द हैंडक्राफ्टर्स कंपैनियन – द हैंडक्राफ्टर्स कंपैनियन

द हैंडक्राफ्टर्स कंपैनियन – द हैंडक्राफ्टर्स कंपैनियन

Product Name: द हैंडक्राफ्टर्स कंपैनियन – द हैंडक्राफ्टर्स कंपैनियन

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get द हैंडक्राफ्टर्स कंपैनियन – द हैंडक्राफ्टर्स कंपैनियन
at discounted price while it’s still available…

द हैंडक्राफ्टर्स कंपैनियन - द हैंडक्राफ्टर्स कंपैनियन

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

द हैंडक्राफ्टर्स कंपैनियन – द हैंडक्राफ्टर्स कंपैनियन
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

Handcrafter’s Companion आनंद और लाभ के लिए अपने स्वयं के स्पा-गुणवत्ता वाले उत्पादों को बनाने के लिए आपका व्यापक, चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका है!

लाड़ प्यार करने वाले स्नान उपचार से लेकर समृद्ध, सुखदायक क्रीम और बटर और सुगंधित घरेलू खुशबू वाले उत्पाद – द हैंडक्राफ्टर का साथी आपके अपने घर में एक आरामदायक स्पा वातावरण बनाने के लिए डिज़ाइन किए गए उत्पाद व्यंजनों का एक अमूल्य संदर्भ संग्रह है।

स्पा उद्योग संयुक्त राज्य अमेरिका में चौथा सबसे बड़ा अवकाश उद्योग है और फिल्मों, टेलीविजन, लेखों और विज्ञापनों में इसे उजागर करना जारी है। इन सभी कारकों ने स्पा अनुभव को और अधिक मुख्यधारा बनाने के लिए संयुक्त किया है – और उपभोक्ताओं की बढ़ती संख्या स्पा अनुभव को अपने दैनिक जीवन में जोड़ना चाह रही है।

यदि आप आकर्षक स्पा बाजार के अपने टुकड़े पर कब्जा करना चाहते हैं, तो आपको अपनी लाइन बनाने के लिए उत्पादों की एक मजबूत नींव की आवश्यकता होगी – सुखदायक स्नान लवण, बॉडी स्क्रब एक्सफ़ोलीएटिंग, मॉइस्चराइजिंग बॉडी लोशन और बाम – बस कुछ ही नाम रखने के लिए …

अगर आप अपना खुद का बनाना सीखकर पैसे बचाना चाहते हैं

व्यंजनों, आपूर्तिकर्ताओं, और चरण-दर-चरण निर्देश आपको जल्दी और आसानी से शुरू करने के लिए …

या यदि आप इस मज़ेदार और रचनात्मक शौक के लिए नए विचार चाहते हैं, और औषधि आप उन्हें द हैंडक्राफ्टर के साथी में पाएंगे। उत्पाद व्यंजनों, संदर्भों और विचारों का यह आसान संदर्भ संग्रह साथी स्पा उत्पाद उत्साही लोगों द्वारा कई वर्षों से प्यार से संकलित किया गया है – आपको यह जानकारी इंटरनेट पर कहीं और नहीं मिलेगी!

डिस्कवर करें कि साबुन कैसे बनाया जाए और अपने खुद के लाड़ प्यार करने वाले स्नान और शरीर के उत्पादों को बनाया जाए और अपने घर को अपने खुद के शानदार स्पा ओएसिस में बदल दिया जाए!

दस्तकारी के साथी में 126 से अधिक चरण-दर-चरण उत्पाद व्यंजन शामिल हैं (साथ ही कई अन्य पेशेवर ‘रहस्य’)

द हैंडक्राफ्टर के साथी के पन्नों के अंदर आपको 126 से अधिक स्पा उत्पाद व्यंजनों का एक अविश्वसनीय संग्रह मिलेगा जिसे आप “जैसा है” उपयोग कर सकते हैं या आसानी से अपनी आवश्यकताओं के अनुकूल बना सकते हैं!

आवश्यक तेलों को बदलें, सुगंधित जड़ी-बूटियाँ या अन्य सामग्री जोड़ें, या प्रदान किए गए अनुसार उपयोग करें।

यह पूरी तरह आप पर निर्भर है — संभावनाएँ केवल आपकी कल्पना द्वारा सीमित हैं!

इस अभूतपूर्व संग्रह में व्यापक उत्पाद सूत्रीकरण, साथ ही अमूल्य संसाधन, ब्रांडिंग, पैकेजिंग, मार्केटिंग और बहुत कुछ पर जानकारी और सलाह शामिल है!

द हैंडक्राफ़्टर्स कंपैनियन के पन्नों के भीतर, आप स्पा उत्पाद व्यंजनों के विस्तृत वर्गीकरण के साथ-साथ अतिरिक्त संसाधनों की खोज करेंगे, जिसमें हमारे उपयोगी रूपांतरण कैलकुलेटर, पैकेजिंग टेम्प्लेट, आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले पोटपौरी वनस्पति विज्ञान और विपणन विचारों की “चीट शीट” शामिल हैं।

आपको इसके लिए व्यंजन मिलेंगे:

जैसा कि आप देख सकते हैं, दस्तकारी का साथी एक व्यापक “डेस्क संदर्भ” है जिसमें आपको वर्षों तक व्यस्त रखने के लिए पर्याप्त विचारों और संभावनाओं से अधिक है!

ज़रूर, आप इंटरनेट पर साबुन और स्पा उत्पाद व्यंजनों को “मुफ्त” पा सकते हैं, लेकिन आपको हाथ से चुने गए व्यंजनों और मूल विचारों के इस समृद्ध संग्रह जैसा कुछ भी नहीं मिलेगा, जिसे संकलित करने में वर्षों का अनुभव और दर्जनों घंटे लग गए हैं और संपादन करना।

Handcrafter’s Companion की अपनी प्रति अभी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

“मैंने दोस्तों के लिए उत्पाद बनाए … वे उन्हें पसंद करते थे!”

मैंने वास्तव में आपके द्वारा खरीदी गई ईबुक का आनंद लिया है। मैंने तुरंत इसे प्रिंट कर लिया और उन शानदार उत्पादों को बनाने के लिए आसान पहुंच के लिए इसे बाइंडर में रख दिया।

मैं लिप ग्लॉस रेसिपी के लिए बोनस ईबुक से भी बहुत खुश हूं। यह एक महान निवेश था और आपके द्वारा शामिल की गई अतिरिक्त जानकारी के लिए धन्यवाद जो बहुत उपयोगी है। मैंने कुछ उत्पादों को कुछ दोस्तों के लिए बनाया और वे उन्हें पसंद करते हैं। एक बार फिर धन्यवाद।

आपके द्वारा उपलब्ध कराई गई सभी जानकारी, व्यंजनों और संसाधनों के लिए धन्यवाद। उन्होंने मुझे सैकड़ों विचार दिए हैं। अच्छी तरह से लिखित निर्देशों और उत्पादों की उपलब्धता के साथ मेरे अपने उत्पाद बनाना एक सफलता है। मैंने यह भी सीखा कि बॉडी बटर कैसे बनाया जाता है और कुछ नहाने के नमक की सामग्री भी प्राप्त की!

अब इसके तीसरे संस्करण में, द हैंडक्राफ्टर के साथी को संकलित, संपादित, अद्यतन और प्रारूपित करने में 145 घंटे से अधिक का समय लगा है। यह “परीक्षण और त्रुटि” के वर्षों के अनुभव का भी परिणाम है जो संसाधनों और आवश्यक आपूर्तिकर्ताओं की सूची को संकलित करने में चला गया है जिनकी आपको आवश्यकता होगी।

इसलिए कीमत कोई वस्तु नहीं होनी चाहिए – जब आप उत्पाद का पहला बैच बनाते हैं तो आप पूरी लागत से बहुत अधिक बचत करेंगे! समय और प्रयास के घंटों का उल्लेख नहीं करने पर आप केवल एक ही स्थान पर सभी आवश्यक जानकारी प्राप्त करके बचा सकते हैं।

तो यहां ‘निचला रेखा’ है: आपको अपने घर में सभी प्रकार के शानदार स्पा उत्पाद बनाने के लिए न केवल चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका मिलती है … आपको इसे एक आकर्षक व्यवसाय उद्यम में बदलने के लिए ए-टू-जेड निर्देश भी मिलते हैं। या दूसरी आय!

“इतने मज़े के लिए कीमत इतनी कम है …”

मैं द हैंडक्राफ्टर के साथी के साथ एक गेंद कर रहा हूं, दोस्तों के लिए हर तरह की चीजें बना रहा हूं। मैंने अपने दोस्तों और परिवार को मेरे द्वारा बनाए गए उत्पादों को आज़माने के लिए इस्तेमाल किया है और वे बिल्कुल खुश हैं – मैं अब क्रिसमस टोकरियों के लिए पैकेजिंग आइटमों में व्यस्त हूं।

इतनी मस्ती के लिए भुगतान करने के लिए कीमत बहुत कम है, मैं व्यंजनों के माध्यम से अपने तरीके से काम करने और फिर उन्हें अपने खुद के डिजाइन में समायोजित करने का आनंद ले रहा हूं। मैं वास्तव में चाहता हूं कि मैंने इसे वर्षों पहले शुरू किया था।

बहुत बहुत धन्यवाद, मैं आपकी हैंडबुक के लिए धन्यवाद करना जारी रखता हूं।

जब मुझे ई-पुस्तक की मेरी प्रति प्राप्त हुई तो मेरे कई प्रश्नों के उत्तर मिल गए। मुझे बहुत खुशी है कि मैंने इसका आदेश दिया। रेसिपी बढ़िया हैं, और सेल्स और मार्केटिंग टिप्स ने मुझे कई महंगी गलतियाँ करने से बचाया। यह संदर्भित करने के लिए मेरे अपने डेस्कटॉप सलाहकार होने जैसा है। मैंने आखिरकार किताब को प्रिंट कर लिया ताकि मैं उसे बाइंडर में रख सकूँ। मैं देख सकता हूं कि मैं अक्सर इसका जिक्र करूंगा। अच्छा काम करते रहें!

मुझे पूरा विश्वास है कि आप द हैंडक्राफ़्टर के साथी को पढ़ने और अपने खुद के शानदार उत्पाद बनाने का आनंद लेंगे कि यह उत्पाद व्यापक, बिना किसी सवाल के 60-दिन की मनी बैक गारंटी के साथ आता है।

यहां बताया गया है कि यह कैसे काम करता है: द हैंडक्राफ़्टर्स कम्पेनियन की अपनी प्रति आज ही डाउनलोड करें और तुरंत अपने खुद के शानदार स्पा उत्पाद बनाना शुरू करें। व्यंजनों को आज़माएं और अपने शौक या स्पा उत्पादों के व्यवसाय को फलने-फूलने के लिए आवश्यक सभी पृष्ठभूमि की जानकारी प्राप्त करें (या यह तय करें कि आप पहले साबुन और स्पा उत्पाद बनाना चाहते हैं या नहीं)।

आपके द्वारा अपनी गति से हैंडक्राफ्टर के साथी की पूरी तरह से जाँच करने के बाद, यदि आप अपनी खरीद से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं, तो तुरंत और विनम्र धनवापसी के लिए खरीद के 60 दिनों के भीतर मुझे ईमेल के माध्यम से बताएं।

वास्तव में, संपूर्ण धनवापसी प्रक्रिया क्लिकबैंक द्वारा नियंत्रित की जाती है, जो ई-बुक्स के लिए दुनिया का सबसे बड़ा सुरक्षित भुगतान प्रोसेसर है। इस मामले में मेरा कोई कहना नहीं है – यदि आप धनवापसी चाहते हैं, तो आप इसे तुरंत प्राप्त कर लेंगे और बिना किसी उपद्रव के। (हालांकि मुझे यह भी उल्लेख करना चाहिए कि रिफंड की दर 3% से कम है। ग्राहक हैंडक्राफ़्टर के साथी से प्यार करते हैं!)

योग करने के लिए: कोई जोखिम नहीं है! आप या तो दस्तकारी के साथी से प्यार करते हैं या आपको पूर्ण धनवापसी मिलती है!

इसे और भी बेहतर सौदा बनाने के लिए और आपको जो संदेह हो रहा है उसे दूर करने के लिए, मैंने ये अतिरिक्त मुफ्त बोनस शामिल किए हैं जो आपको ऑर्डर करने पर भी मिलेंगे।

तत्काल सुरक्षित डाउनलोड के लिए उपलब्ध – भले ही यह 2 बजे हो!

आपका ऑर्डर और गोपनीयता क्लिकबैंक द्वारा सुरक्षित और पूरी तरह से गारंटीकृत है

जेन चर्च स्पा उत्पाद क्वीन HandcraftersCompanion.com

पीएस इस अमूल्य डेस्क संदर्भ को डाउनलोड करने के बाद, आप कुछ ही घंटों में (या यदि आपको कुछ सामग्री, कुछ दिनों में ऑर्डर करना है) अपनी खुद की नई रचनाएँ बना सकते हैं।

यदि आपके कोई पूर्व-खरीद प्रश्न हैं, तो अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न पृष्ठ पर एक नज़र डालें। यदि आपको अभी भी वह उत्तर नहीं मिल रहा है जिसकी आप तलाश कर रहे हैं, तो हमसे संपर्क करें और हम व्यक्तिगत प्रतिक्रिया के साथ 48 घंटों के भीतर आपसे संपर्क करेंगे।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get द हैंडक्राफ्टर्स कंपैनियन – द हैंडक्राफ्टर्स कंपैनियन
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

द हैंडक्राफ्टर्स कंपैनियन – द हैंडक्राफ्टर्स कंपैनियन
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *