क्रांतिकारी सेक्स | बिस्तर में महान कैसे बनें

क्रांतिकारी सेक्स |  बिस्तर में महान कैसे बनें

Product Name: क्रांतिकारी सेक्स | बिस्तर में महान कैसे बनें

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get क्रांतिकारी सेक्स | बिस्तर में महान कैसे बनें
at discounted price while it’s still available…

क्रांतिकारी सेक्स | बिस्तर में महान कैसे बनें

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

क्रांतिकारी सेक्स | बिस्तर में महान कैसे बनें
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

3 चीज़ें जो आप किसी महिला को उसके जीवन का सर्वश्रेष्ठ ओर्गास्म देने के लिए कर सकते हैं

3 चीज़ें जो आप एक महिला को उसके जीवन का सर्वश्रेष्ठ ओर्गास्म देने के लिए कर सकते हैं

कृपया अपने स्पीकर चालू करें। आपकी प्रस्तुति तुरंत शुरू हो जाएगी।

नारंगी पर क्लिक करें “अभी पहुंच प्राप्त करें!” बटन और आपको सुरक्षित पृष्ठ पर ले जाया जाएगा जहां आप अपना ऑर्डर पूरा कर सकते हैं और “क्रांतिकारी सेक्स” सहित त्वरित पहुंच प्राप्त कर सकते हैं …

मुझे लगभग हर दिन इस तरह के ईमेल मिलते हैं, और मुझे अगली बार आपसे एक ईमेल प्राप्त करना अच्छा लगेगा…

लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया से

एलेक्स, आपकी किताब मेरी सेक्स लाइफ को अगले स्तर पर ले गई… मैंने हमेशा बोरी में बहुत अच्छा होने पर खुद पर गर्व किया है। मैं कई गर्लफ्रेंड्स के लिए “पहला संभोग सुख” रहा हूं, और मुझे लगा कि मेरी तकनीक बहुत अच्छी तरह से परिपूर्ण है। मैंने इस विषय पर कई किताबें पढ़ी हैं, और यह देखने के लिए आपकी किताब उठाई कि क्या वहां कुछ ऐसा है जो चीजों को ‘अगले स्तर’ तक ले जाएगा…और पहली बार जब से मुझे याद है, यह बिल्कुल ठीक है आपकी युक्तियों ने मेरे लिए क्या किया। आपकी पुस्तक में कुछ तकनीकों और आश्वासनों के आधार पर, मैं अपनी वर्तमान प्रेमिका के साथ “ढेर” करने में सक्षम था, जब तक कि लगभग 10 के बाद, वह एक ही समय में हँसने और रोने लगी … यह उसके लिए एक धार्मिक अनुभव की तरह था। और अंदाजा लगाइए कि उसने अपना नया भगवान किसे बनाया? लोल। हमने इसके साथ प्रयोग करना जारी रखा है, और न केवल सेक्स माइंड-ब्लोइंग है, बल्कि इसने हमारे बीच बहुत विश्वास और निकटता भी बनाई है। यह जानने के बारे में कुछ भयानक है कि आप अपनी महिला को खुश कर सकते हैं, किसी भी पुरुष के विपरीत। हमने इसे यह देखने के लिए एक खेल बना दिया है कि मैं उसे कितनी बार एक पंक्ति में ला सकता हूं … इस सप्ताह हमने 42 मारा! यह बस बेहतर और बेहतर होता रहता है…तो बहुत बहुत धन्यवाद भैया!बेहतरीन काम जारी रखें!

एलेक्स, मैं आम तौर पर एक किताब के लेखक को लिखने वाला नहीं हूं, वास्तव में, मुझे लगता है कि आप पहले व्यक्ति हैं जिन्हें मैंने कभी लिखा है, लेकिन आपकी किताब पढ़ने और आपकी तकनीकों का उपयोग करने के बाद मुझे आपको अपनी ईमानदारी से धन्यवाद भेजने के लिए मजबूर होना पड़ा ऐसी अद्भुत पुस्तक प्रकाशित करने के लिए। यह कहना कि मेरी सेक्स लाइफ में सुधार हुआ है, एक अल्पमत है। मेरी शादी को अब 9 साल हो गए हैं लेकिन मुझे आपको बताना होगा कि आग शांत हो गई है अगर आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है। इससे पहले कि मैं आपके गाइड को देखता, मैं भाग्यशाली था कि मैंने महीने में एक या दो बार सेक्स किया और तब भी यह उतना शानदार नहीं था जितना पहले हुआ करता था। मैं एक दिन नेट पर आपकी पुस्तक के संपर्क में आया और इसे जिज्ञासा से खरीदा … पूरी तरह से ईमानदार होने के लिए, मैंने केवल यह मानते हुए कि यह कबाड़ होगी, धनवापसी मांगने की योजना बनाई, लेकिन मैं क्या कह सकता हूं कि मैं उत्सुक था। मैंने आपके कुछ तरीकों को पढ़ा और सोचा कि मैं आपको एक अच्छा शॉट दे सकता हूं इसलिए मैंने उनमें से कुछ को आजमाने का फैसला किया। यहां वह रोमांचक हो जाता है। एलेक्स मैं कुछ और अनोखी चालों को आज़माने में थोड़ा आशंकित था क्योंकि मेरी पत्नी के साथ सेक्स काफी नियमित रहा है, इसलिए मैंने आपकी तकनीकों का इस्तेमाल उन मानक स्थितियों से बाहर करने के लिए किया जिनका हम उपयोग कर रहे थे। खैर, परिणाम रोमांचक थे, मेरी पत्नी वास्तव में इसका आनंद ले रही थी और बहुत तेजी से चरमोत्कर्ष प्राप्त कर रही थी, इसलिए मैंने तब आपके द्वारा साझा की गई विधि का उपयोग करके एक से अधिक संभोग करने का फैसला किया। एलेक्स मैं आपको बता दूं कि यह तरीका काम करता है! मैं उस रात अपनी पत्नी को 8 ओर्गास्म देने में सक्षम था (वैसे भी मैंने इतने ही गिन लिए थे) जहाँ पहले की तरह मुझे लगता था कि अगर मैंने उसे एक दिया तो मैं कुछ सही कर रहा था। यह हम दोनों के लिए बहुत रोमांचक था और तब से हमारी सेक्स लाइफ में काफी सुधार हुआ है। अब वह वास्तव में मेरे साथ सेक्स की शुरुआत कर रही है, और मुझे लगता है कि हमारा रिश्ता बहुत करीब है। मैं आपकी पुस्तक में कुछ अन्य तरीकों को आजमाने की उम्मीद कर रहा हूं, और जब मैं करता हूं तो आपको बता दूंगा, लेकिन अभी के लिए मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि मुझे मेरे पैसे से ज्यादा मिला है और वास्तव में आप जो जानते हैं उसे साझा करने की सराहना करते हैं .

प्रिय एलेक्स, बस इस माध्यम का उपयोग करके अपने पारिवारिक जीवन में सुधार के लिए एक बड़ा धन्यवाद कहने के लिए, और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि सेक्स ब्लिस शोध आपको साप्ताहिक मंथन की खोज करता है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि वे जीवन को और अधिक रोचक बनाने का एक बड़ा स्रोत हैं। मैं वास्तव में आपको बताना चाहता हूं कि मेरी पत्नी ने मुझसे पूछा कि मैं अचानक कुछ नए रहस्यों और दृष्टिकोणों के बारे में कहां से आया, वह वास्तव में प्रभावित हुई और इसने मुझे अपना “शिक्षक” कहा, इससे वास्तव में मेरे आत्मविश्वास को बढ़ाने में मदद मिली। […] वैवाहिक जीवन और यौन अनुभवों को आनंदमय बनाने के लिए धन्यवाद।

एलेक्स, मैं वास्तव में आपकी सलाह खोदता हूं। […] केवल आपकी युक्तियों ने ही बहुत अच्छा काम किया है। अब हर बार जब मैं सेक्स करता हूं, उसके बाद वह कहती है “होली शिट हाउ डिड यू डू दैट” हाहाहा! यह बहुत अच्छा है, बहुत बहुत धन्यवाद!

आपने मोनोगैमी रखने का रहस्य महान और सामयिक था […] मुझे विश्वास है कि आपकी सलाह मेरे रिश्ते के लिए बहुत मददगार होगी। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद और मेरे भगवान आपको आशीर्वाद दें। संवाद करते रहें और आप बहुतों की बहुत मदद करेंगे। चाओ।

हाय एलेक्स, हाल ही में मैंने आपकी किताब की एक प्रति खरीदी है और मैं आपको बताना चाहता हूं कि यह काम कर गई। मुझे अपनी पत्नी के साथ कई बेहतरीन प्यार करने के अनुभव हुए। इससे हमें अपने रिश्तों में अगले स्तर तक आगे बढ़ने में मदद मिली, और हम दोनों के लिए हमारे बेडरूम जीवन में और अधिक आनंद आया। बीटीडब्लू, मैं सेरेब्रल पाल्सी वाला व्यक्ति हूं और किताब काम करती है। यह एक बार फिर साबित करता है कि आपके शारीरिक गुण, ताकत और यहां तक ​​कि समन्वय भी सबसे ज्यादा मायने नहीं रखता है। मुझे यह उल्लेख करना आवश्यक लगता है कि मेरी राय में आपकी पुस्तक वास्तव में सेक्स के बारे में नहीं है। मेरी राय में, यह सब प्यार के बारे में है, और यह आश्चर्यजनक है। मैंने अपनी पत्नी को पहले से कहीं अधिक गहराई से महसूस करना, समझना और महसूस करना सीखा। मुझे वास्तव में अपनी पत्नी को समझने के लिए आपकी पुस्तक में मिले दर्शन के उस अंश की आवश्यकता थी। मुझे पूरा यकीन है, कि ज्यादातर पुरुषों के लिए, जिनमें मैं भी शामिल हूं, यह समझना संभव नहीं है कि क्या हो रहा है (बिना मदद के) क्योंकि हम महिलाओं के साथ बहुत अलग हैं। आश्चर्यजनक रूप से, मैंने अपने जीवन का भी पुनर्मूल्यांकन किया। आपकी किताब पढ़ने के बाद मैंने अपने जीवन के अन्य पहलुओं को भी उल्टा कर दिया, और मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। यह एक बड़ी सफलता है। मेरी पत्नी […] आपका भी धन्यवाद और कामना करता हूं कि अधिक पुरुष आपकी पुस्तक पढ़ें, क्योंकि हमारी दुनिया में बहुत सारी दुखी महिलाएं हैं। धन्यवाद, आदमी 🙂

सुनिए, मैंने आपकी पूरी किताब पढ़ी, और इससे न केवल मुझे कुछ चीजें सीखने में मदद मिली, जिनका उपयोग मैं खुद को यौन रूप से बेहतर बनाने के लिए कर सकता था, बल्कि इससे मुझे यह भी एहसास हुआ कि अपनी लड़की के लिए आत्मविश्वासी होना कितना महत्वपूर्ण है। अगली बार यौन अनुभव होने पर मैं आपकी सलाह का उपयोग करना सुनिश्चित करूँगा, और मैं आपकी पुस्तक से मिली सभी अद्भुत सलाह के लिए बहुत आभारी हूँ (इसे पढ़ने में आनंद का उल्लेख नहीं करना)। अद्भुत किताब के लिए फिर से धन्यवाद!

जब मैं आपकी किताब पर ठोकर खाई तो मैं इंटरनेट पर मंडरा रहा था। वह किताब जिसने संभवतः मेरे जीवन को बदल दिया। एक हफ्ते पहले तक मैं वर्जिन थी। जितना हो सके उतना अनजान लोल। जैसे-जैसे मैं और मेरी प्रेमिका अधिक से अधिक करीब और प्यार में होते गए, हमने आखिरकार फैसला किया कि यह एक गहरे रिश्ते तक पहुंचने का समय है। मैंने आपके परिचयात्मक और पिछले न्यूज़लेटर से जो कुछ भी याद कर सकता था, उसे चलाया। […] मैंने उसकी बात सुनी और उसके शरीर पर ध्यान दिया जैसा आपने कहा था। जब हम थके हुए थे और ठीक होने के लिए लेट गए तो वह मुझसे कहती रही कि वह मुझसे कितना प्यार करती है। तभी मुझे याद आया कि आपने कहा था कि बाद में एक बहुत बड़ी भावना है इसलिए मैंने उसे आराम देने की पूरी कोशिश की। बाद में उस रात मैंने उससे इसके बारे में पूछा और उसने कहा कि मैंने उसके साथ वो किया है जो किसी और ने नहीं किया (वह वर्जिन नहीं थी)…

सबसे पहले, आपने जो जानकारी मेरे साथ साझा की है, उसके लिए मैं आपको बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं विश्वास नहीं कर सकता कि जब से मैंने आपको ई-मेल प्राप्त करना शुरू किया है तब से मेरा यौन जीवन (और यौन अनुभव) कितना बदल गया है। आपके द्वारा मुझे दी गई प्रत्येक जानकारी ने एक आकर्षण की तरह काम किया है, और भले ही यह सब एक ही लड़की के साथ हुआ हो, यह बस बेहतर और बेहतर होता रहता है (और मैंने बस्ट ईयरड्रम्स और गीली चादरों का अनुभव किया है) इसलिए धन्यवाद . यह बहुत आश्वस्त करने वाला है कि आपके जैसा कोई आपको बताता है कि आप क्या गलत कर रहे हैं, बजाय इसके कि आपको पूरी तरह से जानकारी दी जाए जो अभी भी काम नहीं कर सकती है, लेकिन जैसा कि मैंने कहा है कि आपने जो कुछ भी मुझे बताया है वह काम किया है, और अच्छा काम किया है (अर्थात यह कहना कि वह और अधिक के लिए वापस आती रहती है)

गोपनीयता नीति | सेवा की शर्तें | प्रशंसापत्र नीति | संपर्क करें

हम आपकी निजता की गंभीरता से रक्षा करते हैं। कॉपीराइट © 2007-2020 लाइफ लव पैशन इंक। सर्वाधिकार सुरक्षित। “क्रांतिकारी सेक्स” और “एलेक्स ऑलमैन” लाइफ लव पैशन, इंक द्वारा उपयोग किए जाने वाले ट्रेडमार्क हैं।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get क्रांतिकारी सेक्स | बिस्तर में महान कैसे बनें
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

क्रांतिकारी सेक्स | बिस्तर में महान कैसे बनें
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *