बुलीबोन

बुलीबोन

Product Name: बुलीबोन

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get बुलीबोन
at discounted price while it’s still available…

बुलीबोन

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

बुलीबोन
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

यह नया सफल खिलौना डिज़ाइन कुत्तों को सुरक्षित, प्राकृतिक और किफायती तरीके से घंटों तक मनोरंजन कर रहा है!

“मेरे पास 22 पाउंड का 8 महीने का पिल्ला है। वह कुछ भी और सबकुछ चबाना पसंद करती है। यह हड्डी उसे जूते और सोफे चबाने से रोकती है। वह वास्तव में इसे पसंद करती है और इससे कोई परेशानी नहीं होती है।”

वे अपने घरों और पालतू जानवरों के मालिकों के विवेक पर कहर ढाना शुरू कर देते हैं।

अपने पसंदीदा जूते, काउच और अपनी पसंद की चीज़ों को चबाते हुए।

पारंपरिक खिलौने कभी भी पर्याप्त नहीं लगते क्योंकि वे या तो उन्हें बहुत तेजी से चबाते हैं या एक दिन से भी कम समय में रुचि खो देते हैं। आपको आश्चर्य हो सकता है कि ऐसा क्यों होता है… यह वास्तव में वैज्ञानिक है। (कैसे देखने के लिए नीचे दिया गया वीडियो देखें!)

मेरा गोल्डन डूडल इसे पसंद करता है! हमें उसके पहले साल में केवल 2 ही खरीदना पड़ा है, इसलिए यह कुछ समय तक चलता है। लूई को इसे चबाना बहुत पसंद है, खासकर जब मैं घर से काम करने में बहुत व्यस्त हूं। यह आपके पास होना ही चाहिए ! इस क्रिसमस मेरे ‘भतीजे’ पिल्ला को यह उपहार!

“मेरे आक्रामक चीवर के लिए सबसे अच्छा च्यू टॉय। वह उन्हें प्यार करती है!”

मुझे यह मेरे प्यारे पिल्ले के लिए मिला है और वह इसे चबाना पसंद करता है! वह आक्रामक चीवर है। इसलिए उसे कुछ ऐसा चाहिए जो तुरंत न टूटे। यह हड्डी बहुत बढ़िया है। वह इसे चबाने के लिए हमेशा उत्साहित रहता है और यह उसका मनोरंजन करता रहता है।

एक कुत्ते के लिए चबाना, एक इंसान की तरह है जो एक दरवाजा खोलता है और एक कमरे में देखता है।

लोग नासमझ हैं, और कुत्ते भी।

कुत्ते मुंह से जांच-पड़ताल करते हैं, क्योंकि उनके हाथ नहीं होते।

कुत्ते भी पैक जानवर हैं।

उन्हें अकेले रहना पसंद नहीं है। कुत्ते जो अकेले रहने के आदी नहीं हैं, पैक अनुपस्थित होने पर चिंतित हो सकते हैं और इससे हानिकारक व्यवहार हो सकते हैं जैसे कि घरेलू सामान चबाना या फाड़ना।

क्या होगा यदि खिलौनों का एक सेट है जो लंबे समय तक चलता है, मानसिक रूप से हमारे पिल्लों को उत्तेजित करता है और स्वास्थ्य लाभ प्रदान करने में मदद करने की क्षमता रखता है? इससे इन कुत्तों के खिलौनों को खरीदना आसान हो जाएगा।

यही वह जगह है जहां बुलीबोन आता है। बुलीबोन एक राष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त यूएसए निर्मित डॉग टॉय कंपनी है जिसने 30,000 से अधिक खुदरा स्थानों में लाखों कुत्ते के खिलौने बेचे हैं।

पहली बार बुलीबोन एक विशेष बंडल पैकेज की पेशकश कर रहा है ताकि लोग इन खिलौनों का परीक्षण कर सकें और देख सकें कि प्रचार क्या है।

बुलीबोन ने पाव पैड हैंडल के साथ सही खिलौना डिजाइन किया है। क्या आपने कभी देखा है कि आपका कुत्ता अपने खिलौने को स्थिति में रखने की कोशिश करता है ताकि वे इसे सहारा दे सकें और इसे चबा सकें? उन्हें हाथ क्यों नहीं देते?

बुलिबोन ने अपने सभी खिलौनों को एक कुत्ते की प्राकृतिक प्रवृत्तियों के आसपास डिजाइन किया और उन्हें इसके साथ खेलने के पहले 30 सेकंड के भीतर खिलौने का उपयोग करने की अनुमति दी। वे घंटों कुत्तों का मनोरंजन करते रहेंगे।

ये चबाने वाले खिलौने उन्हें स्वायत्तता देते हैं, उन्हें नियंत्रण देते हैं और उन्हें नए अनुभव लेने की अनुमति देते हैं। इसके अलावा सब कुछ यहीं अमेरिका में बुलीबोन सुविधा में सख्त निरीक्षण के तहत बनाया गया है, जिसमें कम से कम सामग्री संयुक्त राज्य अमेरिका में उपलब्ध है।

द स्पिन-ए-बोन, जो कुत्तों के लिए फिजेट स्पिनर की तरह काम करता है, सबसे अनोखे डॉग खिलौनों में से एक है जिसे आपने कभी देखा होगा। यह खिलौना कुत्ते की प्राकृतिक शिकार ड्राइव को ट्रिगर करता है और उनके मस्तिष्क पर उसी तरह काम करता है जैसे यार्ड के चारों ओर एक गेंद का पीछा करता है।

केवल दो सामग्रियों और दो अवयवों के साथ, बुलीबोन्स अत्यधिक टिकाऊ होते हैं और चबाते समय दंत स्वास्थ्य में सुधार करने के लिए दिखाए गए हैं।

बुलीबोन्स आपके कुत्ते को उत्तेजित करके और तनाव कम करके, आपके कुत्ते के मानसिक स्वास्थ्य को भी बेहतर बनाने में मदद करते हैं। अपने कुत्ते को चबाने के लिए एक स्वादिष्ट बुलीबोन के साथ छोड़ने से भी अतिरिक्त ऊर्जा समाप्त करके और उनका मनोरंजन करके अलगाव की चिंता में मदद मिल सकती है।

हम मजेदार, आसान, सहज चबाने वाले खिलौने बनाते हैं जो कुत्ते को स्वाभाविक रूप से अपने दांतों को मजबूत करने और पट्टिका को दूर करने, रक्त प्रवाह को प्रोत्साहित करने और मौखिक स्वास्थ्य में सुधार करने की अनुमति देते हैं। हम केवल अपने कुत्तों को अच्छी चीजें देने के बारे में भावुक हैं! हम अपने सभी बुलीबोन्स संयुक्त राज्य अमेरिका में और सबसे सुरक्षित सामग्री के साथ बनाते हैं।

बुलीबोन्स हर कुत्ते के लिए उपयुक्त होते हैं। न केवल ये खिलौने आपके कुत्ते को आपके सबसे अच्छे जूतों को चबाने से रोकते हैं, बल्कि समग्र मौखिक देखभाल दिनचर्या के हिस्से के रूप में स्वस्थ दांतों और मसूड़ों के लिए एक आसान मार्ग भी प्रदान करते हैं। आपके कुत्ते को खिलौने से मज़ा आता है और आपको एक खुश, स्वस्थ पालतू जानवर मिलता है।

बुलीबोन 100% संतुष्टि की गारंटी देता है। यदि आप उत्पाद से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं, तो इसे 14 दिनों के भीतर पूर्ण धन वापसी गारंटी के लिए वापस कर दें।

यदि आपने कभी अपने कुत्ते को किसी चीज़ को चबाते हुए देखा है तो आपने देखा होगा कि उसके छोटे-छोटे पंजे खिलौने को सही स्थिति में रखने की कोशिश कर रहे हैं ताकि वे अच्छी पकड़ बना सकें और चबाना शुरू कर सकें।

हमने कुत्तों को ऐसा करते हुए देखा और हमने अपने खिलौनों को पंजा पैड हैंडल के साथ डिजाइन किया जिसका उपयोग कुत्ते अपने खिलौने को ऊपर उठाने और चबाने पर एक अच्छा कोण प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं।

आपका कुत्ता आपको और आपके दोस्तों को प्रभावित करेगा जब वे सहज रूप से पंजा पैड हैंडल का उपयोग करेंगे।

हमारे पास खिलौने हैं जो चारों ओर घूमते हैं और कुत्तों को खुशी के लिए कूदते हैं।

हमारे पास ऐसे खिलौने हैं जिन्हें आसानी से चबाया जा सकता है।

हमारे पास ऐसे खिलौने हैं जिन पर आप पीनट बटर या अन्य उपहार रख सकते हैं।

हमारे पास ऐसे खिलौने हैं जिन्हें टूथब्रश की तरह डिजाइन किया गया है।

हमारे पास ऐसे खिलौने हैं जो मज़ेदार, सहज और आपके कुत्ते को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किए गए हैं।

इष्टतम मौखिक स्वास्थ्य बनाए रखने के लिए कुत्ते के दांतों को बार-बार ब्रश करना महत्वपूर्ण है, हालांकि अधिकांश लोग ऐसा नहीं करते हैं।

दोषी महसूस करने के बजाय, अगला सबसे अच्छा काम करें और अपने कुत्ते को चबाने के लिए कुछ दें जो मसूड़ों को उत्तेजित करता है, पट्टिका को खुरचता है और दांतों को साफ करने में मदद करता है।

बुलीबोन च्यू हेड को छोटे ब्रिसल्स बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है क्योंकि कुत्ते चबाते हैं जो खिलौनों के साथ मज़ेदार होने के दौरान इन मुद्दों को संबोधित करते हैं।

“मेरा कुत्ता एक सुपर चीवर है और वह इनसे प्यार करता है। उसके लिए अपने पंजों में पकड़ना आसान है और वह उन पर शहर चला जाता है। वे शायद नष्ट करने के लिए उसका पसंदीदा चबाना हैं!”

मेरे पास एक उच्च ऊर्जा पिल्ला है जिसे खिलौनों को चबाने की ज़रूरत है या वह विनाशकारी हो जाती है … लेकिन वह बहुत पसंद करती है! उसने कहा … वह इन्हें प्यार करती है! मैं उन्हें सभी के लिए सुझाता हूं।

मेरे पास 22 पाउंड का 8 महीने का पिल्ला है। वह कुछ भी और सब कुछ चबाना पसंद करती है। यह हड्डी उसे जूते और सोफा चबाने से रोकती है। वह वास्तव में इसे पसंद करती है और उसे इससे कोई परेशानी नहीं है।

ये हड्डियां चबाने वालों, शुरुआती पिल्लों, या यहां तक ​​कि बुजुर्ग कुत्तों के लिए भी बहुत अच्छी हैं! मैं अपने कठोर चबाने वालों से सावधान हूं क्योंकि वे एक सप्ताह में लगातार चबाने से इनमें से किसी एक को प्राप्त कर सकते हैं। वे एक चीज पर अत्यधिक ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, इसलिए मेरे कुत्तों को चबाने से विचलित करने के लिए जो उन्हें नहीं करना चाहिए; ये हड्डियाँ पैसे के लायक हैं। मैंने अपने जैक रसेल के आकार के कुत्ते के लिए एक छोटा सा भी खरीदा और वह इसे प्यार करता है।

इस चबाने वाले खिलौने ने कुछ भयानक पिल्ला चबाने को सभी सही स्थानों पर पुनर्निर्देशित करने में मदद की है। वे हमारे लिए सभी उम्र के कुत्तों पर कब्जा कर लेते हैं। वे सभी चबाने के लिए अच्छी तरह से पकड़ लेते हैं लेकिन उन्हें लगभग हर दूसरे महीने बदलने की आवश्यकता होती है।

आपके पिल्ला की सुरक्षा के लिए उच्चतम गुणवत्ता वाली सामग्री।

एक बुलीबोन पर अपने पंजे प्राप्त करें!

कुत्तों की प्राकृतिक प्रवृत्ति और क्षमताओं के लिए डिज़ाइन किए गए खिलौने।

बुलीबोन पालतू पशु उत्पाद एलएलसी 8106 मेनॉल एनई अल्बुकर्क, एनएम, 87110

ऑर्डर सपोर्ट के लिए, कृपया यहां क्लिकबैंक से संपर्क करें

उत्पाद समर्थन के लिए, कृपया यहां विक्रेता से संपर्क करें

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get बुलीबोन
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

बुलीबोन
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-12-11 07:29:09.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *