इंडस्ट्रियल स्ट्रेंथ ग्रिप वॉल्यूम 2 ​​प्राप्त करें!

इंडस्ट्रियल स्ट्रेंथ ग्रिप वॉल्यूम 2 ​​प्राप्त करें!

Product Name: इंडस्ट्रियल स्ट्रेंथ ग्रिप वॉल्यूम 2 ​​प्राप्त करें!

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get इंडस्ट्रियल स्ट्रेंथ ग्रिप वॉल्यूम 2 ​​प्राप्त करें!
at discounted price while it’s still available…

इंडस्ट्रियल स्ट्रेंथ ग्रिप वॉल्यूम 2 ​​प्राप्त करें!

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

इंडस्ट्रियल स्ट्रेंथ ग्रिप वॉल्यूम 2 ​​प्राप्त करें!
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

यदि आप फिसलने वाली पकड़ के कारण लापता लिफ्टों और कटिंग सेटों से तंग आ चुके हैं, तो पढ़ना जारी रखें। यदि आप सभी प्रकार के व्यक्तिगत रिकॉर्ड को तोड़ना चाहते हैं, तो इस जानकारी को प्राप्त करें। पहले के बलवानों ने अपने बड़े, मांसल पंजे में ताकत का गुप्त हथियार रखा था।

एंडी बोल्टन, 1,000 पाउंड से अधिक की डेडलिफ्ट करने वाले पहले व्यक्ति, इस कार्यक्रम में दो अभ्यासों को “उन लोगों के रूप में श्रेय देते हैं, जिन्होंने 1,008 पाउंड की डेडलिफ्ट जैसे सपने को वास्तविकता बनने में सक्षम बनाया है।”

क्या आप ईमानदारी से कह सकते हैं कि पकड़ आपके लिए कोई सीमित कारक नहीं है?

चलो ईमानदार हो, यह शायद है। जबकि आप अपने दिल, फेफड़े, छाती और पैरों को पूरी लगन से प्रशिक्षित करते हैं, आप केवल सोचते हैं कि आप अपनी बाहों को प्रशिक्षित करते हैं। ज़रूर, आप बाइसेप्स कर्ल और ट्राइसेप्स एक्सटेंशन करते हैं – आप कलाई के कर्ल में भी जोड़ सकते हैं – लेकिन आप अभी भी 90 प्रतिशत लिफ्टों को याद कर रहे हैं जो आपको बेहतर बनाएंगे।

इससे आपका क्या खर्चा है?

घने मांसपेशी ऊतक के इंच। लिफ्टों से कुल सैकड़ों पाउंड घटाए गए। कोहनी, कलाई और अंगुलियों में चोट लगने का अधिक जोखिम, और कई लोगों के लिए, कमजोर, हड्डी वाले हाथ मिलाने की शर्मिंदगी।

मेरा नाम एडम ग्लास है, और मैं वह व्यक्ति हूं जो आपको अदम्य पकड़ बनाना सिखाएगा। मेरे पास ग्रिप स्ट्रेंथ में 13 विश्व रिकॉर्ड हैं और पूरी दुनिया में कुछ सबसे मजबूत हाथ हैं। एक प्रदर्शन करने वाले मजबूत व्यक्ति के रूप में, मैंने धातु के स्पाइक्स को नष्ट कर दिया है, ताश के हजारों डेक फाड़ दिए हैं, स्टील बार और घोड़े की नाल के मीलों तक स्क्रॉल किया है। मैंने अपने शरीर को आधुनिक दुनिया की कथित सीमा से परे विकसित करके असंभव को एक वास्तविकता बना दिया है।

वर्षों से, मैंने हजारों लोगों को मजबूत, स्वस्थ हाथ विकसित करने के लिए प्रशिक्षित किया है: बॉडीबिल्डर्स, पावरलिफ्टर्स, वेटलिफ्टर्स, मिश्रित मार्शल कलाकार, रॉक पर्वतारोही, हॉकी खिलाड़ी, संगीतकार; यह सूची लम्बी होते चली जाती है। हर बार जब मैं किसी के साथ ग्रिप स्ट्रेंथ की मिसिंग लिंक साझा करता हूं, तो उसके प्रदर्शन में सुधार होता है। इसका क्या मतलब है? इसका मतलब है कि मैं आपकी क्षमता का एहसास करने में आपकी मदद कर सकता हूं!

किसी गंतव्य तक पहुंचना तब बहुत आसान हो जाता है जब आपको दिशा देने वाला व्यक्ति वहीं होता है जहां आप जाना चाहते हैं।

शक्तिशाली हाथ चाहिए? मैं ही तुम्हें पढ़ाने वाला हूँ।

एक समय था जब गैराज भारोत्तोलक, एथलीटों और कोचों ने सोचा था कि डेडलिफ्ट, पुल-अप और पंक्तियाँ करने के लिए यह पर्याप्त ग्रिप प्रशिक्षण है। अब, दुनिया के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षकों ने यह जान लिया है कि एक व्यक्ति की सभी शारीरिक क्षमता को उजागर करने के लिए विशिष्ट पकड़ प्रशिक्षण नितांत आवश्यक है। केवल सामान्य रूप से प्रशिक्षित होने पर पकड़ पर्याप्त रूप से प्रशिक्षित नहीं होती है।

मैंने अपने प्रशिक्षण के एक दशक से अधिक समय तक ग्रिप प्रशिक्षण के बारे में जानने के लिए सब कुछ जानने के लिए समर्पित किया है, और इसे सबसे प्रभावी ढंग से कैसे किया जाए। कोई फर्क नहीं पड़ता कि ग्रिप लक्ष्य क्या है, चाहे एक विशाल डेडलिफ्ट पीआर को खींचना हो या ग्रिप स्पोर्ट में उच्चतम स्तर पर प्रतिस्पर्धा करना हो, मैंने दूसरों को अपने लक्ष्यों को कुचलने के लिए आवश्यक टूल और जानकारी से लैस किया है।

पिछले दो वर्षों से, दुनिया भर के पुरुष और महिलाएं इंडस्ट्रियल स्ट्रेंथ ग्रिप वॉल्यूम के रहस्यों का उपयोग करके अपने व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं। 1. इस गर्मी में मैंने फैसला किया कि यह पाठ्यक्रम को चमकाने का समय है।

मैंने 23 नए कभी न देखे गए मूवमेंट जोड़े जो किसी भी ग्रिप उत्पाद में कहीं भी उपलब्ध नहीं थे। मैंने प्रत्येक ड्रिल को अधिक कोणों से फिल्माया और आपके लिए एक खूबसूरती से तैयार की गई प्रशिक्षण डीवीडी लाने के लिए कुछ बेहतर तकनीक भी लाई। यह किसी के गैरेज में सेल फोन पर फिल्माई गई डीवीडी नहीं है!

इंडस्ट्रियल स्ट्रेंथ ग्रिप वॉल्यूम 2 ​​में आप वास्तव में क्या सीखेंगे?

हाथ की मजबूती के लिए जरूरी बातें!

ग्रिप ट्रेनिंग, टॉर्सन स्प्रिंग ग्रिपर्स की दुनिया की पसंदीदा पद्धति पर आपको तुरंत एक सबक दिया जाएगा। मैं आपके साथ मैश मॉन्स्टर 4 ग्रिपर और क्रश 3.5 के कप्तान पर हावी होने के तरीकों को साझा करूंगा। ग्रिपर्स ग्रिप स्ट्रेंथ के लिए एक अविश्वसनीय उपकरण हो सकते हैं, यदि आप जानते हैं कि उनका उपयोग कैसे करना है। मैं आपको वे तकनीकें दिखाऊंगा जो आपको ग्रिपर्स को कुचलने में अविश्वसनीय प्रगति करने की अनुमति देंगी, और यह आपके अन्य प्रशिक्षण को कैसे आगे बढ़ा सकती है।

इसके बाद हम उस ब्लॉक में तल्लीन हो गए जिसने मुझे दुनिया में सबसे मजबूत पकड़ वाले एथलीटों को सर्वश्रेष्ठ बनाने और 9 चुटकी उठाने वाले विश्व रिकॉर्ड हासिल करने की अनुमति दी है: अंगूठे का उपयोग कैसे करें।

पिंच लिफ्टिंग ग्रिप स्पोर्ट और ग्रिप ट्रेनिंग में मूलभूत आंदोलनों में से एक है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके लक्ष्य क्या हैं, अपनी चुटकी पकड़ को प्रशिक्षित करने से हर क्षेत्र में लाभ होगा।

पकड़ प्रशिक्षण उंगलियों और अंगूठे तक ही सीमित नहीं है: यह एकीकरण के बारे में है! मैं आपको सिखाऊंगा कि पावर मूवमेंट क्लासिक्स के साथ विस्फोट करने के लिए अपनी नई ताकत का उपयोग कैसे करें।

कुछ का कहना है कि एक मोटी पट्टी का उपयोग करने का सरल कार्य औसत आदमी को बिजलीघर में बदल सकता है। मैं आपको एक्सल-लिफ्टिंग प्रभुत्व के लिए अंदरूनी सूत्रों की युक्तियाँ सिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ता।

सादा और सरल: ये रत्न आपको कहीं और नहीं मिलेंगे। ये आंदोलन आपके मानक बेंच प्रेस और क्वार्टर-स्क्वाट भीड़ के लिए बहुत कठोर, बहुत कट्टर हैं। लेकिन इन्हें करें और आप इस वर्ष पिछले तीन संयुक्त की तुलना में अधिक प्रगति करेंगे!

न केवल मैं चाहता हूं कि आप अजीब हाथ की ताकत बनाएं, मैं चाहता हूं कि आप अपने दोस्तों और परिवार को इससे विस्मित करें! अब तक के सबसे महान भारोत्तोलकों में से एक, विक बोफ ने कहा, “हर कोई एक मजबूत व्यक्ति से प्यार करता है,” और वास्तव में, हर कोई ताकत की इस अविश्वसनीय उपलब्धि को देखना पसंद करता है।

और भी बहुत कुछ। यह डीवीडी जानकारी से भरी हुई है, इसे मजबूत बनाने के लिए अभी आपके द्वारा तुरंत उपयोग किया जा सकता है। कोई फ्लफ नहीं है, कोई फिलर नहीं है.

“एडम ग्लास जल्दी से ग्रिप वर्ल्ड में एक ताकत साबित हुआ है, खेल के रैंकों को आसमान छू रहा है और सभी तरह से पूर्व रिकॉर्ड को बर्बाद कर रहा है। उसकी डीवीडी हर महत्वाकांक्षी ग्रिप एथलीट के संग्रह का एक हिस्सा होना चाहिए।”

– जेड जॉनसन, सीएससीएस, आरकेसी, रेड नेल और क्रश सर्टिफाइड के कप्तान

“एडम एक अद्भुत काम करता है। वह एक प्राकृतिक वक्ता और शिक्षक है। मैं शायद ही कभी एक डीवीडी से मोहित हो जाता हूं, लेकिन यह रॉक करता है! मैंने हाल ही में एक नया डेडलिफ्ट पीआर सेट किया है और बिना किसी संदेह के, ग्रिप वर्क ने मेरी ताकत में सबसे बड़ा कारक निभाया डेडलिफ्ट में वृद्धि करें क्योंकि यह मेरी कमजोर कड़ी थी।”

– ब्रेट कॉन्ट्रेरास, सीएससीएस, एमए

कुछ साल पहले मैंने गलती से अपने बाएं हाथ को झाड़ी समझ लिया था और अपने इलेक्ट्रिक हेजक्लिपर्स से इसे ट्रिम कर दिया था। जब पट्टियां उतरीं तो मैं मुश्किल से अपने बाएं हाथ में पानी की बोतल पकड़ सका। पुनर्वसन के दौरान, मेरा बायां हाथ डायनेमोमीटर पर केवल 40 पीएसआई लगाने में सक्षम था। मैंने फैसला किया कि यह ग्रिप ट्रेनिंग को आगे बढ़ाने का समय है। एडम से मदद माँगने के बजाय, मैंने इंटरनेट पर उसका पीछा किया और उसके सभी वीडियो देखे। आखिरकार हम बात करने लगे। इसके तुरंत बाद, मैं और मजबूत हो गया। पिछले दो वर्षों में मैंने एडम की मदद से उस चोट से उल्लेखनीय वापसी की है।

उस समय उन्होंने मुझे कभी भी किसी तकनीक का उपयोग करने के लिए नहीं कहा क्योंकि यह उनके लिए या उनके सलाहकारों में से एक के लिए काम करती थी। इसके बजाय उन्होंने मुझे सिखाया कि मेरे लिए सबसे अच्छी तकनीक कैसे खोजी जाए। उन्होंने मुझे सिखाया कि कैसे अभ्यास के साथ पकड़ प्रशिक्षण को “संतुलन” करना है जिसने मुझे अति प्रयोग और चोट से मुक्त रखा है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैंने एडम से अपने प्रशिक्षण को कारगर बनाने और अपने शरीर का सम्मान करने के लिए उपयुक्त व्यायाम, वज़न, प्रतिनिधि और सेट चुनने का तरीका सीखा।

मैंने उन्हें लोगों के साथ आमने-सामने काम करते देखा है और मैंने उन्हें बड़े समूहों में काम करते देखा है और वे मेरे जानने वाले महानतम शिक्षकों में से एक हैं। वह ज्ञान की गहराई को प्रस्तुत करने में सक्षम है कि उसके पास पकड़ प्रशिक्षण के बारे में एक व्यवस्थित, तार्किक और स्वीकार्य तरीके से है जो अपने हाथ की ताकत या स्वास्थ्य को बढ़ाने में रुचि रखने वाले किसी को भी लाभान्वित करेगा।

– गैरी जे. बेरेनब्रोइक, जिम मालिक और प्रशिक्षक

“इससे पहले कि मैं एडम से मिला था, मैंने वास्तव में कभी भी अपनी पकड़ को प्रशिक्षित करने के लिए बहुत कुछ नहीं दिया। मैंने इंडस्ट्रियल स्ट्रेंथ ग्रिप से जो सीखा है वह अनमोल है। वह आपको वे उपकरण देता है जिनकी आपको जबरदस्त हाथ की ताकत बनाने की जरूरत है। चाहे वह खेल के लिए हो, लिफ्टों में मदद करने के लिए। जिम या घर में सिर्फ किराने का सामान ले जाना, यह डीवीडी हर किसी की मदद करेगी। मेरे लिए, इसने मुझे 7 प्रतिनिधि के लिए 35 पाउंड की प्लेट को कर्ल करने में मदद की है, एक हाथ से 80 पाउंड की प्लेट चुटकी, एक CoC 2.5 को बंद करें और बहुत कुछ इस उत्पाद को उठाएं आप निराश नहीं होंगे।

– फ्रैंक बेरेन, न्यूयॉर्क

क्या यह एक पैकेज जैसा लगता है जो आप चाहते हैं?

यह शक्तिशाली ज्ञान अभी आपका हो सकता है।

इसके बारे में सोचें, अगर आप अभी इनमें से कुछ टूल भी जोड़ दें, तो आप केवल एक महीने में कितने मजबूत हो जाएंगे? अब से छह महीने बाद क्या? एक साल?

यह कल्पना करना डरावना है कि आप कितने बेहतर होंगे!

द इंडस्ट्रियल स्ट्रेंथ ग्रिप वॉल्यूम। 2 फ़ॉर्मूला आपको प्रत्येक लिफ्ट के विस्तृत ब्रेकडाउन के साथ दुनिया में सबसे अच्छा ग्रिप मूवमेंट देता है। बाजार पर कोई अन्य संसाधन नहीं है जो यह जानकारी प्रदान करता हो।

दिन के बाद? मैं केवल एक ही वादा करूंगा कि इसकी कीमत अधिक होगी।

मैं चाहता हूं कि आप सफल हों, और मैं चाहता हूं कि आप मेरे प्रशिक्षण प्रणालियों के साथ अपने निवेश में विश्वास रखें। इसके बारे में कैसे: अब आप इसमें कूदें। आपको इंडस्ट्रियल स्ट्रेंथ ग्रिप वॉल्यूम मिलता है। 2, और आप प्रशिक्षण शुरू करते हैं। यदि आप 60 दिनों के बाद अपने प्रशिक्षण और अपने परिणामों से 100 प्रतिशत खुश नहीं हैं, तो मैं आपको एक-एक पैसा वापस कर दूंगा। यह आपके लिए स्पष्ट रूप से मजबूत होने, अपने प्रशिक्षण प्रदर्शनों की सूची में नए कौशल जोड़ने और हर लिफ्ट में अपने पिछले सर्वश्रेष्ठ को नष्ट करने का एक जोखिम रहित अवसर है।

आपके पास सचमुच खोने के लिए कुछ नहीं है, क्योंकि मैं आपकी संतुष्टि की गारंटी देता हूं। इस वीडियो पैकेज की पेशकश के लिए आप मुझे धन्यवाद देंगे। लेकिन, अगर 60 दिनों के बाद भी आप ग्रिप के ऐसे कारनामे नहीं तोड़ते हैं, जो आप हासिल नहीं कर पाए, तो मैं खुशी-खुशी आपका 100% पैसा वापस कर दूंगा! मुझसे कोई परेशानी या कठिन भावना नहीं। वास्तव में, यदि आप मुझे अपनी कसरत पत्रिका भेजते हैं तो मुझे खुशी होगी ताकि मैं देख सकूं कि आपने क्या किया।

इंडस्ट्रियल स्ट्रेंथ ग्रिप 2 को MP4 फाइलों के एक त्वरित डाउनलोड वीडियो पैकेज के रूप में पेश किया जाता है जिसे आपके मैक, पीसी, आईफोन, एंड्रॉइड या वस्तुतः किसी भी आधुनिक डिवाइस पर देखा जा सकता है। यह एक डीवीडी लंबाई वाली वीडियो श्रृंखला है जिसमें 8 भाग शामिल हैं जिन्हें आप खरीदते समय देख सकते हैं।

यह अभी, यहीं से शुरू होता है। औद्योगिक शक्ति पकड़ का आदेश दें। विश्व रिकॉर्ड स्थापित करने वाले एथलीट के उन्नत रहस्यों को जानें। इस जानकारी को लागू करें, और अपनी क्षमता हासिल करें।

[email protected]

पीएस एक छोटे से बोनस के रूप में, मैं उन सभी मुफ्त वीडियो को एक स्थान पर रखने जा रहा हूं जो आपमें से उन लोगों के लिए हैं जो उत्पाद खरीदते हैं। उनमें, मैंने 35 से अधिक अन्य आंदोलनों को कवर किया जो कि डीवीडी में भी नहीं हैं।

पीपीएस हर बार जब मैं एक डीवीडी उत्पाद बाहर रखता हूं तो मैं इसे खरीदने वाले लोगों के साथ वेबिनार और कॉन्फ्रेंस कॉल की एक श्रृंखला करता हूं। ये उनके प्रशिक्षण में अमूल्य साबित हुए, और आप उन्हें याद नहीं करना चाहेंगे।

PPPS मैं पहले 48 घंटों के बाद कीमत बढ़ाने को लेकर बेहद गंभीर हूं। अपने हाथों पर मत बैठो और चारों ओर प्रतीक्षा करो।

पीपीपीपीएस फिर से, यदि आप 100% संतुष्ट नहीं हैं, तो मुझे एक ईमेल नोट भेजकर मुझे बताएं कि क्यों। मैं आपको 100% वापस कर दूंगा और आप वीडियो मुझ पर रख सकते हैं।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get इंडस्ट्रियल स्ट्रेंथ ग्रिप वॉल्यूम 2 ​​प्राप्त करें!
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

इंडस्ट्रियल स्ट्रेंथ ग्रिप वॉल्यूम 2 ​​प्राप्त करें!
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *