ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी वन टाइम ऑफर

ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी वन टाइम ऑफर

Product Name: ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी वन टाइम ऑफर

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी वन टाइम ऑफर
at discounted price while it’s still available…

ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी वन टाइम ऑफर

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी वन टाइम ऑफर
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

पूर्ण ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी श्रृंखला!

34 ऑडियो क्रिस्टल हीलिंग म्यूजिक डाउनलोड क्रिस्टल या खनिज की उपचार शक्ति को फिर से बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। क्रिस्टल थेरेपी की क्लासिक उपचार क्षमता को सही श्रव्य और उप श्रव्य आवृत्तियों का उपयोग करके पुनः बनाया गया है। क्रिस्टल से ऊर्जावान कंपन का उपयोग शारीरिक, भावनात्मक, मानसिक और आध्यात्मिक निकायों के भीतर ऊर्जा के प्रवाह को फिर से संरेखित करने और निर्देशित करने के लिए किया जा सकता है, जिससे उन्हें स्वास्थ्य और पूर्णता की स्थिति में लौटाया जा सके।

यह ऑफ़र केवल अभी के लिए गारंटीकृत है। . . एक बार जब आप इस पेज को छोड़ देते हैं, तो यह हमेशा के लिए चला जाता है!

आपने ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी डाउनलोड के लिए साइन अप करने का एक बढ़िया विकल्प चुना है और इसमें आपका कुछ भी खर्च नहीं होगा 🙂

लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी डाउनलोड की पूरी श्रृंखला आपको नकारात्मक कंपन को दूर करने, खुद को ठीक करने, खराब रिश्ते के बाद भावनाओं को ठीक करने, तनाव और हार्मोनल मुद्दों में मदद, व्यसनों में मदद, ऊर्जा, संतुलन और चंगा करने में मदद कर सकती है। चक्र, अभिव्यक्ति में मदद, विषाद में मदद और भी बहुत कुछ

तो ये उत्पाद कैसे काम करते हैं? क्या उन्हें बिल्कुल अनोखा बनाता है?

क्रिस्टल/खनिज संरचना और मानव शरीर दोनों में एक ऊर्जावान खाका है। इसलिए शरीर के ऊर्जा क्षेत्र में एक क्रिस्टल या खनिज के ऊर्जावान कंपन की शुरूआत के माध्यम से शरीर की ऊर्जा को संतुलित और ठीक किया जा सकता है। उन्नत वैज्ञानिक तकनीकों का उपयोग करके हम सटीक आवृत्तियों की पहचान और पुन: निर्माण कर सकते हैं जो प्रत्येक क्रिस्टल और खनिज शरीर को ठीक करने में मदद करने के लिए उपयोग करते हैं।

आराम करते हुए इन आवृत्तियों को सुनना क्रिस्टल या खनिज की उपचार शक्ति को फिर से बना सकता है। क्रिस्टल थेरेपी की क्लासिक उपचार क्षमता को सही श्रव्य और उप श्रव्य आवृत्तियों का उपयोग करके पुनः बनाया गया है। क्रिस्टल से ऊर्जावान कंपन का उपयोग शारीरिक, भावनात्मक, मानसिक और आध्यात्मिक निकायों के भीतर ऊर्जा के प्रवाह को फिर से संरेखित करने और निर्देशित करने के लिए किया जा सकता है, जिससे उन्हें स्वास्थ्य और पूर्णता की स्थिति में लौटाया जा सके।

इस तकनीक के काम करने के लिए किसी भौतिक क्रिस्टल या खनिजों की आवश्यकता नहीं होती है, लेकिन आप चाहें तो इनका उपयोग कर सकते हैं।

खबरदार: यह केवल समय हो सकता है

सबसे पहले, उन उत्पादों पर एक नज़र डालें जिन्हें आप इस पैकेज में डाउनलोड कर सकेंगे। . .

इन ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी फ्रीक्वेंसी का उपयोग किसी भी स्थिति में किया जा सकता है जहां आपको स्वास्थ्य में सुधार करने, नकारात्मक भावनाओं को दूर करने और खराब रिश्तों से उबरने की आवश्यकता होती है

किसी भी नकारात्मक भावनात्मक बाधा को दूर करने और सकारात्मक व्यक्तिगत विशेषताओं, विश्वासों, निर्णय और सिद्धांतों को सतह पर लाने के लिए एजिराइन का उपयोग करें।

आम तौर पर किसी व्यक्ति के अच्छे स्वास्थ्य में सुधार के लिए Amazonite का प्रयोग करें। एक गंभीर बीमारी, चोट या दर्दनाक अनुभव के बाद स्वास्थ्य के पुनर्जनन और बहाली में मदद करता है।

भावनात्मक कड़वाहट को ठीक करने के लिए एगेट का उपयोग करें, विशेष रूप से खराब रिश्तों के बाद, और अन्य कठिन परिस्थितियों से लोग गुजरते हैं, जिन्हें क्षमा करना और जाने देना बहुत कठिन हो सकता है

इसके कई स्वास्थ्य गुणों के लिए एम्बर का उपयोग करें शरीर को फिर से संतुलित करके, यह तनाव और हार्मोनल मुद्दों में मदद कर सकता है।

एक डाउनलोड में सभी 34 ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी रचनाएँ

इन ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी फ्रीक्वेंसी का उपयोग वजन घटाने, भावनात्मक संतुलन, दु: ख और दुख पर काबू पाने और ऊर्जा को संतुलित करने के लिए किया जा सकता है

अपनी भूख को दबाने और अपने चयापचय को बढ़ाने में सहायता के लिए एपेटाइट का प्रयोग करें। वजन कम करने की इच्छा रखने वालों के लिए एक अच्छा विकल्प है

नीलम एक विशेष रूप से शांत आवृत्ति है और इसलिए कई भावनात्मक मुद्दों, विशेष रूप से दु: ख के साथ मदद कर सकता है। यह एक व्यक्ति को विशेष रूप से भावनात्मक रूप से संतुलित करने में मदद करता है और व्यसनों या मजबूरियों जैसे व्यवहार संबंधी मुद्दों में मदद कर सकता है।

शारीरिक और मानसिक समस्याओं को कम करने के लिए एक्वामरीन का प्रयोग करें। आभामंडल को प्रकाशित करके यह विषाद और दु:ख को दूर कर सकता है। यह स्मृति समस्याओं वाले लोगों की मदद करता है, सभी पहलुओं और स्तरों पर मन में सामंजस्य में सुधार करता है और रचनात्मकता में सुधार करता है। इसके अलावा, यह रक्त परिसंचरण को परिष्कृत करने के लिए भी जाना जाता है

अपने लिंग के बावजूद अपने भीतर महिला और पुरुष दोनों ऊर्जाओं को संतुलित करने के लिए एवेन्टूराइन का उपयोग करें।

एक डाउनलोड में सभी 34 ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी रचनाएँ

इन ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी फ्रीक्वेंसी का उपयोग अहंकार को दूर करने, निर्णय लेने में मदद करने और प्रेरणा बढ़ाने के लिए किया जा सकता है

मन की एक उच्च और स्पष्ट अवस्था को बहाल करने के लिए अज़ुराइट का उपयोग करें, अहंकारी विशेषताओं को कम करते हुए, आत्म-प्रशंसा और आडंबर को दूर करते हुए आपको बहुमुखी और लचीला होने के लिए और अधिक इच्छुक बनने की अनुमति दें।

ब्लडस्टोन का उपयोग करें यदि आप संघर्ष करते हैं या जीवन के निर्णय लेने से डरते हैं, तो यह आवृत्ति आपको आगे बढ़ने और कार्रवाई करने में मदद करेगी। ब्लडस्टोन आपको आत्मविश्वास देता है ताकि आप अपनी चुनौतियों पर विजय प्राप्त कर सकें।

आध्यात्मिक विकास और कनेक्शन के लिए कैल्साइट का उपयोग करें। भौतिक संसार में चल रहे परिदृश्यों पर उच्च ज्ञान और ज्ञान लाने के लिए कैल्साइट आवृत्तियों का उपयोग किया जा सकता है। इसलिए इसे चेतना का अभिनय सेतु माना जाता है।

प्रेरणा, जीवन शक्ति और रचनात्मकता बढ़ाने के लिए कार्नेलियन का प्रयोग करें

एक डाउनलोड में सभी 34 ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी रचनाएँ

इन ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी फ्रीक्वेंसी का उपयोग नींद में सुधार, शांति और शांति बढ़ाने और उपचार के लिए किया जा सकता है

सोने और सपने देखने के लिए सेलेस्टाइट का प्रयोग करें। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह पूरे सपने को विस्तार और स्पष्टता से याद करने में सहायता करता है।

क्लोराइट हृदय चक्र के साथ काम करता है, यह आपको ध्यान केंद्रित करने और अपने दिल को केन्द्रित करने में सक्षम बनाता है। यह भावनात्मक गिरावट के बाद फिर से संतुलन हासिल करने में मदद करता है। जमीनी भावनात्मक शक्तियों की मदद करने और आपको स्थिर करने के लिए क्लोराइट पृथ्वी की ऊर्जा से जुड़ता है।

क्राइसोकोला में शांति, शांति, धैर्य, बिना शर्त प्यार, अंतर्ज्ञान और रचनात्मकता लाने के लिए कई उपचार गुण हैं। भौतिक पक्ष पर, यह गले को प्रभावित करने वाले अल्सर, ऐंठन और बीमारियों को ठीक करने के साथ-साथ बुखार और छोटी जलन को शांत करने में मदद करता है।

फ्लोराइट का उपयोग अक्सर उपचार अनुष्ठानों में शुद्धिकरण या सफाई उपकरण के रूप में किया जाता है। यह एक उत्कृष्ट विवेक उपकरण भी है जो आपको धोखाधड़ी या धोखे से दूर रखने में मदद करता है।

एक डाउनलोड में सभी 34 ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी रचनाएँ

इन ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी फ्रीक्वेंसी का उपयोग अवसाद, मस्तिष्क में सुधार और गठिया के साथ मदद करने के लिए किया जा सकता है

गार्नेट का थायरॉयड और तिल्ली के साथ मजबूत संबंध है। ऐसा माना जाता है कि यह दोनों को शुद्ध और शुद्ध करता है, खासकर जब प्रभावित अंगों पर हाथ रखा जाता है। इसका उपयोग अवसाद के इलाज के लिए भी किया जा सकता है।

सोना शरीर में रासायनिक और हार्मोनल असंतुलन को नियंत्रित करने के साथ-साथ संचार प्रणाली और रक्त के प्रवाह में सुधार कर सकता है। यह क्रिस्टल उन लोगों के लिए अच्छा है जिन्हें गठिया और हृदय रोग जैसी अपक्षयी बीमारियां हैं। यह मस्तिष्क को अच्छी तरह से और अधिक व्यवस्थित रूप से काम करने में भी सुधार करता है।

हेमेटाइट का उपयोग उच्च ऊर्जा के ग्राउंडिंग में किया जाता है। इसे एक शक्तिशाली आवृत्ति के रूप में माना जाता है जो आध्यात्मिक और भौतिक स्तरों को पाटने में मदद करता है। सूक्ष्म शरीरों को संतुलित करने की अपनी प्रतिष्ठा के साथ, इसका उपयोग सुखदायक और शांत करने वाली भावनाओं को प्रदान करने के लिए किया जा सकता है।

जेड धारक की सकारात्मक विशेषताओं को बढ़ाता है और उजागर करता है जबकि यह दबाव, अवसाद और अन्य भावनाओं जैसे नकारात्मक गुणों को वापस रखता है। एक डाउनलोड में सभी 34 ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी रचनाएँ

इन ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी फ्रीक्वेंसी का उपयोग नकारात्मक ऊर्जा से बचाने, ऊर्जा चैनलों को अनब्लॉक करने और मांसपेशियों के दर्द को कम करने के लिए किया जा सकता है

जैस्पर में किसी व्यक्ति को घेरने वाली नकारात्मक ऊर्जा को अवशोषित करने और साफ करने और उन्हें नकारात्मक प्रभावों से दूर रखने की क्षमता होती है। यह धारक की आभा को अधिक सहज भी रखता है।

लापीस लाजुली शांत करता है और किसी भी ऊर्जा रुकावट से छुटकारा दिलाता है। बहाली प्रक्रिया ज्यादातर मनोवैज्ञानिक समस्याओं पर केंद्रित है। हालांकि, यह भौतिक शरीर पर भी सकारात्मक प्रभाव डाल सकता है।

मैग्नेसाइट पीएमएस सहित मांसपेशियों में दर्द और ऐंठन और सामान्य तनाव को दूर करने में मदद कर सकता है।

प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करने के लिए मैलाकाइट का प्रयोग करें

एक डाउनलोड में सभी 34 ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी रचनाएँ

इन ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी फ्रीक्वेंसी का उपयोग मानसिक क्षमता विकसित करने, तनाव कम करने और उम्र बढ़ने में मदद करने के लिए किया जा सकता है

मूनस्टोन पूर्वाभास और ईएसपी जैसी शारीरिक क्षमताओं को विकसित करने और शरीर में ऊर्जा की रुकावटों को दूर करने में सहायता कर सकता है। यदि यह आपके लिए हानिकारक है तो यह व्यवहार के पैटर्न को भी तोड़ सकता है।

दुख और संकट जैसी नकारात्मक भावनाओं को दूर करने के लिए गोमेद का प्रयोग करें। यह सौभाग्य लाने और एक गहरी व्यक्तिगत शक्ति विकसित करने में लाभकारी है। इसके अलावा, यह ऊर्जा के सात केंद्रों – सात चक्रों में संतुलन लाता है।

अपनी रचनात्मकता को उत्तेजित करने, उत्तेजित करने और आत्माओं को ऊपर उठाने के लिए ओपल का उपयोग करें।

पेरीडॉट का उपयोग समृद्धि और खुशी लाने के लिए करें। यह क्रिस्टल सेलुलर कायाकल्प और उम्र बढ़ने से जुड़ी समस्याओं के लिए भी बहुत उपयोगी है।

एक डाउनलोड में सभी 34 ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी रचनाएँ

इन ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी फ्रीक्वेंसी का उपयोग निर्णय लेने और हृदय चक्र को उत्तेजित करने में मदद के लिए किया जा सकता है

आत्मविश्वास के लिए रोडोनाइट का प्रयोग करें, आपके पास एक शांतिपूर्ण दिमाग होगा जो आपको अराजक स्थितियों में स्पष्ट रूप से निर्णय, उत्तर या समाधान के बारे में सोचने में सक्षम बनाएगा। यह आपकी निर्णय लेने की प्रक्रिया को सशक्त बना सकता है और आपके द्वारा अपनाए जाने वाले प्रत्येक मार्ग में अधिक अनुशासित बनने में आपकी सहायता कर सकता है। यह तनाव कम करता है और मन को शांत प्रभाव देता है।

गुलाब क्वार्ट्ज का उपयोग हृदय चक्र को खोलने में मदद करने के लिए किया जा सकता है, जिससे व्यक्ति अधिक आसानी से प्यार दे और प्राप्त कर सके। क्षमा और करुणा लाने और विश्वास और आशा की भावनाओं को विकसित करने के लिए यह एक बड़ी सहायता हो सकती है।

एक डाउनलोड में सभी 34 ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी रचनाएँ

इन ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी फ्रीक्वेंसी का उपयोग लक्ष्यों तक पहुंचने और मन को शांत करने में मदद के लिए किया जा सकता है

रूबी नेतृत्व को प्रेरित करती है और जीवन के लिए उत्साह और गतिशीलता प्रकट करती है। आप पाएंगे कि आप अपनी खुद की क्षमताओं और ताकत को देखने में सक्षम हैं और साथ ही आपको अपने व्यावहारिक लक्ष्यों को निर्धारित करने और उन तक पहुंचने के लिए प्रेरित करते हैं। माणिक आपकी रचनात्मक क्षमता को साकार करने में भी मदद करता है।

नीलम तनाव, दुख, अवांछित विचारों और आध्यात्मिक मन की अनिश्चितता को दूर करने से संबंधित है। इसके अलावा, यह नीलम आवृत्ति शरीर के भीतर स्थिरता को बहाल करती है क्योंकि यह आध्यात्मिक, शारीरिक और मानसिक झुकावों को स्थापित करने के लिए कड़ी मेहनत करती है। यह तब मन की शांति और शांति लाता है। नीलम क्रिस्टल आत्मा और खुशी की हल्कापन पैदा कर सकता है।

एक डाउनलोड में सभी 34 ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी रचनाएँ

इन ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी फ्रीक्वेंसी का उपयोग कुंडलिनी को उत्तेजित करने और सूजन को कम करने के लिए किया जा सकता है

सर्पेन्टाइन का उपयोग तब किया जा सकता है जब चक्रों में बहुत अधिक रुकावटें/अवरोध हों और शरीर के भीतर स्थिर ऊर्जा से निपट रहे हों। हालांकि, यह सार्वभौमिक रूप से स्वीकार किया जाता है कि कुंडलिनी को सक्रिय करने की क्षमता के लिए सर्पेन्टाइन अधिक सामान्यतः जाना जाता है।

फ़िरोज़ा पेट के एसिड के उत्पादन को नियंत्रित करने में प्रभावी हो सकता है। यह आपकी भूख में सुधार करने और भोजन में पोषक तत्वों के अवशोषण को बढ़ाने में मदद कर सकता है। फ़िरोज़ा का उपयोग करने से जोड़ों की समस्याओं और गठिया से भी राहत मिल सकती है, क्योंकि इसमें सूजन-रोधी गुण होते हैं। यह गाउटी आर्थराइटिस और शरीर के सामान्य दर्द जैसे सिरदर्द और दांत दर्द में भी मदद कर सकता है।

एक डाउनलोड में सभी 34 ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी रचनाएँ

यह सही है, आपको वह सब कुछ मिलता है जो आप यहां देखते हैं। . . वह सब कुछ जो आपको अपने जीवन को किसी भी चीज़ में बदलने के लिए चाहिए जो आप चाहते हैं।

लेकिन याद रखें । . . आपको यह विशेष ऑफ़र दोबारा नहीं दिखाई देगा!

यह एक बार का ऑफ़र है – यानी एक बार जब आप इस पेज को छोड़ देते हैं, तो आपको यह ऑफ़र फिर से दिखाई नहीं देगा।

इस पैकेज की अपनी प्रति सुरक्षित करने के लिए बस नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें।

मैं समझता हूं कि यह एक सीमित समय की पेशकश है, और अगर मैं बिना आदेश दिए इस पेज को छोड़ देता हूं, तो यह ऑफर हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा।

अपना ऑर्डर देने के बाद, आपको सीधे डाउनलोड पृष्ठ पर भेज दिया जाएगा।

नहीं धन्यवाद, मुझे इस अविश्वसनीय प्रस्ताव को पास करना होगा। मुझे पता है कि मैं इसे फिर कभी नहीं देख पाऊंगा, लेकिन आज इस पर से गुजरूंगा। . .अपने नि:शुल्क डाउनलोड तक पहुंचने के लिए यहां क्लिक करें

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी वन टाइम ऑफर
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

ऑडियो क्रिस्टल थेरेपी वन टाइम ऑफर
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2023-01-06 19:26:01.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *