प्रमाणित पूल हॉल व्यवसाय योजना

प्रमाणित पूल हॉल व्यवसाय योजना

Product Name: प्रमाणित पूल हॉल व्यवसाय योजना

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get प्रमाणित पूल हॉल व्यवसाय योजना
at discounted price while it’s still available…

प्रमाणित पूल हॉल व्यवसाय योजना

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

प्रमाणित पूल हॉल व्यवसाय योजना
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

“वाह… सोचने के लिए बहुत कुछ है! एक अद्भुत पैकेज एक साथ रखने के लिए धन्यवाद। निश्चित रूप से निवेश के लायक। – टोनी मेहता, FL

“अभी तक की जानकारी [in the Operations Book] विचार-मंथन करने और शुरू करने के लिए एक जगह को छाँटने के लिए बहुत अच्छा है।” – ब्रैड केम्पस्टर, सीए

“मैंने आपकी व्यावसायिक योजना से पहले ही बहुत कुछ सीख लिया है।” – डैन एरोनसन, मो

“यह बहुत अच्छा है! बहुत बहुत धन्यवाद!” – आंद्रे कारवेलो, आईएन

“इस तरह की शानदार व्यवसाय योजना को एक साथ रखने और इसे खरीद के लिए उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद। इसने मेरे साथी और मुझे बहुत मदद की है … और मेरा बहुत समय बचाया है!” – काइली सियरल, ऑस्ट्रेलिया

“मैंने आपकी व्यावसायिक योजना खरीदी है, इसे अब तक पढ़ने में, हमें लगता है कि हम अपने पूल हॉल में जो चाहते हैं और जो वातावरण हम प्राप्त करना चाहते हैं, उसके बारे में बहुत समान दृष्टि है। मुझे लगता है कि आपने जो किया है वह बहुत अच्छा है और मैं धन्यवाद देता हूं आप मुझे यह जानकारी उपलब्ध कराने के लिए। मेरे पास यह दृष्टि कई वर्षों से थी और किसी भी कारण से मैंने कभी ट्रिगर नहीं खींचा … इस बार नहीं!” – जोडी फ्राय, TX

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

यह किताब आपको हजारों बचाएगी!

रातों-रात बार प्रबंधन का वर्षों का अनुभव प्राप्त करें!

जानें कि एक बेहतरीन व्यवसाय योजना क्या है जिसे वित्त पोषित किया जाता है।

डिस्कवर करें कि स्थानों का निष्पक्ष मूल्यांकन कैसे करें।

मेरी गलतियों से सीखो ताकि आप समय और पैसा बचा सकें।

फॉर्म को पूरा करें और तत्काल डाउनलोड एक्सेस प्राप्त करें।

अपनी स्टार्टअप गाइड ईबुक तक पहुंचने के लिए कृपया इस लिंक पर क्लिक करें।

आसान लगता है ना? यहाँ वह बात है, जो इन कदमों को एक साथ जोड़ती है वह एक अच्छी तरह से लिखित व्यवसाय योजना है। चरण एक में आप कागज पर अपना विजन प्राप्त करते हैं। आप कितना बड़ा कमरा चाहते हैं? कितने टेबल? क्या सजावट उच्च स्तरीय या अधिक श्रमिक वर्ग है? आप कौन से खाद्य और पेय पदार्थ बेचेंगे? क्या आप एक पूर्ण बार और रसोईघर चाहते हैं?

अपनी दृष्टि को कागज पर रखना आपके शोध को स्टार्टअप और परिचालन लागत (चरण 2) में निर्देशित करता है। उदाहरण के लिए, सामाजिक खिलाड़ियों के खानपान के लिए एक उच्च श्रेणी के कमरे को शहर के एक अधिक व्यावसायिक हिस्से में एक परिवार उन्मुख कमरे की तुलना में उच्च किराए वाले शहर के कूल्हे वाले हिस्से में स्थान की आवश्यकता हो सकती है। स्नैक और सोडा बेचने वाले कमरे को शुरू करने के लिए कम पूंजी की आवश्यकता होती है, जबकि एक पूर्ण रसोई और बार की आवश्यकता होती है। दोनों की बहुत अलग बिक्री और व्यय परियोजनाएँ भी होंगी।

अंत में, आपको निष्पादित करने की आवश्यकता है! आपको काम में लगाना होगा। योजना लिखें, बैंकरों, वाणिज्यिक अचल संपत्ति दलालों और जमींदारों से बात करें, यदि आपके पास कौशल नहीं है, तो बारटेंडिंग या व्यावसायिक पाठ्यक्रम लें, अपना शोध करें। और साथ ही अपने व्यवसाय योजना को अपडेट और ट्वीक करना जारी रखें। यदि आप लगातार कार्रवाई करते हैं तो मैं गारंटी देता हूं कि आप पूल हॉल व्यवसाय के मालिक होने के अपने लक्ष्य को महसूस करेंगे।

मेरी सारी तैयारियों के बावजूद, मैंने अभी भी ऐसी गलतियाँ कीं जिनसे मुझे बहुत पैसा खर्च करना पड़ा। इस ई-पुस्तक में मैं अपने अनुभव इस उम्मीद में साझा करता हूं कि आप अपने सपने को जारी रखने और महंगी बाधाओं से बचने के लिए सशक्त होंगे। मुफ़्त जब आप तीन किताबों का बंडल खरीदते हैं।

मैंने पूल हॉल को शुरू करने और संचालित करने के विभिन्न पहलुओं पर लेखों की एक श्रृंखला लिखी है। पूल हॉल के मालिक के रूप में आप क्या उम्मीद कर सकते हैं, इसकी जानकारी के लिए उन्हें पढ़ें। लेख पुस्तकालय तक पहुँचने के लिए यहाँ क्लिक करें।

इस मैनुअल का पहला उद्देश्य आपको उन गलतियों से बचने में मदद करना है, जिनके लिए नए मालिकों को हजारों डॉलर खर्च करने पड़ते हैं। दूसरा आपको बिलियर्ड व्यवसाय के बारे में कुछ ज्ञान देना है जो आपको यथाशीघ्र सर्वोत्तम लाभ प्राप्त करने में मदद करेगा। तीसरा, मैनुअल आपके व्यवसाय के लिए “ग्राहक निर्माण” दृष्टिकोण स्थापित करके आपको लंबी दौड़ में मुनाफा कमाने में मदद करेगा। अंत में, यह मौजूदा कमरों को अधिक प्रतिस्पर्धी और अधिक लाभदायक बनाने में मदद करेगा। पूर्वावलोकन के लिए यहां क्लिक करें।

बार आपके व्यवसाय को बनाने या बिगाड़ने वाला है। इस पुस्तक को पढ़ने के बाद आपको बार व्यवसाय की समझ हो जाएगी जिसे स्वयं सीखने में वर्षों लग जाएंगे। यह आपको सही बारटेंडरों और सर्वरों के साक्षात्कार, किराया, प्रशिक्षण और उन्हें बनाए रखने की प्रक्रिया की जानकारी देता है। इसमें शराब, बोतलबंद और ड्राफ्ट बियर, और वाइन “ग्लास द्वारा” के लिए एक सूची नियंत्रण कार्यक्रम शामिल है। आप सीखेंगे कि बारटेंडर की चोरी को कैसे रोकें, ड्रिंक्स की कीमत, बिक्री बढ़ाएँ, और बार व्यवसाय से संबंधित कानून। पूर्वावलोकन के लिए यहां क्लिक करें।

आपके पास रास्ते में बहुत सारे सवाल होने वाले हैं। मैंने जरूर किया। इंटरनेट, आपकी पेशेवर सहायता टीम, मित्र और परिवार (विशेष रूप से छोटे व्यवसाय के मालिक) लाभ उठाने के लिए सभी बेहतरीन संसाधन हैं। लेकिन कई बार ऐसा भी हो सकता है जब आपको किसी ऐसे व्यक्ति से बात करने की ज़रूरत हो जिसने वह किया हो जो आप करने की कोशिश कर रहे हैं। हो सकता है कि यह आपकी व्यावसायिक योजना के लिए यथार्थवादी बिक्री और व्यय अनुमानों पर चर्चा कर रहा हो, या आपके पास स्थान चयन के बारे में प्रश्न हों, या आप बस एक दीवार से टकरा गए हों और यह नहीं जानते कि आगे क्या करना है। यदि आपको लगता है कि आपको सहायता की आवश्यकता है, तो मैं स्वयं को 1-ऑन-1 परामर्श के लिए उपलब्ध कराता हूं। 1-ऑन-1 परामर्श सत्र बुक करने के बारे में अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें।

पूल हॉल के मालिक होने का आपका सपना आपकी वास्तविकता बन जाएगा यदि आप ठीक से अपनी योजना तैयार करते हैं और उसे क्रियान्वित करते हैं।

मेरी आशा है कि आपको इस साइट के संसाधन मददगार लगेंगे। याद रखें, आपको इसे अकेले नहीं जाना है। बेझिझक मुझे [email protected] पर एक नोट दें। मैं हर ईमेल का जवाब देता हूं और आपकी सफलता के बारे में सुनना पसंद करता हूं।

आपको आपके नए व्यवसाय के लिए शुभकामनाएं!

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get प्रमाणित पूल हॉल व्यवसाय योजना
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

प्रमाणित पूल हॉल व्यवसाय योजना
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2023-01-09 21:25:55.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *