लकड़ी के फर्श की सैंडिंग और रिफिनिशिंग के लिए पूरी गाइड – एक फर्श को कैसे सैंड करें

लकड़ी के फर्श की सैंडिंग और रिफिनिशिंग के लिए पूरी गाइड – एक फर्श को कैसे सैंड करें

Product Name: लकड़ी के फर्श की सैंडिंग और रिफिनिशिंग के लिए पूरी गाइड – एक फर्श को कैसे सैंड करें

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get लकड़ी के फर्श की सैंडिंग और रिफिनिशिंग के लिए पूरी गाइड – एक फर्श को कैसे सैंड करें
at discounted price while it’s still available…

लकड़ी के फर्श की सैंडिंग और रिफिनिशिंग के लिए पूरी गाइड - एक फर्श को कैसे सैंड करें

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

लकड़ी के फर्श की सैंडिंग और रिफिनिशिंग के लिए पूरी गाइड – एक फर्श को कैसे सैंड करें
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

एक गृहस्वामी के रूप में आपके लकड़ी के फर्श को वापस जीवन में लाने के कार्य का सामना करना पड़ता है, यह एक बहुत ही कठिन निर्णय हो सकता है कि क्या पैसा बाहर निकालना है या नहीं और एक पेशेवर को किराए पर लेना है या अपनी आस्तीन ऊपर चढ़ाना है और इसे स्वयं करना है!

जब आप कर लेंगे तो क्या यह काफी अच्छा दिखने वाला है?

आप कैसे निश्चित हो सकते हैं कि आप अपनी मंजिलों को बर्बाद नहीं करने जा रहे हैं और अंत में बहुत कुछ बदल रहे हैं?

फैसला आपको पंगु बना सकता है!

दुर्भाग्य से, आसान टिप्स और ट्रिक्स प्राप्त करने के लिए इंटरनेट पर खोज करना आपको गलत रास्ते पर ले जा सकता है। यह बहुत आसानी से आपका समय और पैसा बर्बाद करने की ओर ले जा सकता है या यहाँ तक कि आपको हताशा में छोड़ देने का कारण भी बन सकता है।

मैं आपको यह नहीं बता सकता कि मैंने कितनी ऐसी वेबसाइटों को पाया है जो गलत या पूरी तरह से विनाशकारी जानकारी देती हैं। यह अविश्वसनीय है कि कितने लोग एक बार अपने फर्श को रेतते हैं, फिर एक गुरु होने का दावा करते हुए “हाउ-टू” लिखते हैं।

जबकि उनकी पहले और बाद की तस्वीरें काफी भयानक लग रही हैं.

एक फ़्लोर सैंडिंग पेशेवर होने के नाते आपको आसानी से यह विश्वास हो सकता है कि फ़्लोर सैंडिंग को नौसिखियों द्वारा नहीं किया जाना चाहिए। और मेरा विश्वास करो, अधिकांश पेशेवर फ्लोर रिफाइनर इसे कहने में शर्माते नहीं हैं! लेकिन वे वास्तव में ऐसा मानते हैं, और मैंने भी ऐसा ही किया।

मैंने कई बार फर्शों को नौसिखियों द्वारा सैंड करते हुए देखा है। मैं आपको बता दूं, मैंने कुछ भयानक काम देखा है।

अभी 2 साल पहले, मेरा एक दोस्त था जो अपनी मंजिल खुद बनाना चाहता था। वह मुझसे बहुत दूर था, इसलिए हाथ देने का सवाल ही नहीं उठता था। मैंने उसके साथ फोन पर 30 मिनट से अधिक समय तक बात नहीं की, मैंने उसे बताया कि कौन सी मशीनें किराए पर लेनी चाहिए, काम करते समय क्या देखना चाहिए और उपकरणों का उपयोग करने के तरीके क्या हैं।

एक हफ्ते बाद उसने मुझे अपनी मंजिल की तस्वीरें भेजीं और मैं चौंक गया!

मुझे कभी भी विश्वास नहीं था कि शौकिया अच्छा काम कर सकते हैं, लेकिन अंततः मैंने जो पाया, वह यह है कि लोगों को फ्लोर सैंडिंग के काम पर सलाह देने के बाद, केवल 30 मिनट के लिए, उन्हें दिया

सभी आवश्यक जानकारी…

…हर किसी के मानकों के अनुसार बिल्कुल शानदार काम करने के लिए।

आप बहुत आसानी से उन लोगों के बीच अंतर बता सकते हैं जो जानते थे और जो नहीं थे। दुर्भाग्य से आप इसे तथ्य के बाद ही बता सकते हैं।

पेरेटो के सिद्धांत में कहा गया है कि लगभग 80% प्रभाव 20% कारणों से आते हैं। मैं सत्यापित कर सकता हूं, वह नियम यहां सत्य है।

ज्ञान में मामूली सी वृद्धि, फिनिश की गुणवत्ता में नाटकीय अंतर पैदा कर सकती है।

आप देखते हैं, फिर से सैंडिंग और रिफिनिशिंग केवल फर्श को बेहतर बनाने के बारे में नहीं है। यह अपने पूरे घर को बदलने के बारे में है, परिवार की जीवनशैली की सीढ़ी पर चढ़ने के बारे में है।

जैसे-जैसे घर में सुधार होता है, परिष्कृत फर्श इतना बड़ा प्रभाव डालते हैं जैसे कुछ और नहीं। वे अपग्रेड के रूप में अद्वितीय हैं।

मैंने देखा है कि मेरे कुछ प्रतिस्पर्धियों ने मेरे द्वारा देखी गई किसी भी DIY नौकरी की तुलना में लगातार खराब काम किया है। सौभाग्य से बहुत कम पेशेवर ऐसे होते हैं, लेकिन आप कैसे जान सकते हैं कि जिस व्यक्ति को आप काम पर रख रहे हैं वह सही है?

क्या आप जानते हैं कि नई संस्थापनाओं की तुलना में फिर से लगाने से अधिक आकर्षक दृढ़ लकड़ी के फर्श बनते हैं?

मुझे पता होना चाहिए, मैंने 10 साल तक दोनों तरह की नौकरियां कीं। हालांकि 95% से अधिक resands और refinishes थे, क्योंकि यह गृहस्वामी के लिए बहुत अधिक समझदार था।

आजकल उन्हीं लकड़ी के काटे गए पेड़ों को आनुवंशिक रूप से संशोधित बीजों के माध्यम से उगाया जाता है, परिपक्वता तक पहुँचने में दशकों के बजाय वर्षों का समय लगता है। वह तेज विकास गति उस अभावग्रस्त लकड़ी में दिखाई देती है जो वे पैदा करते हैं।

हां, जब आप प्लंबिंग और इलेक्ट्रिक्स को बदल रहे हों, तो किसी विशेषज्ञ को बुलाना सबसे अच्छा है।

लेकिन आपकी मंजिलें? यह रॉकेट साइंस नहीं है मेरे दोस्त!

उपकरण किराए पर लेने के लिए केवल कुछ सौ डॉलर, सामग्री के लिए और अधिक, और अपने हाथों से कुछ सार्थक करने की ईमानदार इच्छा के साथ, मैं गारंटी देता हूं कि आप इस काम को किसी भी विशेषज्ञ से बेहतर कर सकते हैं। यह आपका घर है, और कोई भी आपके घर की उतनी परवाह नहीं करता जितना आप करते हैं।

स्पष्ट रूप से जब आप एक निश्चित मूल्य का काम दे रहे होते हैं, तो लोग इसे जल्दी पूरा करना चाहते हैं और भुगतान प्राप्त करना चाहते हैं। जब आप इसे स्वयं करते हैं तो कोई समस्या नहीं होती है।

ये आंकड़े आपके रन-ऑफ-द-मिल, तीन बेडरूम, दो बाथ हाउस को मानते हैं। अतिरिक्त कमरों के लिए आनुपातिक रूप से अधिक भुगतान करने की अपेक्षा करें।

यही कारण है कि आप रियल एस्टेट एजेंटों को बिक्री से पहले फर्श को अपग्रेड करने की सिफारिश नहीं देखते हैं – यह इतना महंगा है कि यह इसके लायक नहीं है! लेकिन जब आप इसे स्वयं करते हैं, तो वह सारी अतिरिक्त नकदी सीधे आपकी जेब में चली जाती है।

यहां तक ​​कि अगर आप नहीं बेचते हैं, तब भी नकदी आपके लिए सुलभ है। अगली बार जब आप कुछ पैसे पुनर्वित्त करना चाह रहे हों, तो आपका मूल्यांकक सुधार के कारण आपको अपग्रेड के लिए अधिक कीमत देगा।

मेरी कम लागत वाली गाइड में, मैं आपको एक फर्श को सैंड करने की पूरी प्रक्रिया से रूबरू कराने जा रहा हूं। मेहमानों और परिवार के सदस्यों को समान रूप से लुभाने वाला अतिरिक्त “वाह” कारक देने के लिए हम बहुत ही मूल तैयारी चरणों से फर्श पर अंतिम रूप देने तक जाते हैं।

दूसरे क्या कह रहे हैं…

मुझे यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि आखिरकार मैंने एक वीडियो कोर्स तैयार कर लिया है। मुझे स्वीकार करना होगा कि मुझे कुछ ईमेल मिले हैं, जिसमें कहा गया है कि मुझे एक वीडियो कोर्स करना चाहिए, क्योंकि लोग फ्लोर सैंडिंग के बारे में पढ़ना नहीं चाहते हैं, वे इसे देखना चाहते हैं! बेशक वे करते हैं .. इसलिए मैंने एक खेत में एक केबिन किराए पर लेने का फैसला किया, और एक पुनर्निर्मित ओक का फर्श बिछाया, जिसमें से सबसे कठोर मैंने कभी ईमानदारी से देखा, मुझे बहुत पैसा भी खर्च करना पड़ा। मैंने सैंडिंग मशीन किराए पर ली और मैंने घर पर एक DIY’er के रूप में किया। किराये की जगह अपघर्षकों पर भी सीमित थी, इसलिए मुझे इसके लिए काम ढूंढना पड़ा, जिसे मैं वीडियो में समझाता हूं। वीडियो में शामिल हैं…

मैंने उद्योग में प्रमुख निर्माताओं के साथ 2 पाठ्यक्रम लिए हैं।

ये पाठ्यक्रम ऐसे लोगों द्वारा पढ़ाए जा रहे थे जो शायद ही कभी (यदि कभी) वास्तव में रेत के फर्श खुद बनाते हैं।

उनके पास सलाह है जो अच्छी और आसान लगती है, लेकिन वे उन समस्याओं का सामना नहीं करते हैं

मेरे जैसे पेशेवर फ्लोर रिफाइनर हर दिन मिलते हैं।

तो मैं अपना क्राफ्ट… माय ट्रेड सीक्रेट्स देने के लिए कितना शुल्क लेता हूं?

मेरे 10 वर्षों के ज्ञान का लाभ उठाने के लिए आप केवल भुगतान करते हैं:

अभी “द कम्प्लीट गाइड टू सैंडिंग एंड रिफिनिशिंग वुडन फ्लोर्स” खरीदने के लिए यहां क्लिक करें, और अपनी मंजिलों में नई जान फूंकें:

मैं इस व्यवसाय में लंबे समय से हूं और जानता हूं कि लोगों को अपनी नई मंजिलों से क्या प्यार हो जाता है। जैसा कि मेरा आपसे वादा है, मेरा गाइड आपको वही तकनीकें सिखाएगा जिनका इस्तेमाल मैंने पैसे बचाने के साथ-साथ आपके अपने घर में वही आश्चर्यजनक परिणाम हासिल करने में मदद के लिए किया है।

मेरी ट्रिपल मनीबैक गारंटी: कृपया मेरी 100% मनीबैक गारंटी को अच्छे विश्वास के रूप में स्वीकार करें कि मैं अपने शब्द के साथ खड़ा हूं।

लगभग एक दशक तक एक पेशेवर फ्लोर रिफाइनिशर के रूप में, मैं आपको बता सकता हूं कि नए घर के मालिक हमेशा एक फिर से रेत और परिष्कृत मंजिल के अंतिम परिणाम से प्रभावित होते हैं। माना कि वे मेरे बिल से कम प्रभावित थे, लेकिन हम फ्लोर रिफाइनिशरों को पैसा बनाना पड़ता है, और हम निश्चित रूप से इसके लिए शुल्क लेते हैं!

आपकी खूबसूरत नई मंजिलों के लिए चीयर्स,

पेशेवर फर्श रिफाइनर

कॉपीराइट 2022 एक मंजिल को कैसे रेतें | सर्वाधिकार सुरक्षित | बेन ओसबोर्न द्वारा संचालित

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get लकड़ी के फर्श की सैंडिंग और रिफिनिशिंग के लिए पूरी गाइड – एक फर्श को कैसे सैंड करें
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

लकड़ी के फर्श की सैंडिंग और रिफिनिशिंग के लिए पूरी गाइड – एक फर्श को कैसे सैंड करें
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-11-28 05:08:23.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *