कैंडलस्टिक पैटर्न – फॉरेक्स ब्रेन ट्रेनर

कैंडलस्टिक पैटर्न - फॉरेक्स ब्रेन ट्रेनर

Product Name: कैंडलस्टिक पैटर्न – फॉरेक्स ब्रेन ट्रेनर

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get कैंडलस्टिक पैटर्न – फॉरेक्स ब्रेन ट्रेनर
at discounted price while it’s still available…

कैंडलस्टिक पैटर्न - फॉरेक्स ब्रेन ट्रेनर

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

कैंडलस्टिक पैटर्न – फॉरेक्स ब्रेन ट्रेनर
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

एक वीडियो उत्पाद जिसका उपयोग आप अपने मस्तिष्क को कैंडलस्टिक पैटर्न को आसानी से पहचानने और व्यापारिक सफलता के लिए परिवर्तनों की भविष्यवाणी करने के लिए प्रशिक्षित करने के लिए करते हैं।

मूल्य में परिवर्तन की भविष्यवाणी करने के लिए 18 वीं शताब्दी के बाद से कैंडलस्टिक पैटर्न का उपयोग किया गया है।

एफबीटी सूचनाओं की पुनरावृत्ति के माध्यम से आपके दिमाग को सहजता से प्रोग्राम करता है।

आपके लिए कैंडलस्टिक पैटर्न को पहचानने के लिए अपने मस्तिष्क को प्रशिक्षित करें, किसी सोच की आवश्यकता नहीं है!

अपने फोन, टैबलेट या लैपटॉप पर एफबीटी वीडियो को कहीं भी, कभी भी बिना किसी अतिरिक्त कीमत के उपयोग करने के लिए एक्सेस करें।

कैंडलस्टिक पैटर्न मौलिक हैं। आप जो पहले से कर रहे हैं, उसे एफबीटी जोड़ता है।

आसपास इंतजार नहीं कर रहा है। अगले 5 मिनट में अपने मस्तिष्क को प्रशिक्षित करना शुरू करें!

चेकआउट प्रक्रिया को पूरा करने के बाद आपको फॉरेक्स ब्रेन ट्रेनर सदस्यों के क्षेत्र और वीडियो तक पहुंच प्राप्त होगी जो सभी प्रमुख कैंडलस्टिक पैटर्न को कवर करते हैं।

यहाँ सदस्य क्षेत्र के अंदर से एक स्क्रीन शॉट है:

4 अलग-अलग इंटरेक्टिव गेम खेलें जो यह परखेंगे कि आपने अपने दिमाग को कितनी अच्छी तरह प्रशिक्षित किया है। यह विशेष सुविधा फ़्लैश तकनीक का उपयोग करती है और इसलिए दुर्भाग्य से iPads या iPhones पर काम नहीं करेगी

60 दिनों के लिए अपने मस्तिष्क को जोखिम मुक्त प्रशिक्षित करें – अपने आप को साबित करें कि यह काम करता है उत्पाद खरीदें, इसे ‘मुझे पढ़ें’ फ़ाइल में निर्देशानुसार उपयोग करें, और यदि आप अपने चार्ट को देखने के तरीके में बदलाव नहीं देखते हैं तो बस प्राप्त करें एक पूर्ण वापसी, कोई प्रश्न नहीं पूछा। फॉरेक्स ब्रेन ट्रेनर क्लिकबैंक से पूर्ण ग्राहक सेवा गारंटी के साथ आता है।

यदि आप 60 दिनों के भीतर किसी भी समय अपनी खरीद से 100% संतुष्ट नहीं हैं, तो वे आपके पैसे तुरंत वापस कर देंगे, इसलिए यह पूरी तरह से जोखिम मुक्त है।

जब आप आज शामिल होते हैं तो यह एक विदेशी मुद्रा ब्रेन ट्रेनर सदस्य के रूप में आपका मुफ़्त है।

कैंडलस्टिक पैटर्न सदियों पहले, मुनेहिसा होमा द्वारा लगभग 18 वीं शताब्दी के आसपास बनाए गए थे। वह वित्तीय बाजारों में चावल का व्यापारी था। कैंडलस्टिक पैटर्न की बदौलत लगातार एक सौ से अधिक जीतने वाले ट्रेडों को सफलतापूर्वक अंजाम देने के बाद लोगों ने होमा पर ध्यान देना शुरू कर दिया।

जब आप कई कैंडलस्टिक पैटर्न के नाम पढ़ते हैं, तो आप ‘तीन सफेद सैनिकों’ जैसे बहुत सारे सैन्य संदर्भों को देखेंगे। ऐसा इसलिए है क्योंकि जापान में युद्ध के वर्षों के दौरान कैंडलस्टिक पैटर्न विकसित होने लगे।

एक और नामकरण परंपरा जिसमें चूसना है, वे हैं ‘सफेद’ और ‘काला’ शब्द। उदाहरण के लिए ‘तीन श्वेत सैनिक’ और ‘तीन काले कौवे’।

सफेद और काले शब्द उन दिनों को संदर्भित करते हैं जब कंप्यूटर स्क्रीन (और उस कागज और कलम से पहले) कैंडलस्टिक पैटर्न को रंग में दिखाने में सक्षम नहीं थे।

आधुनिक व्यापार में कैंडलस्टिक पैटर्न का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है क्योंकि वे एक बार में कितनी जानकारी प्रदर्शित कर सकते हैं।

वे वैकल्पिक ओएचएलसी बार की तुलना में कंप्यूटर स्क्रीन पर बहुत बड़े दिखाई देते हैं, जिन्हें कभी-कभी चार्ट से ज़ूम आउट करने पर पढ़ना मुश्किल हो सकता है।

जबकि उनका उपयोग जापान में सैकड़ों वर्षों से किया जा रहा है, यह पिछले कुछ दशकों में ही हुआ है कि पश्चिमी अर्थव्यवस्था और संयुक्त राज्य अमेरिका ने कैंडलस्टिक पैटर्न का उपयोग किया है।

कैंडलस्टिक पैटर्न, निस्संदेह भविष्य की पीढ़ियों द्वारा उपेक्षित किया जाएगा। जो कैंडलस्टिक पैटर्न के महत्व और शक्ति पर प्रकाश डालेंगे। लेकिन होमा की तरह, हमें केवल उदाहरण के लिए नेतृत्व करना होगा, हमारे लाभ के लिए कैंडलस्टिक पैटर्न का उपयोग करना होगा और फिर शायद अन्य लोग इसका अनुसरण करेंगे जब वे कैंडलस्टिक पैटर्न से बेहतर परिणाम देखेंगे।

फॉरेक्स ब्रेन ट्रेनर मेरे द्वारा, क्रिस कोनी द्वारा लोगों को स्वतंत्रता की ओर ले जाने के लिए मेरे जीवन भर के मिशन के हिस्से के रूप में बनाया गया था। इस विशेष मामले में हम कैंडलस्टिक पैटर्न का उपयोग करके विदेशी मुद्रा बाजारों में व्यापार करके वित्तीय स्वतंत्रता से निपट रहे हैं।

स्वतंत्रता मेरा सर्वोच्च मूल्य है और मैंने अपना जीवन दूसरों को आर्थिक, भावनात्मक, मानसिक और आध्यात्मिक रूप से मुक्त करने में मदद करने का फैसला किया।

अब प्रत्येक व्यक्ति की अलग-अलग इच्छाएं होती हैं, इस आधार पर कि वे जीवन में कहां हैं, लेकिन मेरा मानना ​​है कि सभी 4 तरीकों से खुद को मुक्त करना एक असाधारण जीवन जीने का सबसे सुरक्षित तरीका है। लेकिन यह सबसे अच्छा है अगर आप उन्हें एक बार में लेते हैं!

सदियों से दुनिया की अधिकांश आबादी पर अल्पसंख्यकों का नियंत्रण रहा है। शक्तिशाली पदों पर बैठे लोगों का छोटा समूह उस शक्ति का उपयोग अधिकांश लोगों को फंसाए रखने के लिए करता रहा है ताकि वे सारी शक्ति और समृद्धि अपने पास रख सकें।

मेरा दृढ़ विश्वास है कि मैं इसे बदलने में योगदान दे सकता हूं, और अब इतिहास में इसे करने का सबसे अच्छा समय है।

2012 पुरानी दुनिया का अंत था। 2012 वह टिपिंग पॉइंट था जहां पहाड़ से स्नोबॉल लुढ़कना शुरू हुआ था। मुझे विश्वास है कि 2012 को इतिहास में उस बिंदु के रूप में देखा जाएगा जिस पर जनता की स्वतंत्रता ने वास्तव में गति पकड़ी।

मैंने लगभग एक दशक तक अपने मानव अस्तित्व का अध्ययन किया है और अब मेरा दृढ़ विश्वास है कि वित्तीय स्वतंत्रता वह जगह है जहां यह सब शुरू होता है यदि आप एक असाधारण जीवन जीना चाहते हैं, अपनी शर्तों पर जीवन जीना चाहते हैं। मेरा मानना ​​है कि मानव आत्मा, चाहे आप कोई भी हों, हमेशा विस्तार और अधिक अभिव्यक्ति के लिए होती है, जो ‘स्वतंत्रता’ कहने का एक शानदार तरीका है।

आर्थिक रूप से मुक्त होने के लिए हमें कम समय में अधिक धन कमाने की आवश्यकता है। इसका मतलब है कि समय और धन के बीच संबंध को तोड़ना, और लोगों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार करने से बेहतर तरीका क्या हो सकता है?

मेरे अध्ययन में कि हमारा मानव मन कैसे काम करता है और जो हमें गुदगुदी करता है, मैं विदेशी मुद्रा में आया था। इसने मुझे दिलचस्पी दी क्योंकि यह आपको किसी भी समय लाखों लोग क्या सोच रहे हैं इसका एक संग्रह देखने की अनुमति देता है।

जब मुझे पता चला कि विदेशी मुद्रा व्यापार में सफलता 80% मनोविज्ञान और 20% यांत्रिकी थी, और खुद को सफलतापूर्वक व्यापार करने में विफल रहा क्योंकि मेरे पास मनोविज्ञान के हिस्से की कमी थी, मुझे पता था कि मुझे कुछ करना है।

अब यह तुरंत नहीं हुआ। मैंने विदेशी मुद्रा में बहुत सारा पैसा खो दिया और विदेशी मुद्रा ब्रेन ट्रेनर के विचार के साथ आने से पहले 3 साल तक बिल्कुल भी व्यापार नहीं किया।

एक बार जब मुझे अवचेतन मन की शक्ति के बारे में पता चला, तो मुझे तुरंत पता चल गया कि संघर्षरत व्यापारियों के भाग्य को बदलने की कुंजी यही है।

मैंने मूल रूप से अपने दिमाग को प्रशिक्षित करने और अपने स्वयं के व्यापारिक परिणामों को बेहतर बनाने के लिए, केवल अपने लिए फॉरेक्स ब्रेन ट्रेनर का एक सरल संस्करण बनाया। मैंने इसे दूसरों को देने का कभी इरादा नहीं किया।

एक बार जब मैंने देखा कि इससे मुझे क्या फर्क पड़ा, तो मुझे पता था कि मैं इसे अपने तक नहीं रख सकता, और यहाँ आप परिणाम देख रहे हैं।

तो विदेशी मुद्रा ब्रेन ट्रेनर क्यों बनाया गया था? आपको स्वतंत्रता की ओर ले जाने के मेरे मिशन के हिस्से के रूप में।

7 सबसे आम विदेशी मुद्रा कैंडलस्टिक पैटर्न (विदेशी मुद्रा ब्रेन ट्रेनर से एक उद्धरण)

अपना पहला नाम, ईमेल दर्ज करें और विदेशी मुद्रा के साथ आप किस स्तर पर हैं।

हम आपकी गोपनीयता को महत्व देते हैं और आपको कभी भी स्पैम नहीं करेंगे

कॉपीराइट क्रिस कोनी इंटरनेशनल। | संपर्क करें

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get कैंडलस्टिक पैटर्न – फॉरेक्स ब्रेन ट्रेनर
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

कैंडलस्टिक पैटर्न – फॉरेक्स ब्रेन ट्रेनर
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-05-16 19:35:26.

So, what’s your thought about this post? Comment below and Show your love for this article by Sharing in your Family, Friends, Colleagues or Loved Ones Circle.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *