12590+ पीएलआर उत्पाद! मुफ्त पीएलआर सदस्यता से जुड़ें और पुनर्विक्रय, मास्टर पुनर्विक्रय और निजी लेबल अधिकारों के साथ नवीनतम उत्पाद डाउनलोड करें!

12590+ पीएलआर उत्पाद!  मुफ्त पीएलआर सदस्यता से जुड़ें और पुनर्विक्रय, मास्टर पुनर्विक्रय और निजी लेबल अधिकारों के साथ नवीनतम उत्पाद डाउनलोड करें!

Product Name: 12590+ पीएलआर उत्पाद! मुफ्त पीएलआर सदस्यता से जुड़ें और पुनर्विक्रय, मास्टर पुनर्विक्रय और निजी लेबल अधिकारों के साथ नवीनतम उत्पाद डाउनलोड करें!

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get 12590+ पीएलआर उत्पाद! मुफ्त पीएलआर सदस्यता से जुड़ें और पुनर्विक्रय, मास्टर पुनर्विक्रय और निजी लेबल अधिकारों के साथ नवीनतम उत्पाद डाउनलोड करें!
at discounted price while it’s still available…

12590+ पीएलआर उत्पाद! मुफ्त पीएलआर सदस्यता से जुड़ें और पुनर्विक्रय, मास्टर पुनर्विक्रय और निजी लेबल अधिकारों के साथ नवीनतम उत्पाद डाउनलोड करें!

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

12590+ पीएलआर उत्पाद! मुफ्त पीएलआर सदस्यता से जुड़ें और पुनर्विक्रय, मास्टर पुनर्विक्रय और निजी लेबल अधिकारों के साथ नवीनतम उत्पाद डाउनलोड करें!
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

शामिल करने के लिए कौन सी श्रेणियां चुनें

हम जानते हैं कि ऑनलाइन बिजनेस शुरू करना कितना मुश्किल है। यही कारण है कि हम आपको आपकी वेबसाइटों के लिए 10GB मुफ़्त होस्टिंग प्रदान करते हैं, जो लाइफटाइम और 1-वर्ष के सदस्यों के लिए उपलब्ध है

हमारे ईकवर क्रिएटर के साथ केवल 15 मिनट या उससे कम समय में उच्च गुणवत्ता वाली 3डी ईबुक, सॉफ्टवेयर, विस्टा बॉक्स, डीवीडी या सदस्यता कार्ड कवर बनाएं!

ContentXpress तक पहुंच प्राप्त करें – 200,000 से अधिक PLR लेखों के साथ दुनिया का सबसे बड़ा PLR डेटाबेस। गोल्ड आजीवन और 1-वर्ष के सदस्यों के लिए निःशुल्क!

मिनटों में आसानी से उत्तरदायी, उच्च-परिवर्तित निचोड़ पृष्ठ, बिक्री पृष्ठ और लैंडिंग पृष्ठ उत्पन्न करें!

जानें कि पीएलआर उत्पादों के साथ पैसे कैसे कमाएं – ईबुक, बिक्री पेज और कवर को संपादित करें – बिना किसी पूर्व ज्ञान के!

शामिल करने के लिए कौन सी श्रेणियां चुनें

हम निजी लेबल और पुनर्विक्रय अधिकार लाइसेंस के साथ 12,500 से अधिक उत्पाद पेश करते हैं, जिसका अर्थ है कि आप उत्पाद को अपने अंदर बेच सकते हैं, संपादित कर सकते हैं या दावा भी कर सकते हैं!

हम चाहते हैं कि आप अपनी सदस्यता का पूरा लाभ उठाएं, ताकि आपको भी…

आईडीपीएलआर पर पीएलआर सदस्यता खरीदें और एक सदस्यता साइट से दूसरी सदस्यता पर साइन अप करके अपना समय और पैसा बर्बाद करना बंद करें। यह आपके द्वारा अब तक शामिल की गई सबसे महत्वपूर्ण साइट होगी क्योंकि आईडीपीएलआर के पास इंटरनेट पर उपलब्ध निजी लेबल और पुनर्विक्रय अधिकारों के साथ सॉफ्टवेयर, ईबुक, स्क्रिप्ट, टेम्प्लेट और वीडियो ट्यूटोरियल का सबसे अच्छा संग्रह है।

आप जानते हैं कि किसी व्यवसाय के सफल होने के लिए, उसके पास एक ऐसा उत्पाद होना चाहिए जो किसी समस्या का समाधान करता हो, किसी आवश्यकता को पूरा करता हो या बाजार को जो कुछ चाहिए उसे पेश करता हो। इसलिए लोग अपना खुद का व्यवसाय शुरू करते हैं; अपना खुद का उत्पाद बनाने के लिए और फिर उससे पैसे कमाने के लिए।

जैसे बिल गेट्स ने विंडोज़ बनाया।

अब मान लीजिए कि आप अपना खुद का व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं। ऑनलाइन कारोबार।

आप ऐसा करना चाहते हैं क्योंकि यह जानकर प्रसन्नता होती है कि आप अपने खुद के मालिक होंगे, आपको दुनिया में अपने निर्णय लेने, अपने शेड्यूल को नियंत्रित करने और शायद बहुत अधिक पैसा बनाने की पूरी आजादी होगी। यह सब प्राणपोषक है, है ना?

लेकिन तब, आप कभी भी प्रक्रिया शुरू नहीं करते हैं।

क्योंकि आपको अभी पता चला है कि उत्पाद बनाना बहुत थकाऊ है। शायद भयानक भी। पूरी प्रक्रिया – शोध, लेखन, डिजाइनिंग और पैकेजिंग से – एक दुःस्वप्न हो सकती है और जब तक आप इसे पूरा करते हैं, तब तक आपका उत्पाद पुराना हो चुका होता है।

इस प्रकार, आपने अपना समय और अपना पैसा बर्बाद किया है।

हां, सूचना उत्पादों का निर्माण सबसे पुरस्कृत व्यवसायों में से एक हो सकता है, जिसमें आप कभी भी शामिल होंगे। हम जानते हैं क्योंकि हमने पिछले 5 वर्षों में व्यापार में बहुत से शीर्ष मार्केटर्स की मदद की है, जिन्होंने अपने विचारों को ऐसे उत्पादों में बदल दिया है, जिन्होंने लोगों के जीवन को बदल दिया है और स्वस्थ लाभ उत्पन्न किया है।

हो सकता है कि आप अपनी पहली ई-पुस्तक बनाने का सपना देख रहे हों, या हो सकता है कि आप अपनी 50वीं ई-पुस्तक या लाइव वेबिनार कार्यक्रम बनाने के लिए काफी दूर हों। चाहे आपने कभी अपने विचारों को कागज पर नहीं उतारा हो या यदि आप पहले ही अपने पैरों को गीला कर चुके हों, तो मुझे यकीन है कि आपने खुद से पूछा है…

व्यक्तिगत/पेशेवर सुधार उद्योग में प्रत्येक व्यक्ति को क्या जानना है—या कठिन तरीके से आंकना है—कि इन प्रश्नों के उत्तर यह निर्धारित कर सकते हैं कि आप अपने व्यवसाय को कितनी तेजी से बढ़ाते हैं—या आप व्यवसाय में बने रहते हैं या नहीं।

उन सवालों के जवाब के लिए आपके पास कई विकल्प हैं…

लोगों के इंटरनेट पर (या कहीं भी, वास्तव में) विफल होने के सबसे बड़े कारणों में से एक यह है कि वास्तविक व्यवसाय को चलाने और चलाने के लिए वास्तव में जितना काम करना पड़ता है। सबसे पहले, आपको उत्पाद बनाना होगा और इसमें बहुत, बहुत लंबा समय लग सकता है। इससे पहले कि आप अपना पहला उत्पाद अपने हाथ में देखें, सप्ताह, महीने या साल भी बीत सकते हैं।

सबसे बुरी बात यह है कि यदि आप काम पर बहुत अधिक समय बिताते हैं और अंत में यह खराब गुणवत्ता वाला होता है, तो यह वास्तव में आपको एक पेशेवर को काम पर रखने की तुलना में अधिक पैसा खर्च कर सकता है।

लगभग 10-15 साल पहले (इंटरनेट मार्केटिंग की दुनिया में प्राचीन इतिहास), आप इंटरनेट पर लगभग कुछ भी डाल सकते हैं और यह बिक जाएगा। यहां तक ​​कि एक आधा-अधूरा, गलत उत्पाद विचार भी लाभ के लिए बेचा जा सकता है जब तक आप जानते हैं कि अपनी वेबसाइट पर ट्रैफ़िक कैसे लाया जाए।

आज, ऑनलाइन स्थान बदल गया है: चीजें पहले से कहीं अधिक प्रतिस्पर्धी हैं और लोग अपने निर्णय लेने में अधिक समझदार हैं, जिससे समान ध्यान प्राप्त करना कठिन हो जाता है, इसे बिक्री में बदलना तो दूर की बात है।

आपके पास एक अद्भुत विचार हो सकता है, आप अपने ब्रांड के बारे में स्पष्ट हो सकते हैं और आपके पास एक असाधारण मार्केटिंग रणनीति हो सकती है, लेकिन यदि, दिन के अंत में, आपकी सामग्री डिलीवर नहीं होती है, तो आप व्यवसाय से तेजी से बाहर हो जाएंगे। आप आरंभ करने के लिए।

भले ही उपभोक्ता अधिक समझदार हो गए हैं, बाज़ार प्रतिक्रिया देने में बहुत धीमा हो गया है और खिड़की अभी भी किसी के लिए खुली है जो अंदर जाना चाहता है। मुकाबला।

रहस्य यह जानने में निहित है कि क्या बनाना है, कैसे अपनी सामग्री को पैकेज और वितरित करना है ताकि इसे प्रभावी ढंग से उपयोग किया जा सके ताकि आपकी बाजार की मांगों को पूरा किया जा सके और एक ही समय में आपके व्यवसाय के लिए लगातार राजस्व उत्पन्न किया जा सके।

इंटरनेट पर उच्च-स्तरीय विपणक के लिए सीधे तौर पर 1,000 से अधिक उत्पादों, कार्यक्रमों और कोचिंग कार्यक्रमों को बनाने और उनका विपणन करने के बाद, हम जानते हैं कि किसी व्यवसाय को फलने-फूलने के लिए क्या करना पड़ता है।

जब आपके पास पुनर्विक्रय अधिकार (आरआर) लाइसेंस होता है, तो आपको उस उत्पाद को अपने ग्राहकों को वापस बेचने का अधिकार होगा। यह वेब पर अपना स्वयं का स्टोर खोलने जैसा है।

मास्टर रीसेल राइट्स (MRR) लाइसेंस के साथ, न केवल आप उस विशेष उत्पाद को अपने ग्राहकों को फिर से बेच सकते हैं, बल्कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने ग्राहकों को अपने ग्राहकों को इसे फिर से बेचने का अधिकार भी दे सकते हैं। यह एक राष्ट्रीय कार डीलर होने जैसा है।

प्राइवेट लेबल राइट्स (PLR) के साथ… अब इस तरह के अधिकार हासिल करना सबसे महंगा है क्योंकि लाइसेंस आपको आपके द्वारा अभी खरीदे गए उत्पाद के साथ कुछ भी करने का अंतिम अधिकार देगा। निजी लेबल अधिकार आपको उस उत्पाद को अपना होने का दावा करने की शक्ति देंगे।

आप अपना नाम एकमात्र लेखक के रूप में रख सकते हैं, आप अपनी कंपनी का नाम एकमात्र निर्माता के रूप में रख सकते हैं — आप अपनी इच्छानुसार उत्पाद को संशोधित, संपादित और परिवर्तित भी कर सकते हैं। यह ऐसा है जैसे आपने अभी-अभी अपने आप को विंडोज सॉफ्टवेयर के निर्माता के रूप में दावा किया है और Microsoft आपसे बहस करने की हिम्मत भी नहीं करेगा।

पीएलआर के साथ, आप किसी उत्पाद को विकसित करने में थकाऊ शोध और थकाऊ काम से खुद को बचा सकते हैं। संक्षेप में, आपने बिना उंगली उठाए सिर्फ अपने उत्पाद बनाए।

और यह केवल ई-पुस्तकें ही नहीं हैं जिन्हें आप अपने संतुष्ट ग्राहकों को बेच सकते हैं। सॉफ्टवेयर, ग्राफिक्स, वेबसाइट टेम्प्लेट, बिक्री प्रति, वीडियो, लेख, ट्यूटोरियल हैं – ये सभी 8,280 हैं।

यह पैकेज इंटरनेट पर पेश किए गए किसी भी पैकेज से अलग है। यहां आपके लिए सब कुछ पूरी तरह से किया गया है…

क्‍योंकि उत्‍पाद निर्माण हमेशा से हमारी विशेषता रही है। हमारी टीम पिछले 5 वर्षों से सरल ईबुक निर्माण से लेकर जटिल सॉफ्टवेयर विकास तक सफलतापूर्वक उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों का निर्माण कर रही है। आप इसे नाम दें, हमने इसे किया है।

2008 से, हम हजारों आम लोगों की मदद कर रहे हैं—आपकी तरह—घर से काम करके उनके सपनों का निर्माण कर रहे हैं। हम व्यवसाय में कुछ शीर्ष नामों के साथ सैकड़ों उत्पाद लॉन्च करने में भी लगे हुए हैं।

IDPLR सदस्यता बॉक्स में एक सच्चा व्यवसाय है। तो चाहे आप इंटरनेट के लिए नए हों या आप पहले से ही अच्छी तरह से स्थापित उद्यमी हों, यह पीएलआर पैकेज आपके ऑनलाइन व्यवसाय को बहुत तेजी से बनाने में आपकी मदद करेगा।

हमने सदस्य के क्षेत्र के अंदर हर उत्पाद को इस तरह से ट्रीट किया है जैसे कि वह हमारा अपना हो और यह सुनिश्चित किया कि अंदर सब कुछ उच्चतम गुणवत्ता वाला हो ताकि आपको पीएलआर उत्पादों के लेखक के रूप में अपना नाम रखने में गर्व महसूस हो।

बेचने वाले उत्पाद बनाना?

अब यह केवल बेचने वाले उत्पादों को डाउनलोड करने की बात है।

अब और सृजन नहीं। अधिक समय लेने वाला शोध नहीं। अधिक लेखन नहीं। पेशेवरों को काम पर रखने के लिए हजारों डॉलर खर्च करने की आवश्यकता नहीं है। आप बस अपना नाम जोड़ें और आप जाने के लिए तैयार हैं।

200 मुफ़्त उत्पाद डाउनलोड करें!

कुछ भी भुगतान किए बिना डिजिटल उत्पादों के व्यवसाय में टैप करें!

* आप अपना खाता किसी भी समय बंद कर सकते हैं!

एक खाता है? यहां लॉगिन करें

साइड हसल सक्सेस एक नई शक्तिशाली रिपोर्ट है जो बताती है कि पाठक इनमें से किसी एक को कैसे चुन सकता है …

Master YouTube Influence एक नई शक्तिशाली रिपोर्ट है जो पैसे कमाने की संभावनाओं का खुलासा करती है …

Google मीट मास्टरी एक नई शक्तिशाली रिपोर्ट है जो बताती है कि लोग कैसे सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त कर सकते हैं …

विटामिन डी सीक्रेट्स एक नई शक्तिशाली रिपोर्ट है जो पाठक को समझाती है कि वास्तव में विटामिन डी क्या है…

सीबीडी पावर पाठकों के लिए एक नया शक्तिशाली मार्गदर्शक है जो सीबीडी और इसके लाभों के लिए नए हैं। पाठक ओ…

ब्लॉकचैन पावर एक नई शक्तिशाली रिपोर्ट है जो कई व्यापार मालिक चाहते हैं। आप हमें…

मांस के लिए सर्वोत्तम विकल्प एक नई शक्तिशाली रिपोर्ट है जो मांस के विकल्प का उपयोग करने के लाभों की व्याख्या करती है…

यह एक मार्गदर्शिका है जो आपको नेतृत्व के बारे में कुछ भी न जानने से लेकर एक ऐसा व्यक्ति बनने में मदद करेगी…

एक बेहतर नेता बनना कुछ ऐसा है जो ऐसी स्थिति में कोई भी करने का प्रयास करता है। यह गाइड एफ है …

एजिंग सीक्रेट्स एक नई शक्तिशाली रिपोर्ट है जो यह बताती है कि कैसे लोग अपने आप को सर्वश्रेष्ठ…

कार्यस्थल और घर पर आपके आस-पास सब कुछ चल रहा है, ऐसे में आपके लिए समय निकालना मुश्किल हो सकता है…

अध्ययनों से पता चला है कि अच्छी आदतें आपको कई तरह से स्वस्थ बना सकती हैं, जिसमें मानसिक…

सोशल मीडिया और समाज द्वारा आप पर लगातार संदेशों की बौछार किए जाने के कारण, आपको मुश्किल हो रही है…

संतुष्ट और संतुष्ट रहना सीखना मुश्किल हो सकता है, लेकिन कुछ अनुशासन और…

इन दिनों ऑनलाइन घटकों के बिना व्यवसाय करना बहुत चुनौतीपूर्ण होता जा रहा है। लोग …

श्रेणियों द्वारा उत्पादों को ब्राउज़ करें

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get 12590+ पीएलआर उत्पाद! मुफ्त पीएलआर सदस्यता से जुड़ें और पुनर्विक्रय, मास्टर पुनर्विक्रय और निजी लेबल अधिकारों के साथ नवीनतम उत्पाद डाउनलोड करें!
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

12590+ पीएलआर उत्पाद! मुफ्त पीएलआर सदस्यता से जुड़ें और पुनर्विक्रय, मास्टर पुनर्विक्रय और निजी लेबल अधिकारों के साथ नवीनतम उत्पाद डाउनलोड करें!
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-11-28 02:46:49.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *