पुरुषों के लिए आहार पूरक – टी20 | जयलैब प्रो

पुरुषों के लिए आहार पूरक - टी20 | जयलैब प्रो

Product Name: पुरुषों के लिए आहार पूरक – टी20 | जयलैब प्रो

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get पुरुषों के लिए आहार पूरक – टी20 | जयलैब प्रो
at discounted price while it’s still available…

पुरुषों के लिए आहार पूरक - टी20 | जयलैब प्रो

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

पुरुषों के लिए आहार पूरक – टी20 | जयलैब प्रो
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

> टाइप I, II और III कोलेजन पेप्टाइड्स शामिल हैं

> गर्म या ठंडे पेय पदार्थों में आसानी से मिल जाता है – स्मूदी, चाय या कॉफी के लिए एकदम सही

> कोई गंध या स्वाद नहीं

> प्रति सर्विंग में 6.6 ग्राम कोलेजन होता है

> प्रमाणित ग्लूटेन फ़्री

कोलेजन का सबसे आम प्रकार—और हमारे शरीर में सबसे प्रचुर मात्रा में। इसका उपयोग हमारी त्वचा, बाल, हड्डियों, टेंडन, कॉर्निया, रक्त वाहिकाओं और अन्य संयोजी ऊतक बनाने के लिए किया जाता है। यह उन पहले प्रकारों में से एक है जो उम्र बढ़ने के साथ कम होता है।

आपके उपास्थि में सबसे प्रचुर प्रकार का कोलेजन पाया जाता है। यह स्वस्थ हड्डियों का समर्थन करता है – और आपके जोड़ों को नरम और गद्दीदार रखने में मदद करता है।

आपके अंगों और त्वचा में पाया जाता है—यह आपकी त्वचा को ताज़ा दिखने और महसूस करने में मदद करता है। ये तीन कोलेजन वर्ग आपके शरीर में कुल कोलेजन का 80% बनाते हैं।

यह आपके शरीर में सबसे प्रचुर मात्रा में प्रोटीन है, और आपके शरीर को एक साथ रखने वाले गोंद के रूप में कार्य करता है।

गोंद की तरह, स्वस्थ कोलेजन स्वस्थ त्वचा, बाल और नाखून रखना आसान बनाता है…

मजबूत हड्डियां और मांसपेशियां…

और नरम, अधिक लचीले जोड़।

अब आपके लिए कार्रवाई करने का समय है, जयलैब प्रो कोलेजन कॉम्प्लेक्स के साथ एक बार और सभी के लिए अपनी जवानी और स्वास्थ्य का अनुकूलन करें – मैं आपकी उपस्थिति और आपके समग्र स्वास्थ्य के लिए अद्भुत चीजें देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

यह इस तरह काम करता है…

जब कोलेजन के अपेक्षाकृत नए क्षेत्र की बात आती है… आप शंकालु होने के लिए चतुर हैं… मैं समझ गया। यह पूरी तरह समझ में आता है। तो अगर आप अभी भी दुविधा में हैं, तो चलिए हम आपके डर को दूर कर देते हैं… ‍आपका आज का निवेश भी 60-दिन की आयरन-क्लैड मनी-बैक गारंटी के साथ आता है। JayLab Pro Collagen Complex का परीक्षण करने और यह अनुभव करने के लिए बहुत समय है कि इसका स्वाद कितना अद्भुत है और यह आपके स्वास्थ्य के लिए क्या कर सकता है … यदि आप परिणामों से पूरी तरह से रोमांचित नहीं हैं, तो हम तुरंत आपके पूरे निवेश को वापस कर देंगे। यह इस तरह काम करता है: भले ही लोग इस उत्पाद को पसंद करते हैं और शायद आप भी इसे पसंद करेंगे, अगर आप किसी भी कारण से नहीं करते हैं, तो बस हमारी पुरस्कार विजेता ग्राहक सेवा टीम को कॉल या ईमेल करें। पूछे गए शून्य प्रश्नों के साथ आपको पूर्ण धनवापसी मिलेगी। हम आपको किसी भी घेरा में कूदने नहीं देंगे। हम चाहते हैं कि आप अपने फैसले से पूरी तरह खुश रहें… चाहे कुछ भी हो जाए। तो आपके पास जोखिम लेने के लिए कुछ भी नहीं है और सब कुछ हासिल करने के लिए…बेहतर मस्तिष्क स्वास्थ्य और सोच सहित। सारा जोखिम हम पर है… जैसा होना चाहिए।

नहीं। कोलेजन कॉम्प्लेक्स गंधहीन और स्वादहीन होता है।

आप Collagen Complex को किसी भी गर्म या ठंडे तरल पदार्थ के साथ मिला सकते हैं। चूंकि इसका कोई स्वाद नहीं है इसलिए यह किसी भी तरल पदार्थ के साथ आसानी से मिल जाता है।

यूएस/कनाडा रिटर्न के लिए: आप JayLab Pro, Inc. द्वारा बेचे गए किसी भी उत्पाद को डिलीवरी की तारीख से 60 दिनों के भीतर रिफंड के लिए वापस कर सकते हैं। एक से अधिक बोतल ऑर्डर से केवल दो खुली हुई बोतलें 60 दिनों के भत्ते के भीतर पूर्ण धनवापसी के लिए स्वीकार की जाएंगी, बाकी को सीलबंद और खोला नहीं जाना चाहिए। यदि डिलीवरी की तारीख के 30 दिनों के भीतर ऑर्डर वापस किया जा रहा है, तो एक ही मल्टीपल बोतल ऑर्डर से केवल एक खुली हुई बोतल को पूर्ण रिफंड के लिए स्वीकार किया जाएगा। * रिटर्न शिपिंग की लागत ग्राहक की जिम्मेदारी है, और सभी आइटम उनके मूल उत्पाद पैकेजिंग में वापस किया जाना चाहिए। अस्वीकृत के रूप में लौटाया गया कोई भी पैकेज (अर्थात् आप पैकेज नहीं खोलते हैं और इसे हमें वापस भेजने के लिए शिपिंग शुल्क का भुगतान नहीं करते हैं) पर ऑर्डर राशि का 10% अस्वीकृत शुल्क लिया जाएगा, जिसे ग्राहक के रिफंड से काट लिया जाएगा। धनवापसी का अनुरोध करने के लिए कृपया क्लिकबैंक से संपर्क करें।

यह एक व्यक्तिगत पसंद है। “सामान्य” परिस्थितियों में, प्रतिदिन एक सेवारत ठीक है। हालाँकि, यदि आप त्वचा के स्वास्थ्य और जोड़ों के स्वास्थ्य को और अधिक तेज़ी से अनुकूलित करना चाहते हैं। इसके लिए अतिरिक्त बोतलों की आवश्यकता हो सकती है। अंत में, आपूर्ति श्रृंखला के मुद्दों की बहुत वास्तविक संभावना के कारण, यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि आप शिपमेंट व्यवधान की विस्तारित अवधि को कवर करने के लिए पर्याप्त आपूर्ति बनाए रखें।

आदर्श रूप से, आपको हर दिन ओमेगा आइकॉन लेना चाहिए।

जैसा कि आज इन्वेंट्री उपलब्ध है और जब आप अभी ऑर्डर करते हैं, तो आपको तुरंत एक ऑर्डर कन्फर्मेशन ईमेल प्राप्त होगा। हम आपके ऑर्डर को दरवाजे से बाहर और आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं! हम UPS/FedEx जैसे कैरियर का उपयोग करके आपके ऑर्डर को सीधे आपके घर या कार्यालय में भेज देंगे और ऑर्डर देने के 4 से 8 कार्य दिवसों के भीतर आपके पास यह होगा। उत्पादों को प्लानो, TX, यूएसए से भेज दिया जाता है और जैसे ही आपका ऑर्डर शिप होता है, हम आपको ट्रैकिंग नंबर के साथ एक शिपमेंट सूचना ईमेल भेजेंगे ताकि आप इसे सीधे अपने दरवाजे पर ट्रैक कर सकें।

* इस वेबसाइट पर बयान खाद्य एवं औषधि प्रशासन द्वारा मूल्यांकन नहीं किया गया है। उत्पादों का उद्देश्य किसी भी बीमारी का निदान, उपचार, इलाज या रोकथाम करना नहीं है। यदि आप गर्भवती हैं, स्तनपान कराती हैं, दवाएँ ले रही हैं, या कोई चिकित्सीय स्थिति है, तो हमारे उत्पादों का उपयोग करने से पहले अपने चिकित्सक से परामर्श करें। प्रशंसापत्र में परिणाम विशिष्ट नहीं हो सकते हैं और आपके परिणाम भिन्न हो सकते हैं। सभी लोगों को समान परिणाम नहीं मिलेंगे। इन उत्पादों का उद्देश्य स्वस्थ आहार और नियमित व्यायाम के संयोजन के साथ उपयोग करना है। कोई आहार या व्यायाम कार्यक्रम शुरू करने से पहले अपने चिकित्सक से परामर्श करें।

क्लिकबैंक इस साइट पर उत्पादों का खुदरा विक्रेता है। CLICKBANK® 1444 S. Entertainment Ave., Suite 410 Boise, ID 83709, USA में स्थित डेलावेयर कॉर्पोरेशन, क्लिक सेल्स इंक. का पंजीकृत ट्रेडमार्क है और अनुमति द्वारा उपयोग किया जाता है। रिटेलर के रूप में क्लिकबैंक की भूमिका इन उत्पादों या इन उत्पादों के प्रचार में उपयोग किए जाने वाले किसी भी दावे, बयान या राय का समर्थन, अनुमोदन या समीक्षा नहीं करती है।

प्रशंसापत्र, मामले के अध्ययन, और इस पृष्ठ पर पाए गए उदाहरण ऐसे परिणाम हैं जो कोलेजन कॉम्प्लेक्स उत्पादों के उपयोगकर्ताओं द्वारा हमें अग्रेषित किए गए हैं और संबंधित उत्पादों का प्रतिनिधित्व करने या गारंटी देने का इरादा नहीं है कि कोई भी समान या समान परिणाम प्राप्त करेगा।

उत्पाद समर्थन के लिए, कृपया यहां विक्रेता से संपर्क करें

ऑर्डर समर्थन के लिए, कृपया यहां क्लिकबैंक से संपर्क करें

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get पुरुषों के लिए आहार पूरक – टी20 | जयलैब प्रो
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

पुरुषों के लिए आहार पूरक – टी20 | जयलैब प्रो
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Newsletter Updates

Enter your email address below and subscribe to our newsletter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *