गिटार सबक – यूके कैसे खेलें!

गिटार सबक - यूके कैसे खेलें!

Product Name: गिटार सबक – यूके कैसे खेलें!

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get गिटार सबक – यूके कैसे खेलें!
at discounted price while it’s still available…

गिटार सबक - यूके कैसे खेलें!

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

गिटार सबक – यूके कैसे खेलें!
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

इतने कम लोग अच्छे क्यों लगते हैं? और यूके सीखने की कोशिश में इतने सारे लोग क्यों हार मान लेते हैं? 1993 में एंडर्स एरिक्सन द्वारा किए गए एक अध्ययन ने ढक्कन हटा दिया …

अध्ययन से पता चला कि यदि आप कुछ सीखने में अच्छा होना चाहते हैं तो:

तो जल्द से जल्द महान बनने का रहस्य क्या है? सरल: जानबूझकर अभ्यास। मेरे वीडियो पाठ उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करके करते हैं जो आपकी सबसे अधिक मदद करेंगे (एक तरह से जो कमजोरियों को ताकत में बदल देती है … सरल और व्यवस्थित रूप से)।

आपको बस इतना करना है कि प्रति सप्ताह तीन 7-मिनट के वीडियो के साथ खेलना है, और आपकी प्रगति आसमान छू जाएगी।

आप तेजी से बेहतर होंगे, क्योंकि मेरे वीडियो जानबूझकर अभ्यास के सिद्ध सिद्धांतों का उपयोग करते हैं।

मेरा नाम जेपी एलन है और मैं दो दशकों से पेशेवर रूप से संगीत सिखा रहा हूं और प्रदर्शन कर रहा हूं: मैंने टेक्सास विश्वविद्यालय, ऑस्टिन कम्युनिटी कॉलेज में पढ़ाया है और यहां तक ​​​​कि ग्रैमी नामांकित अबरा मूर के साथ पूरी दुनिया का दौरा किया है।

मुझे विशेष रूप से यूकुले (और हारमोनिका) पढ़ाना पसंद है क्योंकि वे सीखने में बहुत आसान हैं – जब आप सही तरीके से सीखते हैं …

बोरियत (मन को सुन्न करने वाले अभ्यास से), बुरी आदतों के साथ मिलकर, आपदा के लिए एक नुस्खा है।

मेरे वीडियो सबक आपके काम आएंगे…

… क्योंकि मैं आपको वीडियो को रोकने और अकेले अभ्यास करने के लिए नहीं कहता, जैसा कि अन्य ukulele वीडियो पाठ करते हैं।

चलो सामना करते हैं। अकेले अभ्यास करना उबाऊ हो सकता है। और जब आप अकेले अभ्यास करते हैं तो बुरी आदतों को विकसित करना बहुत आसान होता है, क्योंकि वहां आपका मार्गदर्शन करने वाला कोई नहीं होता है।

मेरे 100% चलने वाले वीडियो के साथ, आप मज़े करेंगे और आप अच्छी आदतें विकसित करेंगे, क्योंकि हम एक साथ खेलेंगे और हर कदम पर एक साथ अभ्यास करेंगे।

यदि आप मेरे त्वरित और सरल वीडियो के साथ वापस किक करने के लिए तैयार हैं, तो आप एक स्तर तक “हाथ से वितरित” होंगे “वाह! कुछ ही हफ्तों में।

यूके सीखने में दूसरी आम समस्या यह है कि लोगों के पास दिन में पर्याप्त घंटे नहीं होते हैं।

क्या आप प्रति सप्ताह तीन 7-मिनट के वीडियो के साथ खेलने के लिए तैयार हैं?

यदि आप कर सकते हैं, तो मेरे गिटार बडी वीडियो पाठ आपके लिए एकदम सही होंगे। यदि नहीं, तो आप अपना पैसा भी बचा सकते हैं। इस 100% वीडियो-आधारित पद्धति को इसकी अधिकतम क्षमता तक कम करने में मुझे 25 वर्षों से अधिक का समय लगा। प्रति सप्ताह तीन 7 मिनट का वीडियो सबसे प्यारा स्थान है।

और हाँ … आप मेरे वीडियो के साथ जितना अधिक खेलेंगे, आप उतनी ही तेज़ी से सुधार करेंगे!

आप ग्रह पर सीखने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक को कैसे बेहतर बनाते हैं? सरल। मस्ती में शामिल होने के लिए एक विश्व स्तरीय यूके खिलाड़ी प्राप्त करें। मिच से मिलो!

मिच आपको दिखाएगा कि आप इंटरनेट पर कैसे जा सकते हैं और कोई भी गाना मुफ्त में चला सकते हैं (अल्ट्रा-सरलीकृत यूकेले टैब को समझकर)।

हवाई विश्वविद्यालय के स्नातक, मिच आपका मनोरंजन करेंगे और अपने पागल यूके कौशल के साथ आपके दिमाग को उड़ा देंगे।

मेरे पाठ गिटार के सभी विभिन्न आकारों के लिए उपयुक्त हैं। जब आप मेरा पूरा शुरुआती यूके कोर्स खरीदते हैं, तो आपको 10 घंटे से अधिक का वीडियो निर्देश मिलता है।

आप अपने पसंदीदा गाने बजाने के लिए सभी आसान-जानने वाले कॉर्ड्स में महारत हासिल करेंगे। आप आसानी से और आसानी से एक राग से दूसरे राग में जाने की तरकीबें भी खोज लेंगे (यह आपको “समर्थक” ध्वनि देगा)।

स्ट्रगलिंग पाठों के साथ समाप्त होने के बाद, आप वास्तव में अपने छोटे ओल ‘यूके को एक मधुर स्वर के साथ गाने में सक्षम होंगे। कोई और खराब नोट या बज़ी कॉर्ड नहीं!

घर के बाहर छत को रिपिन करें – सिर्फ एक तार के साथ! • कान से और अल्ट्रा-सरलीकृत यूके टैब के साथ अपने पसंदीदा गाने कैसे बजाएं • कैजुअल सेटिंग में अपने दोस्तों को कैसे लुभाएं • अन्य संगीतकारों के साथ स्ट्रगलिंग • फंकी रेगे ग्रूव्स • बहुत बढ़िया ब्रुडा इज़ स्ट्रमिंग पैटर्न • ट्वेल्व बार ब्लूज़ • अपने यूके के साथ गाने कैसे लिखें • ट्यून कैसे करें • राइट-हैंड म्यूटिंग • यूकुले पिकिंग • ग्रूविन सर्फ सॉन्ग • अपने लिए बजाना आनंद … और एक पूरा गुच्छा!

चार विस्मयकारी डिजिटल पुस्तिकाएं:

तत्काल तार विधि। सैकड़ों गाने कान से कैसे सीखें और उन्हें तुरंत अपने यूके पर चलाएं। अल्ट्रा-सरलीकृत Uke Tabs का उपयोग करके अपने पसंदीदा गाने कैसे चलाएं। किसी भी झनझनाहट के पैटर्न को कान से… सेकेंडों में डिकोड करने का रहस्य कैसे खोलें!

साथ ही, सॉन्ग ईबुक्स और आपके लिए कुछ उपयोगी यूके टूल्स…

केक पर चेरी! आपके सीखने में सहायता के लिए हमारे पास एक आसान यूके टूलकिट है: एक संपूर्ण कॉर्ड चार्ट, एक मेट्रोनोम और आपकी सीखने की प्रक्रिया में मदद करने के लिए एक आसान सीखने की चेक-लिस्ट। और अगर वह पर्याप्त नहीं था तो हमारे पास आपके लिए खेलने के लिए कुछ क्लासिक यूके गीतों के साथ पांच डिजिटल गीत पुस्तकें भी हैं …

मैं समझता हूं कि बहुत से लोग मिच या मैं उन्हें निजी तौर पर निर्देश देने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं, इसलिए हमारे वीडियो आपके लिए हमारी पूरी प्रणाली को सीधे प्राप्त करने का सबसे किफ़ायती तरीका है। हमारे वीडियो के साथ आपको निर्देश के साथ 10 घंटे से अधिक का खेल मिलेगा और यह बोनस की गिनती नहीं है! इससे ज्यादा और क्या…

… आप जितनी बार चाहें, अपने सोफे के आराम से पाठों को पढ़ सकेंगे। लेकिन इतना ही नहीं… आपको पूरे 60 दिन, मनी-बैक गारंटी भी मिलेगी…

आपको बस इतना करना है कि यहां क्लिकबैंक से संपर्क करें… अपनी खरीदारी के 60 दिनों के भीतर और… हम आपको तुरंत एक पूर्ण धन-वापसी देंगे (कोई प्रश्न नहीं पूछा गया!)

*COVID-19 अपडेट* हां, हम खुले हैं। हमारी सेल्स एंड सपोर्ट टीम घर से काम कर रही है।

यदि आप एक उन्नत संगीतकार हैं, तो शायद यह कोर्स आपके लिए सही नहीं है। लेकिन अगर आप ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने यूगुले या अन्य वाद्ययंत्रों के साथ बहुत कम सफलता हासिल की है, तो आप एक ऐसे स्तर पर खेलेंगे जो आपके दोस्तों को “वाह!” कुछ ही समय में। हैप्पी स्ट्रुमिन’!

*COVID-19 अपडेट* हां, हम बिक्री के लिए तैयार हैं, और हमारी सहायता टीम काम कर रही है!

हां, आपके वीडियो और बोनस तक आजीवन पहुंच शामिल है। हाँ, आप प्रत्येक पाठ को जितनी बार चाहें देख सकते हैं!

नहीं, कोई अतिरिक्त मासिक शुल्क नहीं है। .

यद्यपि हमें विश्वास है कि आप इस पाठ श्रृंखला को पसंद करने जा रहे हैं, यदि आप पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं तो हम 1 साल की 100% मनी-बैक गारंटी प्रदान करते हैं … यदि धनवापसी की आवश्यकता है तो कृपया यहां क्लिक करें

हाँ, बढ़िया विचार 🙂 उपहार के रूप में हमारे ऑनलाइन/तत्काल एक्सेस पाठों को खरीदने के लिए: एक विचार यह होगा कि पाठों को अपने स्वयं के ईमेल पते से ऑर्डर करें। फिर वीडियो तक पहुंचने के लिए प्राप्तकर्ता को लिंक (जो आपको ईमेल के माध्यम से प्राप्त होगा) को अग्रेषित करें। वैकल्पिक: आप ऑर्डर पर अपने प्राप्तकर्ता का ईमेल पता दर्ज कर सकते हैं, और उन्हें तुरंत ईमेल के माध्यम से एक्सेस लिंक (और रसीद) मिल जाएगी।

हमारा पाठ्यक्रम निम्नलिखित गिटार प्रकारों के साथ संगत है: सोप्रानो कॉन्सर्ट (उर्फ ऑल्टो) टेनोर बैरिटोन* *बैरिटोन: आप निश्चित रूप से हमारे पाठ कार्यक्रम के साथ बैरिटोन यूके का उपयोग कर सकते हैं; आपको केवल 5वें झल्लाहट पर एक कैपो लगाने की आवश्यकता होगी। यह ट्यूनिंग को GCEA में बदल देता है, जो आपको पाठों के साथ-साथ अनुसरण करने की अनुमति देता है। नीचे दिए गए लिंक पर यह कैपो सबसे अच्छा विकल्प, वजन गुणवत्ता और कीमत की तरह लगता है। यह बैंजो के लिए है, लेकिन यूके के लिए काम करेगा: जिम डनलप 85 बीबी डनलप बैंजो कैपो ब्लाक एक और विशेष विकल्प – “बैंजो यूके” या “बैंजोले”: हां, कोर्स बैंजो यूके के लिए उपयुक्त है। आपको पेलट्रम या “पिक्चर” का उपयोग करने की आवश्यकता हो सकती है, क्योंकि बैंजो यूके के तार अन्य यूके की तुलना में थोड़े अलग होते हैं।

यहाँ मेरी सोच है: एक बाएं हाथ के खिलाड़ी के रूप में, आपको दाएं हाथ की दुनिया के अनुकूल होना सीखना होगा … मुझे लगता है कि हमारी श्रृंखला आपके लिए दाएं हाथ की तकनीकों को बाएं हाथ की तकनीकों का जल्दी से अनुवाद करना सीखने का एक शानदार तरीका होगा। -हाथ वाले, क्योंकि मेरी शिक्षण शैली शुरुआती लोगों के लिए बहुत दयालु है। साथ ही, हमारी श्रृंखला आईने में देखने जैसी होगी, जो बहुत मददगार होनी चाहिए। यह दर्पण प्रभाव किसी सीडी या पुस्तक से सीखने की कोशिश करने से कहीं अधिक सरल होगा, जो भ्रमित करने वाला हो सकता है। तो मैं कहता हूं कि इसके लिए जाओ। मुझे लगता है कि आप परिणामों से प्रसन्न होंगे। (मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि मैं वास्तव में चाहता हूं कि आपके पास यूके सीखने का एक अच्छा समय हो!)

एक वयस्क के समर्थन से, एक छोटा बच्चा पाठ करने में सक्षम होता है। बेशक, बच्चे को खुद को गति देने दें। हमने कई बार सफलता देखी है, लेकिन कृपया हमें अपना अनुभव बताएं। यदि आवश्यक हो तो हम 100% मनी-बैक गारंटी प्रदान करते हैं।

आप सही जगह पर आए है! कोई संगीत नींव और कोई बुनियादी स्ट्रिंग नींव की आवश्यकता नहीं है 🙂 माई यूकुले बडी पाठ श्रृंखला गैर-संगीतकारों और शुरुआती लोगों के लिए डिज़ाइन की गई थी। मुझे विश्वास है कि हम आपको यूके के खिलाड़ी बनने में मदद कर सकते हैं जो आप बनना चाहते हैं। मुझे लगता है कि आपको वीडियो की गति और शैली पसंद आने वाली है। यदि वास्तव में, हम गारंटी देते हैं कि आप इसे पसंद करेंगे या आपका पैसा वापस! तो आपके पास खोने के लिए वास्तव में कुछ नहीं है। आपको केवल वीडियो के साथ खेलना है 🙂 और यदि आप पाठों का आदेश देते हैं, तो कृपया मुझे अपनी प्रगति के बारे में अपडेट रखें। मुझे लगता है कि आप कुछ ही समय में अपने दोस्तों के लिए अद्भुत होंगे। यदि आप किसी दिन हमारी वेबसाइट के लिए पाठों और अपनी गौरवपूर्ण प्रगति के बारे में एक प्रशंसापत्र प्रस्तुत करना चाहते हैं, तो मुझे खुशी होगी। एक बार फिर, मुझे विश्वास है कि हम आपको वहाँ ले जा सकते हैं, और रास्ते में ढेर सारी मस्ती कर सकते हैं!

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get गिटार सबक – यूके कैसे खेलें!
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

गिटार सबक – यूके कैसे खेलें!
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-09-04 15:09:04.

So, what’s your thought about this post? Comment below and Show your love for this article by Sharing in your Family, Friends, Colleagues or Loved Ones Circle.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *