संबद्ध बाज़ारिया योजना – डिजिटल मार्केटिंग कोर्स

संबद्ध बाज़ारिया योजना – डिजिटल मार्केटिंग कोर्स

Product Name: संबद्ध बाज़ारिया योजना – डिजिटल मार्केटिंग कोर्स

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get संबद्ध बाज़ारिया योजना – डिजिटल मार्केटिंग कोर्स
at discounted price while it’s still available…

संबद्ध बाज़ारिया योजना - डिजिटल मार्केटिंग कोर्स

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

संबद्ध बाज़ारिया योजना – डिजिटल मार्केटिंग कोर्स
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

क्या आपको कभी ऐसा महसूस हुआ है कि आप पूरी तरह से कुछ याद कर रहे हैं?

ऐसा तब होता है जब आप छुट्टी के लिए पैकिंग कर रहे होते हैं। ऐसा तब होता है जब आप किराने की दुकान पर खरीदारी कर रहे होते हैं। और यदि आप अधिकांश व्यवसाय स्वामियों की तरह हैं, तो यह बहुत होता है जब आप अपनी सोशल मीडिया मार्केटिंग रणनीति स्थापित कर रहे होते हैं।

ऐसा महसूस होता है कि आपको अविश्वसनीय संख्या में कदम उठाने होंगे। यह भारी है। आपको लगता है कि आप कुछ खो रहे हैं, लेकिन आप नहीं जानते कि यह क्या है। कभी-कभी आप जानते हैं कि आप कुछ खो रहे हैं, क्योंकि आपको वह परिणाम नहीं मिल रहे हैं जो आप चाहते हैं।

अगर हां, तो मेरे पास आपके लिए कुछ बड़ी खुशखबरी है…

एक बार जब आप देखेंगे कि ये 20 कार्य योजनाएँ आपके लिए क्या कर सकती हैं, तो आप अभिभूत हो जाएंगे। मैंने सहबद्ध विपणन जानकारी का एक संपूर्ण बहु-मात्रा विश्वकोश सेट लिया है और अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए आपको जो जानने की आवश्यकता है, उसे कम से कम पचा लिया है।

कार्य योजनाएं (उर्फ “मिनी-ब्लूप्रिंट”) केवल एक बुलेटेड सूची में कालानुक्रमिक रूप से व्यवस्थित चरणों के एक सेट से अधिक हैं। इन कार्य योजनाओं के लिए वास्तव में कुछ मांस है जो मुझे पता है कि आपको मददगार लगने वाला है।

चाहे आपने सहबद्ध विपणन को अपने मुख्य व्यवसाय मॉडल के रूप में उपयोग करने का निर्णय लिया हो या आप अपने स्वयं के प्रस्तावों के साथ संबद्ध प्रस्तावों को बढ़ावा देना चाह रहे हों, सफलता की कुंजी सब कुछ सही तरीके से व्यवस्थित करना है। तो सीखने की अवस्था को कम करें और इस परम सहबद्ध विपणन कार्य योजना का उपयोग करके महंगी गलतियों से बचें!

Affiliate Marketing की सबसे बड़ी गलतियों में से एक ट्रैफ़िक को सीधे वेंडर पेज पर भेजना है, जिसके परिणामस्वरूप अक्सर आपके ट्रैफ़िक का 99% तक बर्बाद हो जाता है। इसके बजाय, आपको लोगों को अपनी सूची में लाने, संबंध बनाने और अनुवर्ती ईमेल के माध्यम से बिक्री बंद करने की आवश्यकता है। यह कार्य योजना आपको दिखाती है कि इसे कैसे करना है!

ज़रूर, संबद्ध प्रतियोगिता जीतना मज़ेदार है, और यह आपकी जेब में बहुत सारा पैसा और कुछ अच्छे पुरस्कार डालता है। लेकिन दूसरी चीज जो यह करती है वह है आपके आला में खड़ा होना। अगली बात जो आप जानते हैं, सभी विक्रेता अपने उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए आपसे भीख माँगने के लिए आपके दरवाजे पर रास्ता पीट रहे हैं। वे आपके सामने वास्तव में कुछ अच्छे अनुलाभ भी लटकाएंगे, जैसे सुपर एफिलिएट कमीशन और बोनस।

मुद्दा यह है कि सहबद्ध प्रतियोगिता जीतने से आपके लिए बहुत सारे दरवाजे खुल सकते हैं। और यह कार्य योजना आपको बताएगी कि यह कैसे करना है!

एक ब्लॉग स्थापित करने की सुंदरता यह है कि यह आपको अपने दर्शकों के साथ संबंध बनाने का एक शानदार मौका देता है, खासकर उन लोगों के साथ जो अभी तक आपकी मेलिंग सूची में शामिल नहीं हुए हैं। लेकिन यह आपको विभिन्न तरीकों से अपने सहबद्ध प्रस्तावों को बढ़ावा देने का अवसर भी देता है। अपने ब्लॉग का उपयोग करके अपनी संबद्ध बिक्री को अधिकतम करने का तरीका जानने के लिए इस कार्य योजना पर एक नज़र डालें!

अपने ब्लॉग पर लेख पोस्ट करना जो या तो सॉफ्ट सेल या सीधे उत्पाद बेचते हैं, बिक्री बढ़ाने के लिए एक अच्छी रणनीति है। लेकिन बहुत सारे विपणक ऐसे कई तरीकों को नज़रअंदाज़ कर देते हैं जिनसे आप और भी अधिक सहबद्ध उत्पादों को बेचने वाली सुविधाओं को शामिल करके बिक्री बढ़ा सकते हैं।

बिक्री को अधिकतम करने के लिए आप अपने ब्लॉग को कैसे डिज़ाइन करते हैं? कैसे पता लगाने के लिए इस कार्य योजना को डाउनलोड करें!

आप इस ग्रह पर उच्चतम-रूपान्तरण, सबसे अधिक मांग वाले सहबद्ध प्रस्तावों का प्रचार कर रहे हैं। आपके पास कुछ बेहतरीन विज्ञापन हैं। लेकिन अगर आपके पास लक्षित ट्रैफ़िक नहीं है, तो आप बिक्री के लिए नुकसान पहुँचाने वाले हैं। और इसीलिए आप इस कार्य योजना पर एक अच्छी नज़र डालना चाहेंगे, जो आपको ढेर सारा ट्रैफ़िक लाने के तीन शानदार तरीके दिखाएगी!

ब्लॉग पोस्ट, वेबिनार, समीक्षा, वीडियो, ईमेल के माध्यम से और सोशल मीडिया सहित अपने सहबद्ध लिंक को बढ़ावा देने के बहुत सारे तरीके हैं। लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस विधि का चयन करते हैं, आप अपने रूपांतरणों को बढ़ावा देने के लिए सिद्ध पूर्व बिक्री रणनीति का उपयोग कर सकते हैं। यह कार्य योजना आपके लिए इन अचूक युक्तियों को प्रकट करती है!

पॉकेट कमीशन शुरू करने का एक बहुत अच्छा तरीका विक्रेता के प्रस्ताव में मूल्य जोड़ना है। दूसरे शब्दों में, उन लोगों के लिए एक विशेष बोनस दें जो आपके संबद्ध लिंक के माध्यम से ऑफ़र खरीदते हैं।

लेकिन यहाँ पकड़ है: केवल प्रस्ताव में बोनस जोड़ने की गतियों के माध्यम से आपके कमीशन को बढ़ावा नहीं मिलने वाला है। आपको कुछ ऐसा बनाने की आवश्यकता है जो लोगों को आपके संबद्ध लिंक पर क्लिक करने के लिए प्रेरित करे। और यह कार्य योजना आपको दिखाती है कि अधिक बिक्री उत्पन्न करने वाला सही बोनस कैसे बनाया जाए!

चाहे आप किसी विशिष्ट स्थान के लिए बिल्कुल नए हों या एक स्थापित सहबद्ध बाज़ारिया हों, समान विचारधारा वाले अन्य विपणक के साथ साझेदारी करना ट्रैफ़िक प्राप्त करने, नई लीड उत्पन्न करने, तेज़ी से सामग्री बनाने और बिक्री उत्पन्न करने का एक शानदार तरीका है। सबसे अच्छी बात यह है कि पार्टनर ट्रैफ़िक न केवल अत्यधिक प्रभावी है, बल्कि यह पूरी तरह मुफ़्त भी है।

अन्य लोगों की संपत्ति का लाभ उठाने के कुछ सर्वोत्तम तरीकों का पता लगाने के लिए इस कार्य योजना पर एक नज़र डालें!

यहाँ यह प्रश्न है जो प्रत्येक सहयोगी के मन में है: मैं अपना कमीशन कैसे बढ़ाऊँ?

अपना ट्रैफ़िक बढ़ाना और अपनी मेलिंग सूची और प्लेटफ़ॉर्म बढ़ाना दो विचार हैं जो तुरंत दिमाग में आते हैं। लेकिन जब आपके सहबद्ध व्यवसाय के साथ अधिक पैसा बनाने की बात आती है तो यह हिमशैल का सिरा है। इस कार्य योजना के अंदर आप अपने कमीशन चेक को बढ़ावा देने के लिए सात अन्य सिद्ध और अक्सर आश्चर्यजनक तरीके खोजेंगे!

आपकी संभावनाएँ “सभी के लिए एक ही आकार की” नहीं हैं। इसलिए यदि आप एक पूर्व बिक्री ईमेल भेजते हैं जो एक प्रकार की संभावनाओं से अपील करता है, तो वह ईमेल अन्य संभावनाओं के साथ गिर जाएगी।

तो यहाँ समाधान है: प्रत्येक ईमेल में एक अलग अपील के साथ तीन ईमेल की एक श्रृंखला भेजें। विशेष रूप से, एक भय, तर्क, लाभ अनुक्रम भेजें। और आप इन तीन ईमेल टेम्प्लेट का उपयोग करके कुछ ही मिनटों में यह क्रम बना सकते हैं!

लाइव इवेंट में उच्च कथित मूल्य होता है, यही वजह है कि वेबिनार अभी इतने लोकप्रिय हैं। और क्योंकि आप दर्शकों की प्रतिक्रिया का अनुमान लगा सकते हैं और प्रश्न ले सकते हैं, एक वेबिनार संबद्ध उत्पादों को बेचने के लिए एक बढ़िया मंच भी बनाता है। सबसे अच्छी बात यह है कि आप भविष्य की संभावनाओं के लिए वेबिनार रिप्ले या रिकॉर्डिंग की पेशकश कर सकते हैं, ताकि आप आने वाले हफ्तों या महीनों के लिए बिक्री उत्पन्न कर सकें।

अपने लिए इस शक्तिशाली रणनीति का उपयोग करने के लिए तैयार हैं? फिर आरंभ करने के लिए इस कार्य योजना को अभी डाउनलोड करें!

जब कुछ सहयोगी बिक्री फ़नल के बारे में सोचते हैं, तो वे मानते हैं कि यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में केवल विक्रेताओं को चिंता करने की ज़रूरत है।

और क्या आपको पता है? यह एक बड़ी गलती है। क्योंकि अगर आप एफिलिएट के रूप में बहुत सारा पैसा कमाना चाहते हैं, तो आपको अपना खुद का सेल्स फ़नल बनाना होगा। कैसे? अपना खुद का लाभदायक बिक्री फ़नल स्थापित करने के लिए इस कार्य योजना को अपने मार्गदर्शक के रूप में उपयोग करके!

लगभग सभी सफल सहबद्ध विपणक में एक बात समान है: वे अपने व्यवसाय में दैनिक कार्यों को आसान, तेज़ और बेहतर बनाने के लिए उपकरणों का उपयोग करते हैं। और अगर आप अपने खेल को बढ़ाना चाहते हैं और अपने व्यवसाय को अगले स्तर पर ले जाना चाहते हैं, तो आप इन उपकरणों पर भी अपना हाथ रखना चाहेंगे। यह कार्य योजना आवश्यक को कवर करती है!

ईंट और मोर्टार खुदरा विक्रेताओं के लाभों में से एक यह है कि ग्राहक स्टोर में आ सकते हैं और उत्पाद को अपने हाथों में पकड़ सकते हैं। जब कोई उत्पाद रखता है, तो वे कल्पना करना शुरू करते हैं कि उत्पाद का मालिक होना कैसा होगा। और जब वे उत्पाद के मालिक होने की कल्पना करते हैं, तो यह इसे खरीदने के लिए बस एक छोटी सी छलांग है। यही कारण है कि कार डीलर टेस्ट ड्राइव के लिए संभावित ग्राहकों को पाने के लिए इतने उत्सुक हैं।

बेशक आपके पास वह विलासिता ऑनलाइन नहीं है … या आपके पास है? सच्चाई यह है कि, एक अच्छी तरह से तैयार किया गया डेमो/समीक्षा वीडियो आपके द्वारा प्रचारित किए जा रहे उत्पाद के वर्चुअल “टेस्ट ड्राइव” के रूप में काम कर सकता है, जो बदले में रूपांतरण को बढ़ाता है और बहुत सारी बिक्री उत्पन्न करता है। और यह कार्य योजना आपको दिखाती है कि इसे कैसे करना है!

एक संबद्ध के रूप में, कॉपी राइटिंग आपके द्वारा विकसित किए जा सकने वाले सबसे लाभदायक कौशलों में से एक है। ऐसा इसलिए है क्योंकि अनुनय की कला और विज्ञान सीखना आपकी रूपांतरण दरों को बढ़ाने का एक निश्चित तरीका है, जिसका अर्थ है कि आपको अधिक क्लिक, अधिक ट्रैफ़िक, अधिक ग्राहक और अधिक बिक्री मिलेगी।

तो अनुनय के स्वामी कैसे बनें? इस कार्ययोजना से शुरुआत करके !

क्या आप एफिलिएट मार्केटिंग में कोई ऐसी सामान्य गलती कर रहे हैं जो आपके रूपांतरण, आपके कमीशन और आपके व्यवसाय को खत्म कर सकती है? इस एफिलिएट मेकओवर एक्शन प्लान का उपयोग करके पता करें, साथ ही इन समस्याओं को ठीक करने के त्वरित तरीके प्राप्त करें!

एक सहबद्ध के रूप में पैसे कमाने का मतलब यह नहीं है कि आपको दिन के हर मिनट में सीधे और व्यक्तिगत रूप से अपनी संभावनाओं को शामिल करने की आवश्यकता है। वास्तव में, एक अच्छी तरह से चलने वाले सहबद्ध व्यवसाय की सुंदरता में से एक यह है कि आप निष्क्रिय रूप से पैसा कमा सकते हैं। अपने पेपैल खाते को रात भर कमीशन से भरते देखने के लिए सुबह उठने से बेहतर कुछ नहीं है। और यह कार्य योजना आपको इस निष्क्रिय आय को अर्जित करने के कुछ सर्वोत्तम तरीके दिखाती है!

सहयोगी तीन प्रकार के होते हैं:

यदि आप या तो एक संघर्षशील सहयोगी हैं या इतने ही सहयोगी हैं, तो आप इस कार्य योजना का उपयोग आपको सुपर संबद्ध स्थिति में ले जाने के लिए करना चाहेंगे!

वाह, कार्य योजनाओं का क्या अद्भुत पैकेज है!

जब इस कम लागत वाली, उच्च मूल्य वाली कार्य योजनाओं की बात आती है, तो मुझे निश्चित रूप से यह पता है …

गंभीरता से। चाहे आप अभी शुरुआत कर रहे हों या आप अभी कुछ समय से एफिलिएट मार्केटिंग कर रहे हों, आपको निश्चित रूप से इस पैकेज में बहुत सारे सोने के डले मिलेंगे जो वास्तव में आपकी मदद करेंगे!

ये कार्य योजनाएँ आपकी सहायता करेंगी:

अब आपका एक सवाल है, है ना?

साथ ही एक बार जब ये रणनीतियाँ आपके लिए केवल एक या दो सहबद्ध बिक्री उत्पन्न करती हैं, तो आप अपने पूरे निवेश को पुनः प्राप्त कर लेंगे। आप अविश्वसनीय रूप से तेज़ी से कर सकते हैं, जो इस ऑफ़र को बहुत अच्छा बनाता है!

लेकिन जल्दी करें, यह विशेष पेशकश लंबे समय तक नहीं चलेगी, इसलिए आरंभ करने के लिए अभी नीचे खरीदें बटन पर क्लिक करें!

क्या आपने कभी सोचा है कि सिक्स-फिगर सुपर सहयोगी क्या करते हैं जो आप नहीं करते हैं? आप इन कार्य योजनाओं के अंदर पता लगा लेंगे! अब आप भी आज से शुरू करते हुए सबसे लाभदायक सहबद्ध विपणन रणनीतियों को अपने लिए काम में ला सकते हैं!

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get संबद्ध बाज़ारिया योजना – डिजिटल मार्केटिंग कोर्स
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

संबद्ध बाज़ारिया योजना – डिजिटल मार्केटिंग कोर्स
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-11-21 03:34:41.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *