जजमेंट रिकवरी बिजनेस कोर्स – स्मॉल क्लेम प्रोसेसिंग कोर्स

जजमेंट रिकवरी बिजनेस कोर्स – स्मॉल क्लेम प्रोसेसिंग कोर्स

Product Name: जजमेंट रिकवरी बिजनेस कोर्स – स्मॉल क्लेम प्रोसेसिंग कोर्स

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get जजमेंट रिकवरी बिजनेस कोर्स – स्मॉल क्लेम प्रोसेसिंग कोर्स
at discounted price while it’s still available…

जजमेंट रिकवरी बिजनेस कोर्स - स्मॉल क्लेम प्रोसेसिंग कोर्स

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

जजमेंट रिकवरी बिजनेस कोर्स – स्मॉल क्लेम प्रोसेसिंग कोर्स
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

उच्च आय क्षमता वाला एक वैध गृह व्यवसाय!

वित्तीय, संपत्ति और भावनात्मक क्षति का आकलन किया जाता है और वादी उस राशि के लिए मुकदमा करता है और क्षतिपूर्ति प्रदान की जाती है।

जब कोई देनदार किसी निर्णय की उपेक्षा करता है, तो लेनदार को धन का दावा करने के लिए कदम उठाने चाहिए। तो निर्णय लेनदार क्या कर सकते हैं?

न्यायालय प्रणाली कोई सहारा नहीं देती है; एक बार जब न्यायाधीश निर्णय ले लेता है, तो न्यायालय की कोई और जिम्मेदारी नहीं होती है। कुछ लेनदार वकीलों की ओर रुख करते हैं, लेकिन बहुत कम वकील निर्णय वसूली के व्यवसाय में हैं। अदालत संग्रह को लागू नहीं करती है।

1 सप्ताह के भीतर काम करना शुरू करें! मुफ़्त रिपोर्ट … मुफ़्त में पहुँच, psells के नीचे क्लिक करें! संपत्ति कर सलाहकार बनें 100% मुफ़्त रिपोर्ट!

हम आपके ईमेल गोपनीयता का सम्मान करते है

जानें कि कैसे एक जजमेंट रिकवरी और छोटे दावों की रिकवरी सलाहकार बनें *100% मुफ़्त रिपोर्ट!

(… अधिक यदि आप अपने निर्णय वसूली व्यवसाय को मापते हैं या अधिक कुशलता से काम करते हैं)

स्क्रैच से शुरू करें … कोई विशेष कौशल की आवश्यकता नहीं है … एक बहु-सौ हजार डॉलर के साम्राज्य में कम से कम 6 महीने में बनाया जा सकता है

यदि आप एक वैध … दीर्घकालिक … अवसर की तलाश में हैं जहां …

तब यह आपके लिए एकदम सही है। यह जानने के लिए कि आप अगले सप्ताह अत्यधिक भुगतान वाले छोटे दावों के प्रोसेसर जजमेंट रिकवरी विशेषज्ञ के रूप में कैसे काम करना शुरू कर सकते हैं …

यह रोमांचक व्यवसाय जिसमें मदद की ज़रूरत वाले ग्राहकों की कभी न खत्म होने वाली आपूर्ति है। अदालत द्वारा दिए गए अरबों डॉलर के पैसे के फैसले बेबुनियाद हो जाते हैं। अजीब तरह से, अदालत प्रवर्तन के व्यवसाय में नहीं है। कोई देनदार जेल नहीं है।

मुकदमा जीतने वाला वादी नहीं जानता कि कैसे जमा करना है।

यह वादी के बचाव में आने का अवसर है! राज्य आपको इकट्ठा करने के लिए कानूनी उपकरण देता है। हम आपको दिखाते हैं कि उनका उपयोग कैसे करना है। 99% लोगों को पता नहीं है कि यह कैसे किया जाता है।

जॉन मदद के लिए आपके पास आता है क्योंकि आप एक जजमेंट रिकवरी स्पेशलिस्ट हैं। आपको पता चलता है कि जोसेफिन कहाँ रहती है और उसकी मजदूरी को सजा सकती है, उसका ट्रक ले सकती है और उसे नीलाम करवा सकती है, उसके घर पर ग्रहणाधिकार लगा सकती है, उसके बैंक का पता लगा सकती है और उसके पैसे को जब्त कर सकती है … और पैसे की वसूली के लिए अन्य युक्तियों का एक बंडल। कुछ अच्छी तरह से लिखे गए पत्र और वह शायद भुगतान करेगी।

पैसे की वसूली के लिए अदालत के आदेश और इसे करने के कौशल के कारण आपके पास कानूनी अधिकार है।

जजमेंट रिकवरी “कर्ज वसूली” नहीं है। ऐसा इसलिए है क्योंकि आपके पास एक वास्तविक न्यायालय आदेश है जो कहता है कि उस व्यक्ति पर इस पैसे का बकाया है और आपके पास इस धन और/या संपत्ति का पता लगाने और उन्हें जब्त करने का कानूनी अधिकार है।

व्यवसाय: वादी जिसने निर्णय जीता है, निर्णय में अपने अधिकार, शीर्षक और रुचि आपको सौंपता है।

आप निर्णय के स्वामी हैं और आमतौर पर आपके पुनर्प्राप्ति कौशल के लिए 40% से 50% शुल्क लेंगे। आप पैसा इकट्ठा करते हैं (साथ ही इसे इकट्ठा करने से जुड़े ब्याज और खर्च) और जॉन को उसका प्रतिशत सौंपते हैं।

इस व्यवसाय में एक पूर्णकालिक व्यक्ति आमतौर पर 6 अंक कमाता है।

हर दिन, सैकड़ों छोटे व्यवसाय उन व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमे जीतते हैं, जिन पर उनका पैसा बकाया है।

उन्हें अदालत द्वारा दिए गए फैसले मिलते हैं लेकिन कई को कभी भुगतान नहीं किया जाता है। यह कर्ज वसूली नहीं है। यह न्यायालय द्वारा आदेशित निर्णयों का प्रवर्तन है।

जांच करें और इलेक्ट्रॉनिक रूप से पता लगाएं कि देनदार बैंक, काम, संपत्ति कहाँ स्थित है, बैंकों और नियोक्ताओं को देनदार की संपत्ति को फ्रीज करने के लिए कानूनी दस्तावेज दाखिल करें और जो आप वसूल करते हैं उस पर भुगतान प्राप्त करें।

चरण-दर-चरण जजमेंट रिकवरी बिजनेस कोर्स की खोज और कौन करना चाहता है? छोटे दावों के प्रोसेसर के लिए तत्काल अवसर

• घर से काम/लचीले घंटे/कोई सप्ताहांत नहीं

• कर्तव्यों में शामिल हैं: डेटाबेस अनुसंधान, सरल फॉर्म भरना, और कुछ टाइपिंग

• इंटरनेट एक्सेस के साथ स्वयं का कंप्यूटर होना चाहिए

• कोई अनुभव ज़रुरी नहीं

• असीमित संख्या में लीड बिल्कुल निःशुल्क पाएं

आप पूरे देश में छोटे दावों वाले न्यायालयों से प्राप्त नामों और पतों की सूची से लोगों से संपर्क करेंगे। जिन लोगों से आप संपर्क करते हैं, उन्हें न्यायालय द्वारा निर्णय दिया गया है, और यह नहीं जानते कि इसे कैसे एकत्र किया जाए।

कितना एकत्र किया जा सकता है:

आप निर्णय धारकों को 100 याचना पत्र भेजते हैं और आपको 30 से 35 निर्णय लेने की संभावना है।

वास्तविक रूप से, आप उन मामलों में से लगभग 50% -60% एकत्र करने में सक्षम होंगे।

इसका मतलब है कि आप 15-17 निर्णय एकत्र करेंगे।

वादी जिसने निर्णय जीता है, निर्णय में अपने अधिकार, शीर्षक और रुचि आपको सौंपता है।

हम आपको दिखाते हैं कि 100 पत्र भेजकर कैसे शुरुआत करें।

साथ ही, यह कार्यक्रम आपको उनकी ओर से दावा एकत्र करने के लिए आवश्यक सभी जानकारी देता है… बिना किसी से बात किए और बिना किसी टकराव के। और, शोध कैसे करें और सभी आवश्यक कागजी कार्रवाई कैसे करें।

एक अच्छा निर्णय वसूली अन्वेषक आसानी से कोर्टहाउस रिकॉर्ड की खोज कर सकता है और सैकड़ों आशाजनक निर्णय पा सकता है। अन्वेषक तब प्रतिवादी के लिए एक त्वरित संपत्ति की जाँच करता है और फिर वादी से निर्णय खरीदने की पेशकश करता है। क्योंकि हम आपको ऐसा करने के लिए असाधारण अत्याधुनिक इलेक्ट्रॉनिक खोजी कौशल प्रदान करते हैं, इसलिए कार्य का यह क्षेत्र आपकी छिपी सोने की खान बन सकता है।

प्रोफेशनल जजमेंट रिकवरी एंड स्मॉल क्लेम प्रोसेसिंग कोर्स ओवरव्यू

जजमेंट रिकवरी कोर्स ट्यूशन में भिन्न होते हैं। कुछ सप्ताहांत के सेमिनारों के लिए हजारों डॉलर में शुल्क लेते हैं और कॉलेज के पाठ्यक्रमों की तुलना में अधिक महंगे हैं। कई सीडी, डीवीडी, थ्री-रिंग बाइंडर्स के साथ एक कोर्स बढ़ाते हैं और अपने कोर्स के लिए महंगा शुल्क लेते हैं।

हमारा इंटरनेट पर उपलब्ध बेहतर शोध और अधिक लागत और समय प्रभावी निर्णय वसूली पाठ्यक्रमों में से एक है। यह आपको न्यूनतम डॉलर परिव्यय के साथ व्यापार में डाल देगा। और, आपको तेजी से व्यापार में डाल दिया!

निर्णय वसूली व्यवसाय में किसी एक व्यक्ति की तुलना में अधिक निर्णय दावों का व्यवसाय उपलब्ध है। जैसे-जैसे किसी व्यवसाय के वित्तीय पुरस्कार जाते हैं, यह काफी फायदेमंद होता है और विस्तार और विकास की संभावनाएं अनंत होती हैं। और, किसी भी स्टार्ट अप व्यवसाय की तरह, आप सुरक्षित नौकरी के माहौल में तनख्वाह से दूर हैं और आपको अपनी अच्छी कार्य नीति के अनुसार जीना होगा। यह जल्दी अमीर नहीं होता है। आपको मामलों की एक आय धारा का निर्माण करना होगा, और जब आपके पास यह होगा, तो आप खुद को आश्चर्यचकित करेंगे कि अदालत द्वारा आदेशित निर्णय आकस्मिक कैसे हो सकते हैं। यह एक पुराने यांत्रिक पंप की तरह है: जब आप पंप के हैंडल को पर्याप्त बार ऊपर और नीचे पंप करते हैं, तो पानी अपने आप बह जाता है।

यहाँ वही है जो मैं आज आपको दे रहा हूँ। पाठ्यक्रम में शामिल हैं:

जजमेंट रिकवरी बिजनेस कैसे सेट करें और कैसे चलना शुरू करें, इस पर चरण-दर-चरण निर्देश। इस व्यवसाय को काम करने के लिए अमूल्य ins और outs। इस व्यवसाय को तेजी से ट्रैक करने के लिए आपको सभी विधियों, सलाह और युक्तियों की आवश्यकता होगी। आपको पता चलता है कि अपना व्यवसाय कैसे स्थापित किया जाए और संभावित ग्राहकों की एक बड़ी आबादी के लिए अपने व्यवसाय की मार्केटिंग करना सीखें।

अमूल्य पेशेवर अंदरूनी सूत्र युक्तियाँ। एसेट लोकेशन, जजमेंट कलेक्शन इनसाइडर टिप्स, जजमेंट इंटरेस्ट रेट कैलकुलेटर। अनुशंसित स्किप ट्रेसिंग सेवाएं, क्रेडिट ब्यूरो प्रोटोकॉल, उपयोगकर्ता लाइसेंस, FDCPA युक्तियाँ और निर्णय के बाद ब्याज कैलकुलेटर।

अमूल्य कवर लेटर और एग्रीमेंट फॉर्म, एडवाइजर/एजेंसी ऑथराइजेशन फॉर्म, सैंपल सॉलिसिटेशन लेटर, एडवरटाइजिंग मॉक-अप्स, परचेज एग्रीमेंट, रिट ऑफ एक्जिक्यूशन, असाइनमेंट ऑर्डर, डेटर प्रोफाइल शीट, अर्निंग विदहोल्डिंग ऑर्डर, मेमोरेंडम ऑफ कॉस्ट, फाइनल जजमेंट रिकवरी लेटर, निर्देश लेवी ऑफिसर फॉर्म के लिए, सामुदायिक संपत्ति असाइनमेंट फॉर्म

प्लस: वीडियो प्रशिक्षण + एक देनदार का पता लगाने के लिए स्मार्ट कार्यालय संसाधन डेटाबेस। अधिकांश राज्यों में, निर्णय दस वर्षों के लिए अच्छे होते हैं। संचित संपत्ति स्मार्ट कार्यालय संसाधनों का उपयोग करके आवंटन के लिए परिपक्व है।

जब आप आज अपनी प्रति सुरक्षित रखते हैं तो आपका फास्ट एक्शन बोनस आइटम आपका निःशुल्क है।

उपयोगी शब्दों की शक्ति आपको अमीर बना सकती है। यदि आप लोगों को अपने उत्पाद खरीदने के लिए राजी नहीं कर सकते हैं, तो आप कहीं नहीं जा रहे हैं। क्या आपने कभी सोचा है कि शायद वह गायब टुकड़ा अपने ग्राहकों को प्रेरक प्रति लिखने का तरीका जान रहा है? क्या केवल एक चीज जो आपके और एक बड़ी सफलता के बीच खड़ी हो सकती है, वह सिर्फ अच्छी मार्केटिंग कॉपी हो सकती है? (व्यावसायिक बिक्री पत्रों पर क्लिक करें और अधिक विस्तृत जानकारी के लिए लेखन की प्रतिलिपि बनाएँ)

मैं गारंटी देता हूं कि आपको जीत मिलेगी या आपको अपना 100% पैसा वापस मिल जाएगा

हम इस व्यवसाय में इसलिए हैं क्योंकि आपको सफल होने और आपके ग्राहकों के दावों का एक उच्च प्रतिशत जीतने में मदद करना है। इसलिए यदि आप नहीं जीतते हैं, तो मैं नहीं जीतता। अगर आपको परिणाम नहीं मिलता है, तो मैं हार जाता हूं। अगर आप खुश नहीं हैं तो मैं आपके पैसे वापस कर दूंगा। यह इतना सादा और सरल है।

एक “जीत” तब होता है जब आपने एक आय स्ट्रीम बनाई थी जिसे आपने पहले लागू नहीं किया था। या कि आप अंत में एक महत्वपूर्ण हिस्सा ढूंढते हैं या अंत में रास्ते से बाहर एक कदम तक पहुंच जाते हैं। मैं पूरी तरह से, स्पष्ट रूप से गारंटी देता हूं कि आपको कीमत से कहीं अधिक ठोस जीत और जीत के परिणाम मिलेंगे, या मैं पहले 60 दिनों के भीतर आपके पैसे का एक-एक पैसा वापस कर दूंगा। यह गारंटी बिना शर्त है, एक संतुष्टि गारंटी है।

लोग इस उत्पाद के साथ क्या करते हैं या क्या नहीं करते हैं, इस पर मेरा कोई नियंत्रण नहीं है। इसलिए, जबकि आपकी आय सृजन राशि की किसी भी तरह से गारंटी नहीं है, अगर आप संतुष्ट नहीं हैं तो आपकी धन वापसी की गारंटी है।

आदेश विकल्प: मैं निर्णय वसूली और छोटे दावों के प्रसंस्करण के बारे में गंभीर हूं और यह स्पष्ट है कि व्यावसायिक निर्णय वसूली और छोटे दावों के प्रसंस्करण पाठ्यक्रम से मुझे पैसा मिलेगा और अंततः मेरी आय बढ़ जाएगी।

कार्ट में डालें; प्रोफेशनल जजमेंट रिकवरी एंड स्मॉल क्लेम प्रोसेसिंग कोर्स

आप मेरे उत्पाद को किसी भी स्टोर में क्यों नहीं देखेंगे

आप इस पाठ्यक्रम को किसी भी स्टोर में केवल इसलिए नहीं देख पाएंगे क्योंकि यह केवल मेरी वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन पेश किया जा रहा है।

आपको बस एक क्रेडिट कार्ड की आवश्यकता है या आप पेपाल का उपयोग कर सकते हैं। अगर हम इसे दुकानों में पेश करते हैं, तो उत्पाद का उत्पादन करने की मात्रा खगोलीय होगी, इसलिए कीमत बढ़ने से पहले इस प्रस्ताव को अभी लें और उत्पाद को ढूंढना मुश्किल है!

PS किसी अन्य डेड एंड जॉब में काम न करें। छोटे दावों का प्रसंस्करण और निर्णय वसूली एक चुनौतीपूर्ण और बेहद फायदेमंद साहसिक और करियर पथ है।

पीपीएस मैं पूरा जोखिम लेता हूं! हमारी 100% पूर्ण 60-दिन की गारंटी का लाभ उठाएं! याद रखें कि हमारे मोटे को आज़माने के लिए आपके पास पूरे 2 महीने हैं और यदि आप किसी भी तरह, आकार या रूप से संतुष्ट नहीं हैं, तो हमें एक त्वरित ईमेल भेजें और आपको अपना सारा पैसा वापस मिल जाएगा! कोई सवाल नहीं पूछा! यदि आप इस उत्पाद से खुश नहीं हैं … तो मुझे भुगतान नहीं करना चाहिए … अवधि!

गोपनीयता नीति सुरक्षा गारंटी एलएलसी सूचना

जजमेंट रिकवरी एंड स्मॉल क्लेम प्रोसेसिंग होम

प्रश्न और उत्तर 1 | प्रश्नोत्तर 2 | आय अस्वीकरण | निर्णय वसूली प्रक्रिया | गार्निशमेंट का रिट | छोटे दावों का अवलोकन

जजमेंट रिकवरी प्रोसेसिंग

© कॉपीराइट – SmallClaimsProcessing.com – सर्वाधिकार सुरक्षित //

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get जजमेंट रिकवरी बिजनेस कोर्स – स्मॉल क्लेम प्रोसेसिंग कोर्स
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

जजमेंट रिकवरी बिजनेस कोर्स – स्मॉल क्लेम प्रोसेसिंग कोर्स
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-11-13 02:04:20.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *