न्यूरोसाइंस कोर्स सेल्स पेज (क्लिकबैंक) »बिजनेस के नर्ड्स

न्यूरोसाइंस कोर्स सेल्स पेज (क्लिकबैंक) »बिजनेस के नर्ड्स

Product Name: न्यूरोसाइंस कोर्स सेल्स पेज (क्लिकबैंक) »बिजनेस के नर्ड्स

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get न्यूरोसाइंस कोर्स सेल्स पेज (क्लिकबैंक) »बिजनेस के नर्ड्स
at discounted price while it’s still available…

न्यूरोसाइंस कोर्स सेल्स पेज (क्लिकबैंक) »बिजनेस के नर्ड्स

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

न्यूरोसाइंस कोर्स सेल्स पेज (क्लिकबैंक) »बिजनेस के नर्ड्स
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

मैरियट होटल, एतिहाद, ह्यूगो बॉस के पूर्व बाज़ारिया ने खुलासा किया …

लाभ बढ़ाने के लिए #1 ‘क्रेता मनोविज्ञान’ प्रणाली प्राप्त करें।

जीतने की रणनीति सीखें।

अपने ग्राहक को जोड़ने और मनाने के सर्वोत्तम तरीके जानें। कोई और अनुमान या धारणा नहीं।

अपनी रूपांतरण दर में सुधार करें

तनाव लेना बंद करें और मुस्कुराना शुरू करें! अपने मार्केटिंग प्रयासों को सुपरचार्ज करने के लिए विभिन्न आसान-कार्यान्वित युक्तियों को जानें।

ढांचा सीखें, जिससे आपकी बिक्री बढ़ेगी। अपने भविष्य के राजस्व वृद्धि में निवेश करें। डिस्कवर करें कि कैसे छोटे-छोटे सकारात्मक बदलावों से भारी मुनाफ़ा हो सकता है

स्रोत: नेक्स्ट एंड कंपनी का प्रोमेथियस मालिकाना मीडिया ऑडिटिंग टूल

यहां तक ​​कि पेशेवर भी Google और Facebook विज्ञापन की लगातार बढ़ती लागत से जूझ रहे हैं।

कल्पना कीजिए कि क्या आप कम में अधिक बिक्री प्राप्त कर सकते हैं।

यदि आप अपने विज्ञापन बजट को उड़ाने से रोक सकते हैं।

यदि आप होशियारी से खर्च करना शुरू कर सकते हैं, अधिक कठिन नहीं।

अगर आप और पैसे कमा सकते हैं!

बड़ी कंपनियां जानती हैं कि न्यूरोसाइंस कितना शक्तिशाली है।

वे वर्षों से इसका उपयोग कर रहे हैं।

यह उनके अरबों डॉलर के मुनाफे का राज है।

हाँ, यह एक अनुचित लाभ है। और यह छोटे व्यवसायों के लिए कभी उपलब्ध नहीं रहा।

‘न्यूरोसाइंस योर मार्केटिंग’ विज्ञापन बजट (किसी भी आकार का) प्रबंधित करने वाले लोगों के लिए अंतिम विपणन प्रणाली है।

यह छोटे और मध्यम आकार के व्यवसायों की बिक्री बढ़ाने के तरीकों और तकनीकों को वितरित करने के लिए तंत्रिका विज्ञान और मनोविज्ञान के क्षेत्रों से आकर्षित करता है।

मार्केटिंग के नियमों को समझने और अपने ग्राहक को कैसे राजी करना है, यह समझने के लिए यह एक संपूर्ण चरण-दर-चरण प्रणाली है।

इस प्रणाली में वही तकनीकें शामिल हैं जिन्हें विकसित करने के लिए बड़े निगम अनुसंधान और विश्लेषण पर लाखों डॉलर खर्च करते हैं।

यह पूरे मार्केटिंग चक्र को कवर करता है जिस तरह से आप अपने ग्राहक को बधाई देते हैं, अपने उत्पादों के मूल्य निर्धारण मनोविज्ञान के लिए।

साइमन ने दुनिया की कुछ शीर्ष मार्केटिंग और विज्ञापन एजेंसियों के साथ भी सहयोग किया है। वे दर्जनों सफल अभियानों की रूपरेखा तैयार करने और उन्हें लागू करने में घनिष्ठ रूप से शामिल रहे हैं। यह इन वरिष्ठ भूमिकाओं के दौरान था कि वह इस बात से रोमांचित हो गया कि कैसे बड़े कॉर्पोरेट ‘पैमाने पर’ मुनाफा चलाने के लिए तंत्रिका विज्ञान का उपयोग करते हैं। वह इन तकनीकों को छोटे व्यवसायों और उद्यमियों के लिए भी उपलब्ध कराने के बारे में भावुक हैं।

साइमन एक अनुसंधान प्रेमी है, जिसने तंत्रिका विज्ञान, समाजशास्त्र, न्यूरोमार्केटिंग, व्यवहारिक अर्थशास्त्र, विपणन, मनोविज्ञान, स्व-सहायता, उच्च प्रदर्शन और अधिक पर 100 से अधिक पुस्तकें पढ़ी हैं। उन्होंने द डिसीजन एक्सपीडिशन नामक एक अमेज़ॅन बेस्ट-सेलर पुस्तक प्रकाशित की है, जो www.thedecisionexpedition.com पर एक परामर्शदाता भी है। उन्होंने अब इसे पूर्ण ऑनलाइन पाठ्यक्रम में विकसित किया है, जो विशेष रूप से नेर्ड्स ऑफ बिजनेस पर प्रकाशित होता है।

मजेदार तथ्य: साइमन मूल रूप से यूके से हैं जहां उन्होंने डरहम के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेला था। वह दाएं हाथ का बल्लेबाज है, और एक आकर्षक मध्यम-गति की गेंदबाजी करता है!

आप मस्तिष्क के सबसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों को समझने और पहचानने में सक्षम होंगे जो आपके ग्राहक में निर्णय लेने को प्रभावित करते हैं और ड्राइव करते हैं। आप मस्तिष्क की कार्यक्षमता के मूल सिद्धांतों को समझेंगे जो आपकी मार्केटिंग गतिविधि में आपकी मदद करेंगे। आप अपने ग्राहक की समझ हासिल करेंगे जो आपको संलग्न करने, प्रभावित करने और राजी करने के लिए उपकरण देने से पहले आपके पास कभी नहीं थी।

पाठ 1: आलसी चेतना

पाठ 4: न्यूरोप्लास्टिकिटी

पाठ 5: साहचर्य स्मृति

पाठ 8: संवेदी न्यूरॉन्स

आप सीखेंगे कि शरीर में रासायनिक रिलीज कैसे आपके लाभ के लिए काम करते हैं और अपने ग्राहक को सही मूड में लाते हैं। आप सीखेंगे कि अपने उत्पाद या सेवा के साथ तालमेल बिठाने के लिए अपने ग्राहक की मौजूदा आदतों की शक्ति को कैसे शामिल करें। आप अपने ग्राहक को वह करने के लिए तैयार करने के लिए गैर-सचेत लक्ष्यों की शक्ति का उपयोग करना सीखेंगे जो आप उन्हें करना चाहते हैं। आप सीखेंगे कि बिक्री करने के अवसरों को अधिकतम करने के लिए अपने ग्राहक की सभी इंद्रियों को कैसे जोड़ा जाए।

पाठ 1: रासायनिक विमोचन

पाठ 2: ग्राहकों की आदतों को जोड़ना

पाठ 3: अचेतन लक्ष्यों की शक्ति

पाठ 4: इंद्रियों को उलझाना

समझें: कैसे सुनिश्चित करें कि आप अपने ग्राहक को दिमाग पर उनकी यात्रा को आसान बनाकर डराते नहीं हैं। आप अपने ग्राहक को आपसे संपर्क करने और सहज महसूस करने के लिए नवीनता और परिचितता की अवधारणा का उपयोग कैसे कर सकते हैं। विकल्पों को बदले बिना न्यूजिंग की अवधारणा आपके ग्राहक की पसंद को कैसे प्रभावित कर सकती है। अचेतन की शक्ति का उपयोग कैसे करें और अपनी ग्राहक यात्रा को प्राइम्स से भरें।

पाठ 1: प्रसंस्करण प्रवाह

पाठ 2: नवीनता और प्रवाह

आप समझेंगे कि स्मृति वास्तव में कैसे काम करती है, और यादगार बनने के लिए भावना सबसे शक्तिशाली तकनीकों में से एक क्यों है। आप विभिन्न रणनीतियों की खोज करेंगे जिनका उपयोग आप अपने ग्राहकों में कहानी कहने सहित भावनाओं को चलाने के लिए कर सकते हैं। आप सीखेंगे कि विभिन्न मार्केटिंग रणनीतियों का उपयोग कैसे करें जो इस बात की समझ पर आधारित हैं कि हमारा मस्तिष्क वास्तव में कैसे याद रखता है।

पाठ 1: स्मृति को समझना

पाठ 2: भवन निर्माण की कहानियां

पाठ 3: भावनात्मक संबंध बनाना

पाठ 4: अपने आप को यादगार बनाना

हम समाज की शक्ति को देखेंगे और देखेंगे कि कैसे यह वह गोंद है जो हम सभी को एक साथ जोड़ता है। हम यह पता लगाएंगे कि आपके और आपके ग्राहक के बीच बेहतरीन संबंध कैसे बनाए जा सकते हैं।

हम समझेंगे कि समाज में खुद को सही तरीके से कैसे स्थापित किया जाए

पाठ 1: समाज की शक्ति

पाठ 2: शक्तिशाली कनेक्शन बनाना

पाठ 3: दिखाएँ कि आप कितने महत्वपूर्ण हैं

आप निर्णय लेने पर एक विशिष्ट संदर्भ के महत्व को समझेंगे।

आप फ़्रेमिंग की अवधारणा और इसकी शक्ति का पता लगाएंगे, विशेष रूप से जब यह आपकी बिक्री प्रति की बात आती है। आप एंकरिंग की गहरी समझ प्राप्त करेंगे और अपने लाभ के लिए इस शक्तिशाली उपकरण का सर्वोत्तम उपयोग कैसे करें। आप मूल्य निर्धारण मनोविज्ञान के बारे में जानेंगे और जानेंगे कि विभिन्न तरीकों का उपयोग करने से आपको अपने प्रस्तावित मूल्य को यथासंभव आकर्षक बनाने में कैसे मदद मिल सकती है।

हार्मोन्स टेम्पलेट के साथ सम्मोहक व्यवहार

आकर्षक ग्राहक आदतें टेम्पलेट

गैर-सचेत लक्ष्यों का खाका बनाना

एंगेजिंग द फाइव सेंसेज टेम्प्लेट

प्रसंस्करण प्रवाह टेम्पलेट

नवीनता और परिचित टेम्पलेट

न्यूडिंग और प्राइमिंग टेम्पलेट

एक भावनात्मक कनेक्शन टेम्पलेट बनाना

अपने आप को यादगार टेम्पलेट बनाना

शक्तिशाली कनेक्शन टेम्पलेट बनाना

दिखाएँ कि आप कितने महत्वपूर्ण हैं

चॉइस आर्किटेक्चर टेम्पलेट

फ़्रेमिंग और एंकरिंग टेम्पलेट

मूल्य निर्धारण मनोविज्ञान टेम्पलेट

पाठ्यक्रम मंच के माध्यम से सामाजिक शिक्षा

‘न्यूरोसाइंस योर मार्केटिंग’ प्रशिक्षक के ग्राहकों द्वारा समीक्षाएं देखें। इस पाठ्यक्रम में सामने आई उसी विपणन प्रणाली से उन्हें लाभ हुआ है।

*लॉन्च डील मूल्य, केवल सीमित समय के लिए उपलब्ध।

सुरक्षित और संरक्षित चेकआउट

Nerds की 100 दिन की गारंटी आपकी Nerds of Business पाठ्यक्रम की खरीदारी को जोखिम-मुक्त बनाती है। हमें पूरा विश्वास है कि आप हमारे प्रशिक्षण कार्यक्रमों को पसंद करेंगे – कि वे आपके व्यवसाय और आपके जीवन में एक बड़ा बदलाव लाएंगे – कि हम आपको पूर्ण धनवापसी के लिए 100 दिन देते हैं। नियम और शर्तें लागू होती हैं, इसलिए अधिक विवरण के लिए धनवापसी और वापसी पृष्ठ को देखना सुनिश्चित करें।

Nerds of Business की स्थापना 2020 में ऑस्ट्रेलियाई उद्यमी डैरेन मोफेट ने की थी। हमने ‘उद्यमियों को खुश करने’ के उद्देश्य से एक पॉडकास्ट के रूप में शुरुआत की थी, जिसमें प्रमुख चुनौतियों का समाधान किया गया था, जिन्हें सभी उद्यमियों को पार करना होगा।

शो को Apple पॉडकास्ट द्वारा दो बार चित्रित किया गया है, और यहां तक ​​कि चार्ट पर #3 के उच्च स्तर पर पहुंच गया है। Nerds of Business पॉडकास्ट के अब वैश्विक दर्शक हैं, जिसके 59 देशों में प्रशंसक हैं।

हमारे पॉडकास्ट की सफलता (और हमारे मेहमानों से प्रेरणा की एक स्वस्थ खुराक) से सीख लेते हुए, हम उद्यमियों और छोटे व्यवसायों के लिए एक अलग तरह का ई-लर्निंग प्लेटफॉर्म बनाने के बारे में निर्धारित करते हैं।

अधिकतम प्रभाव के लिए

समूह चैट के साथ

सभी उपकरणों पर

प्रेरणा के लिए

दुनिया में सबसे प्रभावशाली लघु व्यवसाय पाठ्यक्रम प्रकाशित करने के लिए।

हम उद्यमियों को उस ज्ञान के साथ सशक्त बनाना चाहते हैं जिसकी उन्हें व्यापार में और जीवन में आगे बढ़ने और जीतने के लिए आवश्यकता है।

हालांकि यह सच है कि तंत्रिका विज्ञान, समाजशास्त्र, अर्थशास्त्र और मनोविज्ञान सभी काफी जटिल हो सकते हैं, यह पाठ्यक्रम नहीं है। यह कोर्स विभिन्न मस्तिष्क भागों के लैटिन नामों से भरा नहीं है। हम इनमें से किसी भी विषय के बारे में किसी जटिल विवरण में नहीं जाएंगे। मैंने बस प्रत्येक विषय से सबसे महत्वपूर्ण सबक लिया है और उन्हें सरल, कार्रवाई योग्य कदमों में बदल दिया है जो कोई भी व्यवसाय उठा सकता है।

यह सभी विज्ञानों के रसीले टुकड़े हैं जो समझने योग्य टुकड़ों में टूट गए हैं और सभी तकनीकें जो बड़ी कंपनियां पहले से ही उपयोग कर रही हैं। कोई तकनीकी शर्तें नहीं; आपके व्यवसाय के लिए उपयोग करने के लिए केवल सरल विचार, युक्तियाँ और सलाह।

आपके लिए यह पाठ्यक्रम शुरू करने का और भी अधिक कारण है। यह मस्तिष्क को समझने के बारे में है ताकि आप जो कुछ भी करते हैं वह अधिक प्रभावी हो। इस पाठ्यक्रम में दी गई कई सलाहों को बिना किसी लागत के क्रियान्वित किया जा सकता है। अन्य युक्तियाँ आपको अधिक कुशलता से खर्च करने और अपनी रूपांतरण दरों को बढ़ाने में मदद करेंगी।

आप कर सकते हैं, लेकिन आपको कैसे पता चलेगा कि आपको अच्छी सलाह मिल रही है? आपको अपने आप को कुछ शक्ति प्रदान करने के लिए कुछ ज्ञान प्राप्त करने की आवश्यकता है ताकि, भले ही आप आउटसोर्स करते हों, आप सही प्रश्न पूछ सकें और बेहतर परिणाम प्राप्त कर सकें।

यह समझना महत्वपूर्ण है कि मार्केटिंग आसान नहीं है। हमारा मानना ​​है कि संभव है कि आपके मार्केटिंग प्रयास काम नहीं आए क्योंकि आपने मानव मस्तिष्क के मूलभूत सिद्धांतों को संबोधित नहीं किया होगा जो आपको अपने ग्राहक को मनाने और प्रभावित करने का सबसे अच्छा मौका देता है। यह पाठ्यक्रम आपको प्रमुख रणनीतियाँ और तकनीकें प्रदान करता है जिन्हें आप आज लागू कर सकते हैं।

आपका व्यवसाय मॉडल जो भी हो, आप हर दिन मार्केटिंग करते हैं; आप शायद इसे ऐसा नहीं कहते हैं। यदि आपके पास कोई ग्राहक है, तो आपको उन्हें आपसे खरीदारी करने के लिए राजी करना होगा, और वह है मार्केटिंग। हर बार जब आप नए ग्राहकों की तलाश करते हैं, तो वह मार्केटिंग है। और आपको हर समय समझाने और प्रभावित करने की आवश्यकता है, यही वह कोर्स है जिसमें यह कोर्स आपकी मदद करेगा।

क्लिकबैंक इस साइट पर उत्पादों का खुदरा विक्रेता है। CLICKBANK® 1444 S. Entertainment Ave., Suite 410 Boise, ID 83709, USA में स्थित एक Delaware Corporation, Click Sales, Inc. का पंजीकृत ट्रेडमार्क है और अनुमति द्वारा उपयोग किया जाता है। रिटेलर के रूप में क्लिकबैंक की भूमिका इन उत्पादों या इन उत्पादों के प्रचार में उपयोग किए जाने वाले किसी भी दावे, बयान या राय का समर्थन, अनुमोदन या समीक्षा नहीं करती है।

उत्पाद समर्थन के लिए, कृपया यहां विक्रेता से संपर्क करें

ऑर्डर सपोर्ट के लिए, कृपया यहां क्लिकबैंक से संपर्क करें

© 2022 – नर्ड्स ऑफ बिजनेस | वेबबज द्वारा वेबसाइट | गोपनीयता नीति

इस पोस्ट की रिपोर्ट करने में समस्या हुई.

कृपया पुष्टि करें कि आप इस सदस्य को ब्लॉक करना चाहते हैं।

अब आप ये नहीं कर पाएंगे:

कृपया ध्यान दें: यह क्रिया इस सदस्य को आपके कनेक्शन से भी हटा देगी और साइट व्यवस्थापक को एक रिपोर्ट भेज देगी। इस प्रक्रिया को पूरा करने के लिए कृपया कुछ मिनट का समय दें।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get न्यूरोसाइंस कोर्स सेल्स पेज (क्लिकबैंक) »बिजनेस के नर्ड्स
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

न्यूरोसाइंस कोर्स सेल्स पेज (क्लिकबैंक) »बिजनेस के नर्ड्स
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-12-04 06:33:47.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *