जूम बूम कोर्स सेल्स (क्लिकबैंक) »बिजनेस के नर्ड्स

जूम बूम कोर्स सेल्स (क्लिकबैंक) »बिजनेस के नर्ड्स

Product Name: जूम बूम कोर्स सेल्स (क्लिकबैंक) »बिजनेस के नर्ड्स

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get जूम बूम कोर्स सेल्स (क्लिकबैंक) »बिजनेस के नर्ड्स
at discounted price while it’s still available…

जूम बूम कोर्स सेल्स (क्लिकबैंक) »बिजनेस के नर्ड्स

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

जूम बूम कोर्स सेल्स (क्लिकबैंक) »बिजनेस के नर्ड्स
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

वीडियो पर बेचने के लिए #1 ऑनलाइन बिक्री प्रशिक्षण पाठ्यक्रम प्राप्त करें।

“ बहुत सी संभावनाएँ पहली नियुक्ति को रद्द कर देती हैं। “

“मेरे संभावित ग्राहक अक्सर वीडियो कॉल में निराश और ऊबे हुए लगते हैं”

“मेरी पिच व्यक्तिगत रूप से ठीक काम करती है, लेकिन वीडियो से कनेक्ट करने में विफल रहती है। “

वीडियो कॉल पर मेरी क्लोजर दर भयानक है! “

जूम बूम उन लोगों के लिए परम आभासी बिक्री प्रणाली है जो वीडियो पर अधिक संभावनाओं को खरीदारों में बदलना चाहते हैं।

2020 के बाद से जूम और माइक्रोसॉफ्ट टीमों के उपयोग में विस्फोट हुआ है। पहले से कहीं अधिक बिक्री गतिविधि अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संचालित की जाती है। यह बहुत बड़ा अवसर है।

फिर भी अधिकांश कंपनियां अनुकूलन करने में विफल रही हैं।

आमने-सामने की बैठकों में उपयोग किए जाने वाले पुराने आजमाए हुए बिक्री कौशल वीडियो कॉल पर काम नहीं करते हैं।

यह एक स्क्रीन प्रदर्शन है, इसलिए एक अलग दृष्टिकोण की आवश्यकता है। आपको a) एक फिल्म निर्देशक की तरह योजना बनाने की जरूरत है और b) एक अभिनेता की तरह सोचने की।

जूम बूम एक संपूर्ण चरण-दर-चरण प्रणाली है जिसकी आपको वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के युग में नए ग्राहकों को जीतने के लिए आवश्यकता है।

डैरेन एक पुरस्कार विजेता व्यवसायी व्यक्ति है जो उद्यमिता के प्रति जुनूनी है। वह वित्तीय सेवाओं और डिजिटल मार्केटिंग उद्योग दोनों में एक मान्यता प्राप्त नेता हैं, और बीस वर्षों की अवधि में उन्होंने सैकड़ों व्यवसायों को बढ़ने में मदद की है।

2014 से डैरेन 5-स्टार Google भागीदार डिजिटल मार्केटिंग एजेंसी, वेबबज़ में डिजिटल रणनीति और सामग्री के निदेशक हैं। वे ‘पे पर लीड’ एजेंसी Wealthify के संस्थापक भी हैं। डैरेन और उनकी टीम ने विविध प्रकार के उद्योगों में 200,000+ ऑनलाइन लीड जेनरेट किए हैं।

डैरेन ने 2006 में अपना पहला स्टार्ट-अप शुरू किया। सीनियर्स फर्स्ट आज ऑस्ट्रेलिया में सबसे बड़ा रिवर्स मॉर्टगेज ब्रोकर बना हुआ है, और 3,000 से अधिक ऋणों की उत्पत्ति हुई है।

2020 में उन्होंने अपना पहला पॉडकास्ट, Nerds of Business लॉन्च किया। शो को Apple पॉडकास्ट द्वारा दो बार चित्रित किया गया है, और चार्ट पर # 3 के उच्च स्थान पर पहुंच गया है। इसे 35,000 बार डाउनलोड किया गया है और 59 देशों में इसके प्रशंसक हैं।

मजेदार तथ्य: डैरेन गीतकार हैं और उनके गाने यूके और ऑस्ट्रेलिया में रेडियो पर बजाए जा चुके हैं।

शिक्षार्थियों को पता चल जाएगा कि प्री-कॉल बिक्री प्रक्रिया को कैसे लागू किया जाए जो बाधाओं को उनके पक्ष में बदल देता है। शिक्षार्थी एक आकर्षक दृश्य सेटिंग बनाने में सक्षम होंगे जो प्राधिकरण को व्यक्त करता है और विश्वास बनाता है।

शिक्षार्थियों को पता चल जाएगा कि कार्रवाई करने वाली प्रेरक सामग्री की संरचना कैसे करें। शिक्षार्थी लगातार सम्मोहक, प्रामाणिक ऑन-स्क्रीन प्रदर्शन देने में सक्षम होंगे। शिक्षार्थी ‘बिक्री प्राप्त करने’ के लिए सही बिक्री युक्तियों को लागू करने में सक्षम होंगे।

शिक्षार्थियों को पता चल जाएगा कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर अपने स्वयं के बिक्री प्रदर्शन का विश्लेषण कैसे करें।

शिक्षार्थी सामान्य नुकसान की पहचान करने और प्रभावी उपचार विकसित करने में सक्षम होंगे।

पावरपॉइंट पिच टेम्पलेट (10 पृष्ठ)

पाठ्यक्रम मंचों के माध्यम से सामाजिक शिक्षा

प्रशिक्षक के ग्राहकों द्वारा समीक्षा देखें।

*लॉन्च डील मूल्य, केवल सीमित समय के लिए उपलब्ध।

सुरक्षित और संरक्षित चेकआउट

Nerds of Business की स्थापना 2020 में ऑस्ट्रेलियाई उद्यमी डैरेन मोफेट ने की थी। हमने ‘उद्यमियों को खुश करने’ के उद्देश्य से एक पॉडकास्ट के रूप में शुरुआत की थी, जिसमें प्रमुख चुनौतियों का समाधान किया गया था, जिन्हें सभी उद्यमियों को पार करना होगा।

शो को Apple पॉडकास्ट द्वारा दो बार चित्रित किया गया है, और यहां तक ​​कि चार्ट पर #3 के उच्च स्तर पर पहुंच गया है। Nerds of Business पॉडकास्ट के अब वैश्विक दर्शक हैं, जिसके 59 देशों में प्रशंसक हैं।

हमारे पॉडकास्ट की सफलता (और हमारे मेहमानों से प्रेरणा की एक स्वस्थ खुराक) से सीख लेते हुए, हम उद्यमियों और छोटे व्यवसायों के लिए एक अलग तरह का ई-लर्निंग प्लेटफॉर्म बनाने के बारे में निर्धारित करते हैं।

अधिकतम प्रभाव के लिए

समूह चैट के साथ

सभी उपकरणों पर

प्रेरणा के लिए

दुनिया में सबसे प्रभावशाली लघु व्यवसाय पाठ्यक्रम प्रकाशित करने के लिए।

हम उद्यमियों को उस ज्ञान के साथ सशक्त बनाना चाहते हैं जिसकी उन्हें व्यापार में और जीवन में आगे बढ़ने और जीतने के लिए आवश्यकता है।

पूर्व बिक्री अनुभव लाभप्रद है लेकिन इस पाठ्यक्रम के लिए पूर्व-आवश्यकता नहीं है। ज़ूम बूम बिक्री प्रशिक्षण कार्यक्रम वीडियो पर प्रभावी बिक्री के लिए आवश्यक विशिष्ट तत्वों को सिखाता है।

बुनियादी बिक्री अवधारणाओं जैसे कि रूपांतरण दर, आपत्तियां, खंडन, और खुले प्रश्न बनाम बंद प्रश्नों का कुछ अनुमानित ज्ञान है। हालांकि, हम छात्रों के ज्ञान में किसी भी कमी को पूरा करने के लिए निःशुल्क YouTube ट्यूटोरियल के लिंक प्रदान करते हैं।

इसके अलावा, यह कोर्स वास्तव में एक पूर्ण ‘वर्चुअल सेलिंग सिस्टम’ है, जिसमें वीडियो पर किसी भी उत्पाद या सेवा को बेचने वाले किसी भी व्यक्ति की क्लोजर दर बढ़ाने के लिए सिद्ध तरीके और कार्रवाई योग्य रणनीतियां हैं।

अधिकांश संभ्रांत विक्रेता इस बात से सहमत होंगे कि सीखने की प्रक्रिया वास्तव में कभी समाप्त नहीं होती है।

पिछले बिक्री अनुभव वाले लोगों के लिए, यह कोर्स आपके मौजूदा बिक्री कौशल को मजबूत करेगा। यह कोर्स आपको गैर-बिक्री विशिष्ट तरीके सिखाता है जो वीडियो कॉल पर संभावित ग्राहकों के साथ संचार करते समय आपकी सफलता की संभावना में सुधार करेगा।

इसके अलावा, यह पाठ्यक्रम डाउनलोड करने योग्य टेम्प्लेट प्रदान करता है जिनका उपयोग सैकड़ों ग्राहकों को बंद करने और राजस्व में हजारों डॉलर जीतने के लिए किया गया है।

ओह, और क्या हमने ऑनलाइन फ़ोरम के माध्यम से प्रशिक्षक, उनकी टीम और साथी छात्रों तक पहुँच का उल्लेख किया है?

2020 के बाद से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग टूल्स का इस्तेमाल आसमान छू गया है। अनुभवजन्य रूप से, हम इसे जल्द ही धीमा होते हुए नहीं देखते हैं। जैसा कि लोग और व्यवसाय एक हाइब्रिड वर्किंग मॉडल के लिए जोर देना जारी रखते हैं, यह जानना कि ऑनलाइन कैसे बेचना है, पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर संवाद करने के लिए आवश्यक कौशल सीखकर, आप अनिवार्य रूप से समय की बचत करेंगे और साथ ही अपने संभावित बाजार का आकार भी बढ़ाएंगे।

यहां तक ​​कि अगर यह आपको साल में सिर्फ एक अतिरिक्त सौदे को पूरा करने में मदद करता है, तो यह इसके लायक होगा। न केवल यह पाठ्यक्रम आपको सिखाएगा कि क्या कहना है, यह आपको सिखाता है कि इसे कैसे कहना है, अपने परिवेश को कैसे स्थापित करना है और रास्ते में आने वाली किसी भी समस्या का निवारण कैसे करना है।

अतिरिक्त बोनस टेम्प्लेट के साथ, हमारा मानना ​​है कि इस कोर्स में अत्यधिक मूल्य है और यह आपके भविष्य के विकास के लिए सबसे अच्छा निवेश है।

क्लिकबैंक इस साइट पर उत्पादों का खुदरा विक्रेता है। CLICKBANK® 1444 S. Entertainment Ave., Suite 410 Boise, ID 83709, USA में स्थित डेलावेयर कॉर्पोरेशन, क्लिक सेल्स, इंक. का पंजीकृत ट्रेडमार्क है और अनुमति द्वारा उपयोग किया जाता है। रिटेलर के रूप में क्लिकबैंक की भूमिका इन उत्पादों या इन उत्पादों के प्रचार में उपयोग किए जाने वाले किसी भी दावे, बयान या राय का समर्थन, अनुमोदन या समीक्षा नहीं करती है।

उत्पाद समर्थन के लिए, कृपया यहां विक्रेता से संपर्क करें

ऑर्डर सपोर्ट के लिए, कृपया यहां क्लिकबैंक से संपर्क करें

© 2022 – नर्ड्स ऑफ बिजनेस | वेबबज द्वारा वेबसाइट | गोपनीयता नीति

इस पोस्ट की रिपोर्ट करने में समस्या हुई.

कृपया पुष्टि करें कि आप इस सदस्य को ब्लॉक करना चाहते हैं।

अब आप ये नहीं कर पाएंगे:

कृपया ध्यान दें: यह क्रिया इस सदस्य को आपके कनेक्शन से भी हटा देगी और साइट व्यवस्थापक को एक रिपोर्ट भेज देगी। इस प्रक्रिया को पूरा करने के लिए कृपया कुछ मिनट का समय दें।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get जूम बूम कोर्स सेल्स (क्लिकबैंक) »बिजनेस के नर्ड्स
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

जूम बूम कोर्स सेल्स (क्लिकबैंक) »बिजनेस के नर्ड्स
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Newsletter Updates

Enter your email address below and subscribe to our newsletter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *