फैटी लीवर समाधान

फैटी लीवर समाधान

Product Name: फैटी लीवर समाधान

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get फैटी लीवर समाधान
at discounted price while it’s still available…

फैटी लीवर समाधान

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

फैटी लीवर समाधान
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

व्यापक स्वास्थ्य रिपोर्ट: “वसायुक्त यकृत समाधान”

“डिस्कवर: आप भी आखिर कैसे अपने ढीले पेट, थकान और पाचन संबंधी परेशानियों को अलविदा कह सकते हैं – इस पूरी तरह से प्राकृतिक और सरल स्टेप बाय स्टेप प्रोग्राम का उपयोग करके”

फैटी लिवर की बीमारी 30% आबादी को प्रभावित करती है। यानी हर 100 में से 30 लोग! और कुछ अनुमानों में यह 33% है।

और यदि आप अधिक वजन वाले हैं, तो यह और भी बुरा है – इस स्थिति को विकसित करने के लिए अधिक वजन वाले लोग स्वस्थ वजन वाले व्यक्तियों की तुलना में बहुत अधिक संभावना रखते हैं।

दूसरे शब्दों में, आप अकेले नहीं हैं। एक लांग शॉट से नहीं।

अन्य वसायुक्त यकृत पीड़ितों ने पूरी तरह से प्राकृतिक उपचार का उपयोग करके अपनी स्थिति को उलट दिया है, वजन कम किया है और अपनी ऊर्जा को फिर से खोज लिया है। और इसका मतलब है कि आप भी कर सकते हैं!

हो सकता है कि आपके डॉक्टर ने आपको यह न बताया हो, लेकिन वसायुक्त यकृत रोग लगभग हर मामले में पूरी तरह से ठीक हो सकता है।

और इसके लिए आपके शेष जीवन या ‘कम वसा वाले’ आहारों के लिए ड्रग्स लेने की आवश्यकता नहीं है – भले ही आप दूसरों पर विश्वास करें।

प्रकृति माँ ने पहले ही आपके फैटी लिवर का समाधान प्रदान कर दिया है। और मुझे आपको इसके बारे में बताना अच्छा लगेगा। (जब तक, निश्चित रूप से, आप फलहीन तरीकों और आहारों की कोशिश नहीं करेंगे जो काम नहीं करते!)

यदि आप इस पृष्ठ को अभी पढ़ रहे हैं, तो संभावना है कि या तो 1) आप पहले ही निदान कर चुके हैं… या 2) आपको कम से कम संदेह है कि आपके पास फैटी लिवर हो सकता है। उस स्थिति में, आप संभवत: अभी निम्न में से कुछ लक्षणों का अनुभव कर रहे हैं…

फैटी लिवर के लक्षण (फैटी लिवर डिजीज)

क्या इनमें से कोई जाना-पहचाना लगता है?

अच्छी खबर यह है कि ये लक्षण पूरी तरह से ठीक हो सकते हैं – और डॉक्टर के पर्चे वाली दवाओं या अवास्तविक आहार का सहारा लिए बिना।

मुझे यकीन है कि आपके डॉक्टर का मतलब ठीक है। ज्यादातर डॉक्टर करते हैं। लेकिन उन्हें रोग प्रबंधन के लिए प्रशिक्षित किया जाता है… स्वास्थ्य प्रबंधन के लिए नहीं। हमारी “आधुनिक” स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली “बीमार देखभाल” की तरह अधिक है!

तो अधिकांश डॉक्टरों के लिए, उनकी पहली प्रवृत्ति प्रिस्क्रिप्शन पैड को उठाना और आपको निगलने के लिए एक गोली देना है, या, आपको पीठ पर थपथपाना है और कहना है कि “मैं कुछ नहीं कर सकता, जाओ आहार पर कूदो”। जो आपकी कोई मदद नहीं करता है, बस आपको और अधिक अकेला और अक्षम महसूस कराता है (और अभी भी कोई समाधान नहीं है)।

यह इस दवा के कई दुष्प्रभावों में से एक है, अन्य में शामिल हैं: मृत्यु, दौरे, मूत्र में रक्त, हाथ और पैर में सूजन, मांसपेशियों में दर्द, सिरदर्द, मानसिक परिवर्तन और कई अन्य।

अब, मुझे गलत मत समझिए – कुछ दवाएँ आवश्यक हैं और जीवन बचाने में सहायक भी हैं। लेकिन वे केवल लक्षणों को छिपाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। अंतर्निहित स्थिति को ठीक करने के लिए नहीं।

इसके लिए हमें स्वयं प्रकृति माता की ओर मुड़ने की आवश्यकता है…

प्राकृतिक समाधान – ठीक वैसे ही जैसे प्रकृति चाहती है

हर कल्पनीय बीमारी के लिए, प्रकृति में बस हमारा इंतजार कर रहा एक उत्तर है। यही कारण है कि प्राकृतिक चिकित्सा (जैसे भोजन, पोषण, जड़ी-बूटी चिकित्सा) हजारों वर्षों से मौजूद है और यह मनुष्य के लिए ज्ञात दवा का सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला रूप है।

कई मामलों में यह डॉक्टर के पर्चे वाली दवाओं के समान चिकित्सीय मूल्य प्रदान करता है – लेकिन वास्तव में इसका कोई दुष्प्रभाव नहीं होता है। वास्तव में, उदाहरण के लिए, हर्बल दवाएं इतनी शक्तिशाली हैं कि लगभग 3 में से 1 प्रिस्क्रिप्शन दवाएं प्राकृतिक पौधों के स्रोतों पर आधारित हैं!

जो स्पष्ट प्रश्न पूछता है-क्यों न इसे सीधे स्रोत से प्राप्त किया जाए?

यही मेरा दर्शन है। आप देखते हैं, प्राकृतिक उपचार में आमतौर पर तत्काल उपयोग से परे कई स्वास्थ्य वर्धक लाभ होते हैं। और यह प्राकृतिक चिकित्सा को आपके शरीर को अपने और अपने परिवेश के साथ सामंजस्य में वापस लाने के लिए सही विकल्प बनाता है।

इसलिए मैंने “पाश्चात्य मार्ग” अपनाने के बजाय एक प्राकृतिक चिकित्सक के रूप में प्राकृतिक चिकित्सा को अपनाने का फैसला किया। आहार, पोषण, जड़ी-बूटी, पारंपरिक चिकित्सा है… यह वास्तविक औषधि है, क्योंकि इसमें केवल लक्षणों को छिपाने के बजाय वास्तव में शरीर को ठीक करने की शक्ति है।

मेलबर्न नेचुरोपैथ ने फैटी लिवर रोग के प्राकृतिक समाधान की खोज की

मेरा नाम डंकन कैपिचियानो है। जैसा कि मैं कहना चाहता हूं, मैं “पारिवारिक व्यवसाय” जारी रखने वाला प्राकृतिक चिकित्सक हूं। मैं बहुत छोटी उम्र से ही प्राकृतिक उपचारों के बारे में सीखते हुए बड़ा हुआ हूं।

आपके लिए इसका क्या अर्थ है: जो मैं आपके सामने प्रस्तुत करने जा रहा हूं वह केवल “सिद्धांत” या “अनुसंधान” नहीं है। बेशक, मैंने वसायुक्त यकृत रोग पर शोध करने की परवाह करने से ज्यादा समय बिताया है। लेकिन सिद्धांत का वास्तविक अनुभव के बिना कोई मतलब नहीं है।

“फैटी लीवर सॉल्यूशन” अनुसंधान के माध्यम से मैंने जो सीखा है उसे लागू करने में वास्तविक जीवन के अनुभव पर आधारित है, और वास्तव में इसे उन उपचारों में परीक्षण के लिए रखा है जो मैं अपने रोगियों के लिए निर्धारित करता हूं … और फिर परिणामों की निगरानी करता हूं।

मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरा फैटी लिवर सॉल्यूशन लगभग हर मामले में काम करता है। हमेशा ऐसे लोग होते हैं जिनकी स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं बहुत जटिल होती हैं और इस उपचार के लिए इस समस्या को ठीक करने के लिए व्यापक हैं। लेकिन क्या आपको नहीं लगता कि ये काफी अच्छे ऑड्स हैं?

आप जो हैं उससे बहुत बेहतर डॉक्टर आपको दे सकते हैं।

वास्तव में, फैटी लिवर रोग में मेरी इतनी दिलचस्पी होने का कारण- और मैंने यह व्यापक रिपोर्ट क्यों लिखी- क्योंकि मुझे लोगों को उनके डॉक्टर, उनके प्राथमिक ‘देखभालकर्ता’ द्वारा ऐसी गंभीर स्थिति में शॉर्ट शिफ्ट होते हुए देखने से नफरत है- जो कि वास्तविकता इलाज के लिए एक सरल एक आसान स्थिति है।

क्या यह समय नहीं है कि आप फैटी लिवर डैमेज साइकिल से बाहर आ जाएं?

फैटी लिवर रोग – एक टिक टिक टाइम बम?

फैटी लिवर रोग, दुर्भाग्य से, अधिकांश लोगों द्वारा अपेक्षाकृत सौम्य विकार के रूप में माना जाता है – और इसलिए वह तत्काल उपचार प्राप्त नहीं करता है जिसके वह हकदार है।

और क्योंकि अधिकांश लोगों में इसके विकास के वर्षों बाद निदान किया जाता है, बड़ी संख्या में पीड़ितों में कोई लक्षण नहीं होने के कारण, यह व्यक्ति को और अधिक जोखिम में डालता है।

इन आंकड़ों पर नजर डालें, तो ये सबसे ज्यादा परेशान करने वाले हैं…

गैर-अल्कोहलिक स्टीटोहेपेटाइटिस (एक प्रकार का वसायुक्त यकृत रोग जिसे NASH के रूप में भी जाना जाता है) में, 7 साल की अवधि में लिवर सिरोसिस के जीवन को खतरे में डालने की संभावना 26 प्रतिशत तक बढ़ जाती है। हालांकि एल्कोहलिक फैटी लिवर रोग के मामले में संभावना 35 से 50 प्रतिशत तक बढ़ जाती है!

क्या आप इस पर विश्वास करोगे? और डॉक्टरों के पास आपके लिए कोई जवाब नहीं है! कम से कम कहने के लिए यह थोड़ा सा है।

और समस्याएं सिर्फ यहीं नहीं हैं, “निम्न-श्रेणी” वसायुक्त यकृत रोग से जुड़ी अन्य समस्याएं हैं: मधुमेह, पुरानी थकान, चयापचय सिंड्रोम, हृदय रोग, उच्च कोलेस्ट्रॉल, उच्च रक्तचाप, और सूची बढ़ती जाती है … फैटी लिवर की बीमारी आपको आपके शारीरिक स्वास्थ्य, आपकी ‘सच्ची’ काया, आपकी जीवन शक्ति, ऊर्जा और अच्छे स्वास्थ्य की सामान्य भावना से वंचित कर देती है।

कितने शर्म की बात है कि दवा कंपनियों ने हमारे चिकित्सा पेशे को बीमारी को उलटने और स्वास्थ्य को बनाए रखने के सस्ते, प्राकृतिक तरीकों के बारे में अंधेरे में रखा है।

सच तो यह है, आपके शरीर में एक उल्लेखनीय—यहाँ तक कि चमत्कारिक—क्षमता है कि अगर आधा मौका दिया जाए तो वह खुद को ठीक कर सकता है। और ठीक यही “द फैटी लिवर सॉल्यूशन” के बारे में है।

इन लाभों का स्वयं कैसे आनंद लें, यह जानने के लिए पढ़ना जारी रखें…

वैसे भी फैटी लिवर रोग क्या है?

– और वजन घटाने के बारे में वह क्या था? –

फैटी लिवर डिजीज एक ऐसी स्थिति है, जहां लिवर ठीक इसके विपरीत काम करता है, जिसे करने के लिए उसे प्रोग्राम किया गया था। आप देखिए लीवर फैट बर्निंग मशीन है।

यदि आप कल्पना कर सकते हैं, तो बस एक पल के लिए लिवर एक बड़ा स्पंज जैसा फिल्टर होता है, और उस स्पंज के भीतर रक्त प्रवाहित होता है। लीवर, अत्यधिक विशिष्ट कोशिकाओं का उपयोग करके, रक्त को अशुद्धियों से फ़िल्टर करता है, और रक्त से अतिरिक्त वसा को हटाता है।

परिणामस्वरूप फैटी लिवर में, रक्त में बड़ी मात्रा में वसा बनी रहती है, और फिर वसा को आपके शरीर पर उन सभी भद्दे धब्बों में वितरित कर देता है; पेट, चूतड़, कूल्हे, और स्वर्ग मानव-स्तन या सेल्युलाईट जांघों को मना करते हैं।

एक वसायुक्त यकृत में वसा की अनुपातहीन मात्रा होती है जो सामान्य स्वस्थ यकृत ऊतक को बदल देती है, और इसे अक्सर यकृत के अल्ट्रासाउंड स्कैन के माध्यम से देखा जा सकता है, साथ में उन्नत यकृत एंजाइमों के साथ।

अपनी व्यापक स्वास्थ्य रिपोर्ट: “द फैटी लिवर सॉल्यूशन” में, मैं इसके बारे में और विस्तार से बताता हूँ। (अध्याय 1 देखें।)

वास्तव में, यह रिपोर्ट न केवल विस्तार से वर्णन करती है कि फैटी लीवर क्या है… बल्कि एक व्यापक 2-चरण की योजना भी प्रस्तुत करती है – पूरी तरह से प्राकृतिक उपचार का उपयोग करते हुए – अपने लीवर को फिर से अपने पक्ष में लाने के लिए ताकि आप शरीर, ऊर्जा और आनंद ले सकें। अच्छे स्वास्थ्य के आप हकदार हैं।

आप “वसायुक्त यकृत समाधान” के अंदर क्या खोजेंगे

संक्षेप में, “द फैटी लिवर सॉल्यूशन” फैटी लिवर रोग के बारे में सभी छोटे-छोटे ज्ञात रहस्यों को उजागर करता है, जो कि अधिकांश डॉक्टर भी नहीं जानते हैं!

हां… संभावना है, इस जानकारी में से अधिकांश आपके अपने डॉक्टर को भी हैरान कर देंगी।

मत बनो। जैसा मैंने कहा, अधिकांश डॉक्टर स्वास्थ्य के क्षेत्र में प्रशिक्षित नहीं होते हैं। वे बीमारी में प्रशिक्षित हैं। और जिन उपकरणों का उपयोग करने के लिए उन्हें प्रशिक्षित किया गया है वे दवाएं और शल्य चिकित्सा हैं।

(एक आदमी को एक हथौड़ा दो … और सब कुछ एक कील की तरह लगने लगता है!)

लेकिन सौभाग्य से, आपको अपने शेष जीवन के लिए नुस्खे की गोलियों की आवश्यकता नहीं होगी, न ही आप ऐसे आहार पर रहेंगे जो काम नहीं करते। क्योंकि जब आप “द फैटी लिवर सॉल्यूशन” डाउनलोड करते हैं, तो आप स्रोत पर ही इस समस्या से छुटकारा पाने का तरीका सीखने जा रहे हैं।

आप मिनटों में शुरू कर सकते हैं

मेरी व्यापक स्वास्थ्य रिपोर्ट, “द फैटी लिवर सॉल्यूशन”, इलेक्ट्रॉनिक प्रारूप में उपलब्ध है। इसका मतलब है कि आप मिनटों में इस बहुमूल्य जानकारी तक पहुंच सकते हैं।

और अब से कुछ ही दिनों में, आप पहले से ही लिवर की कार्यक्षमता में सुधार के लाभों को महसूस कर रहे होंगे। वास्तव में, कुछ सप्ताह से भी कम समय में स्वास्थ्य में सुधार का अनुभव करते हैं। दूसरों के लिए, इसमें अधिक समय लगता है। आपके लिए, मैं नहीं जानता… और न ही आप तब तक जान पाएंगे, जब तक आप कोशिश नहीं करते।

लेकिन किसी भी तरह से, आप जल्द ही नई ऊर्जा और जीवन शक्ति के साथ बच्चों या नाती-पोतों के साथ खेलने के लिए तैयार हो जाएंगे… आप वास्तव में बदलाव के लिए अच्छा महसूस करेंगे… और आप उन अतिरिक्त पाउंड को शरीर में गिरा देंगे प्रक्रिया!

और अगर आप उन कुछ लोगों में से एक हैं जिन्हें इस उपचार से लाभ नहीं होता है, तो जान लें कि यह एक के साथ आता है

पूरे 60 दिनों के लिए 100% मनी-बैक गारंटी

60 दिनों के लिए कार्यक्रम का प्रयास करें। और इस अप्रत्याशित घटना में आप महत्वपूर्ण स्वास्थ्य सुधार का अनुभव नहीं कर रहे हैं – या आप किसी भी कारण से “द फैटी लिवर सॉल्यूशन” से संतुष्ट नहीं हैं – तो मुझे 60 दिनों के भीतर ईमेल करें और आपको भुगतान किए गए प्रत्येक पैसे का 100% रिफंड मिलेगा -कोई सवाल नहीं पूछा।

मैं केवल यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि आपके हाथों में यह उपचार संबंधी जानकारी प्राप्त करने के रास्ते में कोई बाधा न हो। मैं पहले से जानता हूं कि इस रिपोर्ट में उल्लिखित समाधान वसायुक्त यकृत रोग को उलटने, उस वसा को खोने और एक बार फिर स्वस्थ महसूस करने की कुंजी है।

अब से कुछ दिन बाद… और शायद पहली चीज़ जो आपने नोटिस की है वह यह है कि आपका पेट थोड़ा चपटा दिखता है… या आप थोड़ा बेहतर महसूस करते हैं… या शायद यह आपकी ऊर्जा है… या यह हो सकता है कि आपकी पाचन क्रिया में सुधार होने लगे।

जो भी हो, ध्यान दें… क्योंकि यह केवल बेहतर होने वाला है!

मैं वास्तव में आपके लिए यही चाहता हूं, और इसीलिए मैंने “द फैटी लिवर सॉल्यूशन” बनाया है। लेकिन इसके काम करने के लिए आपको इसे आजमाना होगा।

आरंभ करने के लिए, बस नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें…

बेहतर स्वास्थ्य के लिए आपका,

डंकन कैपिचियानो, एनडी नेचुरोपैथ, लेखक, शोधकर्ता 6 मेन स्ट्रीट, ब्लैकबर्न, मेलबर्न, विक्टोरिया, 3130 ऑस्ट्रेलिया

PS यदि आपके कोई प्रश्न या चिंताएं हैं जिनका आप ऑर्डर देने से पहले उत्तर देना चाहते हैं, तो बेझिझक हमसे किसी भी समय संपर्क करें या व्यापक FAQ पृष्ठ देखें, आपके प्रश्न का उत्तर निश्चित रूप से वहां होगा। फैटी लिवर सोल्यूशन पहले से ही दुनिया भर में अनगिनत लोगों के साथ काम कर चुका है, और उनमें से कई के पास कार्यक्रम शुरू होने से पहले सवाल थे।

पीपीएस विचार करें, 100% मनी बैक गारंटी के साथ, आपकी ओर से कोई जोखिम नहीं है। कम से कम मेरे अनोखे फैटी लिवर सिस्टम को आजमाकर आपके पास खोने के लिए कुछ नहीं है। यदि मेरे तरीके को आजमाने के बाद भी आप अपने वसायुक्त यकृत रोग को उलट नहीं पाते हैं, उन अतिरिक्त पाउंड को कम नहीं करते हैं, और अपने स्वास्थ्य और जीवन शक्ति को पुनः प्राप्त कर लेते हैं, तो मैं तुरंत एक-एक पैसा वापस कर दूंगा। इतना ही नहीं, बल्कि आपको अपनी सारी परेशानी के लिए किताबें मुफ्त रखने को मिलती हैं। आपको क्या खोना है (अपने फैटी लिवर रोग को छोड़कर) इसे आज ही आजमाएं।

नोट: फैटी लिवर सॉल्यूशन एक डाउनलोड करने योग्य ईबुक है। कोई भौतिक उत्पाद नहीं भेजा जाएगा। आपके आदेश के बाद, आपको ईबुक और सभी बोनस को अपने कंप्यूटर पर डाउनलोड करने के लिए तत्काल पहुंच प्राप्त होगी। ईबुक प्रारूप एडोब एक्रोबैट पीडीएफ है, जिसे मैक या पीसी पर देखा जा सकता है।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get फैटी लीवर समाधान
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

फैटी लीवर समाधान
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *