पिच-प्लेन डोमिनेटर हिट मोर लाइन ड्राइव बेसबॉल और सॉफ्टबॉल प्रोग्राम

पिच-प्लेन डोमिनेटर हिट मोर लाइन ड्राइव बेसबॉल और सॉफ्टबॉल प्रोग्राम

Product Name: पिच-प्लेन डोमिनेटर हिट मोर लाइन ड्राइव बेसबॉल और सॉफ्टबॉल प्रोग्राम

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get पिच-प्लेन डोमिनेटर हिट मोर लाइन ड्राइव बेसबॉल और सॉफ्टबॉल प्रोग्राम
at discounted price while it’s still available…

पिच-प्लेन डोमिनेटर हिट मोर लाइन ड्राइव बेसबॉल और सॉफ्टबॉल प्रोग्राम

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

पिच-प्लेन डोमिनेटर हिट मोर लाइन ड्राइव बेसबॉल और सॉफ्टबॉल प्रोग्राम
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

बेसबॉल और सॉफ्टबॉल कोच और माता-पिता ध्यान दें:

हमारे सुरक्षित ऑर्डर फॉर्म का उपयोग करके अभी खरीदें

आप बल्लेबाजी औसत कैसे बढ़ा सकते हैं, स्ट्राइकआउट और मिस-हिट को कम कर सकते हैं, साथ ही गेंद को अधिक लगातार रोक सकते हैं? मुझे आपसे इसे तोड़ने से नफरत है, लेकिन अभी आप जिस “दर्शन” का उपयोग कर रहे हैं, वह आपको वहां नहीं पहुंचाएगा। वास्तव में, मैं शर्त लगा सकता हूँ कि आपको पहले से कहीं अधिक ग्राउंड-बॉल मिल रहे हैं। और सबसे अच्छा … निम्न स्तर की लाइन ड्राइव।

अच्छी खबर यह है, यह तुम्हारी गलती नहीं है। आप YouTube, Google पर हिटिंग जानकारी को हड़प रहे हैं, और संभवत: आपके पास एक विशिष्ट गो-टू-गुरु है जो आपको “दर्शन” और “सिद्धांत” मारने के बारे में बता रहा है।

समस्या यह है कि इन स्रोतों के दावों को सिद्ध मानव आंदोलन विज्ञान द्वारा समर्थित नहीं किया गया है। और, मामले को बदतर बनाने के लिए, वे सही जगहों पर नहीं देख रहे हैं – यंत्रवत् – बल्लेबाजी गेंद की दूरी में सुधार करने के लिए।

पिच-प्लेन डॉमिनेटर एक सरल 4-स्टेप फॉर्मूला है जो आपके हिटर्स को अधिक आवृत्ति के साथ गेंद को जोर से हिट करने देगा… और साथ ही, स्ट्राइकआउट और मिस-हिट को कम करेगा!

इतना अच्छा है की लगता नही की सच है? पढ़ें, क्योंकि ऐसा नहीं है। और, मैं आपको ठीक-ठीक सिखाऊँगा कि अपने हिटर को कैसे सशक्त बनाया जाए, इसे करने के लिए विज्ञान का उपयोग किया जाए!

कल्पना करें कि माता-पिता या कोच के रूप में किनारे पर बैठना कैसा होगा, अपने हिटर की गेंद को लगातार “बैरल” करने की क्षमता में आत्मविश्वास महसूस करना। मुझे यकीन है कि आप अपने कंधों से दुनिया का भार महसूस करेंगे क्योंकि आपको खेल के बाद एक निराश युवा हिटर को सांत्वना देने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, जिसने अभी-अभी 3-बार आउट किया है। या 3 बार मैदान से बाहर…फिर से। तुम्हें नया तरीका मिल गया है।

ओह निराशा की भावनाएँ। ईर्ष्या की भावनाएँ। यह निर्विवाद है कि हम सभी अपने बच्चों के लिए बेहतर चाहते हैं। हम उन्हें खेलते हुए देखना चाहते हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हम उन्हें खेलों में अच्छा करते देखना चाहते हैं… उन्हें वास्तव में सफल होते देखना चाहते हैं।

इसे स्वीकार करना ठीक है, लेकिन कभी-कभी माता-पिता या कोच के रूप में हमें शर्मिंदगी महसूस होती है जब हमारे बच्चे या खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं। क्योंकि यह हम पर प्रत्यक्ष प्रतिबिंब की तरह महसूस कर सकता है। खासकर हम कोच और प्रशिक्षक! हमें लगता है कि हमने उन्हें खेल खेलने के लिए तैयार करने के लिए अपना काम नहीं किया।

और मैं हिटिंग परफॉर्मेंस लैब का संस्थापक हूं। मैं अमेरिकन बेसबॉल कोच एसोसिएशन (ABCA), इंटरनेशनल यूथ एंड कंडीशनिंग एसोसिएशन (IYCA) और सोसाइटी फॉर अमेरिकन बेसबॉल रिसर्च (SABR) का सदस्य हूं। मैं पॉजिटिव कोचिंग एलायंस (पीसीए) के साथ भी भागीदार हूं।

मैं इंटरनेशनल यूथ कंडीशनिंग एसोसिएशन (IYCA) के माध्यम से एक प्रमाणित युवा स्वास्थ्य विशेषज्ञ (YFS), नेशनल एकेडमी ऑफ स्पोर्ट्स मेडिसिन (NASM) के माध्यम से सुधारात्मक व्यायाम विशेषज्ञ (CES) और एक विनयसा योग प्रशिक्षक हूं…और, मैं भी हूं कार्यात्मक स्नायु स्क्रीन (FMS) में प्रमाणित।

मैंने सुधारात्मक फिटनेस के क्षेत्र में 10 साल बिताए हैं, और अन्य खिलाड़ियों की मदद करने के लिए एक भावुक जिज्ञासा है – आपकी तरह – मानव आंदोलन के विज्ञान के माध्यम से नाटकीय रूप से प्रदर्शन में सुधार।

लेकिन यह बहुत पहले की बात नहीं है कि मैं उतना ही निराश था जितना कि अब आपके हिटर हैं। फ्रेस्नो स्टेट (2000-2003) में डिवीजन -1 बेसबॉल के अपने चार वर्षों में मैंने जो आँकड़े जमा किए, वे पूरी तरह से उप-बराबर थे:

.250 एवीजी, 9 होमर्स, और 40 आरबीआई

मुझे यकीन है कि आप सहमत होंगे कि ये वास्तव में प्रभावशाली आँकड़े नहीं हैं। हालांकि वास्तव में अच्छी बात यह है कि मैं अपने हिटरों के साथ परिणाम प्राप्त कर सकता हूं और:

मेरे पास एक बेहतर हथियार है। अधिक सहज। मेरे टूलबॉक्स में एक और अधिक सुरुचिपूर्ण उपकरण जिसे हर किसी को अपने निर्देश में डालना चाहिए। यह एक “नियम पुस्तिका” है जो बताती है कि वीडियो गेम की तरह प्लेट पर अपने स्विंग मूवमेंट को हिटर्स कैसे “पावर अप” कर सकते हैं!

यह मायने नहीं रखता कि आप कैसे पढ़ते हैं, बल्कि यह मायने रखता है कि आप क्या पढ़ते हैं। मैं गेंद को हिट करने के लिए सिद्ध मानव गति विज्ञान को लागू करता हूं। मैं भौतिकशास्त्रियों…जीवविज्ञानियों…बायो-मैकेनिकल इंजीनियरों…और बॉडी वर्कर्स का अध्ययन करता हूं। सच तो यह है, मानव आंदोलन के नियम कभी नहीं बदलते हैं, और स्थिर रहते हैं।

ध्यान से सुनिए और सीखिए…

पिच प्लेन डॉमिनेटर ऑनलाइन वीडियो मिनी-कोर्स एक सरल 4-चरणीय सूत्र है जो:

आप देखते हैं, पिच-प्लेन डॉमिनेटर ऑनलाइन वीडियो मिनी-कोर्स मानव आंदोलन विज्ञान, अनुसंधान और अध्ययन द्वारा मान्य है। और निश्चिंत रहें, मानव आंदोलन “कानून” जिसके बारे में मैं बात करता हूं, वह बेसबॉल में सबसे छोटे पावर हिटर्स में देखा जाता है। हिटर्स जैसे:

इतना ही नहीं, बल्कि इन्हीं मानव आंदोलन कानूनों का उपयोग अन्य सफल विस्फोटक घूर्णी एथलीटों जैसे ओलंपिक थ्रोअर्स (शॉट पुट, जेवलिन, हैमर और डिस्कस), ट्रेपेज़ आर्टिस्ट्स, लैक्रोस खिलाड़ियों, गोल्फरों और टेनिस एथलीटों द्वारा किया जाता है।

क्या मैंने तेज़ पिच सॉफ्टबॉल के लिए पिच-प्लेन डोमिनेटर ऑनलाइन वीडियो मिनी-कोर्स का उल्लेख किया है? केवल कुछ मामूली बदलावों के साथ, आपके सॉफ्टबॉल खिलाड़ी बेसबॉल खिलाड़ियों के समान दोहराने योग्य शक्ति सिद्धांतों से लाभान्वित हो सकते हैं। और मैं इस बारे में बात करता हूं कि पाठ्यक्रम में वे कौन से ट्वीक्स हैं …

आप एक विशेष 4-चरणीय प्रशिक्षण रणनीति प्राप्त कर रहे हैं जो स्विंग-ट्रांसफ़ॉर्मिंग ऑनलाइन वीडियो से भरी हुई है जिसे आपके हिटर अपनी सुविधानुसार देख सकते हैं, जिससे लंबी बल्लेबाजी वाली गेंद की दूरी की आवृत्ति में तेजी से और बड़े पैमाने पर सुधार हो सके। ये 6 मॉड्यूल मोबाइल उपकरणों के लिए अनुकूलित हैं, इसलिए आपके खिलाड़ी इस प्रशिक्षण की शक्ति का लाभ घर पर, चलते-फिरते, या डगआउट में भी उठा सकते हैं …

पिच-प्लेन डोमिनेटर ऑनलाइन वीडियो मिनी-कोर्स बनाने वाले 6 मॉड्यूल यहां दिए गए हैं:

नीचे “अभी खरीदें” बटन पर क्लिक करें…

हमारे सुरक्षित ऑर्डर फॉर्म का उपयोग करके अभी खरीदें

पिच प्लेन डॉमिनेटर ऑनलाइन वीडियो मिनी-कोर्स एक सरल 4-चरणीय सूत्र है जो:

ठीक है, मैं समझता हूं, आपको और अधिक आश्वस्त करने की आवश्यकता है … यहां दूसरों को क्या कहना है:

“अपने सामान से प्यार करें। आपके सिस्टम ने एक अनिश्चित, बहुत नीचे-क्रम के 12U बेसबॉल खिलाड़ी को #3-इन-द-ऑर्डर-ऑल-सीज़न आत्मविश्वास से भरे 13U हिटर में बदल दिया …” – ब्रूस बर्गन, आयोवा

“आप पहले व्यक्ति हैं, जिन्हें मैंने मानव गतिविधि को सफलतापूर्वक व्यक्त करने और व्यावहारिक रूप में अपनाने के लिए देखा है। आपने जो एक साथ रखा है, वह बहुत प्रभावशाली है। मैंने जो कुछ देखा है, उनमें से अधिकांश पेशे से भी हैं, जो मानव आंदोलन को समझते हैं। केवल शिथिलता के मुद्दों को ठीक करने के लिए कुछ तरीकों को बेचने के लिए आंदोलन और आसन का विश्लेषण करने के लिए मूल्यांकन के तरीके और उपकरण हैं। आपके पास जिस तरह से मानव आंदोलन की व्याख्या करने के इच्छुक या सक्षम हैं। ये सिद्धांत प्रदर्शन और चोट प्रबंधन दोनों के लिए महत्वपूर्ण हैं। मैं सराहना करता हूं समय और प्रयास आप उन लोगों की मदद करने में लगाते हैं जो अपने शिल्प को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं और हममें से जो उनकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। – एच. ऑरलैंडो जेम्स एटीसी, सीएससीएस, एनएसएम-सीईएस/पीईएस

“आपके नए वीडियो कमाल के हैं। आपका उत्पाद निश्चित रूप से इंटरनेट पर सर्वश्रेष्ठ में से एक बन रहा है!” – एंडी रैंडो, फ्लोरिडा

“मैंने पहली बार पिछले वसंत में Jaime Cevallos की किताब खरीदी थी जो मुझे बेसबॉल विद्रोह की ओर ले गई थी। आपकी प्रस्तुति शैली बहुत अच्छी है। मेरे बड़े बेटे ने पहेली अभ्यास के सभी टुकड़ों के बजाय स्विंग के लिए 2 भागों के साथ क्लिक किया। मेरा दूसरा बेटा है। दो साल छोटा और कुछ ही अभ्यासों में शक्तिशाली परिणाम देखे।” – कोरी मीर, विस्कॉन्सिन

“मेरी एक 14 साल की बेटी है जो फास्टपिच सॉफ्टबॉल खेल रही है जो आपके स्विंग का लाभ लेना शुरू कर रही है। वह 5’7″ और 126 पाउंड की है, लेकिन इस गर्मी में 5 होमर हिट करें!” -एडम वर्नर

मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि आज आप अपने खिलाड़ियों के लिए जिस अविश्वसनीय प्रशिक्षण में निवेश कर रहे हैं, उससे आप चकित हो जाएंगे, और यह कैसे अब से कुछ ही महीनों में उनके झूलों में भारी शक्ति और दूरी जोड़ देगा। लेकिन अगर आप आज जो कुछ भी प्राप्त कर रहे हैं उससे रोमांचित नहीं हैं… या यदि आप किसी भी कारण से अभिभूत हैं… मैं आग्रह करता हूं कि आप अपनी खरीदारी के 60 दिनों के भीतर मुझसे संपर्क करें ताकि मैं आज आपके निवेश का 100% वापस कर सकूं – कोई सवाल नहीं पूछा।

ज़रा सोचिए कि हर दिन आपको (और आपके हिटरों को) भावनात्मक रूप से कितना महंगा पड़ रहा है कि आप इस पर कार्रवाई नहीं करते हैं। हताशा … शर्मिंदगी … अन्य माता-पिता या कोचों से ईर्ष्या करना जिनके खिलाड़ी गेंद को ऐसे कुचल रहे हैं जैसे यह कोई बड़ी बात नहीं है।

मैं इस प्रस्ताव को बहुत अधिक समय तक नहीं रखने जा रहा हूं, इसलिए आज ही ऑर्डर करें और भविष्य के PITCH-PLANE DOMINATOR ऑनलाइन वीडियो मिनी-कोर्स अपडेट के लिए लॉक रहें।

नीचे “अभी खरीदें” बटन पर क्लिक करें…

हमारे सुरक्षित ऑर्डर फॉर्म का उपयोग करके अभी खरीदें

पिच प्लेन डॉमिनेटर एक सरल 4-चरणीय सूत्र है जो:

पीएस…पिच-प्लेन डॉमिनेटर ऑनलाइन वीडियो मिनी-कोर्स कोई नौटंकी नहीं है। यह पूरी तरह से सिद्ध मानव आंदोलन विज्ञान द्वारा समर्थित है। ये “नियम” कभी पुराने या बासी नहीं होते। और पाठ्यक्रम बल्लेबाजी औसत में वृद्धि करेगा, स्ट्राइकआउट और मिस-हिट को कम करेगा, शक्ति को लगातार बनाए रखेगा, और 60 दिनों में बल्लेबाजी की गेंद की दूरी को बढ़ा देगा … मेरी 60 दिन की मनी-बैक गारंटी ऐसा कहती है। इससे पहले कि मैं इस ऑफर को अनिश्चित काल के लिए बाजार से हटा दूं, आज ही ऑर्डर करें।

लोरेम इप्सम डोलर सिट एमेट, कॉन्सेक्टेटुर एडिपिसिंग एलीट, सेड डो इयूमोड टेम्पोर इंसिडेंट यूट लेबोर एट डोलोरे मैग्ना एलिक्वा।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get पिच-प्लेन डोमिनेटर हिट मोर लाइन ड्राइव बेसबॉल और सॉफ्टबॉल प्रोग्राम
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

पिच-प्लेन डोमिनेटर हिट मोर लाइन ड्राइव बेसबॉल और सॉफ्टबॉल प्रोग्राम
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Newsletter Updates

Enter your email address below and subscribe to our newsletter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *