बिक्री पृष्ठ टेम्पलेट्स, लैंडिंग पृष्ठ टेम्पलेट्स, निचोड़ पृष्ठ टेम्पलेट्स

बिक्री पृष्ठ टेम्पलेट्स, लैंडिंग पृष्ठ टेम्पलेट्स, निचोड़ पृष्ठ टेम्पलेट्स

Product Name: बिक्री पृष्ठ टेम्पलेट्स, लैंडिंग पृष्ठ टेम्पलेट्स, निचोड़ पृष्ठ टेम्पलेट्स

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get बिक्री पृष्ठ टेम्पलेट्स, लैंडिंग पृष्ठ टेम्पलेट्स, निचोड़ पृष्ठ टेम्पलेट्स
at discounted price while it’s still available…

बिक्री पृष्ठ टेम्पलेट्स, लैंडिंग पृष्ठ टेम्पलेट्स, निचोड़ पृष्ठ टेम्पलेट्स

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

बिक्री पृष्ठ टेम्पलेट्स, लैंडिंग पृष्ठ टेम्पलेट्स, निचोड़ पृष्ठ टेम्पलेट्स
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

इस्ज़ुद्दीन इस्माइल तब से डिज़ाइन कर रहा है जब वह इंटरनेट मार्केटिंग से जुड़ा था, जिसकी शुरुआत उसने अपनी वेबसाइटों से की थी। उनकी शुरुआती परियोजनाओं में DIYMiniSite.com और OptinDesign.com शामिल हैं।

आज तक DIYMiniSite.com ने 14,000 से अधिक सदस्य प्राप्त किए हैं।

OptinDesign.com, जो स्क्वीज़ पेज टेम्प्लेट और ऑप्टिन बॉक्स डिज़ाइन की एक नई नस्ल प्रदान करता है, का उपयोग दुनिया भर के कई लोगों द्वारा किया जाता है, जिसमें लिन टेरी (ClickNewz.com) और पॉल कूली (पॉलकूलीमार्केटिंग.कॉम) जैसे प्रसिद्ध ऑनलाइन मार्केटर्स शामिल हैं।

आज, इस्ज़ुद्दीन उन लोगों के लिए एकदम नया रूप पेश कर रहा है जो मिनी-साइट्स का उपयोग करके बिक्री कर रहे हैं। और इस नए रूप में बेहतर प्रतिक्रिया प्राप्त करने और बिक्री बढ़ाने की क्षमता है।

मैं ज्यादा कॉपीराइटर नहीं हूं। मैं डिजाइनर और प्रोग्रामर हूं। तो आइए जानते हैं कि यह पेज किस बारे में है…

मेरे पास एक नया मिनी-साइट टेम्प्लेट है जो सामान्य रूप से देखे जाने वाले से अलग है। यह आपको एक शक्तिशाली कॉर्पोरेट उपस्थिति के साथ संयुक्त व्यावसायिकता देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

यह पसंद है या नहीं, लोग विशिष्ट हेडर-फ़ुटर मिनी-साइट डिज़ाइन से थक चुके हैं। मैं इससे थक गया हूँ।

उन्हें अब इस पर भरोसा नहीं है। जिस मिनट वे आपको विशिष्ट शीर्षलेख देखते हैं, वे अपने ब्राउज़र के शीर्ष दाईं ओर छोटे “x” बटन तक पहुंच जाएंगे।

वे फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, गूगल पर भरोसा करते हैं …

और अन्य वेबसाइटों पर एक नज़र डालें जो वास्तव में कुछ बेचती हैं… 37Signals.com, FreshBooks.com, Mint.com, GoodBarry.com, BlinkWeb.com…

यहां तक ​​कि बड़े ऑनलाइन मार्केटिंग गुरु भी अपने उत्पादों को ऑनलाइन बेचने के तरीके को बदल रहे हैं। बस Afilorama.com, ShoeMoney.com, SuccessChef.com, StomperNet.com पर एक नज़र डालें…

क्या आपकी मिनी-साइट उनकी जैसी है?

इसलिए मैंने माइटी मिनिसाइट टेम्पलेट बनाया है…

आपको वह “भरोसेमंद” रूप देने के लिए और तुरंत अपने वेबसाइट आगंतुकों का विश्वास हासिल करने के लिए।

और आप जानते हैं कि लोग केवल उन्हीं वेबसाइटों से खरीदारी करते हैं जिन पर उन्हें भरोसा होता है।

मेरे द्वारा एड माइटी मिनीसाइट टेम्पलेट बनाने का सबसे बड़ा कारण आपकी ऑनलाइन ब्रांडिंग को अगले स्तर पर ले जाना है।

लेकिन क्योंकि यह भी एक टेम्प्लेट उत्पाद है, माइटी मिनिसाइट टेम्प्लेट को एसईओ मित्रता और स्वच्छ कोड के साथ उपयोग में आसान बनाने के लिए कोडित किया गया था।

इसका एक बड़ा हिस्सा उपयोग में आसान और सीएसएस फॉर्मिंग को संशोधित करके किया जाता है।

स्लीक CSS कोडिंग के साथ, आपको मिलने वाले सबसे बड़े लाभों में से कुछ एक हल्की-फुल्की वेबसाइट है क्योंकि अब आपको HTML कोड का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है जैसे

, , अपने बिक्री पत्र को स्टाइल करने के लिए।

माइटी मिनिसाइट टेम्पलेट में आपकी वेबसाइट पर सामग्री को हाइलाइट करने के कुछ बेहतरीन तरीके भी शामिल हैं। देखें कि सूची प्रदर्शित करना, बॉक्सिंग सामग्री बनाना, शीर्षक प्रदर्शित करना और बहुत कुछ करना कितना आसान है…

मूल रूप से, एक पेशेवर, कॉर्पोरेट लुक मिनी-साइट बनाने के लिए आपको जो कुछ भी चाहिए वह सब कुछ है। अब आपके पास घटिया मिनी-साइट डिज़ाइन की आवश्यकता नहीं है।

लेकिन इतना ही नहीं… हम आपको विकल्प देना चाहते हैं…

यद्यपि एक मिनी-साइट टेम्पलेट का उपयोग करते हुए, एक ऑनलाइन उद्यमी के रूप में, मैं समझता हूं कि आप अपनी मिनी-साइट को अन्य लोगों से अलग दिखाना चाहते हैं।

इसलिए मैंने आपको विकल्प प्रदान किए हैं …

मुझे पता है कि कई बार विपणक बिना किसी व्याकुलता के केवल एक सरल टॉप-टू-बॉटम लेआउट चाहते हैं। यही मिनी साइट डिज़ाइन बिना साइडबार के भी उपलब्ध है।

वास्तव में, आप “पूर्ण” वर्ग को लागू करके आसानी से दोनों के बीच टॉगल कर सकते हैं

इस तरह .

नीला पसंद नहीं – लाल रंग का प्रयोग करें। लाल उग्र, आक्रामक रूप के लिए उपयुक्त है। और सही पृष्ठभूमि के साथ, आप एक प्यारी, प्यारी छवि भी पेश कर सकते हैं। अपनी परियोजना के अनुसार जो भी आप चाहते हैं उसका प्रयोग करें।

आप इनमें से किसी भी रंग डिजाइन का उपयोग करना चुन सकते हैं।

मैंने वास्तव में उन सभी चीजों के बारे में सोचा है जो आप इस मिनी-साइट टेम्पलेट को डिजाइन करते समय प्राप्त करना चाहते हैं।

सबसे पहले,

,

और

पहले से ही स्टाइल हैं। आप सीधे उनका उपयोग सुर्खियों और उप-शीर्षकों के लिए कर सकते हैं।

उसके ऊपर, का उपयोग करना

पृष्ठभूमि में एक विशाल दोहरे उद्धरण के साथ बस अच्छा नीला पाठ बॉक्स लाएगा।

का उपयोग करते हुए

मॉड्यूल विवरण, बोनस या किसी अन्य जानकारी के लिए एक अच्छा जॉनसन बॉक्स तैयार करेगा।

और सूचियों के साथ, उबाऊ वर्ग या बिंदु के बजाय, आप एक अच्छी हाँ या नहीं सूची बना सकते हैं, जहाँ बुलेट या तो एक क्रॉस छवि या एक चेक छवि हैं। महज प्रयोग करें

    या

      ग्राफिकल बुलेट के साथ एक सामान्य, उबाऊ सूची को एक सुंदर सूची में बदलें

      पृष्ठभूमि ग्राफिक के साथ एक सामान्य, उबाऊ ब्लॉक उद्धरण को एक सुंदर बॉक्स में बदलें।

      एक सामान्य सामग्री को एक मजबूत जॉनसन बॉक्स में बदलें। बस वर्ग = “मॉड्यूल” को लागू करें

      .

      अपनी मिनी-साइट को कस्टमाइज़ करने के दो आसान तरीके हैं। फोटोशॉप PSD स्रोत फ़ाइल से, आप अपना लोगो और टेक्स्ट लगाकर हेडर को संपादित कर सकते हैं। एक और तरीका है अपना खुद का बैकग्राउंड ग्राफ़िक लगाना।

      ताकतवर मिनीसाइट को उपयोगकर्ताओं को किसी भी पृष्ठभूमि ग्राफिक का उपयोग करने की अनुमति देने के लिए डिज़ाइन किया गया था। ग्रंज वेबसाइट बनाने के लिए ग्रंज थीम का उपयोग करें। एक खुशहाल वेबसाइट बनाने के लिए स्काई थीम का उपयोग करें।

      मूल रूप से, यह आप पर निर्भर है।

      मैं आपको केवल मुख्य PSD स्रोत फ़ाइल दे सकता हूं, लेकिन मुझे पता है कि फोटोशॉप कुछ के लिए एक चुनौती हो सकती है। इसलिए मैंने उन PSD फाइलों को कई टुकड़ों में विभाजित कर दिया है जिससे इसका उपयोग करना और समझना आसान हो गया है

      एक बड़ी PSD फ़ाइल के बजाय, आपको हेडर.psd और ऑर्डरबटन.psd जैसे PSD मिलेंगे।

      कोई गन्दा टुकड़ा करने की आवश्यकता नहीं है।

      आपको और क्या चाहिए…??

      माइटी मिनिसाइट का उपयोग करके, आप एक बिल्कुल नया रूप प्राप्त कर सकते हैं और यह रातोंरात आपके रूपांतरणों में सुधार कर सकता है। आज ही इसे लें और इसे अनुकूलित करना शुरू करें।

      कल तक, आप अनुभव कर सकते हैं कि अतिरिक्त बिक्री आपने कभी नहीं सोचा था कि आपकी वेबसाइट में है। या शायद वह अतिरिक्त ग्राहक जब आपको लगा कि आपकी वेबसाइट अपनी सीमा तक है।

      हां! ये रहा आपका बोनस…

      मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि आप वास्तव में इसका उपयोग कर सकें। मैं नहीं चाहता कि यह कुछ ऐसा हो जो आपके पीसी में धूल जमा करे (यदि यह हो सकता है)। इसलिए मैंने कुछ और चीजें बनाई हैं जो आपको इसका इस्तेमाल करने में मदद करेंगी।

      यह माइटी मिनिसाइट का सबसे शक्तिशाली पहलू है। जबकि अन्य आपको केवल एक मिनी-साइट टेम्पलेट प्रदान करते हैं, मैं चाहता हूं कि आपके पास एक ऐसी प्रणाली हो जो आपके जीवन को आसान बनाए।

      बेशक, यह एक पूर्ण सामग्री प्रबंधन या ऐसा कुछ नहीं है, लेकिन सरल PHP कोडिंग और कुछ शामिल () फ़ंक्शन के साथ, हम सामग्री को कई भागों में अलग करने में सक्षम हैं।

      जब आपके पास वह है, तो आपको कोड की प्रत्येक पंक्ति के माध्यम से जाने की आवश्यकता नहीं है, यह जानने के लिए कि वह क्या है जिसे आप ढूंढ रहे हैं। इसके अलावा, माइटी मिनिसाइट PHP सिस्टम भी एक टेम्प्लेटिंग सिस्टम की तरह है, जहाँ आप वेबसाइट के एक पहलू को बदल सकते हैं और बाकी पेज फॉलो कर सकते हैं।

      यदि आपने अतीत में कोई वेबसाइट बनाई है, तो आपको पता होना चाहिए कि शीर्ष पर केवल उस छोटे से मेनू को बदलने के लिए 3, 4 या अधिक वेब पेजों को अपडेट करना कितना मुश्किल है। आम तौर पर, आपको उसके लिए सभी प्रभावित फाइलों को बदलना पड़ता है।

      लेकिन अब, आप जानते हैं कि सब कुछ कहाँ है और आप जानते हैं कि एक परिवर्तन सभी को प्रभावित करेगा।

      शीर्ष पर मेनू अपडेट करने के लिए, _topmenu.php संपादित करें।

      पादलेख पर मेनू को अपडेट करने के लिए, _footermenu.php संपादित करें।

      और आप एक से अधिक साइडबार फाइल भी परिभाषित कर सकते हैं। और प्रत्येक नया वेब पेज जिसे आप PHP सिस्टम के साथ बनाते हैं, आप निर्दिष्ट कर सकते हैं कि आप किस साइडबार का उपयोग करना चाहते हैं।

      मैंने एसईओ मित्रता के लिए कुछ चर भी शामिल किए हैं और यदि आपके लिए खोज इंजनों के लिए अपनी वेबसाइट का अनुकूलन करना आसान हो तो।

      यदि मैं आपको इसका उपयोग करने के तरीके के बारे में मार्गदर्शिका प्रदान नहीं करता तो शक्तिशाली मिनिसाइट पूरा नहीं होगा। इस कॉम्प्रिहेंसिफ गाइड में वह सब कुछ शामिल है जो आपको इसका उपयोग करने के बारे में जानने की जरूरत है।

      आप मूल बातों से सीखेंगे कि कैसे आरंभ करें, फोटोशॉप का उपयोग करके संपादन, अग्रिम अनुकूलन और PHP के साथ इसका उपयोग करने के सभी तरीके।

      यह 15-पेज की ईबुक आपको माइटी मिनीसाइट के साथ अपनी नई मिनी-साइट बनाने के लिए सही रास्ते पर ले जाएगी।

      अधिकांश उपयोग दृश्य निर्माता हैं। हम यह देखना चाहते हैं कि इसके बारे में पढ़ने के बजाय यह कैसे किया जाता है। यदि आपको चरण-दर-चरण हाथ पकड़ने में मदद की आवश्यकता है, तो बस ट्यूटोरियल वीडियो देखें। ईबुक की तरह, वीडियो ट्यूटोरियल में वे सभी आवश्यक चीजें शामिल हैं, जिन्हें आपको माइटी मिनीसाइट का उपयोग करने के बारे में जानने की आवश्यकता है।

      40 मिनट से अधिक देखने का समय आप शर्त लगा सकते हैं कि हमने वास्तव में इस वीडियो पर बहुत कुछ कवर किया है। माइटी मिनिसाइट का उपयोग करते समय आप वास्तव में कुछ शानदार ट्रिक्स की उम्मीद कर सकते हैं।

      यहां आप इन वीडियो में क्या सीखेंगे

      हाँ, मैं कस्टम डिज़ाइन करता हूँ। लेकिन एक कस्टम डिज़ाइन हर किसी के लिए नहीं हो सकता है।

      एक आकांक्षी ऑनलाइन उद्यमी बहुत अधिक खर्च किए बिना बस एक मिनीसाइट प्राप्त करना और जितनी जल्दी हो सके उतनी तेजी से चलाना चाहता है।

      तो आप फटाफट समाधान ढूंढते फिरते हैं।

      शायद आप पीएलआर उत्पाद के साथ आने वाले मिनी-साइट टेम्पलेट का उपयोग कर सकते हैं।

      हो सकता है कि आप उस निःशुल्क मिनी-साइट टेम्पलेट का उपयोग कर सकें जिसे आपने अभी-अभी कहीं से डाउनलोड किया है।

      हो सकता है कि आपने कुछ मिनी-साइट टेम्प्लेट भी खरीदे हों, जो आपको लगता है कि आपके उत्पाद को बाजार में लाने में आपकी मदद कर सकते हैं।

      दुर्भाग्य से, वे “मुफ्त” और “सस्ते” मिनी-साइट टेम्पलेट आपके उत्पाद के साथ कोई न्याय नहीं करते हैं। लेकिन मैं समझता हूँ — आपके पास यही एकमात्र विकल्प थे।

      यदि केवल आपके पास बेहतर विकल्प होता। ठीक है, अब आप करते हैं – माइटी मिनीसाइट!

      इससे आपका जीवन आसान हो जाएगा। आपको पता चल जाएगा कि सब कुछ कहां है और इसे संपादित करना आसान है। आपको चूहे की तरह कोड लिखने की जरूरत नहीं है।

      ताकि आप वास्तव में समझ सकें कि माइटी मिनिसाइट क्या कर सकता है। माइटी मिनीसाइट के बारे में जानने के लिए आपको जो कुछ भी जानने की जरूरत है, उसमें आपका मार्गदर्शन करेंगे।

      जब आपको हैंड-होल्डिंग गाइड की आवश्यकता होगी, तो वीडियो आपको देगा। यह ऐसा है जैसे मैं वहां आपको आपके कंप्यूटर स्क्रीन पर पढ़ा रहा हूं।

      अब, मैं उसमें जोड़ दूं…

      हां, आपको वहां दिखाई देने वाले शील्ड लोगो का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है। आप अपना बना सकते हैं। और यदि आप ऐसा नहीं चाहते हैं, तो चुनने के लिए 10 और लोगो ग्राफ़िक्स हैं।

      आप जानते हैं कि आप पृष्ठभूमि बदल सकते हैं और जल्दी से एक अलग नई मिनी-साइट को जीवंत कर सकते हैं। और अब, आपके पास चुनने के लिए 5 और पृष्ठभूमि डिज़ाइन हैं।

      और सोने पर सुहागा के रूप में, यहां 625 वेब ग्राफ़िक्स का संग्रह है, जिसमें स्टिकर बैज, ऑर्डर बटन और अच्छे छोटे आइकन शामिल हैं।

      ठीक है, मैं कॉपी राइटिंग में चूसता हूं। इस बिंदु पर, मुझे नहीं पता कि अब और क्या कहना है।

      मुझे लगता है कि यह वह हिस्सा है जहां मैं आपसे आपके पैसे मांगता हूं। और आप जानते हैं कि यह इसके लायक होगा?

      आपको जो मिल रहा है वह एक पूर्ण मिनीसाइट टेम्पलेट है, विभिन्न विकल्पों और शैलियों के साथ, और आपकी मिनी साइट को चलाने और चलाने में मदद करने के लिए कुछ अच्छे बोनस के साथ भी।

      यदि आप किसी भी कारण से उत्पाद से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हैं, तो हमें खरीदारी के दिन से 60 दिनों तक आपके पैसे वापस करने में खुशी होगी।

      इसलिए, यदि आप अपने मिनीसाइट को एक नए स्तर पर दलाली करने के लिए तैयार हैं, तो बस नीचे दिए गए ऑर्डर बटन पर क्लिक करें। आज ही अपना आला साइट टेम्पलेट प्राप्त करें!

      इस खरीद के साथ आपको अपनी खुद की वेबसाइट पर माइटी मिनिसाइट का उपयोग करने का अधिकार दिया जाता है और यहां तक ​​कि इसका उपयोग ग्राहकों के लिए वेबसाइट डिजाइन करने के लिए भी किया जाता है। हालाँकि, आप इसे एक टेम्पलेट के रूप में नहीं बेच सकते हैं या इसे किसी भी तरह से ऑनलाइन या ऑफलाइन, मुफ्त या भुगतान के रूप में पुनर्वितरित नहीं कर सकते हैं।

      हमसे संपर्क करें – सहयोगी

      Meso Sculptus Ad


      Free Shipping Over $150


      Click here to get बिक्री पृष्ठ टेम्पलेट्स, लैंडिंग पृष्ठ टेम्पलेट्स, निचोड़ पृष्ठ टेम्पलेट्स
      at discounted price while it’s still available…

      All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

      बिक्री पृष्ठ टेम्पलेट्स, लैंडिंग पृष्ठ टेम्पलेट्स, निचोड़ पृष्ठ टेम्पलेट्स
      is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Newsletter Updates

Enter your email address below and subscribe to our newsletter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *