प्रोटोग्राफ़ी वॉल्ट – अप्रतिबंधित अधिकारों के साथ पेशेवर फ़ोटोग्राफ़

प्रोटोग्राफ़ी वॉल्ट - अप्रतिबंधित अधिकारों के साथ पेशेवर फ़ोटोग्राफ़

Product Name: प्रोटोग्राफ़ी वॉल्ट – अप्रतिबंधित अधिकारों के साथ पेशेवर फ़ोटोग्राफ़

Keto Slim Ad


Reward Dollar Program


Click here to get प्रोटोग्राफ़ी वॉल्ट – अप्रतिबंधित अधिकारों के साथ पेशेवर फ़ोटोग्राफ़
at discounted price while it’s still available…

प्रोटोग्राफ़ी वॉल्ट - अप्रतिबंधित अधिकारों के साथ पेशेवर फ़ोटोग्राफ़

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

प्रोटोग्राफ़ी वॉल्ट – अप्रतिबंधित अधिकारों के साथ पेशेवर फ़ोटोग्राफ़
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Description:

ये चित्र उसकी निजी तिजोरी में रह गए हैं और वह अंततः उन्हें बिना किसी प्रतिबंध के व्यक्तिगत और यहां तक ​​कि व्यावसायिक उपयोग के लिए उपलब्ध करा रहा है।

नमस्ते, मेरा नाम गज़ रटर है, और जब से मैंने 35 साल पहले स्कूल छोड़ा था, तब से मुझे फोटोग्राफी का शौक है! मैं यहाँ अपनी उम्र दिखा रहा हूँ

जब मैंने स्कूल छोड़ दिया तो मैंने कोडक के लिए काम करना शुरू कर दिया और उनका मुख्य डेवलपर था और वहां कई खुशहाल साल बिताए जब तक कि डिजिटल कैमरों ने सचमुच उनके व्यापार मॉडल को मार डाला। मैंने अपना पेशेवर फोटोग्राफी व्यवसाय चलाने के लिए अपने करियर में बहुत जल्दी शुरुआत की, मुख्य रूप से शादी और पार्टी के ग्राहकों को लेकर।

हालाँकि, जब से मैं 16 साल का था, मुझे हमेशा से ही तस्वीरें लेने का शौक रहा है और मुझे अपने कैमरे के बिना बहुत कम देखा जाता है।

1980 के दशक के उत्तरार्ध से, मैंने हाई-डेफिनिशन छवियों का एक विशाल संग्रह बनाया है जिसे मैंने ज्यादातर शौक के रूप में एकत्र किया है। हालांकि, मेरे अच्छे दोस्त जॉन थॉर्नहिल, जो एक इंटरनेट मार्केटर हैं, ने मुझे बताया कि ये तस्वीरें खुद को रखने के लिए बहुत अच्छी हैं और उन्होंने मुझे उन्हें रिहा करने के लिए मना लिया है ताकि अन्य लोग उनसे लाभ उठा सकें।

दुख की बात है कि गज अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी छवियां उनकी विरासत हैं और उनकी सारी आय उनके परिवार को जाएगी।

प्रोटोग्राफी वॉल्ट सचमुच मेरे सबसे अच्छे काम का एक मेगा-संग्रह है और इसमें दुनिया भर से ली गई मेरी सबसे खूबसूरत छवियों में से 6,000 से अधिक शामिल हैं। ये ऐसी छवियां हैं जो आपके ऑनलाइन और ऑफलाइन मार्केटिंग में आपकी मदद करने और आपके ऑनलाइन व्यवसाय को बहुत अधिक एक्सपोजर दिलाने की गारंटी हैं।

आप शायद पहले से ही जानते हैं कि आप जो भी ऑनलाइन करते हैं, यह आवश्यक है कि आप एक स्थायी पहली छाप प्रदान करें, और प्रोटोग्राफी वॉल्ट में अद्वितीय हाथ से चुनी गई छवियों का विस्तृत चयन इसे आसान बना देगा। ये छवियां आपकी मार्केटिंग को रोमांचक नए स्तरों पर ले जाएंगी और आपको अन्य विपणक पर बढ़त देगी जो ‘औसत’ चित्रों का उपयोग कर रहे हैं जिन्हें सभी ने पहले देखा है।

प्रोटोग्राफी वॉल्ट में आपको क्या मिलेगा इसके कुछ उदाहरण यहां दिए गए हैं।

याद रखें कि इन छवियों को पहले कभी जारी नहीं किया गया है और आप उन तक पहुंचने वाले पहले लोगों में से एक हो सकते हैं।

बेईमान विक्रेताओं से छवियों को खरीदकर, या इससे भी बदतर, उन्हें Google से डाउनलोड करके अपने व्यवसाय और आजीविका को जोखिम में न डालें। आप शायद पहले से ही जानते हैं कि Google छवियों से “डाउनलोड” करना एक स्मार्ट कदम नहीं है … और यदि आप नहीं करते हैं तो सुनिश्चित करें कि आप बड़े जोखिम को समझते हैं।

ऐसा इसलिए है क्योंकि आपकी किसी ऐसी वेबसाइट पर केवल एक छवि होने के कारण जिसके उपयोग के लिए आपको लाइसेंस प्राप्त नहीं है, भारी जुर्माना लग सकता है। कई विपणक ऐसा करते हुए पकड़े गए हैं और उनके द्वारा उपयोग की जा रही छवियों के उचित लाइसेंस अधिकारों के मालिक होने में विफल रहने के लिए हजारों डॉलर का भुगतान करना समाप्त कर दिया है …

मैं व्यक्तिगत रूप से गारंटी दे सकता हूं कि मेरे द्वारा प्रदान की जाने वाली सभी छवियों को कॉपीराइट-मुक्त आधार पर प्रदान किया जाता है, मैं आपको यह प्रदान कर सकता हूं क्योंकि मैंने हर एक तस्वीर खुद ली है। इन छवियों में अप्रतिबंधित लाइसेंसिंग अधिकार भी शामिल हैं ताकि आप आपूर्ति की गई छवियों का उपयोग अपनी इच्छानुसार किसी भी प्रोजेक्ट पर कर सकें, वास्तव में केवल एक चीज जो आप इन छवियों के साथ नहीं कर सकते, वह है कॉपीराइट का दावा करना या उन्हें फिर से बेचना।

मैं गैरी को अपने पूरे जीवन में बहुत ज्यादा जानता हूं और वह एक अद्भुत प्रतिभाशाली फोटोग्राफर है जिसने इस संग्रह को एक साथ रखकर अविश्वसनीय काम किया है।

आप सचमुच उनके जीवन भर की तस्वीरों को एक अद्भुत कीमत पर प्राप्त कर रहे हैं जो आपके ऑनलाइन व्यवसाय के सभी पहलुओं में आपकी मदद करेगा।

मैं इन छवियों का उपयोग अपने सोशल मीडिया अभियानों के लिए और अपने ब्लॉग पोस्ट को अलग दिखाने के लिए करूँगा, और साथ ही साथ अद्भुत प्रस्तुतियाँ भी करूँगा।

यदि आप अपने ऑनलाइन व्यवसाय में छवियों का एक अद्भुत संग्रह उपयोग करना चाहते हैं तो यह बात है।

लेकिन थैंक यू और वाह इस बार्गेन खरीद के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करने के करीब भी नहीं आते हैं! मैं ईमानदारी से नहीं देख सकता कि मुझे कभी दूसरी छवि खरीदने की ज़रूरत है! यह कहना कि मैं प्रभावित हूं, एक अल्पमत है, और मैं अपनी सूची और ऑनलाइन मार्केटिंग मित्रों को आपकी तिजोरी की सिफारिश करूंगा।

पिछले कुछ वर्षों में बहुत सारे ग्राफिक्स पैकेज में निवेश करने वाले किसी व्यक्ति के रूप में, मैंने सोचा कि मैं इसे देख लूंगा और मैं केवल इतना कह सकता हूं कि वाह, यह काफी खास है।

आपने छवियों को वर्गीकृत करके न केवल चीजों को आसान बना दिया है, बल्कि संग्रह बहुत बड़ा है और मैं आने वाले वर्षों में अपनी परियोजनाओं, विशेष रूप से अपनी प्रस्तुतियों में उनका उपयोग करूंगा।

मैं उस काम को देख सकता हूं जो इसमें चला गया है और यह एक ऐसी चीज है जिसकी मैं उन सभी को अत्यधिक अनुशंसा कर सकता हूं जो अपने ऑनलाइन व्यवसाय में छवियों का उपयोग करते हैं।

छवियों के लिए पागल पैसे देना भूल जाओ

यदि आपने कभी स्टॉक फोटो लाइब्रेरी को देखा है तो आपको पता चलेगा कि आपकी मार्केटिंग में उपयोग करने के लिए एक छवि की कीमत सैकड़ों और कभी-कभी हजारों डॉलर हो सकती है…

सबसे लोकप्रिय स्टॉक वेबसाइटों पर कुछ मासिक लागत देखें

इन पागल शुल्कों को फिर से भुगतान करना भूल जाएं क्योंकि आपके पास प्रोटोग्राफी वॉल्ट के साथ वह सब कुछ है जो आपको चाहिए।

प्रोटोग्राफी वॉल्ट में आपको क्या मिलेगा इसके कुछ और उदाहरण यहां दिए गए हैं…

सिंगल वन टाइम ओनली कम पेमेंट के लिए…

अपने सोशल मीडिया एंगेजमेंट को बढ़ाएँ

सामाजिक जुड़ाव, पहुंच और रूपांतरण बढ़ाने के लिए अपनी छवियों में उद्धरण या बिक्री संदेश जोड़ें।

अद्भुत प्रस्तुतियाँ बनाएँ।

ये इमेज आपके प्रेजेंटेशन को अलग बना सकती हैं और परफेक्ट बैकग्राउंड भी बना सकती हैं।

अपनी बिक्री सामग्री को अलग बनाएं

इन खूबसूरत जबड़ा छोड़ने वाली छवियों का उपयोग बिक्री पृष्ठों पर किया जा सकता है, पृष्ठों को निचोड़ें, बैनर और बहुत कुछ जहां भी आपको अपने आगंतुक जुड़ाव को बढ़ाने की आवश्यकता हो।

अपने ब्लॉग और सोशल मीडिया में जोड़ें

हम सभी जानते हैं कि एक अच्छी तरह से लिखी गई ब्लॉग पोस्ट को उच्च-गुणवत्ता वाली अनूठी छवियों की आवश्यकता होती है ताकि उन्हें बाहर खड़े होने और जुड़ाव बढ़ाने में मदद मिल सके और ये छवियां आपके आगंतुकों को उनकी स्क्रीन पर चिपका देंगी।

यह हमारी 30 दिन की मनी बैक गारंटी द्वारा कवर किया गया है। यदि आप इन छवियों से 100% खुश नहीं हैं तो बस 30 दिनों के भीतर हमें बताएं और हम आपको पूरी तरह से वापस कर देंगे।

एकबारगी लॉन्च स्पेशल…

अप्रतिबंधित अधिकारों के साथ 6,000 से अधिक छवियां

सिंगल – वन टाइम ओनली पेमेंट

भुगतान एक सुरक्षित ऑनलाइन रिटेलर, क्लिकबैंक के माध्यम से किया जाता है। जैसे ही आपने खरीदा है, हम आपको तुरंत आपके डाउनलोड विवरण भेज देंगे।

आप किसी भी मीडिया प्रारूप में छवियों का उपयोग कर सकते हैं, उन्हें अपनी वेबसाइटों पर, अपने वीडियो में, सोशल मीडिया पर, पावरपॉइंट और मुख्य प्रस्तुति स्लाइड पर, पीडीएफ में आदि का उपयोग कर सकते हैं। आप जितनी बार चाहें उतनी बार प्रत्येक छवि का उपयोग कर सकते हैं। आपकी अपनी या आपके ग्राहकों की कई वेबसाइटें जैसी आप चाहते हैं।

हाँ, यह उत्पाद बिना किसी प्रश्न के पूछे गए धन-वापसी गारंटी से आच्छादित है। हालाँकि यदि आप अपनी खरीदारी की धनवापसी करते हैं तो आप इनमें से किसी भी चित्र का उपयोग करने का अधिकार खो देंगे।

हां, लाइसेंस अनुबंध में एक वाणिज्यिक लाइसेंस शामिल है, जिसका अर्थ है कि आप इन छवियों का उपयोग अपने ग्राहकों के लिए किए गए कार्य पर कर सकते हैं।

सभी छवियों को किसी भी छवि संपादक का उपयोग करके संपादित किया जा सकता है।

चूंकि सभी छवियों को उच्च-रिज़ॉल्यूशन प्रारूप में आपूर्ति की जाती है, इसलिए किसी विशेष आवश्यकता के अनुरूप छवियों के कुछ हिस्सों का चयन करना आसान होता है।

केवल एक चीज जो आप इन छवियों के साथ नहीं कर सकते, वह है कॉपीराइट का दावा करना या उन्हें फिर से बेचना। हालांकि, हमारे पास सदस्य क्षेत्र में एक पुनर्विक्रेता अपग्रेड विकल्प है जो आपको पुनर्विक्रय की अनुमति देगा।

बस इस पेज से ऑर्डर करें और आपको पूरे संग्रह तक तुरंत पहुंच प्राप्त होगी।

नियम और शर्तें | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति

ClickBank इस साइट पर उत्पादों का खुदरा विक्रेता है। CLICKBANK®, Click Sales Inc. का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है, जो 1444 S. Entertainment Ave., Suite 410 Boise, ID 83709, USA में स्थित एक डेलावेयर कॉर्पोरेशन है और अनुमति द्वारा उपयोग किया जाता है। रिटेलर के रूप में क्लिकबैंक की भूमिका इन उत्पादों के समर्थन, अनुमोदन या समीक्षा या इन उत्पादों के प्रचार में इस्तेमाल किए गए किसी भी दावे, बयान या राय का गठन नहीं करती है।

उत्पाद समर्थन के लिए, कृपया यहां विक्रेता से संपर्क करें। ऑर्डर समर्थन के लिए, कृपया यहां क्लिकबैंक से संपर्क करें।

Meso Sculptus Ad


Free Shipping Over $150


Click here to get प्रोटोग्राफ़ी वॉल्ट – अप्रतिबंधित अधिकारों के साथ पेशेवर फ़ोटोग्राफ़
at discounted price while it’s still available…

All orders are protected by SSL encryption – the highest industry standard for online security from trusted vendors.

प्रोटोग्राफ़ी वॉल्ट – अप्रतिबंधित अधिकारों के साथ पेशेवर फ़ोटोग्राफ़
is backed with a 60 Day No Questions Asked Money Back Guarantee. If within the first 60 days of receipt you are not satisfied with Wake Up Lean™, you can request a refund by sending an email to the address given inside the product and we will immediately refund your entire purchase price, with no questions asked.

Originally posted 2022-09-03 22:53:56.

So, what’s your thought about this post? Comment below and Show your love for this article by Sharing in your Family, Friends, Colleagues or Loved Ones Circle.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *