उचित नहीं है”।

नहीं, यह हास्यास्पद है, आप समझते हैं कि एक तार्किक व्यक्ति, यह महसूस करेगा कि गेज समस्या नहीं है, आपको बस स्टेशन जाने और अधिक गैस प्राप्त करने की आवश्यकता है।

सही? आप जानते हैं कि गेज आपकी सुरक्षा के लिए है, इसलिए आप गैस से बाहर नहीं निकलेंगे और आपकी पहली प्रतिक्रिया यह है कि गेज सही है और आपको बस और गैस चाहिए। इसके विपरीत बहुत सारे सबूतों के बाद ही आप गैस गेज पर संदेह करने पर विचार करेंगे।

आपकी जीभ के लिए भी यही सच है, एक बार जब आप इसे पढ़ने का रहस्य जान लेते हैं, तो आप जान सकते हैं कि आपको अपने पूरे शरीर को स्वस्थ करने के लिए क्या करना चाहिए। मुझे यकीन है कि आप देख सकते हैं कि खाली टैंक के लिए गैस गेज को दोष देने का कोई फायदा नहीं है …

आपको अपने शरीर के साथ किसी समस्या के प्रति सचेत करने के लिए अपनी जीभ को दोष नहीं देना चाहिए!

वास्तव में, आप उतने ही उत्साहित होने जा रहे हैं जितने कि मैं हूं जब आपको पता चलता है कि आपकी जीभ पर ध्यान देना वास्तव में आपको इष्टतम समग्र शारीरिक स्वास्थ्य की दिशा में इंगित कर सकता है।

क्या आपको पुराना वायलन जेनिंग्स का गाना “सर्चिंग फॉर लव इन द ऑल रॉन्ग प्लेसेस” याद है? खैर, ठीक यही चिकित्सा प्रतिष्ठान भौगोलिक भाषा के संबंध में कर रहा है। और जब मैं डॉक्टरों को “ओह, इसके बारे में चिंता मत करो” या “यह सौम्य है” या भौगोलिक जीभ “कोई उपचार आवश्यक नहीं” की बात आती है तो तीन सबसे घृणित शब्द सुनते हैं तो मुझे बहुत गुस्सा आता है।

वास्तव में, इसे हल करना आपके लिए दुनिया की सबसे आसान चीजों में से एक है! जब आप इस किताब को पढ़ेंगे तो आप देखेंगे कि कैसे पोषक तत्वों का सही संयोजन आपकी जीभ की रक्षा कर सकता है और कुछ ही हफ्तों में इसे फिर से साफ और स्वस्थ बना सकता है!

समस्या यह है कि डॉक्टर पोषण का अध्ययन करने में बहुत कम समय और बीमारी का अध्ययन करने में बहुत समय लगाते हैं। और भौगोलिक भाषा कोई बीमारी नहीं है! यह मुझे एक पुराने मजाक की याद दिलाता है (भले ही भौगोलिक भाषा मजाकिया न हो)।

एक रात जॉर्ज नाम का एक लड़का अंधेरा होने के बाद घर जा रहा था। गली पूरी तरह से अनलिमिटेड है, सिवाय इसके कि वह एक अकेले लैम्पपोस्ट के नीचे रेंगते हुए एक आदमी को देखता है। जैसे ही वह वहाँ पहुँचता है उसे पता चलता है कि वह आदमी कुछ खोज रहा है। जॉर्ज कहते हैं, “आप क्या ढूंढ रहे हैं?” दूसरा आदमी कहता है “एक सगाई की अंगूठी मैंने गिरा दी”। यह भयानक है जो एक खुशी का अवसर होने जा रहा था अब एक आपदा है, इसलिए जॉर्ज मदद करने के लिए रुक जाता है, और कुछ मिनटों के बाद जॉर्ज पूछता है “आपने इसे वास्तव में कहाँ गिराया?” दूसरा आदमी जवाब देता है, “ओह, सड़क के रास्ते ऊपर।” जॉर्ज अचंभित होकर खड़ा हो गया और चिल्लाया, “फिर तुम यहाँ क्यों देख रहे हो?” जिस पर दूसरा आदमी जवाब देता है, “क्योंकि रोशनी बेहतर है!”…

यह इस प्रकार है, यदि आप रोग श्रेणी में भौगोलिक जीभ के लिए समाधान ढूंढ रहे हैं, तो आप बस गलत जगह देख रहे हैं! एक बार जब आप देखने के लिए सही जगह जान जाते हैं… समाधान स्पष्ट है!

सुबह की शुरुआत आम दिनों की तरह ही होती है…अलार्म घड़ी बजती है…आप बिस्तर से उठते हैं…आप बाथरूम के शीशे के पास जाते हैं और अपनी जीभ बाहर निकालते हैं…लेकिन वहां समानता समाप्त हो जाती है…यह दिन अलग है…आप विस्मय और राहत में घूरते हैं क्योंकि वहां लंबे समय में पहली बार आप अपने सपने को साकार होते हुए देख रहे हैं… एक स्वस्थ नई गुलाबी जीभ…

अब गंजे धब्बे नहीं… अब सफेद रेखाएं नहीं… बस एक सुंदर गुलाबी स्वस्थ जीभ।

आप लगभग अपनी आँखों पर विश्वास नहीं कर सकते … यह लगभग बहुत ही अद्भुत है … एक पल के लिए आप सोच सकते हैं कि आपकी नींद में “जीभ प्रत्यारोपण” हुआ है, या आपकी आँखें आप पर चाल चल रही हैं। लेकिन यह सच है, आपकी जीभ इतनी स्वस्थ हो सकती है कि आप उसे पहचान भी नहीं पाएंगे!

तत्काल डाउनलोड के लिए उपलब्ध है

भौगोलिक जीभ और अन्य जीभ की समस्याओं के इलाज और पिटाई की अपनी प्रति प्राप्त करें और आज ही स्वस्थ जीभ की राह पर चलना शुरू करें।

चिकित्सा अनुसंधान से पता चलता है कि दुनिया के 3% से अधिक लोगों की भौगोलिक भाषा है, हालाँकि आपने उन्हें नोटिस नहीं किया होगा। इसका मतलब है कि 100 में से तीन या आपके द्वारा गली में गुजरने वाले प्रत्येक 33 में से एक के पास भौगोलिक भाषा का कोई न कोई रूप है।

यानी अकेले अमेरिका में 9,303,053।

यह लगभग वैसा ही होगा जैसा कि जॉर्जिया राज्य में सभी के पास भौगोलिक भाषा है।

दुनिया भर में यह संख्या बिल्कुल आश्चर्यजनक 205,204,126 है।

हाँ, ये 205 मिलियन लोग भौगोलिक भाषा वाले हैं!

दुनिया में हर दिन भौगोलिक भाषा बोलने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। लेकिन आपको उनमें से एक होने की जरूरत नहीं है। ट्रीटिंग एंड बीटिंग जियोग्राफिक टंग की अपनी प्रति प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें और आप पता लगा सकते हैं कि आप भौगोलिक जीभ को कैसे खत्म कर सकते हैं।

यूएसडीए के एक हालिया अध्ययन से पता चला है कि केवल 4% अमेरिकियों को उनके आवश्यक विटामिनों का न्यूनतम अनुशंसित आहार भत्ता (आरडीए) मिल रहा है?

एक अन्य अमेरिकी सरकार के सर्वेक्षण में पाया गया कि 21,000 लोगों ने सर्वेक्षण किया, उनमें से कोई भी अध्ययन किए गए दस बुनियादी पोषक तत्वों के अनुशंसित आहार भत्ता (आरडीए) को खाने में कामयाब नहीं हुआ।

आधुनिक कृषि के कारण आप जो भोजन करते हैं उसमें वह पोषण मूल्य नहीं होता जो आपके दादा-दादी को वही भोजन खाने से मिला था।

उदाहरण के लिए, अविश्वसनीय जैसा लगता है … आज आपको खाना होगा

1948 में पालक की एक सर्विंग के बराबर आयरन प्राप्त करने के लिए!

65% अमेरिकियों को जिंक की न्यूनतम दैनिक आवश्यकता नहीं मिलती है! और जिंक आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली और मजबूत यौन प्रदर्शन के लिए आवश्यक है। (शायद अगर अधिक लोग जिंक लेते हैं तो वियाग्रा की मांग कम होगी।)

© 2022 International Geographic Tongue Support Group, LLC द्वारा। सर्वाधिकार सुरक्षित।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get स्वस्थ जीभ का राज खुला – भौगोलिक जीभ | स्वस्थ जीभ राज
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

स्वस्थ जीभ का राज खुला – भौगोलिक जीभ | स्वस्थ जीभ राज
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-11-11 23:06:26.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *