पुरुषों के लिए आहार पूरक – टी20 | जयलैब प्रो

पुरुषों के लिए आहार पूरक - टी20 | जयलैब प्रो

Product Name: पुरुषों के लिए आहार पूरक – टी20 | जयलैब प्रो

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get पुरुषों के लिए आहार पूरक – टी20 | जयलैब प्रो
at discounted price while it’s still available…

पुरुषों के लिए आहार पूरक - टी20 | जयलैब प्रो

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

पुरुषों के लिए आहार पूरक – टी20 | जयलैब प्रो
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

T20 आपके शरीर के स्वस्थ टेस्टोस्टेरोन स्तरों का समर्थन करता है…

एक स्वस्थ मांसल शरीर का समर्थन करें, जीवंत ऊर्जा स्तरों का समर्थन करें और आपकी उम्र के अनुसार एक सक्रिय कामेच्छा को बढ़ावा दें।

अपने ऊर्जा स्तरों में किसी भी कमी को सुधारें।

उस “ड्राइव” को पुनर्स्थापित करें जो आपके पास एक बार था।

चिड़चिड़ापन और मिजाज को कम करने में मदद करें।

अपने पेट के चारों ओर धीरे-धीरे, स्थिर वजन बढ़ने को धीमा करें।

कार्यदिवस के दौरान ऊर्जा के स्तर में सुधार करें

शर्ट उतारने पर “मैन बूब्स” से छुटकारा पाएं।

तनाव, पर्यावरण विषाक्त पदार्थ, खराब पोषण, और संदिग्ध जीवनशैली विकल्प सभी प्राकृतिक टी स्तरों को कम करने के लिए गठबंधन करते हैं।

यह इस बारे में नहीं है कि आप कितने साल के हैं…

T20 ऊर्जा के स्तर में सुधार करने, स्वस्थ कामेच्छा को मजबूत करने और उस “आग” को फिर से जगाने में मदद करने के लिए अनगिनत अध्ययनों में दिखाए गए छह 100% प्राकृतिक अवयवों का एक संयोजन है जो आपको एक आदमी बनाता है।

लेकिन समीकरण के लिए और भी कुछ है …

बेडरूम का प्रदर्शन उचित रक्त प्रवाह, टेस्टोस्टेरोन और यौन ड्राइव की एक जटिल बातचीत है। “प्रदर्शन के 3 स्तंभ” का अनुकूलन करें।

लेकिन अपनी सुबह की दिनचर्या में T20 के सिर्फ 2 कैप्सूल जोड़ने से तीनों स्तंभों का समर्थन होता है और सामान्य टेस्टोस्टेरोन के स्तर का समर्थन होता है जो आपने सोचा था कि लंबे समय से चला गया है।

हम आपको यह साबित करना चाहते हैं।

फिर से पेशी पर पैक करना चाहते हैं?

अपने शरीर का अनुकूलन महसूस करना चाहते हैं और ऐसा महसूस करना चाहते हैं कि आप 10 साल छोटे थे?

ठीक है, हम चाहते हैं कि आप शून्य जोखिम पर फिर से उस भावना का अनुभव करें!

यदि आप इस पृष्ठ के माध्यम से टी20 ऑर्डर करते हैं, तो आप एक बेहतर यौन जीवन, मूड और ऊर्जा के स्तर या अपने पैसे वापस का अनुकूलन करेंगे।

टेस्टोस्टेरोन के स्तर में वृद्धि के साथ संयुक्त तनाव के स्तर में कमी यौन प्रदर्शन और जीवन की गुणवत्ता का समर्थन करने पर जीवन बदलने वाला प्रभाव डाल सकती है।

स्वस्थ कामेच्छा होने से जीवन पर प्रभाव पड़ता है। अब इसे सहनशक्ति में वृद्धि के साथ संयोजित करें और आपके पास जिम या बेडरूम में एक विजयी संयोजन होगा।

हमारे दो अवयव T20 फॉर्मूलेशन के लिए अद्वितीय हैं। साथ में वे रक्त वाहिका फैलाव को अनुकूलित कर सकते हैं। L-Norvaline रक्त प्रवाह में सुधार के बादशाह Arginine का अग्रदूत है।

Jaypro Pro T20 मेरा मुख्य पूरक है। यह मुझे अतिरिक्त ऊर्जा के साथ दिन बिताने में मदद करता है। मेरा काम काफी फिजिकल है और टी20 से मुझे कोई नहीं रोक सकता।

हालाँकि मैं Jaylab Pro T20 की अपनी पहली बोतल पूरी करने में अभी आधा रह गया हूँ, लेकिन मैं कह सकता हूँ कि मेरा ऊर्जा स्तर बढ़ गया है। सर्जरी से बाहर आने के बाद मुझे अपनी सहनशक्ति और ताकत को वापस पटरी पर लाने की जरूरत थी। यह उत्पाद मदद कर रहा है। मैंने अतीत में अन्य Jaylab उत्पाद लिए हैं और प्रत्येक से प्रसन्न हूं। मैंने Jayson के व्यक्तिगत पोस्ट-खरीद धन्यवाद कार्ड की भी सराहना की है। बिक्री के बाद सेवा होना बहुत असामान्य है।

मैंने पिछले 3 हफ्तों में Jaylab Pro 20 से शुरुआत की। इस उत्पाद (दूसरों के विपरीत) ने मेरे लिए अच्छा काम किया है। मैं 61 साल का युवा हूं। मेरे वर्कआउट में प्रति सप्ताह 4 बार क्रॉसफिट शामिल है। जब से मैंने टी20 लेना शुरू किया है, मैंने निश्चित रूप से अपनी ताकत और ऊर्जा में वृद्धि देखी है। जयलैब टी20 निकट भविष्य के लिए मेरे जीवन का हिस्सा रहेगा।

यूरीकोमा लोंगिफोलियो या टोंगकट अली के रूप में जाने जाने वाले लॉन्ग जैक को स्वाभाविक रूप से स्वस्थ टेस्टोस्टेरोन स्तर का समर्थन करने की अपनी क्षमता के लिए लंबे समय से मान्यता प्राप्त है – और इस तथ्य का समर्थन करने वाले कई अध्ययन हैं।

L-Norvaline एक पानी में घुलनशील, अनावश्यक अमीनो एसिड है। इसकी प्रसिद्धि का दावा शरीर में arginase के प्रभाव को सीमित करने की इसकी क्षमता है। L-Norvaline arginine के उत्पादन को बढ़ावा देता है, एक पदार्थ जिसका उपयोग आपका शरीर नाइट्रिक एसिड बनाने के लिए आवश्यक सामग्री बनाने के लिए करता है।

एवेना सैटिवा भी एक प्राकृतिक शामक की तरह काम करता है जो आपके मस्तिष्क और तंत्रिका तंत्र को शांत करता है और सामान्य तनाव के स्तर में मदद करता है। नतीजतन, यह आपके दिल, आपके परिसंचरण तंत्र और आपके समग्र अच्छे स्वास्थ्य पर भी सकारात्मक प्रभाव डालता है।

आज ही इसे लेना शुरू करें और आपके पास सबसे महत्वपूर्ण चीजों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए ऊर्जा और झुकाव होगा।

कॉर्डिसेप्स सिनेंसिस एक पारंपरिक चीनी औषधीय मशरूम है जो ऊर्जा को प्रसारित कर सकता है और कल्याण की समग्र भावना को बहाल कर सकता है। यह एक शक्तिशाली प्रतिरक्षा बूस्टर भी है और आपके शरीर को स्वस्थ रहने में मदद करने का उल्लेखनीय काम करता है।

हर्बल उपचार आते हैं और वे चले जाते हैं, लेकिन मदर नेचर के सबसे शक्तिशाली एडाप्टोजेन्स में से एक रोडियोला रोसिया निश्चित रूप से यहां रहने के लिए है।

Adaptogens आपको मजबूत, दुबला और स्वस्थ रखने के लिए महत्वपूर्ण हैं।

जड़ी-बूटियाँ जो आपको कठिन मानसिक और शारीरिक परिस्थितियों के अनुकूल बनाने में मदद करती हैं, उन्हें एडाप्टोजेन्स कहा जाता है। मुख्य रूप से, उनका काम हार्मोन को एक प्रतिरक्षा प्रणाली को अनुकूलित करने में मदद करके किया जाता है।

सदियों से, ट्रिब्युलस टेरेस्ट्रिस का उपयोग चीन और भारत में किया जाता रहा है, फिर भी यह 1992 के मध्य तक नहीं था कि यह उत्तरी अमेरिका में लोकप्रिय हो गया।

तभी हमें पता चला कि यह “गुप्त हथियार” था जो उस वर्ष के ओलंपिक खेलों में पूर्वी यूरोपीय एथलीटों को हावी होने में मदद कर रहा था! एथलेटिक प्रदर्शन को बढ़ाने और मांसपेशियों के द्रव्यमान को अनुकूलित करने में मदद करने की क्षमता पर हम सभी को एक करीबी और व्यक्तिगत नज़र मिली।

जब पुरुषों के स्वास्थ्य उत्पाद की बात आती है … विशेष रूप से यौन प्रदर्शन का समर्थन करने वाला, तो आपने कई समाधान आजमाए होंगे।

हो सकता है कि आपको कुछ मदद मिली हो, लेकिन सबसे अधिक संभावना है कि इन उत्पादों ने कुछ नहीं किया।

आप संदेह करने में चतुर हैं …

यह पूरी तरह समझ में आता है।

तो अगर आप अभी भी बाड़ पर हैं, तो मुझे आपके डर को दूर करने दें…

भले ही अधिकांश लोग उत्पाद को पसंद करते हैं और शायद आप भी इसे पसंद करेंगे, यदि आप किसी कारणवश नहीं करते हैं, तो बस हमारी पुरस्कार विजेता ग्राहक सेवा टीम को कॉल या ईमेल करें। पूछे गए शून्य प्रश्नों के साथ आपको पूर्ण धनवापसी मिलेगी। हम आपको किसी भी घेरा में कूदने नहीं देंगे। हम चाहते हैं कि आप अपने फैसले से पूरी तरह खुश रहें… चाहे कुछ भी हो जाए। तो आपके पास जोखिम लेने के लिए कुछ नहीं है और पाने के लिए सब कुछ है। सारा जोखिम हम पर है… जैसा होना चाहिए।

जैसा कि आज इन्वेंट्री उपलब्ध है और जब आप अभी ऑर्डर करते हैं, तो आपको तुरंत एक ऑर्डर कन्फर्मेशन ईमेल प्राप्त होगा। हम आपके ऑर्डर को दरवाजे से बाहर और आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं! हम आपका ऑर्डर सीधे आपके घर या कार्यालय में यूपीएस जैसे वाहक का उपयोग करके भेज देंगे और आपके पास अपना ऑर्डर देने के 4 से 8 व्यावसायिक दिनों के भीतर होगा। उत्पादों को सेंट लुइस, एमओ, यूएसए से भेज दिया जाता है और जैसे ही आपका ऑर्डर शिप होता है हम आपको ट्रैकिंग नंबर के साथ एक शिपमेंट सूचना ईमेल भेजेंगे ताकि आप इसे सीधे अपने दरवाजे पर ट्रैक कर सकें।

अधिकांश लोग पहले कुछ दिनों के भीतर ऊर्जा और जीवन शक्ति में वृद्धि महसूस करना शुरू कर देते हैं …… मैंने व्यक्तिगत रूप से इसे पहले दिन के भीतर महसूस किया जैसा कि हमारे कई ग्राहकों ने महसूस किया है। इन लाभों को बनाए रखने के लिए, और बेहतर जीवन शक्ति, सहनशक्ति, बेहतर देखने के लिए नींद, तनाव का स्तर कम होना, और लगातार वजन कम होना, आपको टी20 को कम से कम 90-120 दिन देने की जरूरत है, जो कि उचित है…… और एक मुख्य कारण है कि आपको आज ही जैसन को उसके विशेष टी20 ऑफर पर ले जाना चाहिए .

लो बीएस, चोई एसबी, अब्दुल वहाब एच, दास पीके, चान केएल। Eurycomanone, Eurycoma longifolia रूट एक्सट्रैक्ट में प्रमुख क्वासिनॉइड स्टेरॉइडोजेनेसिस में फॉस्फोडिएस्टरेज़ और एरोमाटेज़ की गतिविधि को रोककर शुक्राणुजनन को बढ़ाता है। जे एथनोफार्माकोल। 2013 अगस्त 26;149(1):201-7। डीओआई: 10.1016/जे.जेपी.2013.06.023। एपब 2013 जून 27. पीएमआईडी: 23810842।

Řtefănescu, R., Tero-Vescan, A., Negroiu, A., Aurică, E., & Vari, CE (2020)। ट्रिब्युलस टेरेस्ट्रिस एल बायोमोलेक्यूल्स के फाइटोकेमिकल, फार्माकोलॉजिकल और टॉक्सिकोलॉजिकल गुणों की एक व्यापक समीक्षा, 10(5), 752।

कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय – इरविन। “जीवनकाल बढ़ाने के लिए मिला हर्बल अर्क।” साइंस डेली। साइंसडेली, 10 दिसंबर 2007। www.sciencedaily.com/releases/2007/12/071205115232.htm।

पेंसिल्वेनिया विश्वविद्यालय में पेरेलमैन स्कूल ऑफ मेडिसिन। “रोसरूट हर्ब संभावित अवसाद उपचार विकल्प के रूप में वादा दिखाता है।” साइंस डेली। साइंसडेली, 26 मार्च 2015। www.sciencedaily.com/releases/2015/03/150326112336.htm।

बेसेम और आधारों का संयुक्त सम्मेलन”। ब्रिटिश जर्नल ऑफ स्पोर्ट्स मेडिसिन 37 (5): 464–70। 2003। साइरानोस्की, डेविड (2005)। “मलेशियाई शोधकर्ताओं ने घरेलू वियाग्रा पर बड़ा दांव लगाया।” प्रकृति चिकित्सा 11 (9): 912.

वोंग आरएच, होवे पीआर, कोट्स एएम, बकले जेडी, बेरी एनएम। एक जंगली हरे जई के अर्क (न्यूरवेना) के लगातार सेवन से वृद्ध वयस्कों में ब्रैकियल फ्लो-मध्यस्थता फैलाव और सेरेब्रोवास्कुलर प्रतिक्रिया में सुधार होता है। जे हाइपरटेन्स। 2013 जनवरी;31(1):192-200। डीओआई: 10.1097/HJH.0b013e32835b04d4. पीएमआईडी: 23221935।

हमजाह एस, युसोफ ए। टोंगकट अली (यूरीकोमा लॉन्गिगोलिया) ब्र जे स्पोर्ट्स मेड के एर्गोजेनिक प्रभाव। 2003;37:464–70।

* इन बयानों का मूल्यांकन खाद्य एवं औषधि प्रशासन द्वारा नहीं किया गया है। इन उत्पादों का उद्देश्य किसी भी बीमारी का निदान, उपचार, इलाज या रोकथाम करना नहीं है। प्रशंसापत्र में परिणाम विशिष्ट नहीं हो सकते हैं और आपके परिणाम भिन्न हो सकते हैं। सभी लोगों को समान परिणाम नहीं मिलेंगे। इन उत्पादों का उद्देश्य स्वस्थ आहार और नियमित व्यायाम के संयोजन के साथ उपयोग करना है। कोई आहार या व्यायाम कार्यक्रम शुरू करने से पहले अपने चिकित्सक से परामर्श करें।

क्लिकबैंक इस साइट पर उत्पादों का खुदरा विक्रेता है। CLICKBANK® 1444 S. Entertainment Ave., Suite 410 Boise, ID 83709, USA में स्थित डेलावेयर कॉर्पोरेशन, क्लिक सेल्स इंक. का पंजीकृत ट्रेडमार्क है और अनुमति द्वारा उपयोग किया जाता है। रिटेलर के रूप में क्लिकबैंक की भूमिका इन उत्पादों या इन उत्पादों के प्रचार में उपयोग किए जाने वाले किसी भी दावे, बयान या राय का समर्थन, अनुमोदन या समीक्षा नहीं करती है।

इस पृष्ठ पर पाए गए प्रशंसापत्र, मामले के अध्ययन और उदाहरण ऐसे परिणाम हैं जो वीजी -6 उत्पादों के उपयोगकर्ताओं द्वारा हमें भेजे गए हैं और संबंधित उत्पादों का प्रतिनिधित्व करने या गारंटी देने का इरादा नहीं है कि कोई भी समान या समान परिणाम प्राप्त करेगा।

उत्पाद समर्थन के लिए, कृपया यहां विक्रेता से संपर्क करें।

ऑर्डर समर्थन के लिए, कृपया यहां क्लिकबैंक से संपर्क करें।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get पुरुषों के लिए आहार पूरक – टी20 | जयलैब प्रो
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

पुरुषों के लिए आहार पूरक – टी20 | जयलैब प्रो
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Newsletter Updates

Enter your email address below and subscribe to our newsletter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *