“#1 स्टॉक इन्वेस्टिंग क्लब”, वेल्थ बिल्डर्स क्लब, मासिक कमीशन

“#1 स्टॉक इन्वेस्टिंग क्लब”, वेल्थ बिल्डर्स क्लब, मासिक कमीशन

Product Name: “#1 स्टॉक इन्वेस्टिंग क्लब”, वेल्थ बिल्डर्स क्लब, मासिक कमीशन

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get “#1 स्टॉक इन्वेस्टिंग क्लब”, वेल्थ बिल्डर्स क्लब, मासिक कमीशन
at discounted price while it’s still available…

"#1 स्टॉक इन्वेस्टिंग क्लब", वेल्थ बिल्डर्स क्लब, मासिक कमीशन

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

“#1 स्टॉक इन्वेस्टिंग क्लब”, वेल्थ बिल्डर्स क्लब, मासिक कमीशन
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

शेयर निवेशक ध्यान दें…

“लगातार सुरक्षित और लाभदायक रिटर्न कमाएं।”

वर्ष 2000 से आज तक हर महीने के लिए, BTMA विश्लेषण प्रणाली ने 85% से अधिक समय में बाजार को पीछे छोड़ दिया है।

नीचे अगले भाग में, आप देख सकते हैं कि BTMA ने VS की तुलना कैसे की। एस एंड पी 500।

टाइम-वेटेड रिटर्न, अवधि: 2013 – वर्तमान

यह कई वर्षों के दौरान बीटीएमए स्टॉक-पिकिंग पद्धति का उपयोग करके वास्तविक खाते का समय-भारित रिटर्न परिणाम है। (इसे बड़ा करने के लिए चार्ट पर क्लिक करें)

एब्सोल्यूट रिटर्न (जनवरी 2013 से जनवरी 2023 तक)

BTMA S&P 500 458% 162.5%

वार्षिक रिटर्न, अवधि: 2008 – 2012

हरे रंग में परिणाम का अर्थ है कि BTMA सिस्टम ने S&P 500 को हरा दिया।

औसत वार्षिक रिटर्न (2008 से 2012 तक)

BTMA S&P 500 27.55% 7.52%

संयुक्त वास्तविक रिटर्न, अवधि: 2013 – 2016

निम्नलिखित में BTMA प्रणाली का उपयोग करके संयुक्त रूप से प्राप्त लाभ/हानि शामिल हैं।

कुल प्राप्त लाभ या हानि (जनवरी 2013 से जनवरी 2016 तक)

बीटीएमए एसएंडपी 500 392.06% 38.61%

“मैं लगभग एक साल से BTMA स्टॉक स्प्रेडशीट का उपयोग कर रहा हूं और BTMA वेल्थ बिल्डर्स क्लब के सदस्य के रूप में ग्रांट की निवेश सलाह का पालन कर रहा हूं। अतीत में, मेरे पास एक रियल एस्टेट निवेशक और स्टॉक निवेशक के रूप में अनुभव था, लेकिन मैंने कभी हासिल नहीं किया था। निवेश पर ज़बरदस्त रिटर्न जो मुझे अब BTMA उत्पादों के साथ मिल रहा है। 1 जनवरी से 6 अक्टूबर (या 10 महीने से कम) तक, मेरा रिटर्न S&P के साथ केवल 6.3% रिटर्न की तुलना में आश्चर्यजनक रूप से 50.6% था। वहाँ नहीं हैं कई निवेश वाहन, यदि कोई हो, जहां आप लगातार इस प्रकार के परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। BTMA एक अद्भुत उत्पाद है और ग्रांट की तुलना में बेहतर ग्राहक सेवा खोजना कठिन है!” – डिमो डेमेरेव (फीट मायर्स, FL)

“मैं लगभग एक साल से BTMA स्टॉक स्प्रेडशीट का उपयोग कर रहा हूं और BTMA वेल्थ बिल्डर्स क्लब के सदस्य के रूप में ग्रांट की निवेश सलाह का पालन कर रहा हूं। अतीत में, मेरे पास एक रियल एस्टेट निवेशक और स्टॉक निवेशक के रूप में अनुभव था, लेकिन मैंने कभी हासिल नहीं किया था। निवेश पर जबरदस्त रिटर्न जो मुझे अब BTMA उत्पादों के साथ मिल रहा है।

1 जनवरी से 6 अक्टूबर (या 10 महीने से कम) तक, एस एंड पी के साथ केवल 6.3% रिटर्न की तुलना में मेरा रिटर्न आश्चर्यजनक 50.6% था। ऐसे कई निवेश वाहन नहीं हैं, यदि कोई हो, जहां आप इस प्रकार के परिणाम लगातार प्राप्त कर सकते हैं। BTMA एक अद्भुत उत्पाद है और ग्रांट की पेशकश से बेहतर ग्राहक सेवा खोजना कठिन है!” – डिमो डेमिरेव (Ft. Myers, FL)

(मेरे मुवक्किल डोनाल्ड ने BTMA सिस्टम का इस्तेमाल 5/17/2016 को शुरू किया था। आप 7 महीनों में उसकी प्रगति देख सकते हैं…) कार्यक्रम। यहाँ मैंने अब तक क्या किया है। 5-19-16 – 5-31-16 बीबीबीवाई 5.98% लाभ 6-17-16 – 7-11-16 बीबीबीवाई 5.06% लाभ 9-16-16 – 9-22-16 एफओएसएल 8.44% लाभ 9-26-16 – 10-5-16 बीबीबीवाई 5.11% लाभ 10-13-16 – 11-10-16 बीबीबीवाई 5.0% लाभ 10-28-16 – 11-9-16 डब्ल्यूडीआर 9.81% लाभ 12-22-16 – 1-4- 17 पीडीएलआई 5.21% लाभ धन्यवाद अनुदान, डोनाल्ड बी।”

(मेरे मुवक्किल डोनाल्ड ने BTMA सिस्टम का इस्तेमाल 5/17/2016 को शुरू किया था। आप 7 महीनों में उसकी प्रगति देख सकते हैं…)

“ग्रांट, मैं आपको एक अपडेट देना चाहता हूं, मैं BTMA प्रोग्राम का उपयोग करके बहुत खुश हूं। यहाँ मैंने अब तक क्या किया है। 5-19-16 – 5-31-16 बीबीबीवाई 5.98% लाभ 6-17-16 – 7-11-16 बीबीबीवाई 5.06% लाभ 9-16-16 – 9-22-16 एफओएसएल 8.44% लाभ 9-26-16 – 10-5-16 बीबीबीवाई 5.11% लाभ 10-13-16 – 11-10-16 बीबीबीवाई 5.0% लाभ 10-28-16 – 11-9-16 डब्ल्यूडीआर 9.81% लाभ 12-22-16 – 1-4- 17 पीडीएलआई 5.21% लाभ

“मैं अब तक टूल से प्यार कर रहा हूं। मुझे केवल एक स्टॉक के लिए नंबर चलाने में 10-15 मिनट लगते थे, अब … हजारों के लिए सेकंड। मुझे पता है कि यह सटीक है, क्योंकि 3 स्टॉक जो मैंने पाया है अच्छा बनो अपने दम पर खरीदो जो मैंने देखना शुरू कर दिया है वह भी टूल से आपकी अनुशंसित खरीद सूची में हैं। मेरी पत्नी और बच्चे पहले से ही अतिरिक्त परिवार के समय के लिए आभारी होंगे जो अब मैं उन्हें देने में सक्षम हूं, उल्लेख करने के लिए नहीं अतिरिक्त नींद मैं प्राप्त करने में सक्षम हो जाऊंगा, क्योंकि अधिकांश समय मैं बच्चों के सो जाने के बाद स्टॉक विश्लेषण करने की कोशिश करता हूं। अपने परिवार को समय वापस देने की आवश्यकता नंबर एक कारण था कि मैंने ऑनलाइन टूल की तलाश क्यों शुरू की . आपका अपना पाकर बहुत खुशी हुई। शुभकामनाएं, मिंग” *अपडेट: BTMA सिस्टम का उपयोग करने के 3 सप्ताह बाद, मेरे क्लाइंट मिंग ने यह हासिल किया है: “मेरी HRL स्थिति मेरे लक्ष्य तक पहुंच गई और 5% लाभ के साथ बंद हो गई।” “मैंने अभी CRI को 5% पर बंद किया, और फिर NKE को खरीद लिया।” “एकेआरएक्स को अभी बंद किया…5% लाभ।” “धन्यवाद ग्रांट। मेरा डीडीएस व्यापार भी 5% लाभ के लिए मेरे लक्ष्य तक पहुंच गया। आपके टूल ने वास्तव में मेरे जीवन को इतना आसान बना दिया है! मिंग”

“मैं अब तक टूल से प्यार कर रहा हूं। मुझे केवल एक स्टॉक के लिए नंबर चलाने में 10-15 मिनट लगते थे, अब … हजारों के लिए सेकंड। मुझे पता है कि यह सटीक है, क्योंकि 3 स्टॉक जो मैंने पाया है अपने दम पर अच्छी खरीदारी करें, जिसे मैंने देखना शुरू किया है, वह भी टूल से आपकी सुझाई गई खरीदारी सूची में हैं।

मेरी पत्नी और बच्चे पहले से ही अतिरिक्त पारिवारिक समय के लिए आभारी होंगे जो अब मैं उन्हें दे पाऊंगा, अतिरिक्त नींद का उल्लेख नहीं कर पाऊंगा, क्योंकि ज्यादातर समय मैं बाद में स्टॉक विश्लेषण करने की कोशिश करता हूं। बच्चे सो रहे हैं। अपने परिवार को वापस समय देने की आवश्यकता ही वह नंबर एक कारण था जिसके कारण मैंने ऑनलाइन टूल्स की तलाश शुरू की। तुम्हारा पाकर बहुत खुशी हुई।

* अपडेट: BTMA सिस्टम का उपयोग करने के 3 सप्ताह बाद, मेरे क्लाइंट मिंग ने यही हासिल किया है:

“मेरी एचआरएल पोजीशन मेरे लक्ष्य तक पहुंच गई और 5% लाभ के साथ बंद हो गई।”

“मैंने अभी CRI को 5% पर बंद किया, और फिर NKE को खरीद लिया।”

आपके टूल ने वास्तव में मेरे जीवन को इतना आसान बना दिया है!

“आम व्यापार के बजाय बुनियादी बातों, प्रबंधन, रेटिंग आदि के आधार पर कंपनी में निवेश करने का BTMA तरीका मेरे लिए पहले से कहीं अधिक सम्मोहक है। बीटीएमए स्क्रीनिंग पर लगने वाले समय को कम करने और निवेश करने के लिए सर्वश्रेष्ठ कंपनियों को चुनने का एक अच्छा काम करता है।” – फ्रांसिस्को एच।, ब्राजील

“आम व्यापार के बजाय बुनियादी बातों, प्रबंधन, रेटिंग आदि के आधार पर कंपनी में निवेश करने का BTMA तरीका मेरे लिए पहले से कहीं अधिक सम्मोहक है।

बीटीएमए स्क्रीनिंग पर लगने वाले समय को कम करने और निवेश करने के लिए सर्वश्रेष्ठ कंपनियों को चुनने का एक अच्छा काम करता है।” – फ्रांसिस्को एच।, ब्राजील

“ग्रांट निश्चित रूप से मूल्य निवेश के बारे में बहुत कुछ जानता है! उसका बीटीएमए सिस्टम इसका प्रमाण है। मैं इसे आज़माने के लिए भाग्यशाली था और मेरा विश्वास है, यह मूल्य-आधारित निवेश रणनीतियों का उपयोग करके शेयरों में आसानी से निवेश करने के लिए सबसे अच्छी प्रणालियों में से एक है। मैंने उनकी बुद्धिमत्ता से जो सबक सीखा, उसने मुझे अपनी भविष्य की वित्तीय जरूरतों और सेवानिवृत्ति के बारे में चिंता न करने के लिए लगातार निवेश करने के लिए प्रेरित किया। बहुत-बहुत धन्यवाद ग्रांट!” – मार्क जेरार्ड साल्वाडोर (निवेश इंजीनियर पीएच)

“ग्रांट निश्चित रूप से मूल्य निवेश के बारे में बहुत कुछ जानता है! उसका बीटीएमए सिस्टम इसका प्रमाण है। मैं इसे आज़माने के लिए भाग्यशाली था और मेरा विश्वास है, यह मूल्य-आधारित निवेश रणनीतियों का उपयोग करके शेयरों में आसानी से निवेश करने के लिए सबसे अच्छी प्रणालियों में से एक है। मैंने उनकी बुद्धिमत्ता से जो सबक सीखा, उसने मुझे अपनी भविष्य की वित्तीय जरूरतों और सेवानिवृत्ति के बारे में चिंता न करने के लिए लगातार निवेश करने के लिए प्रेरित किया। बहुत-बहुत धन्यवाद ग्रांट!”

– मार्क जेरार्ड साल्वाडोर (निवेश इंजीनियर पीएच)

“बीटीएमए के पहले 5 मिनट में … मुझे बस इतना कहना है, वाह। हल्का तेज। सुविधाजनक। रोमांचक ..” – क्लेटन रॉबर्ट्स

“बीटीएमए के पहले 5 मिनट में … मुझे बस इतना कहना है, वाह। हल्का तेज। सुविधाजनक। रोमांचक ..” – क्लेटन रॉबर्ट्स

“बीटीएमए वेल्थ बिल्डर्स क्लब रिफंड दर बेहद कम है और हमें बताता है कि लगभग सभी ग्राहक उत्पाद से खुश थे।” – (Eplyr.com एरिक डेविड लॉफ द्वारा समीक्षा)

“बीटीएमए वेल्थ बिल्डर्स क्लब रिफंड दर बेहद कम है और हमें बताता है कि लगभग सभी ग्राहक उत्पाद से खुश थे।” – (Eplyr.com एरिक डेविड लॉफ द्वारा समीक्षा)

“अनुदान सर्वोत्तम ग्राहक सहायता प्रदान करता है!” -एरियन बेनिंग

“अनुदान सर्वोत्तम ग्राहक सहायता प्रदान करता है!” -एरियन बेनिंग

“बीटीएमए निवेश उत्पाद एक ऐसी प्रणाली प्रदान करते हैं जो मुझे सुरक्षा मार्जिन के साथ कठोर सिद्ध बेंचमार्क के आधार पर स्टॉक में निवेश करने का अधिकार देता है। इसके शीर्ष पर, ग्रांट अपने स्वयं के पोर्टफोलियो के प्रदर्शन पर नियमित प्रतिक्रिया देता है और स्टॉक पर उपयोगी मूल्य निर्धारण की जानकारी देता है। खरीदता और बेचता है। वेल्थ बिल्डर्स क्लब और स्टॉक स्प्रेडशीट ने निवेश सीखने की प्रक्रिया से बहुत मेहनत की है। मैं BTMA निवेश उत्पादों की पूरी तरह से अनुशंसा करता हूं यदि आप निवेश शिक्षा में एक नेता के साथ काम करना चाहते हैं, तो अधिक समझदार बनें बाजारों में, और अपनी मनी ट्रेन पर एक आसान सवारी का आनंद लें।” – एचडब्ल्यू ग्लासकॉक III (सेवानिवृत्त वॉल स्ट्रीट बैंकर, रिग्स नेशनल बैंक, द इरविंग ट्रस्ट कंपनी, द हांगकांग एंड शंघाई बैंकिंग कॉर्पोरेशन (एचएसबीसी))

“बीटीएमए निवेश उत्पाद एक ऐसी प्रणाली प्रदान करते हैं जो मुझे सुरक्षा मार्जिन के साथ कठोर सिद्ध बेंचमार्क के आधार पर शेयरों में निवेश करने के लिए सशक्त बनाता है।

इसके शीर्ष पर, ग्रांट अपने स्वयं के पोर्टफोलियो के प्रदर्शन पर नियमित प्रतिक्रिया देता है और उन शेयरों पर उपयोगी मूल्य निर्धारण की जानकारी देता है जिन्हें वह खरीदता और बेचता है।

वेल्थ बिल्डर्स क्लब और स्टॉक स्प्रेडशीट ने निवेश सीखने की प्रक्रिया से बहुत मेहनत की है।

मैं पूरी तरह से बीटीएमए निवेश उत्पादों की अनुशंसा करता हूं यदि आप निवेश शिक्षा में एक नेता के साथ काम करना चाहते हैं, बाजारों में अधिक समझदार बनें, और अपनी धन ट्रेन पर एक आसान सवारी का आनंद लें।” – एचडब्ल्यू ग्लासकॉक III (सेवानिवृत्त वॉल स्ट्रीट बैंकर, रिग्स नेशनल) बैंक, द इरविंग ट्रस्ट कंपनी, द हांगकांग एंड शंघाई बैंकिंग कॉर्पोरेशन (HSBC))

यदि आप अपने जीवन को बेहतर बनाने के लिए आवश्यक अतिरिक्त निष्क्रिय आय बनाने के बारे में गंभीर हैं…

यह एक्सक्लूसिव वेल्थ बिल्डर्स क्लब केवल चुनिंदा समय पर ही खुला है। चूंकि हम अत्यधिक व्यक्तिगत एक-एक सलाह और ग्राहक सेवा प्रदान करते हैं, इसलिए हम एक समय में केवल कुछ चुनिंदा वेल्थ बिल्डर्स को ही लेते हैं।

अभी, दरवाजा खुला है और हम नए सदस्यों को ले रहे हैं, लेकिन जब दरवाजा बंद हो जाएगा, तब तक कोई और पहुंच नहीं होगी जब तक हम और सदस्यों को लेने के लिए तैयार नहीं हो जाते।

वेल्थ बिल्डर्स क्लब में अभी शामिल हों, जबकि आप कर सकते हैं!

इसके अलावा, यदि आप अभी कार्य करते हैं, तो मैं आपके लिए एक विशेष बोनस भी प्रदान करूँगा।

आप हमारी विशिष्ट “कंपनी विश्लेषण रिपोर्ट” निःशुल्क प्राप्त करेंगे।

ये रिपोर्ट जनता के लिए खुली नहीं हैं। वे कुलीन कंपनियों की मूल्यवान अंतर्दृष्टि से भरे हुए हैं, जिसमें निवेश करने के लिए सबसे कम जोखिम पर सबसे अच्छा रिटर्न मिलता है …

BTMA वेल्थ बिल्डर्स क्लब बिना किसी सवाल-जवाब के, बिना किसी झंझट के, साठ दिन की मनी-बैक गारंटी के साथ आता है। यदि किसी भी कारण से आप तय करते हैं कि आप उत्पाद से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हैं, तो बस मुझे ग्रांट (@) BeatTheMarketAnalyzer.com पर ईमेल करें या मेरे किसी भी ईमेल का उत्तर दें जो आपको प्राप्त होगा और मैं इसे आपसे वापस खरीद लूंगा आपके द्वारा भुगतान किए गए प्रत्येक पैसे के लिए। साथ ही आप अपना बोनस उपहार भी रख सकते हैं!

इस प्रणाली का परीक्षण करने के लिए 60 दिन हैं – सारा जोखिम मुझ पर है। मैंने आपके लिए इस प्रस्ताव को यथासंभव उचित बनाया है क्योंकि मैं आपकी संतुष्टि के लिए प्रतिबद्ध हूं।

साधारण तथ्य यह है कि मैं रिश्तों को कुछ डॉलर से कहीं अधिक महत्व देता हूं।

सिस्टम का उपयोग करें और तत्काल परिणाम देखना शुरू करें, या आपको अपना पैसा वापस मिल जाएगा। यह इतना सरल है!

आप अपने परिणामों से प्रसन्न होंगे,

या आप अपने पैसे का 100% वापस प्राप्त करेंगे!

“आज ही ऑर्डर करें और बीटीएमए वेल्थ बिल्डर्स क्लब प्लस विशेष बोनस कंपनी विश्लेषण रिपोर्ट निःशुल्क प्राप्त करें!”

“यहाँ क्लिक करके त्वरित पहुँच प्राप्त करें”

आपको संपूर्ण वेल्थ बिल्डर्स क्लब सिस्टम और आपके बोनस “कंपनी विश्लेषण रिपोर्ट” तक तुरंत पहुंच प्राप्त होगी (भले ही यह शनिवार को दोपहर 2:00 बजे ही क्यों न हो)

*आदेश देने के बाद, आपसे आपका प्राथमिक ईमेल पता मांगा जाएगा ताकि मैं आपको आपके वेल्थ बिल्डर्स क्लब की जानकारी भेजना शुरू कर सकूं।

**आपको अपना विशेष बोनस उपहार डाउनलोड करने के बारे में एक ईमेल भी प्राप्त होगा: “कंपनी विश्लेषण रिपोर्ट”।

इस उत्पाद और इसकी क्षमता का सटीक रूप से प्रतिनिधित्व करने के लिए हर संभव प्रयास किया गया है। कृपया याद रखें कि प्रत्येक व्यक्ति की सफलता उसकी पृष्ठभूमि, समर्पण, इच्छा और प्रेरणा पर निर्भर करती है। यह उत्पाद केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है। आपके द्वारा किए गए कोई भी निवेश निर्णय आपकी स्वयं की जिम्मेदारी हैं, BTMA प्रणाली और इसके सदस्य/प्रस्तुतकर्ता आपके किसी भी निवेश निर्णय या प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार नहीं हैं। जैसा कि किसी भी निवेश के साथ होता है, इस बात की कोई निश्चित गारंटी नहीं है कि आप कोई पैसा कमाएंगे।

BTMA वेल्थ बिल्डर्स क्लब के बारे में सीखने में अपना समय लगाने के लिए धन्यवाद। मुझे यकीन है कि आप इसे अपनी निवेश आवश्यकताओं के लिए व्यावहारिक और लाभदायक पाएंगे।

मैं आपके निवेश लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए आपके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं 🙂

पीएस यह कोई ब्रेनर नहीं है। आपको हर हफ्ते हजारों विश्लेषित शेयरों के साथ खरीदने के लिए सबसे लाभदायक, सबसे सुरक्षित शेयरों की दैनिक सिफारिशें मिलेंगी, “कंपनी विश्लेषण रिपोर्ट”, स्टॉक खरीदने और बेचने की कीमतें, मेरे व्यक्तिगत स्टॉक पोर्टफोलियो का एक पारदर्शी दृश्य, अनुसरण करने की क्षमता मेरी निवेश रणनीतियाँ चरण-दर-चरण, साथ ही 24/7 व्यक्तिगत ग्राहक सेवा और सलाह।

पीपीएस मत भूलिए, आप विश्लेषण और अनुसंधान के अनगिनत घंटे बचाएंगे, जबकि अन्य निवेशकों पर एक बड़ा लाभ होगा जो एक-एक करके स्टॉक का विश्लेषण कर रहे हैं।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get “#1 स्टॉक इन्वेस्टिंग क्लब”, वेल्थ बिल्डर्स क्लब, मासिक कमीशन
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

“#1 स्टॉक इन्वेस्टिंग क्लब”, वेल्थ बिल्डर्स क्लब, मासिक कमीशन
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *