थ्रू-द-बाइबल। . . जैसे वह घटा

थ्रू-द-बाइबल। . . जैसे वह घटा

Product Name: थ्रू-द-बाइबल। . . जैसे वह घटा

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get थ्रू-द-बाइबल। . . जैसे वह घटा
at discounted price while it’s still available…

थ्रू-द-बाइबल। . . जैसे वह घटा

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

थ्रू-द-बाइबल। . . जैसे वह घटा
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

यह उपलब्ध सबसे व्यापक कालानुक्रमिक बाइबिल पढ़ने का कार्यक्रम है – अवधि! कार्यक्रम नए और अनुभवी ईसाई दोनों के लिए है – आम आदमी, शिक्षक, पादरी। यह आपको न केवल पवित्रशास्त्र का एक पूर्ण दृष्टिकोण देता है, बल्कि एक विस्तृत विश्लेषण भी देता है।

परिणाम के रूप में आपका जीवन बदल जाएगा

तुम बाइबल को जानोगे – और तुम परमेश्वर को जानोगे। आपके जीवन के बारे में आपके प्रश्नों का उत्तर दिया जाएगा। तुम समझोगे कि परमेश्वर ने अतीत में क्या किया है और वह आज क्या कर रहा है – और क्यों। आप लोगों को समझेंगे – वे जो करते हैं वह क्यों करते हैं – जिस तरह से आपने पहले कभी नहीं समझा। आप अपने आस-पास के जीवन की पूरी तरह से शास्त्रीय दृष्टिकोण से व्याख्या करने में सक्षम होंगे।

लेखक ने घटनाओं के क्रम को व्यवस्थित करने, और पुनर्व्यवस्थित करने और संरचित करने में 40 से अधिक वर्षों का समय बिताया है।

अधिकांश कालानुक्रमिक पठन योजनाएं बहुत सामान्य हैं और बिल्कुल विशिष्ट नहीं हैं। वे घटनाओं को सामान्य अर्थों में व्यवस्थित करेंगे। यह नहीं! लेखक ने पवित्रशास्त्र के प्रत्येक पाठ पर – पद दर पद – पर ध्यानपूर्वक विचार किया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोई एक पद गलत कालानुक्रमिक सेटिंग में नहीं है। इसे पूरी तरह से पढ़ने की कोई योजना नहीं है जिसे आप आज – कहीं भी खरीद सकते हैं।

यहां तक ​​कि स्तोत्र को भी उनकी ऐतिहासिक सेटिंग में रखा गया है। जबकि भजन आम तौर पर सुंदर होते हैं, प्रत्येक एक विशिष्ट घटना से लिखा गया था। उस घटना को पढ़ना जिसने स्तोत्र की शुरुआत की – फिर स्तोत्र को पढ़ना – स्तोत्र को उसकी उज्ज्वल सुंदरता में लाता है। आप भजनों को पहले की तुलना में पूरी तरह से अलग तरीके से समझेंगे।

नीतिवचन, भी, संभावित ऐतिहासिक सेटिंग्स में रखे गए हैं। जबकि हम यह सुनिश्चित नहीं कर सकते कि नीतिवचन के लेखन का कारण क्या है, बाइबल की कई घटनाएँ एक या एक से अधिक नीतिवचन को अपनी सेटिंग में शामिल करने के लिए एकदम सही मेल हैं।

कुछ भी नहीं छोड़ा गया है – भविष्यद्वक्ता, “ज्ञान” पुस्तकें, “साहित्य” पुस्तकें। सभी अपने उचित ऐतिहासिक स्थान पर हैं – आपके शुद्ध आनंद के लिए जब आप उन्हें इस तरह पढ़ते हैं।

नया नियम भी! सभी सुसमाचार आपस में जुड़े हुए हैं इसलिए पवित्रशास्त्र के पन्नों से मसीह के जीवन की एक सुंदर तस्वीर – सभी सही क्रम में – उभरती है।

ऐतिहासिक सटीकता के लिए पत्रियों के साथ-साथ अधिनियमों को आपस में जोड़ा गया है। जब सही ऐतिहासिक सेटिंग उनकी सामग्री को घेर लेती है, तो पॉल और नए नियम के अन्य लेखकों के शब्दों को पढ़ना बिल्कुल रोमांचकारी होता है। आप पत्रियों को समझेंगे और उनकी सराहना करेंगे जैसा आपने पहले कभी नहीं किया।

#* क्या आप इसे ज्यादातर चर्च में पढ़ते हैं?

#* क्या आप इसे कभी-कभार घर पर पढ़ते हैं?

#* क्या आप इसे घर पर कुछ-कुछ नियमित रूप से पढ़ते हैं?

#* क्या आप बाइबल पढ़ने के शौकीन हैं?

बहुत से ईसाई यह दावा नहीं कर सकते हैं कि उन्होंने पूरी तरह से बाइबिल को पढ़ा है – (यह एक बहुत, बहुत छोटा प्रतिशत है) उत्पत्ति से रहस्योद्घाटन तक – क्रम में – और एक वर्ष में! अब यह एक उपलब्धि है

इसके लिए क्या आवश्यक है – दृढ़ संकल्प – अनुशासन – और प्रेरणा!

आपको दृढ़ संकल्प और अनुशासन की आपूर्ति करनी होगी

मैं प्रेरणा की आपूर्ति करूंगा!

हाँ, दृढ़ संकल्प और अनुशासन आपका है!

आप अभी तय कर सकते हैं कि क्या यह ऐसा कुछ है जो आप करना चाहते हैं – और यदि यह ऐसा कुछ है जो आप कर सकते हैं।

आप कर सकते हैं भाग का उत्तर पहले से ही जानते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि मसीह में वह सब कुछ करने की पूरी क्षमता है जो वह हमसे करना चाहता है। और निश्चित रूप से, वह चाहता है कि हम उसके पूरे वचन से पूरी तरह परिचित हों, है ना?

चाहने वाला हिस्सा संदिग्ध हिस्सा है। वह दृढ़ संकल्प हिस्सा है। परमेश्वर आपको ऐसा करने के लिए बाध्य नहीं करेगा – आपको इसे करना ही होगा। और, यदि आप अधिकांश लोगों की तरह हैं, तो आप शायद चाहते हैं!

माई पार्ट इज द इंस्पिरेशन पार्ट!

बाइबिल के माध्यम से। . . जैसे वह घटा

इस कालानुक्रमिक बाइबिल पढ़ने की योजना को शुरू करने, विकसित करने, पुनर्गठन और पूरा करने में मुझे 40 वर्षों से अधिक का समय लगा। यहाँ तक कि बाइबल में एक डिग्री और ग्रीक में एक नाबालिग के साथ भी, कार्य बहुत शामिल था। बाइबल को कालानुक्रमिक रूप से – और सही ढंग से फिर से व्यवस्थित करने के लिए श्रमसाध्य शोध, व्यापक तुलना और समीक्षा पर समीक्षा की आवश्यकता थी।

परिणाम एक मुद्रण योग्य कालानुक्रमिक बाइबिल पढ़ने की योजना है जो इस प्रकार के पढ़ने के लिए नया मानक बन सकता है!

कालानुक्रमिक पठन योजना के मूल्य को बढ़ा-चढ़ाकर नहीं बताया जा सकता है। आप एक उपन्यास के पृष्ठ 1-5, और फिर पृष्ठ 97-100, फिर 46-60 तक और फिर से 9-10 तक नहीं पढ़ेंगे? आप किताब को कभी नहीं समझ पाएंगे!

यदि आप वास्तव में अपनी बाइबल को समझना चाहते हैं, तो आपको इसे क्रमानुसार कालानुक्रमिक रूप से पढ़ना होगा।

“हमारे बारे में” पृष्ठ पर जाएं और वीडियो देखें कि कार्यक्रम कैसे आया

आप जो उम्मीद कर सकते हैं उसके लिए यहां सिर्फ हिमशैल की युक्ति है

आप उत्पत्ति में शुरू करेंगे – और प्रकाशितवाक्य में समाप्त होंगे – लेकिन बीच में ऐसा कुछ भी नहीं होगा जैसा आपने पहले कभी बाइबल को पढ़ा है। एक के बाद एक घटना सामने आएगी – वे सभी उसी क्रम में होंगी जिस क्रम में वे घटित हुई थीं। सभी भजन ऐतिहासिक रूप से रखे जाएंगे, नीतिवचन, भविष्यद्वक्ता – सब कुछ! और जैसे कोई उपन्यास चरमोत्कर्ष के साथ समाप्त होता है, वैसे ही बाइबल भी।

“हमारे बारे में” पृष्ठ में एक वीडियो भी है जिसमें कुछ विशेषताओं को विस्तार से दिखाया गया है

अगर आप अभी तैयार हैं। . .

क्या आप इन सवालों के जवाब दे सकते हैं । . .

बाइबिल के माध्यम से। . . जैसे वह घटा

(पीडीएफ में स्वरूपित और एडोब रीडर या एडोब एक्रोबैट के साथ पढ़ें)

इसकी सामग्री में कालातीत – हमेशा व्यावहारिक – निरंतर प्रासंगिक

नए ईसाई के लिए अच्छा – अनुभवी बाइबिल छात्र के लिए बिल्कुल सही

अनुभवी ईसाई कार्यकर्ताओं के लिए बढ़िया – स्थापित शिक्षकों के लिए आवश्यक

आपकी बाइबल उतनी ही बड़ी है जितनी आप पढ़ते हैं – आपकी कितनी बड़ी है?

आपने इसे पहले करने के बारे में सोचा है, लेकिन नहीं किया है – यदि आप अभी शुरू नहीं करते हैं, तो कब करेंगे?

आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप यह कर सकते हैं – जब तक आप कोशिश नहीं करेंगे तब तक आपको कैसे पता चलेगा?

अंतिम विश्लेषण में, एक नास्तिक के बीच क्या अंतर है जो बाइबल पर विश्वास नहीं करता है और इसे नहीं पढ़ता है – और एक ईसाई जो बाइबल पर विश्वास करता है और उसे नहीं पढ़ता है?

“जीवन के पाठ” वीडियो श्रृंखला के लिए निःशुल्क आजीवन सदस्यता

ये साप्ताहिक रूप से तैयार किए जाते हैं (कुछ अपवादों के साथ: जब लेखक बीमार होता है या छोटी छुट्टी पर होता है) और उनके लिए एक ताजा और गतिशील बढ़त के साथ कालातीत ईसाई सत्य प्रस्तुत करते हैं। इसका मतलब है कि आप वही पुरानी बातें नहीं सुनेंगे!

प्रतीक्षा करने का कोई कारण नहीं है: अभी कार्य करें!

कभी-कभी आप बस इतना जानते हैं कि यह कुछ करने का सही समय है

खरीद पर तत्काल डाउनलोड

(सबसे धीमे, सबसे पुराने, सबसे नाजुक कंप्यूटर पर 2 मिनट से भी कम समय लगना चाहिए – नए और चिकना कंप्यूटर पर, यह वास्तव में तेज़ हो जाएगा) -p-

यदि आपको सहायता की आवश्यकता है, तो आप हमसे इस पर संपर्क कर सकते हैं: [email protected]

ClickBank इस साइट पर उत्पादों का खुदरा विक्रेता है। CLICKBANK®, Click Sales, Inc. का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है, जो 1444 S. Entertainment Ave., Suite 410 Boise, ID 83709, USA में स्थित एक डेलावेयर कॉर्पोरेशन है और अनुमति द्वारा उपयोग किया जाता है। रिटेलर के रूप में क्लिकबैंक की भूमिका इन उत्पादों के समर्थन, अनुमोदन या समीक्षा या इन उत्पादों के प्रचार में इस्तेमाल किए गए किसी भी दावे, बयान या राय का गठन नहीं करती है।

————हमसे संपर्क करें—————————————————————————————————————————————-

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get थ्रू-द-बाइबल। . . जैसे वह घटा
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

थ्रू-द-बाइबल। . . जैसे वह घटा
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-09-01 22:49:41.

So, what’s your thought about this post? Comment below and Show your love for this article by Sharing in your Family, Friends, Colleagues or Loved Ones Circle.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *